IhsAdke.com

सैमसंग गैलेक्सी एस 2 (एस II) को अनलॉक कैसे करें

अपने गैलेक्सी एस 2 को दूसरे देश में ले जाना चाहते हैं या वाहक स्विच करना चाहते हैं? अगर डिवाइस एक टेलीफोन कंपनी को लॉक कर दी जाती है, तो आपको अलग सिम कार्ड का उपयोग करने के लिए इसे अनलॉक करना होगा। ऑपरेटर से कुंजी प्राप्त करना संभव है, जो इस प्रक्रिया को पूरा करेगा यदि आप कुछ आवश्यकताओं को पूरा करते हैं, एक पुनर्विक्रेता से कोड खरीदते हैं या यदि आपका एस 2 "रूट" है तो खुद को एक अनलॉक नंबर प्राप्त करें

चरणों

विधि 1
अनलॉक कोड का उपयोग करना

चित्र अनलॉक सैमसंग गैलेक्सी एस II (एस 2) चरण 1
1
अपने स्मार्टफोन के लिए IMEI नंबर प्राप्त करें इसमें टाइप करें *#06# डिवाइस की कीपैड पर एक स्क्रीन दिखाई देगी, IMEI- नोट इस भविष्य के उपयोग के लिए संयोजन दिखा रहा है।
  • चित्र अनलॉक करें सैमसंग गैलेक्सी एस II (एस 2) चरण 2
    2
    अपने सेवा प्रदाता से अनलॉक नंबर प्राप्त करें यदि आप अपने टेलीफोन प्रदाता से कुछ आवश्यकताओं को भरते हैं, तो वे आपको कोड देंगे। कुछ मामलों में, नेटवर्क नियंत्रक कोड को तब तक रिलीज नहीं करेगा जब तक कि आप उनके साथ कुछ अनुबंध समय (आमतौर पर 6 से 12 महीने) पूरी कर लें। ऑपरेटर द्वारा कोड प्राप्त करने के लिए डिवाइस को पूरी तरह से भुगतान किया जाना चाहिए था।
  • चित्र अनलॉक करें सैमसंग गैलेक्सी एस II (एस 2) चरण 3
    3
    ऑनलाइन पुनर्विक्रेता से खरीदें एक वेबसाइट की खोज करें जो कोड अनलॉकिंग सेवा प्रदान करती है- इंटरनेट पर ऐसे कई ऐसे पते हैं जहां आप एक कुंजी पा सकते हैं और अपने छोटे से शुल्क के लिए या यहां तक ​​कि निःशुल्क शुल्क के लिए भी अनलॉक कर सकते हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए साइट पर समीक्षा और समीक्षाएं पढ़ना सुनिश्चित करें कि यह धोखाधड़ी नहीं है।
    • ऐसे पते से बचें जो मुफ्त सेवा का वादा करते हैं क्योंकि वे आम तौर पर घोटाले होते हैं साइटें जो आपको प्रश्नावली पर प्रतिक्रिया देने के लिए कहती हैं या सहभागिता कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए संभवतः आपको एक मान्य कोड प्रदान नहीं करेंगे
    • अपने स्मार्टफोन पर जानकारी दें आपको कोड भेजने के लिए, वेबसाइटों को गैलेक्सी एस 2 आईएमईआई कोड की आवश्यकता होगी, उनका मॉडल (यदि नहीं, तो एस 2, आपके डिवाइस का प्रकार डालें) और वह कैरियर जो उसे अवरुद्ध कर रहा है। ऐसे विवरण प्रदान करें ताकि अनुरोध संसाधित किया जा सके।
    • अपना ईमेल पता दर्ज करें सुनिश्चित करें कि आपने जो ईमेल दर्ज किया है, वह सक्रिय है - यह वह जगह है जहां अनलॉक कुंजी आ जाएगी।
    • अपना इनबॉक्स देखें आवश्यक जानकारी और भुगतान को पूरा करने के बाद, वेबसाइट उस ईमेल पते पर कोड भेज देगी जो आपने ऑर्डर के समय से 1-48 घंटे में प्रदान की थी। कुछ मामलों में, संदेश 30 मिनट से कम समय में आता है।
  • चित्र सैमसंग गैलेक्सी एस II (एस 2) चरण 4 को अनलॉक करें
    4
    नया सिम कार्ड डालें अनलॉक कोड प्राप्त करने के बाद, अपनी डिवाइस को बंद करें, उसकी पीठ को हटा दें, और बैटरी निकालें। प्रविष्टि से पुराने सिम कार्ड को निकालें और वह नया वाहक से जो भी मिला है उसे दर्ज करें।
  • चित्र अनलॉक करें सैमसंग गैलेक्सी एस II (एस 2) चरण 5
    5
    अनलॉक नंबर दर्ज करें जब आप अपने स्मार्टफोन को फिर से कनेक्ट करते हैं, तो नए नेटवर्क से कनेक्ट करने का प्रयास करते समय आपको नए प्राप्त अनलॉक कोड के लिए संकेत दिया जाएगा। सुनिश्चित करें कि आप केवल आपके द्वारा खरीदा जा रहे नेटवर्क कवरेज क्षेत्र में हैं, और फिर वह कुंजी टाइप करें जो आपको आपके फोन कंपनी या ऑनलाइन पुनर्विक्रेता से प्राप्त होती है इसे स्थान देने के बाद, आपको अपने नए नेटवर्क में डिवाइस का उपयोग करने में सक्षम होना चाहिए।
    • स्मार्टफोन को रिलीज़ करने की प्रक्रिया करने के बाद, आप जब भी चाहें अपना सिम कार्ड बदल सकते हैं बिना कोड फिर से दर्ज कर सकते हैं।
  • विधि 2
    "रूट" के साथ एक S2 अनलॉक कर रहा है

