IhsAdke.com

कैसे एक Soundcloud खाता बनाएँ

Soundcloud एक ऑनलाइन वितरण मंच है जहां आप अपने मूल संगीत को अपलोड, रिकॉर्ड, प्रचार और साझा कर सकते हैं चाहे आप अपने नवीनतम कवर को साझा करना चाहते हैं या अपने दोस्तों से नए संगीत को सुनना चाहते हैं, ध्वनि क्लाउड एक अच्छा विकल्प है। पहले चरण के रूप में एक खाता बनाकर प्रारंभ करें:

चरणों

भाग 1
Soundcloud खाता बनाना

साउंडक्लाउड स्टेप 1 पर एक खाता बनाएं शीर्षक वाला चित्र
1
Soundcloud के लिए साइन अप करें पर जाएं: soundcloud.com और स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में "साइन-अप" कहकर ऑरेंज बटन पर क्लिक करें। एक पॉप-अप विंडो खुल जाएगी। आपके पास एक खाता बनाने के लिए तीन विकल्प होंगे: फेसबुक, Google+ या आपके ईमेल के माध्यम से
  • यदि आप Facebook के लिए विकल्प चुनते हैं, तो इस विकल्प पर क्लिक करें और आपको एक प्राधिकरण पृष्ठ पर पुनर्निर्देशित किया जाएगा, जहां आप चुनते हैं कि आप Soundcloud अपडेट के बारे में ईमेल प्राप्त करना चाहते हैं और उपयोग और गोपनीयता की शर्तों से सहमत हैं। फ़ॉर्म भरें और "साइन अप करें" क्लिक करें
  • यदि आप Google+ को पसंद करते हैं, तो इस विकल्प पर क्लिक करें और आपको ध्वनि-क्लाउड को आपके Google+ खाते में प्रवेश करने की अनुमति देने के लिए कहा जाएगा। फेसबुक के मामले में, आपको उपयोग की शर्तों और गोपनीयता के लिए सहमत होना होगा। फ़ॉर्म भरें और "साइन अप करें" क्लिक करें
  • यदि आप ईमेल का उपयोग करना चाहते हैं, तो इस विकल्प पर क्लिक करें और आपको अपना ईमेल पता दर्ज करना होगा। एक पासवर्ड चुनें, नीचे दिए गए बॉक्स को चेक करें और उपयोग और गोपनीयता की शर्तों से सहमत हों। "साइन अप करें" क्लिक करें यदि आपके पास यह विकल्प है, तो आपको उपयोगकर्ता नाम चुनना होगा।
  • साउंडक्लाउड स्टेप 2 पर एक खाता बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने पसंदीदा प्रकार के संगीत को चुनें जब आप लॉग इन होते हैं, तो Soundcloud स्वागत स्क्रीन आपको उन श्रेणियों में से चुनने के लिए कहेंगे जो आप सुनना चाहते हैं। यदि आप इस कार्य को बाद के लिए छोड़ना चाहते हैं, तो "छोड़ें और समाप्त करें" पर क्लिक करें
  • Soundcloud स्टेप 3 पर एक खाता बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपना खाता सत्यापित करें सत्यापन प्रक्रिया के बारे में Soundcloud से एक संदेश के लिए अपना ईमेल देखें। संदेश में दी गई लिंक पर क्लिक करें आपका खाता अभी बनाया गया है!
  • भाग 2
    Soundcloud के साथ आरंभ करना




    ध्वनि शीर्षक पर एक खाता बनाएं शीर्षक 4 चित्र
    1
    अपने प्रोफाइल की बुनियादी जानकारी संपादित करें सेटिंग्स पर जाएं और अपनी बुनियादी जानकारी को संशोधित करने के लिए चुनें - यह दिखाई देने वाला पहला पृष्ठ है इस पृष्ठ में आप एक तस्वीर जोड़ सकते हैं, अपना वास्तविक नाम और स्थान रख सकते हैं, अपने पेशे / व्यवसायों (अधिकतम तीन) को सूचित कर सकते हैं।
  • साउंडक्लाउड चरण 5 पर एक खाता बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    उन्नत प्रोफ़ाइल परिवर्तन करें अपने प्रोफ़ाइल पर जाएं और अपनी तस्वीर के नीचे "संपादित करें" चुनें। आप किसी साइट / वैकल्पिक प्रोफ़ाइल का विवरण या लिंक जोड़ सकते हैं।
  • साउंडक्लाउड चरण 6 पर एक खाता बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपना संगीत अपलोड करें अपनी स्ट्रीम में संगीत जोड़ने के लिए, "अपलोड करें" पर क्लिक करें। दो विकल्प होंगे:
    • आप मौजूदा रिकॉर्डिंग से फ़ाइलें चुन सकते हैं
    • आप सीधे अपने Soundcloud खाते में कोई गीत रिकॉर्ड कर सकते हैं।
  • साउंडक्लाउड स्टेप 7 पर एक अकाउंट बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    ध्यान दें। अपने कुछ गीतों को अपलोड करने के बाद, संभव के रूप में कई लोगों के साथ टैग, गियर और इंटरैक्ट करें। इसके साथ, आपके पास Soundcloud में अधिक दृश्यता होगी।
  • युक्तियाँ

    • मुझे लगता है कि Soundcloud Twitter के समान है - ऑपरेशन लगभग एक ही है बस ट्विटर पर पसंद करते हैं, बहुत से इंटरैक्शन दूसरों से मिलना पड़ता है।
    • एक ही बार में सब कुछ पोस्ट करने के लिए भागने से बचें अधिक प्रभाव बनाने के लिए, अपने कार्य के सबसे अधिक प्रतिनिधि, बस सबसे अच्छा जोड़ें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com