IhsAdke.com

कैसे एक Epson XP 400 प्रिंटर कनेक्ट करने के लिए

एपसॉन एक्सपी -400 ऑल-इन-वन प्रिंटर वायर्ड या वायरलेस कनेक्शन का उपयोग करके दस्तावेजों का प्रिंट, कॉपी और स्कैन करने में सक्षम बनाता है। यह एक घर या बिजनेस वायरलेस नेटवर्क से जोड़ा जा सकता है या सीधे यूएसबी केबल के जरिये कंप्यूटर से जुड़ा हो सकता है।

चरणों

एक एपसॉन XP-400 चरण 1 से कनेक्ट करें शीर्षक वाला चित्र
1
सुनिश्चित करें कि एपसॉन XP-400 प्रिंटर कंप्यूटर से यूएसबी केबल के माध्यम से शारीरिक रूप से कनेक्ट नहीं है।
  • एक एपसॉन XP-400 चरण 2 से जुड़ें चित्र का शीर्षक
    2
    प्रोग्राम डिस्क जो आपके विंडोज या एप्पल कंप्यूटर में Epson XP-400 प्रिंटर के साथ आता है सम्मिलित करें।
    • यदि आपके कंप्यूटर में एक सीडी ड्राइव नहीं है या अगर आपके पास एपसॉन प्रोग्राम डिस्क नहीं है, तो जाएँ https://epson.com/cgi-bin/Store/support/supDetail.jsp?oid=201986infoType=Downloads डाउनलोड और स्थापित करने के लिए Epson XP-400 ड्राइव।
      एक एपशन XP-400 चरण 2 बुलेट 1 से कनेक्ट होने वाला चित्र
  • एक एपसॉन XP-400 चरण 3 से कनेक्ट करें शीर्षक वाला चित्र
    3



    फ़ाइल "setup.exe" को चलाने के लिए विकल्प का चयन करें ऐसा करने के बाद, एपसन XP-400 प्रोग्राम इंस्टॉलेशन विज़ार्ड स्क्रीन पर दिखाई देगा।
  • एक एपसॉन XP-400 चरण 4 से कनेक्ट शीर्षक वाला चित्र
    4
    "इंस्टॉल करें" या "जारी रखें" पर क्लिक करें और अपने कंप्यूटर पर प्रिंटर प्रोग्राम स्थापित करने के लिए स्क्रीन पर दिए गए निर्देशों का पालन करें।
  • एक एपसॉन XP-400 चरण 5 से कनेक्ट करें शीर्षक वाला चित्र
    5
    पसंदीदा कनेक्शन विकल्प चुनें। Epson XP-400 प्रिंटर वायरलेस कनेक्शन के माध्यम से जोड़ा जा सकता है या सीधे यूएसबी केबल के साथ।
  • एक एपसॉन XP-400 चरण 6 से कनेक्ट करें शीर्षक वाला चित्र
    6
    चयनित कनेक्शन विधि के आधार पर प्रिंटर इंस्टॉलेशन को पूरा करने के लिए ऑन-स्क्रीन निर्देशों का पालन करें। उदाहरण के लिए, यदि आपने चुना हुआ विकल्प वायरलेस था या नेटवर्क का नाम (एसएसआईडी) और पासवर्ड दर्ज करें या यूएसबी केबल को प्रिंटर और कंप्यूटर से कनेक्ट करें, यदि चुना गया कनेक्शन विधि यूएसबी थी
  • युक्तियाँ

    • यदि आपके नेटवर्क पर फ़ायरवॉल सक्षम है, तो आपको एक चेतावनी संदेश प्राप्त हो सकता है जिसे आप इसे अनवरोधित करने के लिए कह सकते हैं। प्रिंटर सेटअप और स्थापना प्रक्रिया को पूरा करने के लिए "अनलॉक" या "अनुमति दें" का चयन करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com