IhsAdke.com

सिलाई का ढाँचा कैसे फ़िट करें

लुटरलेह प्रणाली हजारों शिविरों के लिए एक विश्वसनीय शिक्षण किट रही है आज, यह दुनिया में सबसे सफल मोल्डिंग सिस्टमों में से एक है। थोड़े समय के भीतर, यह शुरुआती और पेशेवरों को सभी तरह के कपड़ों के लिए अपनी खुद की सिलाई मोल्ड बनाने की अनुमति देता है। यहां आप चरण-दर-चरण सीख सकते हैं कि लटररलोह सिस्टम कैसे काम करता है।

चरणों

पिक्चर शीर्षक से बना सिलाई पैटर्न जो फ़िट चरण 1
1
सिस्टम का आविष्कार 1 9 35 में जर्मनी में, मारिया अलॉइसिया लटरलेलो द्वारा किया गया था (उस समय उसका पहला नाम एगेनबर्गर था)। सिस्टम को गोल्ड कट के रूप में भी जाना जाता है आज, लुटरलेह प्रणाली दुनिया में सीमस्ट्रेसों के लिए सबसे सफल मोल्ड विनिर्माण कंपनी है।
  • पिक्चर शीर्षक से मेक सिलाई पैटर्न्स कि फ़िट स्टेप 2
    2
    पोशाक बनाने के लिए आपको केवल दो माप (बस्ट और कूल्हे) की आवश्यकता है प्रणाली महिलाओं, पुरुषों और बच्चों के कपड़ों के लिए काम करती है।
  • पिक्चर शीर्षक से बनाओ सिलाई पैटर्न जो फ़िट 3 चरण
    3
    सबसे महत्वपूर्ण उपकरण विशेष आकार माप है, जो सेंटीमीटर के सामान्य टेप माप से जुड़ा होता है। इस पैमाने में, 50 और 140 के बीच संख्याएं हैं
  • पिक्चर शीर्षक से बना सिलाई पैटर्न्स कि फ़िट स्टेप 4
    4



    ये संख्या बस्ट की माप और सेंटीमीटर में कूल्हे का प्रतिनिधित्व करती हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से बना सिविंग पैटर्न फट चरण 5
    5
    एक पिन को छेद माप संख्या के अनुसार छेद में डाला जाता है, और फिर मोल्ड के क्रॉस के केंद्र में रखा जाता है।
  • पिक्चर शीर्षक से बना सिविंग पैटर्न जो फ़िट चरण 6
    6
    उसके बाद पैमाने को पैटर्न के चारों ओर निर्देशित किया जाता है जब तक कि वह एक संख्या के साथ लाइनों में से एक को स्पर्श न करे। इस संख्या का मतलब है कि एक बिंदु को संबंधित संख्या में टेप के माप के बगल में रखा जाना चाहिए। कमर लाइन के नीचे, टांके को कूल्हे माप के साथ बनाया जाता है, जिसका अर्थ है कि पैमाने में पिन को बस्ट माप से हटा दिया जाना चाहिए और छेद में डाला जाएगा कूल्हे माप के अनुरूप मापने के पैमाने पर छिद्रित।
  • पिक्चर शीर्षक से बना सिलाई पैटर्न जो फ़िट 7
    7

    सभी बिंदुओं के बाद रखा जाता है, वे पर स्विच कर रहे हैं।
    फ़्रेंच घटता सही रेखा बनाती है, और विशेष रूप से कपड़े के सभी प्रकार के कवच बनाने के लिए बनाए गए थे। ढालना मारने का एक निश्चित तरीका
  • पिक्चर शीर्षक से मेक सिविंग पॅटर्नस टू फिट चरण 8
    8

    सिलाई के लिए जगह लुटटरलोह molds में जोड़ने की जरूरत है।
    अपने आप से सिलाई के लिए आर्थिक रूप से सोचने का ही मतलब नहीं है, लेकिन सभी के ऊपर रचनात्मक होना लोगों को हमेशा अलग-अलग टुकड़ों को बनाने की इच्छा होती है जो रंग, शैली और डिजाइन में अपने स्वयं के स्वाद से मेल खाती हैं। अपनी खुद की शैली को चुनना और बनाने के लिए आदर्श तरीका है आपकी निजी शैली बनाने और अच्छे भाग के हिस्से प्राप्त करना। लुत्टरलोह प्रणाली की शैक्षिक किट में 280 अलग-अलग मॉडल और कपड़े के पैटर्न शामिल हैं, साधारण स्नानवस्त्र से लेकर सुरुचिपूर्ण शाम के कपड़े तक।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com