IhsAdke.com

लापता कार्ड ट्रिक कैसे करें

WikiHow पृष्ठ पर स्क्रॉल बार के साथ छेड़छाड़ करके अपनी चाल पर आधारित पाठकों की वरीयता का अनुमान लगाने के लिए नए सॉफ्टवेयर का परीक्षण कर रहा है। हमें इस कार्यक्रम को जांचने में मदद करने के लिए, दाईं तरफ से एक पत्र चुनें (आपको उस पर क्लिक करने की ज़रूरत नहीं है, इसे मानसिक रूप से चुनें)। अब इस लेख के बाकी हिस्सों को पढ़ने से पहले स्क्रॉल पट्टी नीचे स्क्रॉल करें हम सही पत्र लेते हैं?


































वास्तव में, कोई प्रोग्राम बिल्कुल भी नहीं है आपने जो देखा वह सिर्फ एक सरल, फिर भी प्रभावशाली था, जो कि डेविड कॉपरफील्ड द्वारा अनुमानित रूप से बनाया गया था। चाल ईमेल के माध्यम से इंटरनेट चल रहा है अपने हाथों में या डिजिटल कैमरे के साथ थोड़ा निपुणता के साथ, आप असली कार्ड के साथ चाल को जीवंत कर सकते हैं।

चरणों

1
दो सेट कार्ड तैयार करें

  • एक सेट में छह कार्ड होने चाहिए यद्यपि आप किसी भी कार्ड का उपयोग कर सकते हैं, ट्रिक तीन कार्ड अनुक्रमों (जैसे, 5, 6, 7 की तरह तस्वीर में) का उपयोग करके अधिक समझदार है, और प्रत्येक नंबर के लिए एक लाल सूट और एक काला सूट चुनना।
    छिपी हुई छवि भ्रम का चिह्न 1 1
  • दूसरे सेट में तीन नंबर कार्डों में से प्रत्येक के दो शेष सूटों में से पांच कार्ड चुने गए हैं। चूंकि केवल पांच कार्ड हैं, इसलिए आपको एक नंबर (इस उदाहरण में क्लबों के 7) के लिए एक काला या लाल कार्ड छोड़ना होगा। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किसको छोड़ देंगे
    लापता कार्ड भ्रम का प्रदर्शन शीर्षक से चित्र 1 2
  • लापता कार्ड भ्रम चरण 2 में प्रदर्शित चित्र
    2
    किसी मित्र या ऑडियंस सदस्य को चुनें।
  • छिपी हुई छवि भ्रामक चरण 3 चित्रित करें
    3
    व्यक्ति के सामने छह कार्ड के दो सेट को सामने रखें सहजता और परिचितता की भावना को दिलाना सब के बाद, यह सिर्फ एक कार्ड खेल है कार्ड के पीछे व्यक्ति को यह देखने के लिए दिखाएं कि उन्हें चिह्नित नहीं किया गया है
  • लापता कार्ड भ्रम चरण 4 प्रदर्शित शीर्षक
    4
    व्यक्ति को एक पत्र चुनने के लिए कहें उसे पत्र को छूने के लिए न कहें, बात न करें या कहें कि वह कहां है।
  • लापता कार्ड भ्रम चरण 5 में प्रदर्शित चित्र



    5
    कार्ड ले लो और उन्हें एक संगठित फैशन में स्टैक्ड करें और नीचे का सामना करें।
  • लापता कार्ड भ्रम चरण 6 में प्रदर्शित चित्र
    6
    उस व्यक्ति को बताएं कि आप चुने हुए कार्ड को जानने के लिए उसके दिमाग को पढ़ने की कोशिश करने जा रहे हैं। उसे कुछ और चीजों के बारे में सोचने के बिना पत्र पर ध्यान देना चाहिए और विवरण को पूरी तरह से याद रखना चाहिए। उस व्यक्ति से मिलने वाले पत्र को मानसिक रूप से देखने का प्रयास करें।
  • लापता कार्ड भ्रम चरण 7 को प्रदर्शित चित्र
    7
    दूसरे सेट के साथ कार्ड के पहले समूह को बदलें। यह चाल ऑनलाइन से व्यक्तिगत रूप से करना कठिन है क्योंकि आपको अपने हाथों में एक निश्चित निपुणता की आवश्यकता है अपने स्वयंसेवक (उसे ध्यान भंग करने) से बात करते हुए, पहले एक को छुपा कर और अपने हाथों में दूसरे को पकड़कर दो कार्ड सेट करें। ऐसा करने के कई तरीके हैं, उनमें से एक आस्तीन की चाल का उपयोग करना है या अपनी जेब में अपना हाथ डालना है (जहां से आप कार्ड का दूसरा सेट लेंगे)। बहाना है कि आप पर्याप्त मानसिक प्रयास कर रहे हैं और स्वयंसेवक से बात करते रहें ताकि वह एक्सचेंज को नोटिस न करें। यदि आपके हाथ में निपुणता नहीं है, तो नीचे एक वैकल्पिक विधि देखें।
  • लापता कार्ड भ्रम चरण 8 का शीर्षक चित्र
    8
    कार्ड का दूसरा सेट दिखाएं दूसरे सेट में एक के बाद पांच कार्ड दिखाएं जो स्वयंसेवक चुने गए वो पत्र चलेगा! वास्तव में, कार्ड में से कोई भी एक ही नहीं है, लेकिन वे पहले सेट कार्ड के समान हैं, जो कि स्वयंसेवक शायद व्यापार को ध्यान नहीं देंगे।
  • जादू कैमरा (वैकल्पिक विधि)

