IhsAdke.com

हाउस में एक प्रेमी या प्रेमिका चुपके से कैसे करें

एक प्रेमी या प्रेमिका को चुपके से एक रोमांचक और खतरनाक गतिविधि हो सकती है चीजों को सुचारू रूप से चलाने के लिए योजना, ध्यान, जागरूकता और तेजी से सोचने की क्षमता आवश्यक है आप समय से पहले कई समस्याओं के लिए खुद को शेड्यूल कर सकते हैं, लेकिन हमेशा ऐसा कुछ होने का खतरा होता है जो आप वास्तव में उम्मीद नहीं कर रहे थे- इसे अनपेक्षित कहा जाता है यह वह जगह है जहां आपको तेजी से सोचने में सक्षम होना होगा। आपके साथी के साथ क्या करना है आपकी समस्या है यह आपको दिखाएगा कि ऐसा कैसे होता है।

चरणों

चित्र स्नीक एक प्रेमी या प्रेमिका में आपका घर कदम 1
1
यह एक योजना है कि कारकों की एक विस्तृत संख्या में शामिल है जरूरी है। ध्यान में रखें:
  • दूसरे व्यक्ति के लिए प्रवेश बिंदु
  • घर पर खिड़कियों द्वारा दी गई दृष्टि का क्षेत्र (अगर किसी अन्य परिवार का सदस्य सुबह 1:00 बजे अपने यार्ड में किसी को देखता है, तो वे पुलिस को बुला सकते हैं।)
  • पड़ोसी और ट्रैफ़िक दृश्य
  • आपको क्या करना, खोलना, अनलॉक करना आदि की आवश्यकता है तब दूसरा व्यक्ति प्रवेश कर सकता है
  • घर में दूसरे लोग बिस्तर पर जाते हैं और वास्तव में सो जाते हैं
  • जिन घंटों पर आप खुद को सोते हैं (अगर आप हमेशा बिस्तर पर चले जाते हैं, तो आपके परिवार को यह पहले से ही 12:30 या इसके विपरीत, अगर आप हमेशा देर से सोते हैं लेकिन सो जाओ पर 08:00 पर सो सकते हैं)
  • शोर जो आपको खिड़कियों को खोलना होगा, पर्दे उठाएं, मृत बोल्ट्स आदि खोलेगा।
  • किसी खिड़की या किसी अन्य उद्घाटन के माध्यम से किसी को खींचने के लिए कितना बल चाहिए (याद रखें कि आप अपने खुद के वजन या उससे ज्यादा कुछ खींच रहे होंगे - हालांकि, एड्रेनालाईन आपको सामान्य से मजबूत बनाने की संभावना है)
  • व्यक्ति सुबह कैसे निकलता है?
  • स्नीक ए ब्वॉयफ्रेंड या प्रेमिका इनटू यूथ हाऊस चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    अग्रिम में भी विचार करें:
    • कहाँ अपने साथी घटना में छिपा कर सकते हैं किसी कक्ष (closets, बिस्तर के नीचे और दरवाजा पीछे में प्रवेश करता है, तो किसी को सिर्फ आ गया है महान है, लेकिन अगर वे देख रहे हैं के लिए, वहाँ शायद एक के लिए एक अच्छा पर्याप्त जगह नहीं है कि अगर आपके पास छिपाने के लिए थोड़ी सी समय है तो कपड़े के ढेर के नीचे छुपाएं)।
    • यदि आवश्यक हो तो एक व्यक्ति घर के चारों ओर स्थानांतरित कर सकता है (उदाहरण के लिए बाथरूम का उपयोग करना या सुरक्षित स्थान पर जाना)।
    • पालतू जानवर की अनुमति वे घर पर एक अजनबी को कैसे प्रतिक्रिया देंगी और आप उन्हें चुप्पी देने के लिए क्या उपयोग कर सकते हैं (खाना, लाड़ प्यार, दलों, आदि)
