IhsAdke.com

कैसे एक क्यूका बनाने के लिए

cuecão बड़े भाई परेशान करने या अपने नश्वर दुश्मन में बनाने के लिए एकदम सही चाल है। आप सभी की जरूरत काफी लंबे समय श्रोणि क्षेत्र और नितंबों में एक अप्रिय अनुभूति होती हे, के रूप में आप कर सकते हैं अपने अंडरवियर खींचने के लिए अपने शिकार को विचलित करने के लिए एक तरह से मिल रहा है। एक बार जब आप cuecão पर एक विशेषज्ञ हो जाते हैं, तो आप अपने प्रदर्शनों की सूची के लिए कुछ चाल में जोड़ सकते हैं, ताकि आप नए तरीके से अपने शिकार को यातना कर सकते हैं। आप को पता है कि कैसे एक हड़ताली cuecão बनाना चाहते हैं, चरण 1 शुरू करने के लिए देखते हैं।

चरणों

भाग 1
पहल लेना

चित्रित करें एक Wedgie चरण 1 दें
1
अपने शिकार का पता लगाएं सुनिश्चित करें कि शिकार अकेला है और आपको नहीं देख रहा है रंग आश्चर्य से होना चाहिए अगर ऐसा कुछ है जो आपने पहले अपने शिकार के साथ किया है, तो यह बहुत संभावना है कि वह बहुत सतर्क है, इसलिए आपको अधिक ध्यान रखना अभी भी ज़रूरी है यदि आपके शिकार की अंडरवियर दिखाई दे रही है, तो आप भाग्य में हैं!
  • चित्रित करें एक Wedgie चरण 2 दें
    2
    अपने दृष्टिकोण के बारे में सोचो आप दो कार्य कर सकते हैं आप शिकार के करीब पहुंच सकते हैं और अपने अंडरवियर प्राप्त कर सकते हैं, या आप लापरवाही से के रूप में अगर तुम सिर्फ नमस्ते कहने या कुछ और के बारे में बात करें, और उसके शिकार बारी करने के लिए एक चाल खेलना चाहते थे शिकार से संपर्क किया जा सकता है। एक cuecão दुष्टता हास्यास्पद आश्चर्य के बावजूद, यह भी नाटक करने के लिए है कि आप सिर्फ दोस्त हो सकता है और एक बातचीत के बीच में एक सुंदर cuecão बनाना चाहते बहुत अजीब हो सकता है।
    • आप शिकार नमस्ते कहने के दृष्टिकोण के लिए चुनते हैं, तो आप इसे विंडो में कुछ ओर इशारा करते हुए बारी है, और उनसे पूछा था कंप्यूटर पर कुछ को देखने के लिए कर सकते हैं, या कमरे के दूसरे पक्ष की ओर ध्यान फोन करके।
  • चित्रित करें एक Wedgie चरण 3 दे दो
    3
    रंग विधि चुनें गाउन करने के कई मज़ेदार और परेशान करने के तरीके हैं, इसलिए मूल रूप से अकेले क्यों रोकें? अगले भाग में संभावनाओं की सूची देखें और किसी भी एक आप उसके शिकार (सबसे अच्छा = सबसे कष्टप्रद / दर्द) के लिए सबसे अच्छा होगा लगता है कि चुनें। और, आप जानते हैं, आगे बढ़ने से पहले सुनिश्चित करें कि आपके शिकार के पास निश्चित मात्रा में हास्य है
  • भाग 2
    क्यूएका विधि का चयन

    चित्रित करें एक Wedgie चरण 4 दें
    1
    बुनियादी सौंदर्य करो अपने पीड़ित के अंडरवियर को पीठ से दोनों हाथों से ले लें और इसे जितना ऊंचा कर सकते हैं उतनी खींचें।
  • चित्रित करें एक Wedgie चरण 5 दें
    2
    एक ललाट ड्रेसिंग करें। पीड़ित के अंडरवियर को पीठ के बजाय मोर्चे से ले जाएं और इसे जितना हो सके उतना ऊंचा कर दें। पारंपरिक क्यूएसी की तुलना में ऐसा करना कठिन हो सकता है, क्योंकि शिकार आप का सामना करना होगा। लेकिन इससे ज्यादा दुख होगा!



  • चित्रित करें एक Wedgie चरण 6 दे
    3
    एक तरफ पंच लो। अंडरवियर को पक्ष या दोनों तरफ से लें और उसे पीड़ित के बगल में खींचें।
  • चित्रित करें एक Wedgie चरण 7 दें
    4
    एक पाइ चार्ट सर्वेक्षण करो। दोनों हाथों से अंडरवियर लें और व्यक्ति को हवा में उठाएं। उसके बाद, अगर आपको बहुत ही दुर्भावनापूर्ण लग रहा है, तो उस व्यक्ति को कहीं न कहीं लटकाया जा सकता है।
  • पिक्चर का नाम दें एक वेजी चरण 8
    5
    एक गीला ड्रेसिंग करें पीड़ित पर एक शॉकलॉग बनाएं और सुनिश्चित करें कि आपके पास एक स्प्रे मौजूद है। शिकार के अंडरवियर पर पानी स्प्रे करें और फिर नर्सिंग करें।
  • चित्रित करें एक Wedgie चरण 9 दे दो
    6
    एक पानी पंप बनाओ पीड़ित पर एक हेडलॉक बनाओ, और सुनिश्चित करें कि आपके हाथ में एक पानी पंप है। इसे पीड़ित की पैंट में फेंक दें और फिर ड्रेसिंग करें
  • चित्रित करें एक Wedgie चरण 10 दे दो
    7
    घुंडी के संभाल करें अपने अंडरवियर द्वारा शिकार को उठाएं और उसे दरवाज़े के हैंडल पर लटकाएं। याद रखें कि आपके शिकार को या तो प्रकाश होना चाहिए या यह अच्छी तरह से करने के लिए नया होना चाहिए।
  • चित्रित करें एक Wedgie चरण 11 दें
    8
    परमाणु कप बनाओ अपने शिकार के अंडरवियर को जितना ऊंचा कर सकते हैं, उतनी अधिक है कि आप वास्तव में शिकार के सिर में रख सकते हैं। इसे सभी प्रकार के पिता माना जाता है सिर्फ शिकार को मारने के लिए सावधान रहें!
  • चेतावनी

    • कुछ क्यूकेओस खतरनाक हो सकते हैं।
    • कुछ जगहों पर, यदि पकड़ा जाए तो इसे यौन उत्पीड़न माना जा सकता है। यह भी एक बहुत ही कठोर मजाक कहीं भी माना जाता है
    • इन चीजों को चोट लगी है! ठीक है, अगर यह एक सामान्य संवारने वाला नहीं है और अगर आप लोगों के साथ इन चीजों को करने में भयानक हैं यदि आप यह एक बच्चे को कर रहे हैं, तो यह आपके अंडकोष को नुकसान पहुंचा सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com