    1. ऊपर वर्णित कार्ड के दो सेट तैयार करें
    2. दूसरे सेट को शूट करने के लिए एक डिजिटल कैमरा का उपयोग करें। आप अपने कैमरा फोन या किसी अन्य कैमरा का उपयोग कर सकते हैं तस्वीर लेने के बाद, अब आपको कार्ड के दूसरे सेट की आवश्यकता नहीं होगी।
    3. कार्ड के पहले सेट को व्यवस्थित करें और स्वयंसेवक को एक पत्र चुनने के लिए कहें जैसा कि ऊपर दिए गए चरणों में वर्णित है
    4. समझाओ कि आपका कैमरा जादुई है और यह कर सकता है पता लगाएं कि आपने किस कार्ड को चुना है
    5. एक डिजिटल कैमरा के साथ कार्ड शूट करें मेज पर आप एक तस्वीर ले जा सकते हैं और फिर उसे हटाने (संदिग्ध लग सकता है) - नाटक कर सकते हैं आप एक तस्वीर ले जा रहे हैं, लेकिन नहीं tirar- चित्र ले सकते हैं, स्वयंसेवक के लिए यह दिखाने के लिए और फिर Save- बिना इसे बंद या चित्र ले सकते हैं इसे बचाएं और फिर दूसरे सेट तस्वीर पर जाएं जब कैमरा दृश्य मोड में है। कैमरे पर निर्भर करता है, पिछले दो तरीकों में से एक शायद सबसे आसान और सबसे कायल हो जाएगा।
    6. तालिका से कार्ड निकालें और उन्हें संगठित तरीके से ढेर कर दें आपके हाथ में
    7. कैमरे के खिलाफ कार्ड के ढेर को दबाएं समझाएं कि कैमरे को मानसिक तरंगों (या शैली में कुछ) महसूस कर सकते हैं जिन्हें चुने हुए कार्ड में स्थानांतरित कर दिया गया है। कुछ सेकंड के लिए कैमरे के खिलाफ कार्ड पकड़ो और फिर बैटरी को हटा दें।
    8. कार्ड के दूसरे सेट से कार्ड ले लो। इससे पहले कि आप यह कर सकते हैं जितना तेज़ी से इसे करने के लिए इस चाल को करने से पहले अभ्यास करें।
    9. स्वयंसेवक को छवि दिखाएं. वह चुना गया पत्र चला गया!

    युक्तियाँ

    • आप स्वयंसेवक से किसी अन्य व्यक्ति को यह बता सकते हैं कि वह किस पत्र को चुना। तो आप "धोखा" नहीं कर सकते
    • यह चाल कार्ड के अलावा अन्य वस्तुओं के साथ किया जा सकता है, जब तक ऑब्जेक्ट एक दूसरे के समान होते हैं उदाहरण के लिए, तीन अलग-अलग प्रारूपों में अलग-अलग ब्लॉकों का काम हो सकता है।
    • स्वयंसेवक और दर्शकों को आराम और विचलित करने के लिए एक अच्छी बातचीत बनाए रखने के लिए आवश्यक होगा।
    • कैमरे के साथ चाल की तारीख / समय की सेटिंग्स को बदलकर अधिक दृढ़ता से बनाया जा सकता है ताकि ऐसा प्रतीत हो कि कार्ड के दूसरे सेट की तस्वीर उस पल में ली गई थी जो स्वयंसेवक ने पत्र चुना था।

    ध्यान रखें कि दर्शकों को आप क्या नहीं कर सकते। कदम जल्दी से बाहर ले जाने

    चेतावनी

    • इस चाल को खोजना बहुत आसान है और चूंकि वह ईमेल के माध्यम से बहुत कुछ कर रहा है, शायद आपका स्वयंसेवक पहले से ही जानता है कि यह कैसे काम करता है। आप इस चाल के साथ मज़ेदार हो सकते हैं, लेकिन इसे अपने प्रदर्शनों की सूची से बाहर छोड़ना सबसे अच्छा है।

    आवश्यक सामग्री

    • कार्ड बजाना
    • डिजिटल कैमरा या सेल फ़ोन कैमरा (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com