    • किस समय आप और आपका साथी जाग जायेंगे, चाहे आप सोने की योजना बना रहे हों (अधिमानतः अन्य निवासियों से पहले, या वैकल्पिक रूप से, काम या स्कूल के लिए जाने के बाद, और अगर आपके साथी को सुरक्षा कोड की आवश्यकता होगी एक दरवाजा बंद करने के लिए अलार्म सिस्टम या चाबियाँ अक्षम करने के लिए
    • अपना समय-समय पर विचार करें - अगर आपको विद्यालय या काम पर जाना है तो उसे छुपाने की कोशिश करना उचित नहीं है
    • अन्य कारक जो आपको विशेष रूप से प्रभावित कर सकते हैं (संभव प्रवेश द्वार दूसरी मंजिल पर है, आप एक अपार्टमेंट में रहते हैं, या किसी अन्य व्यक्ति के साथ कमरे साझा कर सकते हैं)।
    • अपना दरवाज़ा लॉक करें सुनिश्चित करें कि आपके माता-पिता की कोई चाबी नहीं है
  • स्नीक एक प्रेमी या प्रेमिका इन टु आपके हाउस चरण 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    जितनी जल्दी हो सके व्यक्ति में प्राप्त करें- जितना अधिक आप जोखिम लेते हैं, उतना अधिक मौका आपको मुसीबत में पड़ना होगा। (यदि आपको किसी दीवार से किसी को खींचना है: अपने आप को स्थिति बनाएं ताकि आप जहां से हो वहां से निकाला नहीं जा सके।
    • अपने दाहिने हाथ से, कोहनी के ठीक ऊपर, व्यक्ति के कलाई या बांह को समझो, और बाएं हाथ से, समझ और व्यक्ति को खींचने के लिए स्थिर। दीवार पर 45 डिग्री के कोण पर धक्का करने के लिए अपने पैरों का उपयोग करें, और जब यह पर्याप्त होता है, तो अपने बाएं हाथ का उपयोग करके अपने पैर या बट या ऊपरी को पकड़कर खींचें)। यदि आप एक सीढ़ी या चरण का उपयोग करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि इसे ढीली न करें या इसके द्वारा खींचें। संभव के रूप में शांत हो सुनिश्चित करें, और जगह में सब कुछ डाल (खिड़कियां, अंधा, पर्दे, फाटकों, फर्नीचर, आदि) यह भी अंधेरे का प्रयोग उचित है: सभी रोशनी बंद कर दिया जाना चाहिए बंद कर दें, चुप में मोबाइल फोन के शब्दों में कहें, कंप्यूटर पर नज़र रखता है और टीवी बंद करें, (रेडियो संगीत, जो कि बनाया जा सकता है, मफल कर सकता है, लेकिन केवल अगर रात में आपके रेडियो का उपयोग करने के लिए असामान्य नहीं है)।
  • चित्र स्नीक ए ब्वॉयफ्रेंड या प्रेमिका इनटू यूथ हाऊस चरण 4
    4
    कमरे के चारों ओर एक छोटे से और चुपचाप के रूप में संभवतः चले जाओ, फुसफुसाते हुए बोलें और सामान्य से कुछ भी बंद करें, जैसे सेल फोन बज। यदि आप चिंतित हैं कि कोई आपके घर को फोन कर सकता है और अन्य लोगों को जगा सकता है, तो फोन को हुक (या यदि यह लैपटॉप है) छोड़ दें, जो प्रभावी रूप से लाइन को ब्लॉक कर देगा और किसी भी कनेक्शन को रोक देगा।
  • चित्र स्नीक एक प्रेमी या प्रेमिका में आपका घर कदम शीर्षक 5
    5
