IhsAdke.com

घर से भागने वाले एक किशोरी को कैसे खोजें

क्या आपके पास कोई रिश्तेदार या किशोर दोस्त है जो घर से भाग गया और आपको ढूंढने के लिए बेताब है? यह लेख खोज में सहायता कर सकता है और आपको वापस घर लाने में मदद कर सकता है

चरणों

एक किशोरी भगोड़ा चरण 1 खोजें शीर्षक वाला चित्र
1
अपने कमरे में सुराग ढूंढें अपने सेल फोन, कैमरे की तलाश करें, या अपनी नोटबुक की जांच करें कि क्या आपके पास कोई योजना है या बचने के संभावित कारण हैं पता लगाना कि उसने जो लिया या पीछे छोड़ा था, आपको यह पता चलता है कि आपके कारण क्या थे और वह कहां गए थे, तो कागज पर लिखिए जो प्रासंगिक लगता है
  • एक किशोरी भगोड़ा चरण 2 खोजें शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने सभी दोस्तों के साथ संपर्क में जाओ यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि कोई व्यक्ति उस नजदीक नहीं था, तो उसे फोन करें और उससे पूछें। सबसे दूर के रिश्तेदारों को भी मत छोड़ो आम तौर पर, किशोरी को पता है कि उसे सबसे अच्छे दोस्त के घर में छिपा नहीं जाना चाहिए, क्योंकि वह यह निर्धारित करता है कि यह पहला स्थान है जहां उसे ढूंढा जायेगा और यह ज्ञात होने की सबसे अधिक संभावना होगी।
  • एक किशोर पलायन ढूँढें चरण 3 शीर्षक वाला चित्र
    3



    इसे खोजने के लिए संचार के सभी साधनों का उपयोग करने की कोशिश करें यदि वह एक व्यक्ति है जो अपने सेल फोन से बेहद जुड़ा हुआ है, तो वह संभवतः अभी भी उसके साथ है, कॉल करने का प्रयास करें। कई किशोरों के माइस्पेस, फेसबुक, इंस्टाग्राम या किसी अन्य सोशल नेटवर्क पर एक खाता है। यह जांचने की कोशिश करें कि क्या उसने किसी भी अपडेट को पोस्ट किया है जो आपको उसके ठिकाने का विचार दे सकता है। यदि यह हाल ही में लॉग इन हुआ है, तो उसे ढूंढने के लिए आईपी पते का पता लगाना संभव है। जानकारी के लिए किसी और के साथ संपर्क में रहने के लिए आप नकली खाता भी खोल सकते हैं।
  • एक किशोरी भगोड़ा चरण 4 खोजें शीर्षक वाला चित्र
    4
    खुद को अपने स्थान पर रखने की कोशिश करें भागने के कारण का अनुमान लगाने की कोशिश करें, यह एक मूर्खतापूर्ण कारण हो सकता है या बहुत ही गंभीर हो सकता है, यह किसी भी संभावना से इनकार नहीं करना महत्वपूर्ण है यदि वह छुपाना चाहता है, तो संभावनाएं तलाशें, यह आसान है कि वह एक अजीब जगह पर गया है। परित्यक्त इमारतों और पुलों के नीचे देखें स्थानों की किसी भी और किसी भी संभावना की सूची बनाएं और उन सभी को देखें
  • एक किशोरी भगोड़ा खोजें चरण 5 का शीर्षक चित्र
    5
    सभी को सूचित करें पोस्टर बनाओ और हर जगह फैलाओ किसी ने आपको देखा है और सुनिश्चित कर लें कि हर कोई जानता है कि वह बच गया है और आपको उसे ढूंढ़ने की ज़रूरत है, ऑनलाइन मंचों में एक संदेश पोस्ट करें और उन्हें शब्द का प्रसार करने के लिए कहें।
  • युक्तियाँ

    • पुलिस शायद ये सभी प्रक्रियाएं करेगी, लेकिन इसे फिर से करें क्योंकि कुछ तथ्य उनके द्वारा अनदेखी नहीं हो सकते हैं।
    • उसे नहीं पता कि तुम उसके लिए खोज रहे हो जहाँ भी जाएं वहां निशान छोड़ने की कोशिश न करें
    • कई लोगों से सहायता के लिए पूछें
    • जल्दी करो। वह शहर या यहां तक ​​कि देश छोड़ने की योजना बना सकता है, इसलिए ध्यान से देखें लेकिन जल्दी से आगे बढ़ें

    चेतावनी

    • वह भागने का एक मजबूत कारण हो सकता है परिवार के दुर्व्यवहार के लक्षणों को देखें और अपने भाई-बहनों और दोस्तों से सवाल करें।
    • उसकी इच्छा के खिलाफ उसे वापस मत बनो, क्योंकि इससे लड़ाई होगी। इसके बजाय, इसे का पालन करें और अपने स्थान के बारे में पुलिस को सतर्क करें।
    • खोज के दौरान सावधान रहें, छोड़े गए भवनों और झाड़ियों जैसे कुछ स्थानों पर खतरनाक हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com