IhsAdke.com

एस्प्रेसो कॉफी पीने के लिए कैसे करें

Baristas और कॉफी प्रेमियों सही एस्प्रेसो के लिए निरंतर देखो। लेकिन, सही कॉफी क्या होगी और इसे कैसे पीना चाहिए?

चरणों

पिक्चर एस्प्रेसो चरण 1 नामक चित्र
1
एस्प्रेसो गर्म कॉफी (1 9 7 से 202 डिग्री) के साथ जमीन की कॉफी की फलियों के उच्च दबाव के साथ बनाया जाता है, जो कि ¾ या 1½ कॉफी का उत्पादन करता है। एस्प्रेसो एक व्यक्तिपरक आनंद होने के लिए इस परिभाषा को कई बरस्तों द्वारा विवादित किया जा सकता है कॉफी बीन की उम्र, गुणवत्ता और उत्पत्ति, पैकेज प्रति अनाज की मात्रा, जिसके साथ बरिस्ता सोपा कॉफी, पानी का तापमान और कई अन्य कारक उत्पाद को प्रभावित करते हैं।
  • पिक्चर एस्प्रेसो चरण 2 नामक चित्र
    2



    आदर्श शॉट कुछ काले सुनहरे धब्बों या विन्स के साथ गहरे भूरे रंग के होते हैं। क्रीम कहा जाता है, शीर्ष परत, तेल और कॉफी ठोस के तेजी से वाष्पीकरण का एक परिसर है। मोटी और अमीर क्रीम, बेहतर कॉफी क्रीम के नीचे की कॉफी अंधेरी लगभग काला है, जैसे सिरप।
  • पिक्चर एस्प्रेसो स्टेप 3 नामक पिक्चर
    3
    जल्दी करो! एस्प्रेसो को पंद्रह सेकंड बाद में कमजोर करना शुरू हो जाता है छोटा कप लो और खुद को प्रसन्न करें दुर्घटना के लिए तैयार हो जाओ एस्प्रेसो में दुनिया में सबसे आश्चर्यजनक स्वाद हैं - लेकिन अगर अच्छा किया जाता है, तो यह कभी कड़वा नहीं होता है मसाले, फलों आदि के साथ कॉफी बढ़ाएं प्रत्येक शॉट थोड़ा अलग है बरिस्ता के साथ अपने निष्कर्षों के बारे में बात करें
  • पिक्चर एस्प्रेसो चरण 4 नामक चित्र
    4
    बधाई! आप एस्प्रेसो प्रेमियों के विश्वव्यापी समुदाय में शामिल हो गए हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com