    आप जो करना चाहते हैं, लेकिन इसे चुपचाप करें सुनिश्चित करें कि आपका बिस्तर बहुत बड़ा है क्योंकि दो लोगों को किसी भी संदिग्ध शोर किए बिना चलने के लिए। यदि आपको प्रकाश की आवश्यकता है, तो अपने सेल फोन स्क्रीन से प्रकाश का उपयोग करें, कुछ ऐसा नहीं जो दरवाज़े के नीचे चमकती है। अगर व्यक्ति को बाथरूम में जाने की जरूरत है, तो सुनिश्चित करें कि वे चुप हैं, और सिंक का उपयोग न करें। स्नान से रात में ज्यादा ज़ोर से और अजीब नहीं है: ऐसा मत करो यदि आपको घर में कहीं से कुछ हासिल करना है, तो दूसरे व्यक्ति को सर्वश्रेष्ठ रूप में छिपाने के लिए और इसे प्राप्त कर सकते हैं सुनिश्चित करें कि आपका साथी आपके कमरे से बाहर होने के दौरान जितना संभव हो उतना शोर करता है यदि आप या आपके पार्टनर अपने कपड़ों को स्वैप कर देते हैं या अपने कपड़े हटाते हैं, तो उन्हें कहीं बिस्तर पर (कंबल के नीचे, अच्छी तरह से काम करता है) इस तरह रख लें कि इस तरह से व्यक्ति को अपने कपड़ों की खोज करने की आवश्यकता न हो। अपने साथी के साथ लाया कुछ भी छुपाएं (सेल फोन, बटुआ, चाबियां, कपड़े, आदि)। किसी व्यक्ति को छुपाने से ज्यादा कुछ और नहीं है और यह महसूस करते हुए कि जब कोई आपके कमरे में दिखता है तो लेन के बीच में अपना कपड़े छोड़ दिया।
  • चित्र स्नीक ए बॉयफ्रेंड या प्रेमिका इनटू यूट हाउस चरण 6
    6
    यदि आप सोने के लिए जाते हैं, तो सुनिश्चित करें कि अन्य निवासियों को जागने के बिना आपका अलार्म बजता है सेल फोन को कंपन करने के लिए एक अच्छा विचार है, लेकिन यह एक भारी नींद को नहीं जगाएगा एक घड़ी रेडियो अन्य लोगों को जाग सकता है, इसलिए एक मात्रा में डाल दिया जो आपको और आपके साथी को ही जगाएगा। अगर जरूरत पड़ने पर जागृत करने के लिए आप अपने आप पर भरोसा नहीं कर सकते, तो यह सोचना उचित नहीं है कि आप सोने न करें।



  • पिक्चर का शीर्षक स्नीक ए बॉयफ्रेंड या प्रेमिका इनटू यूथ हाऊस चरण 7
    7
    व्यक्ति के साथ बाहर जाना आपके परिस्थितियों के आधार पर यह आसान या कठिन हो सकता है यदि संभव हो तो सुबह से पहले करो अपने घर की त्वरित जांच करने से यह पता लगाने में मदद मिल सकती है कि अन्य निवासियों की संख्या कहां है। एक बार जब दूसरे व्यक्ति इमारत से बाहर हो, तो उन्हें जल्द से जल्द दृष्टि से बाहर कर दें। उन्हें अन्य बिंदुओं के दृश्य से दूर रखें सुबह में घर छोड़कर किसी को देखकर ऐसा लगना पड़ता है जब वह उसे रात में प्रवेश कर देखता है। यदि व्यक्ति घर छोड़कर पकड़ा जाता है, तो संभव है कि अपने माता-पिता को यह समझाना पड़े कि वह व्यक्ति आपको (स्कूल, कार्य, आदि से पहले) आयेगा। यदि पकड़ा जा रहा है तो अस्वीकार्य है, चलाएं। यह संभावना है कि जिस व्यक्ति का आप घर में थे उसे समस्याएं हैं, लेकिन आप बच निकलने का एक अच्छा मौका है। अपने सभी सामान अपने साथ लाने के लिए सुनिश्चित करें
  • चित्र स्नीक ए ब्वॉयफ्रेंड या प्रेमिका इनटू यूट हाउस चरण 8
