IhsAdke.com

टेलीफोन वायर हो रही है मुड़ और उलझन की रोकथाम

यदि आपके फोन पर डिवाइस को फोन से कनेक्ट करने वाली केबल रहस्यमय तरीके से एक पेचीदा और हर हफ्ते या फिर दिनों में लपेटी जाती है, तो आपको इसे अन्तराल करना होगा। यह आलेख आपको ये टंगल्स के कारणों को समझने में मदद करेगा और उनसे कैसे बचें।

चरणों

विधि 1
जिस तरह से आप फोन उठाते हैं उसे बदलें

पटकथा शीर्षक मुड़ और उलझन चरण 1 से अपने फोन केबल रोकें
1
फोन उठाओ और इसे उठाओ जैसे आप आम तौर पर करते हैं
  • उस हाथ और कान को नोट करें जिसका उपयोग आप फोन का जवाब देने के लिए करते हैं। यह आपके शरीर का प्रमुख पक्ष होने की संभावना है हो सकता है कि यह लिखने के लिए इस्तेमाल किया गया समान पक्ष नहीं है, लेकिन मानकीकरण के लिए, इस लेख के बाकी भाग आपको "प्रमुख पक्ष" के रूप में मानेंगे।
  • मुड़ और पेचीदा चरण 2 होने से अपने फोन केबल को रोकें
    2
    वायर डिस्कनेक्ट करें आशा है कि यह पिछली बार आपको ऐसा करने की आवश्यकता है। टेलीफोन से कॉर्ड को डिस्कनेक्ट करें और टेबल या फर्श पर हैंडसेट छोड़ दें। फिर सूचक उंगलियों और अंगूठे के बीच के तार को दृढ़ता से समझें। अपनी उंगलियों के साथ पूरे किनारा खींचो, क्योंकि आप टेंगल्स को ढकने के लिए जारी रखते हैं।
  • पटकथा शीर्षक मुड़ और उलझन चरण 3 से अपने फोन केबल रोकें
    3
    हैंडसेट पर हैंडसेट को फिर से कनेक्ट करें और इसे आधार पर लौटाएं
  • पटकथा शीर्षक मुड़ और गड़बड़ी कदम से अपने फोन केबल रोकें चरण 4
    4
    अपने प्रमुख पक्ष पर इसका उपयोग करने के लिए डेस्क पर फोन को दोबारा लगाएं उदाहरण के लिए, यदि आपकी बाईं ओर आपकी सेवा करने के लिए उपयोग की गई पक्ष है, तो इसे तालिका के बाईं ओर रखें
    • टंगल्स तब होते हैं जब फोन को तार में मौजूद मुड़ने के लिए काउंटर स्थिति के आसपास खींच लिया जाता है या मुड़ जाता है। हालांकि यह दोनों पक्षों के साथ हो सकता है, यह अधिक सामान्य है जब फोन को एक ओर से उत्तर दिया जाता है, दूसरे पर स्विच किया जाता है, और फिर हैंडसेट से दूर हाथ से डिस्कनेक्ट होता है।
  • विधि 2
    टेलीफ़ोन वायर के लिए एक पेचकश का उपयोग करें




    पटकथा शीर्षक मुड़ और पेचीदा हो रही से अपने फोन केबल रोकें चरण 5
    1
    टेलीफोन तारों के लिए एक पेचकश ले जाओ इस उपकरण का उपयोग करने के लिए उपकरण को कॉर्ड से कनेक्ट करने के लिए किया जाता है। फोन के रूप में टेंगल्स बनाने की अनुमति देने के बजाय, यह मुड़ें टेलीफोन तार आंदोलन के जवाब में घुमाएगा
  • पटकथा शीर्षक मुड़ और उलझन चरण 6 से अपने फोन केबल रोकें
    2
    टेलीफ़ोन वायर को खोल देना। फोन से इसे डिस्कनेक्ट करें और डेस्क या फ़र्श पर हैंडसेट छोड़ दें। फिर सूचक उंगलियों और अंगूठे के बीच के तार को दृढ़ता से समझें। अपनी उंगलियों के साथ पूरे किनारा खींचो, क्योंकि आप टेंगल्स को ढकने के लिए जारी रखते हैं।
  • पटकथा शीर्षक मुड़ और पेचीदा हो रही 7 से आपका फोन केबल रोकें
    3
    टेलीफोन तारों के लिए पेचकश स्थापित करें वायर को पेचकश से कनेक्ट करें, और फिर उसे फ़ोन में प्लग करें
  • पटकथा शीर्षक मुड़ और गड़बड़ी कदम से अपने फोन केबल रोकें चरण 8
    4
    प्ररित करनेवाला परीक्षण ले लो यह अपेक्षाकृत छोटी मात्रा में दबाव का जवाब देना चाहिए यदि ऐसा नहीं होता है, तो आप एक वैकल्पिक टेम्पलेट का उपयोग करने का प्रयास कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • कई दाएं हाथ वाले लोग बाएं हाथ का उपयोग टेलीफोन का जवाब देने के लिए करते हैं, इसलिए लिखित हाथ हमेशा ऐसा नहीं होता जितना इसका उत्तर देने के लिए इस्तेमाल होता था।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com