    चित्र अनलॉक करें सैमसंग गैलेक्सी एस II (एस 2) चरण 6



    1
    सुनिश्चित करें कि आपका गैलेक्सी एस 2 रूट है। यदि यह इस संशोधन के अंतर्गत आया है, तो आप कुंजी को मुफ्त में लाने के लिए एक ऐप का उपयोग कर सकते हैं। यदि रूट नहीं किया गया है, तो यह परिवर्तन करने के लिए विकी पर मार्गदर्शिका देखें, जो आपकी डिवाइस वारंटी को रद्द कर देगा।
    • यह पता लगाने के लिए कि आपका स्मार्टफ़ोन इस प्रक्रिया के माध्यम से चला गया है, सुपरयुजर ऐप को ढूंढें या टाइटेनियम बैकअप इंस्टॉल करने का प्रयास करें।
  • चित्र अनलॉक करें सैमसंग गैलेक्सी एस II (एस 2) चरण 7
    2
    "गैलेक्सी एस 2 सिम अनलॉक" एप्लिकेशन को डाउनलोड करें यह Google Play Store पर निःशुल्क उपलब्ध है और इसे चैनफिर द्वारा विकसित किया गया है। इसका उपयोग करने के लिए आपके उपकरण में "रूट" होना चाहिए
  • चित्र अनलॉक सैमसंग गैलेक्सी एस II (एस 2) चरण 8
    3
    ऐप को खोलें एक बार स्थापित होने पर, कार्यक्रम खोलें। एक साधारण मेनू दिखाई देगा - कोड वसूली प्रक्रिया शुरू करने के लिए "सिम अनलॉक कोड" टैप करें
    • यह एप्लिकेशन एस 2 के नए संस्करणों पर काम नहीं करेगा।
  • चित्र अनलॉक करें सैमसंग गैलेक्सी एस II (एस 2) चरण 9
    4
    प्रक्रिया पूरी होने तक प्रतीक्षा करें। मुख्य वसूली एक लंबा समय ले सकता है स्मार्टफोन स्क्रीन के माध्यम से प्रगति की निगरानी करें और ऑपरेशन समाप्त होने पर नंबरों को नोट करें
    • यदि प्रोग्राम द्वारा कोड प्राप्त नहीं किया गया है, तो पुनः प्रयास न करें। इस ऑपरेशन को एक से अधिक बार गैलेक्सी एस 2 लटकाया जा सकता है। यदि आप इस विधि से संख्या नहीं प्राप्त कर सकते हैं, तो आपको अपने सेवा प्रदाता से संपर्क करना होगा।
  • चित्र सैमसंग गैलेक्सी एस II (एस 2) चरण 10 अनलॉक करें
    5
    नया सिम कार्ड डालें अनलॉक नंबर प्राप्त करने के बाद, अपना स्मार्टफोन बंद करें, पीछे और एस 2 बैटरी को हटा दें। स्लॉट से पुराने सिम कार्ड निकालें और नया टेलीफोन नियंत्रक से कार्ड डालें।
  • चित्र अनलॉक करें सैमसंग गैलेक्सी एस II (एस 2) चरण 11
    6
    अनलॉक कोड दर्ज करें जब डिवाइस चालू होता है, तो नए प्राप्त अनलॉक कोड का अनुरोध किया जाएगा, जब नए नेटवर्क से कनेक्ट करने का प्रयास किया जाएगा। सुनिश्चित करें कि आप केवल आपके द्वारा खरीदा जाने वाले कवरेज क्षेत्र में हैं और वह कुंजी दर्ज करें जो आपको अपने फोन कंपनी या ऑनलाइन पुनर्विक्रेता से प्राप्त होती है इसे रखने के बाद, डिवाइस को सिर्फ प्राप्त की गई डिवाइस में उपयोग करना संभव है।
    • स्मार्टफोन को रिलीज़ करने की प्रक्रिया करने के बाद, आप जब भी चाहें अपना सिम कार्ड बदल सकते हैं बिना कोड फिर से दर्ज कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • अपने नेटवर्क नियंत्रक के ज्ञान के बिना अपने गैलेक्सी एस 2 को अनलॉक करने से आपके स्मार्टफोन के बारे में किसी भी प्रकार की स्टोर वारंटी शून्य हो जाएगी।

    चेतावनी

    • यदि अनलॉक कोड काम नहीं करता है, सावधान रहें: डिवाइस को अनलॉक करने के 3 गलत प्रयासों को पूरी तरह लॉक कर दिया जाएगा। यदि ऐसा होता है, तो आपको उसे फिर से रिलीज करने के लिए अपने सेवा प्रदाता को लेना होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com