    8
    एक साथ वापस जाओ और घर पर रहें, या आपको कहां होना चाहिए, अगर आप उस व्यक्ति के हैं जो प्रवेश कर चुके हैं। यदि आपको अपने घर में घूमना है, तो ऊपर की रणनीति का उपयोग करें। आप जिस व्यक्ति ने गुप्त, साफ कमरे (डिब्बे, बोतलें, पैकेजिंग, ढीले वस्त्र, बिस्तर, आदि) में किसी को लाया कर रहे हैं एक कचरा कर सकते हैं, जहां यह कम देखे जाने की संभावना है के तल पर बेकार रखें। मत भूलो कि कुछ आइटम छुट्टी में जा सकते हैं, जो उन्हें कचरे में डालने से ज्यादा सुरक्षित है। यदि आपको कुछ की जरूरत है जिसे आप कचरे में नहीं देखना चाहते हैं, तो आइटम को गीला पेपर तौलिये में लपेटें, जिसे किसी को स्पर्श या देखकर रखना चाहिए।
  • चित्र स्नीक ए बॉयफ्रेंड या प्रेमिका इनटू यूथ हाऊस चरण 9
    9
    पुन: प्रयास करने से पहले कम से कम दो सप्ताह प्रतीक्षा करें। सप्ताह के एक अलग दिन पर करो। हर बार जब आप ऐसा करने की कोशिश करते हैं, तो आपको पकड़े जाने की संभावना बढ़ जाती है। हालांकि, पुनरावृत्ति के साथ, प्रक्रिया शांत और शांत हो सकती है। तदनुसार इन कारकों का वजन।
  • चित्र स्नीक ए बॉयफ्रेंड या प्रेमिका इनटू यूथ हाउस चरण 10
    10
    यदि आप दिन के दौरान किसी के साथ बिताते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके माता-पिता पूरी तरह से गायब हो गए हैं, और यह कि आने से पहले वे आपको कॉल करते हैं अगर आपके पास कोई फोन नहीं है, तो सुनिश्चित करें कि आप कम से कम दो दिन पहले से सब कुछ योजना बनाते हैं।
  • चित्र स्नीक ए ब्वॉयफ्रेंड या प्रेमिका इनटू यूथ हाऊस चरण 11
    11
    सुनिश्चित करें कि आप किसी भी कर्फ्यू को तोड़ नहीं सकते यदि कानून प्रवर्तन द्वारा पकड़ा गया हो, तो आपको कुछ कर्फ्यू को तोड़ने में परेशानी हो सकती है
  • युक्तियाँ

    • यदि आप सेक्स कर रहे हैं, तो धीरे-धीरे ऐसा करो ताकि आप ध्वनि न करें।
    • इन शर्तों के तहत सामान्य से कुछ भी मत करो अन्य निवासियों से मत पूछो कि वे कब तक सोते हैं, क्योंकि यह संदेह बढ़ा सकता है। यह घोषणा न करें कि आप ऐसा करने के लिए असामान्य है कि आप बिस्तर पर जा रहे हैं। याद रखें कि आपके माता-पिता ने इस तरह की चीजों की कोशिश की, जब वे छोटे थे, और वे विशेष रूप से इस तरह के कुछ नोटिस करने के लिए कटौती कर सकते हैं।
    • यदि आपका पिता काम करता है, तो अपने कार्यक्रम को जानना सुनिश्चित करें, पता करें कि घर के अंदर व्यक्ति को कब प्राप्त करें
    • आप विंडोज या प्रवेश द्वार के साथ एक तहखाने है, तो इसका लाभ उठाने के, यह संभावना है कि फर्श पर लोगों के ऊपर कुछ भी नहीं सुना होगा है, और आप आमतौर पर सुन सकते हैं लोग, सीढ़ियों से नीचे आ रहा है उसे समय दे रही है। (यह केवल काम करता है जब आप एक हैं तहखाने में)
