IhsAdke.com

कैसे अपने एलजी ऑप्टिमस अनलॉक करने के लिए

ऑप्टिमस कि एंड्रॉयड एलजी, सबसे बड़ी इलेक्ट्रॉनिक्स निर्माताओं में से एक द्वारा शुरू मंच का उपयोग स्मार्टफोन की एक पंक्ति है। प्रत्येक फोन की एक अनूठी विशेषता है, जैसे कि 3.2 "(ऑप्टिमस नेट) से 5.5" (ऑप्टिमस जी प्रो) की छोटी स्क्रीन। ऑप्टिमस फोन आमतौर पर अनलॉक बेचे जाते हैं, लेकिन अगर आप एक टेलीफोन ऑपरेटर के माध्यम से अनुबंध या डेटा योजनाओं द्वारा खरीदा है, तो आपको इसे अन्य वाहक से एक सिम कार्ड के साथ उपयोग करने से पहले इसे अनलॉक करने की आवश्यकता हो सकती है

चरणों

भाग 1
अनलॉक कोड प्राप्त करें

चित्र एक एलजी ऑप्टिमस चरण 1 को अनलॉक करें
1
अपने फोन के आईएमईआई की खोज करें। ऑप्टिमाउस सहित मोबाइल उपकरणों में, एक विशेष कोड है जिसे अंतर्राष्ट्रीय मोबाइल उपकरण पहचान कोड कहा जाता है, सुरक्षा उद्देश्यों के लिए उपयोग किया जाता है अपने डिवाइस के IMEI को खोजने के लिए, आभासी कीबोर्ड पर * # 06 # टाइप करें। जब कोड दिखाई देता है, तो इसे नीचे लिखें।
  • आप अपने फोन के पीछे की जांच भी कर सकते हैं। पीछे के पैनल और बैटरी को निकालें, और आपको आईएमईआई का पता लगाना चाहिए।
  • चित्र एक एलजी ऑप्टिमस चरण 2 को अनलॉक करें
    2
    अनलॉक कोड उत्पन्न करने वाले एक वेबपेज खोजें अपने हैंडसेट के आईएमईआई के हाथ में, अपने इंटरनेट ब्राउज़र को खोलें और उन पृष्ठों की तलाश करें जो फोन के लिए अनलॉक कोड उत्पन्न करते हैं।
  • चित्र एक एलजी ऑप्टिमस चरण 3 अनलॉक करें
    3
    अपने फोन के बारे में आवश्यक जानकारी प्रदान करें फ्री अनलॉक जैसी पेजों के लिए आपको महत्वपूर्ण जानकारी जैसे कि आपके डिवाइस का आईएमईआई, टेलीफोन कंपनी का नाम, आपके फोन का मॉडल और एक ईमेल पता प्रदान करने की आवश्यकता होती है जिसमें अनलॉक कोड भेजा जाएगा। आगे बढ़ने के लिए कृपया यह जानकारी प्रदान करें
    • ध्यान दें कि कुछ पन्ने बिना किसी कीमत पर इस सेवा की पेशकश करते हैं, जबकि अन्य बेहतर संरचित, जैसे मुक्त अनलॉक, ऐसा करने के लिए शुल्क ले सकते हैं।
  • एक एलजी ऑप्टिमस चरण 4 को अनलॉक करने वाला चित्र
    4
    ईमेल के लिए अपने इनबॉक्स की जांच करें अपना ईमेल क्लाइंट खोलें और अपना इनबॉक्स चेक करें अनलॉक करने वाले कोड आमतौर पर 6-8 अंक नंबर होते हैं, और आपको 24 से 72 घंटों के भीतर ईमेल के माध्यम से उन्हें अनुबंधित किया जाना चाहिए।



  • भाग 2
    अनलॉक कोड का उपयोग करना

    1. 1
      अपने फोन के सिम कार्ड ड्रावर को ढूंढें ऑप्टिमस जी प्रो जैसी कुछ मॉडलों में यह उपकरण के किनारे पर है, जबकि ऑप्टिमस एम की तरह छोटे या छोटे डिवाइस पर, यह पीठ पर स्थित है।
      • यदि दराज पीठ में है, तो आपको इसे वापस आने के लिए बैक पैनल और बैटरी को निकालना होगा।
    2. चित्र एक एलजी ऑप्टिमस चरण 6 अनलॉक करें
      2
      अपना फोन बंद करें और दूसरे कैरियर से एक सिम कार्ड डालें। सिम कार्ड ड्रावर को खोजने के बाद, मशीन बंद करें, अपने सेवा प्रदाता से सिम हटा दें, और किसी दूसरे कैरियर से एक डालें, चाहे स्थानीय या अंतर्राष्ट्रीय।
    3. एक एलजी ऑप्टिमस चरण 7 को अनलॉक करने वाला चित्र
      3
      उपकरण पर स्विच करें "पावर" बटन दबाएं और चार्ज करने के लिए प्रतीक्षा करें। सामान्य होम स्क्रीन के बजाय, आपको यह संदेश दिखाई देगा कि सिम कार्ड अज्ञात है और आपका डिवाइस अनलॉक होना चाहिए ताकि आप उसका उपयोग कर सकें।
    4. चित्र एक एलजी ऑप्टिमस चरण 8 को अनलॉक करें
      4
      आभासी कीबोर्ड का उपयोग करके अनलॉक कोड दर्ज करें समाप्त करने के लिए "ठीक" दबाएं, और स्क्रीन पर एक संदेश दिखाया जाएगा कि कोड स्वीकार किया गया है और आपका एलजी ऑप्टिमस सफलतापूर्वक अनब्लॉक कर दिया गया है और पहले से ही अन्य वाहक के साथ उपयोग किया जा सकता है।

    युक्तियाँ

    • कुछ वाहकों को यह आवश्यक है कि आपका फोन अनुबंधित होने के दौरान लॉक हो गया। अपने डिवाइस को अनलॉक करते समय अनुबंध वैध शर्तों के उल्लंघन में परिणाम है, और यहां तक ​​कि वारंटी का नुकसान भी।
    • यदि आपका अनुबंध समाप्त हो गया है, तो आप बिना परेशानी के अपने फोन को अनलॉक कर सकते हैं, कोई भी खंड उल्लंघन नहीं किया जाएगा।
    • अनलॉक करने के लिए एक ऑनलाइन सेवा निभाने से पहले, उस कंपनी पर एक खोज करें जो आपको यह सुनिश्चित करने में रुचि रखती है कि यह विश्वसनीय है और आप घोटाले में गिरना बंद नहीं करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com