IhsAdke.com

एचटीसी वन एक्स अनलॉक कैसे करें

अपने एचटीसी वन एक्स को यात्रा करने की आवश्यकता है या क्या आप अपने नेटवर्क को बदलना चाहते हैं? अधिकांश एचटीसी वन एक्स फोन को वाहक द्वारा अवरुद्ध कर दिया गया है, जहां से आपने उन्हें खरीदा था। दूसरे नेटवर्क पर स्विच करने के लिए, आपको अपने फोन को अनलॉक करना होगा। यह फोन अन्य वाहक से सिम कार्ड का उपयोग करने की अनुमति देगा अगर आप आवश्यकताओं को पूरा करते हैं या आप ऑनलाइन अपना कोड खरीद सकते हैं तो आप अपने वाहक के अनलॉक कोड प्राप्त कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
आपका अनलॉक कोड प्राप्त करना

चित्र अनलॉक एचटीसी वन एक्स चरण 1
1
अपने फोन से IMEI नंबर पुनर्प्राप्त करें। एटीटी अनलॉक कोड प्राप्त करने या एक ऑनलाइन खरीदने के लिए आपको इस नंबर की आवश्यकता होगी।
  • डायल *#06# IMEI को प्रदर्शित करने के लिए या टैप करें सेटिंग (सेटिंग)फ़ोन के बारे मेंफ़ोन पहचानआईएमईआई.
  • IMEI नंबर नीचे लिखें। आपके अनलॉक कोड के लिए संकेत मिलने पर आपको इसकी आवश्यकता होगी। आप इसे अपने फोन के क्लिपबोर्ड पर प्रतिलिपि नहीं कर पाएंगे।
  • चित्र अनलॉक एचटीसी वन एक्स चरण 2
    2
    अपने वाहक से कोड प्राप्त करें अपने वाहक के ग्राहक सेवा विभाग को कॉल करें। यदि आप ATT का उपयोग कर रहे हैं, तो आप कॉल कर सकते हैं 611. आमतौर पर आपके वाहक को कई महीनों की सेवा के साथ अच्छी स्थिति में खाते की आवश्यकता होगी। उदाहरण के लिए, एटीटी के साथ, आपको अपना कोड प्राप्त करने में सक्षम होना चाहिए अगर आपने पहले से ही तीन महीने की सेवा पूरी कर ली है और आपके खाते से कुछ भी नहीं दे दिया है।
    • आपको कोड प्राप्त करने के लिए प्रारंभिक समाप्ति शुल्क का भुगतान करना पड़ सकता है।
    • यदि आपके एचटीसी वन एक्स को अपने मोबाइल अनुबंध में शामिल किया गया था, तो आपको आमतौर पर डिवाइस को पूरी तरह से भुगतान करने की आवश्यकता होती है, इससे पहले कि आपका वाहक आपको अनलॉक कोड देता है।
  • एचटीसी वन एक्स चरण 3 अनलॉक करने वाला शीर्षक चित्र
    3
    ऑनलाइन पुनर्विक्रेता से कोड प्राप्त करें कई वेबसाइटें हैं जो भुगतान के लिए कोड प्रदान करती हैं ये साइटें आती हैं, इसलिए संभव है कि जितने संभव हो उतने समीक्षाओं को पढ़ने की कोशिश करें और कई विज्ञापनों के साथ साइटों से बचें। आम तौर पर आप $ 20 अमरीकी डालर से कम के लिए वैध कोड खरीद सकते हैं
  • एचटीसी वन एक्स चरण 4 अनलॉक करने वाले चित्र का शीर्षक
    4
    नि: शुल्क ताला खोलने के उपकरण और सेवाओं से बचें उनमें से ज्यादातर घोटालों और भेसिया में malwares हैं जब तक आप अपनी अनलॉक आवश्यकताओं को पूरा करने के बाद अपना वाहक कोड प्राप्त नहीं करते, तब तक आपके फ़ोन को अनलॉक करने का कोई निशुल्क तरीका नहीं है।
    • जो कुछ भी आपको भुगतान के रूप में सर्वेक्षण भरने या मूल्यांकन कार्यक्रमों में शामिल करने के लिए कहता है, शायद एक घोटाला होगा।
  • भाग 2
    आपका फोन अनलॉक करना

    तस्वीर अनलॉक एचटीसी वन एक्स चरण 5



    1
    अपना फोन बंद करें सिम कार्ड की जगह करते समय, फोन को पूरी तरह से पहले बंद करना सबसे अच्छा है पावर बटन दबाए रखें और फोन बंद करें
    • नोट: जब आप अपने डिवाइस को अनलॉक करने का प्रयास करते हैं तो आप कस्टम रॉम नहीं चला सकते हैं। यदि ऐसा है, तो आपको एक अतिरिक्त रॉम पर वापस जाना होगा।
  • एचटीसी वन एक्स चरण 6 अनलॉक करने वाला चित्र
    2
    अपना पुराने सिम कार्ड निकालें अपने फोन को चारों ओर मुड़ें ताकि आप पीछे देख सकें। एक सिम हटाने उपकरण डालें या पीठ के ऊपरी दाएं किनारे के छोटे छेद में एक पेपर क्लिप डाल दें। इसे एक कोण पर सम्मिलित करें और इसे सिम ट्रे बाहर निकलने तक सभी तरह से दबाएं। ट्रे निकालें और सिम कार्ड को बाहर खींचें।
  • चित्र अनलॉक एचटीसी वन एक्स चरण 7
    3
    नया सिम कार्ड डालें नीचे दिए गए संपर्कों के साथ अपने नए सेवा प्रदाता के सिम कार्ड को डालें ट्रे को वापस स्लॉट में पुश करें। आपको किसी ऐसे ऑपरेटर से सिम कार्ड का उपयोग करना चाहिए जो आपके फ़ोन के लिए स्वीकृत नहीं है। यह एक ही प्रकार के सामान्य नेटवर्क (जीएसएम या सीडीएमए) को भी चलाना चाहिए।
  • एचटीसी वन एक्स चरण 8 अनलॉक करने वाले चित्र का शीर्षक
    4
    फोन चालू करें फोन शुरू होगा और नेटवर्क से कनेक्ट करने का प्रयास करेगा। जब नया सिम पता चलता है, तो आपको अपना अनलॉक कोड दर्ज करने के लिए कहा जाएगा।
  • चित्र अनलॉक एचटीसी वन एक्स चरण 9
    5
    अपना अनलॉक कोड दर्ज करें आपके सेवा प्रदाता या आपके डीलर कोड से प्राप्त कोड दर्ज करें। इसे सही तरीके से दर्ज करना सुनिश्चित करें क्योंकि पांच गलत प्रयासों के परिणामस्वरूप आपके फोन की स्थायी लॉकिंग हो जाएगी
  • एचटीसी वन एक्स चरण 10 अनलॉक करने वाले चित्र का शीर्षक
    6
    कनेक्शन का परीक्षण करें एक बार कोड टाइप करने के बाद, आपको अपनी नई सेवा के लिए सिग्नल बार देखना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आप सेवा क्षेत्र में हैं यदि आप कनेक्ट नहीं कर सकते हैं, तो यह देखने के लिए कि आपके पास क्या करने की आवश्यकता है एक सक्रियण प्रक्रिया है, अपने नए सेवा प्रदाता से संपर्क करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com