    • अन्य विकल्पों में शामिल हैं, लेकिन तक सीमित नहीं हैं: दिन के दौरान व्यक्ति लाने के लिए और बहाना है कि वे जबकि वास्तव में अभी भी घर पर या उन्हें बाद में एक दोस्त है कि आप एक नींद पार्टी के लिए आमंत्रित करने के लिए अनुमति दी जाती है के साथ दिखाई बनाने के लिए छोड़ दिया, और दूसरे के पास व्यक्ति को छिपाने या उस व्यक्ति को अंदर रख दिया जब कोई भी घर नहीं है और सोने का समय तक छिपता है
    • रवैया क्रियाओं के रूप में महत्वपूर्ण है - यदि आप छुपा या पलायन कर रहे हैं, तो सोचें कि आप छिपाने और तलाश कर रहे थे। न केवल आप अपने तनाव को कम करने में मदद करेंगे, लेकिन यदि आप इसे एक खेल के रूप में मानते हैं तो आपका दृष्टिकोण अधिक विश्लेषणात्मक होगा
    • अगर आप कोठरी में छुपा रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप कोई शोर नहीं करते हैं, और अच्छी तरह से छिपाएंगे।
    • घर की उम्र पर विचार करें - पुराने घरों में नौसेना हो सकता है दीवारों या सीढ़ी रेलिंग के करीब चलना शोर को रखने में मदद करता है।
    • शांत रहें और हर समय नियंत्रित रहें। गहन साँस लेने के लिए समय निकालें, यह समझें कि आप अभी तक संकट में नहीं हैं, और यह कि आपके पास एक अच्छी योजना है यह नियंत्रण में नियंत्रण रखने के लिए अद्भुत काम कर सकता है।
    • जब भी कोई व्यक्ति बात दूरी में नहीं होता है, तो एक सेल फोन का उपयोग करें। सुनिश्चित करें कि आप उस व्यक्ति से जुड़ने से पहले उससे बात करें
    • यदि पकड़ लिया जाता है, तो हेरफेर और अपराध का उपयोग करके सजा कम हो सकती है।
    • आग की सीढ़ी अद्भुत काम कर सकती है, बस अलार्म सिस्टम पर विचार करना सुनिश्चित करें, एक खिड़की खोलने में आसानी, खिड़की जो आपके भागने वाले भागीदारों को बेनकाब कर सकती है, और बाद में सीढ़ी तलाशने की अपनी क्षमता
    • यदि ऑपरेशन अत्यधिक जोखिम भरा है, तो ऐसा करने का प्रयास करना उचित नहीं है। किसी भी व्यक्ति की किसी भी कार्रवाई को घायल होने के खतरे में पड़ने पर योजनाओं के पुनर्विचार की आवश्यकता होती है।
    • कुछ अलार्म सिस्टम को पक्ष पर या किसी एक रिसीवर्स पर एक बहुत मजबूत चुंबक रखकर निष्क्रिय किया जा सकता है। इसके लिए कुछ उपयोग द्वार और खिड़कियां हैं। आपको पहले से यह देखने की आवश्यकता होगी कि क्या यह सिस्टम के साथ काम करता है।
    • यदि आप कहते हैं कि आपका साथी रात में घर पर जासूसी कर रहा है और अपने घर को बुला रहा है, तो सुनिश्चित करें कि आप उत्तर न दें और शुभरात्रि कहें।

    चेतावनी

    • यदि आपका पिता कमरे में प्रवेश करता है और आपका साथी कोठरी में है, तो किसी तरह उसे विचलित करने की कोशिश करें, इसलिए आपको परेशान या संदिग्ध नहीं लगता
