IhsAdke.com

कैसे मोटोरोला उपकरणों पर संदेश अनवरोधित कोड अनवरोधित करें निकालें

बहुत सारे लोग मोटोरोला डिवाइस चिप को बदलने में बहुत समय से गुजर रहे हैं - विशेष रूप से वृद्ध, जो समय से ऑपरेटरों ने उन्हें अवरुद्ध कर दिया (कम से कम ब्राजील में)। उनमें से अधिकांश को एक ऐसे संदेश का सामना करना पड़ता है जो "अनलॉक कोड दर्ज करें" (कभी-कभी अनुदान कोड के रूप में जाना जाता है) कहते हैं यह मूल रूप से इंगित करता है कि विशेष मोबाइल फोन केवल एक विशेष वाहक के साथ काम करने के लिए लॉक कर दिया गया है। इस वजह से, जब कोई व्यक्ति नया सिम कार्ड सम्मिलित करने का प्रयास करता है, तो वह काम नहीं कर सकता। क्या आप ऐसी स्थिति में हैं? हम जानते हैं कि यह बहुत उबाऊ है - मुझे विश्वास करो! यही कारण है कि हमने आपके लिए यह ट्यूटोरियल किया था। इसके साथ, कुछ ही मिनटों में आप इस समस्या को हल करने और एक बार और सभी के लिए अपना डिवाइस अनलॉक करना सीखेंगे। जानना चाहते हैं? तो पढ़ते रहो! गुड लक!

चरणों

चित्र हटाए गए मोटोरोला सब्सिडी पासवर्ड संदेश चरण 1
1
अपना अनलॉक कोड प्राप्त करें (IMEI अनलॉक कोड या अनुदान कोड / पासवर्ड के रूप में भी जाना जाता है) मोटोरोला के पास आम तौर पर 8 या 16 अंक होते हैं, जो सही ढंग से डाले जाने पर, फोन अनलॉक करते हैं (ऑपरेटर से "बाधा" को हटा दें) ऐसा करने से, आप इसे अन्य वाहक के साथ भी उपयोग कर सकते हैं इस प्रकार की सेवा में विशेषज्ञ तृतीय पक्षों को ढूंढने के लिए Google पर जाएं ऐसा करने के लिए, "मोटोरोला अनलॉक कोड या ऐसा कुछ" टाइप करें। ये कोड आमतौर पर 24- या 48-घंटे की अवधि के भीतर प्रदान किए जाते हैं। कीमत के लिए, जैसा कि अपेक्षित है, यह बहुत ही भिन्न हो सकता है इसलिए, एक है जो आपके लिए सबसे उपयुक्त है किराया
  • चित्र हटाए गए मोटोरोला सब्सिडी पासवर्ड संदेश चरण 2
    2



    अधिकांश विक्रेताओं उन उपकरणों के लिए अनलॉक कोड प्रदान नहीं करेंगे जो 90 दिनों से अधिक समय तक निष्क्रिय रहे हैं। यह, क्योंकि वे कहते हैं कि ऐसा होने पर, आपकी खाता जानकारी एक ऐसी स्थिति में जाती है जहां आप केवल उन्हें एक सामान्य तरीके से देख सकते हैं। इसलिए, वे नंबर की आवश्यकता नहीं भुना सकते हैं।
  • मोटोरोला सब्सिडी पासवर्ड संदेश 3 निकालें
    3
    सब्सिडी कोड दर्ज करें IMEI प्रदान करने के लिए, बस अवरुद्ध डिवाइस में अलग-अलग ऑपरेटर की चिप डालें। जैसे ही आप ऐसा करते हैं, आपका फोन कुछ ऐसे संदेश प्रदर्शित करेगा जैसे: "अनलॉक कोड दर्ज करें" (या ऐसा कुछ)। संकेत दिए जाने पर, 8- या 16-अंकीय कोड प्रदान करें और इस "जेल" से छुटकारा पाएं। अगर सबकुछ अच्छी तरह चला, बधाई हो!
  • युक्तियाँ

    • यदि आपका डिवाइस "आपके सेवा प्रदाता से संपर्क करें" या ऐसा कुछ कहता है, तो वह संदेश प्रदर्शित कर रहा है, इसका मतलब है कि आपने उन प्रयासों की सीमा को पार कर लिया है जो आपको कोड पुनर्प्राप्त करना था। यदि यह मामला है, तो यह आपके सिर को गर्म करने के लिए आवश्यक नहीं है। इस समस्या से छुटकारा पाने के लिए, कुछ घंटों के लिए फोन को छोड़ दें। इस तरह, उस संदेश को पुराने से बदल दिया जाएगा ("अनलॉक कोड डालें")। ऐसा होने के बाद, फ़ोन अनलॉक करने के लिए कोड दर्ज करें
    • अपना अनलॉक कोड तैयार करने के लिए, तीसरे पक्ष की कंपनी आपके डिवाइस की सीरियल नंबर का अनुरोध करेगी। यह संख्या, जिसे IMEI के रूप में जाना जाता है, प्रत्येक डिवाइस के लिए अद्वितीय है, और आमतौर पर 15 से 17 अंक होते हैं (बाद में दो आमतौर पर सॉफ्टवेयर संस्करण का प्रतिनिधित्व करते हैं), जिसे आसानी से * # 06 # शॉर्टकट के माध्यम से देखा जा सकता है।
    • यदि आपका डिवाइस 4-अंकीय कोड का अनुरोध कर रहा है, तो आपको क्या चाहिए पूरी तरह से कुछ और है यह पासवर्ड आपके फोन के डेटा को सुरक्षित रखने के लिए उपयोग किया जाता है। इसलिए, अनलॉक कोड के साथ ऐसा करने के लिए बिल्कुल कुछ भी नहीं है जिसका उल्लेख उस लेख में किया गया था। यदि आपको जरूरत है, तो उपयोगकर्ता कोड (4 अंक) है, बस ऐसे सॉफ़्टवेयर प्राप्त करें जो आपके लिए उपकरण का डेटा पढ़ सकते हैं। इसके लिए, ज़ाहिर है, इसे कंप्यूटर से कनेक्ट होना चाहिए। यदि आप ऐसा नहीं कर सकते हैं, तो आपको समस्या का समाधान करने के लिए अपने सेवा प्रदाता या मोटोरोला से संपर्क करना होगा। वे निश्चित रूप से आपकी सहायता करने में सक्षम होंगे!

    चेतावनी

    • मोटोरोला उपकरणों के विपरीत, मोटोरोला डिवाइस स्थायी रूप से अवरुद्ध नहीं होंगे यदि आप कई अलग-अलग कोड का उपयोग करने की कोशिश करते हैं। टिप्स सेक्शन पर एक नज़र डालें ताकि आप अपने डिवाइस को "रीसेट" करने के बारे में सीख सकें।
    • याद रखें कि यह ट्यूटोरियल केवल जीएसएम हैंडसेट पर काम करता है जो सीडीएमए हैं, वे संयुक्त राज्य में सबसे आम हैं (हालांकि एटीटी और टी-मोबाइल द्वारा बेचे जाने वाले इस श्रेणी से बाहर हैं), इस तरह से अनब्लॉक नहीं किए जाते हैं। यह, वास्तव में, न तो सिम कार्ड (चिप) पास है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com