    • यदि आप पकड़े गए: चिल्लाओ मत इसे आसान, बात करें और अपनी गतिविधियों को स्वीकार करें। कहो कि यह आपका विचार था, अन्य व्यक्ति की नहीं, यदि आप चाहें। यदि आवश्यक हो तो व्यक्ति को कपड़े पहना दें और सुनिश्चित करें कि वे घर आएं इसके बाद, एक को कबूल और पूछो जो आपको किसी के साथ इस पर टिप्पणी नहीं करने दिया। यदि आप भाग्यशाली हैं तो आप इसके साथ भाग ले सकते हैं। फिर से ऐसा करने की कोशिश न करें जब तक कोई एक घर न हो।
    • अगर पुलिस आती है: न चलें तुम कहाँ रहो और सभी निर्देशों का पालन करें आपको अपने कार्यों के लिए गंभीरता से दोषी ठहराया नहीं जा सकता है अगर घर में कोई आपको अंदर जाने देता है यदि वे आपको देखे तो पुलिस से भाग न जाए आप का पीछा किया जाएगा, पकड़ा और आप मुसीबत में और अधिक हो जाएगा यदि आप भाग नहीं किया तो आप होगा।
    • यदि आप पकड़े गए और पकड़े गए हैं तो अस्वीकार्य है, भागो। यदि संभव हो तो जल्दी से अपने सामान को इकट्ठा करें (विशेषकर सेल फ़ोन और चाबियाँ) और चलाएं। निकटतम खिड़की या दरवाज़े पर जाएं चरम मामलों में, जहां आपका स्वास्थ्य या ज़िंदगी खतरे में है, संभवतः सबसे अच्छा तरीके से अपना बचाव करने में संकोच न करें। मौका खुद को प्रस्तुत करता है जब तुरंत भागने
    • यदि आप पकड़े जाने वाले हैं: तुरंत अपने आप को और दूसरे व्यक्ति को तैयार करें यदि संभव हो, तो खोजी जाने से पहले व्यक्ति के साथ बाहर निकल जाएं। ऐसी चीज़ ढूंढें या छिपाने जो आपको दिखाएगा, जैसे कपड़े, डिब्बे, पैकेजिंग आदि। पूछे जाने पर परेशान न लगें यदि समय सही है, तो आप इस तरह कार्य कर सकते हैं कि आप अभी जाग गए हैं। झूठ बोलना की सिफारिश की है अगर आप इसे से छुटकारा पा सकते हैं। यदि आप जानते हैं कि आप नहीं कर सकते, झूठ ही बदतर हो जाएगी
    • इसके अलावा शराब पीने या उपभोग न करें यह संभवत: सब कुछ बर्बाद कर सकता है धुआं डिटेक्टरों द्वारा धूम्रपान का पता लगाया जा सकता है और दूसरों के द्वारा भी बदबूदार किया जा सकता है
    • अगर पुलिस को बुलाया जाता है: व्यक्ति को जितनी जल्दी हो सके उतनी जल्दी से निकालें। आने से पहले आपके पास सीमित समय है फायर ट्रकों आमतौर पर पहले, पुलिस द्वारा पीछा कर रहे हैं। आप आग विभाग से भाग सकते हैं
    • यदि आपके माता-पिता नहीं चाहते हैं कि आप किसी को लाए, तो शायद उनका एक अच्छा कारण हो। वे पुराने हैं, और अधिक अनुभवी हैं और कुछ मामलों में आप की जरूरतों को अपने आप से बेहतर समझते हैं, यद्यपि आपको यह महसूस नहीं हो सकता है। आप क्या कर रहे हैं इसके बारे में सोचें और जिम्मेदार होने का प्रयास करें।

    आवश्यक सामग्री

    • इस प्रक्रिया में समय सबसे उपयोगी बात है
    • आप या रूममेट के लिए एक कमरा जो आपको निंदा नहीं करेगा
    • एक गन्दा कमरा, खोजों को करना उपयोगी और मुश्किल है
    • एक त्वरित मार्ग रूटे !!!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com