IhsAdke.com

कैसे स्पाइडर Pisaurina मीरा की पहचान करने के लिए

Pisaurina मकड़ी उद्देश्य के रूप में भी "स्पाइडर नर्सरी के लिए" महिला एक रेशमी वेब बनाता है, उनके युवा के लिए नर्सरी का उपयोग करता है, जाना जाता है और vigia- वह अंडा थैली नहीं छोड़ देंगे जब तक सभी रची है और छितरी हुई है इन मकड़ियों, बड़े भूरे रंग और बालों वाले अक्सर भेड़िया मकड़ियों के साथ भ्रमित कर रहे हैं।

चरणों

  1. 1
    पता लगाएं कि पिसौरिना कैसा लग रहा है यहां कुछ प्रमुख विशेषताएं हैं
    • भौतिक संसाधन: 76.2 मिमी (लेग विंगस्पैन सहित) तक की लंबाई।
    • जहर: बिल्कुल नहीं
    • में रहते हैं: दुनिया भर में।
    • से फ़ीड्स: यह एक वेब मकड़ी अपने शिकार पर कब्जा करने की है। मकड़ी के इस प्रकार के पानी पर चलना और केंचुआ, मछली, टैडपोल और विभिन्न कीटों सहित शिकार, के लिए गोता लगा सकते हैं।

विधि 1
मकड़ी की पहचान करना Pisaurina लगता है

एक महिला "स्पाइडर मैन" की पहचान करने का सबसे आसान तरीका यह है कि क्या वह अपने शिकार में अंडे के बड़े बैग लेती है। हालांकि, अगर बच्चा मकड़ियों के जन्म के लिए तैयार हैं, तो अंडे की थैली कुछ पत्तों से और जाड़े से घिरी होगी। महिला मकड़ी evos के बैग पर देख रहा होगा - यह जब तक puppies पैदा होते हैं यह नहीं छोड़ देंगे।

  1. 1
    आंखों को देखो पीठ की 4 आँखें एक "यू" आकार देती हैं।
  2. 2
    रंग को नोट करें - उनमें से अधिकांश भूरे रंग के होते हैं, और उनके पास कार्पेस और पेट के चारों ओर गहरे भूरे रंग का बैंड होता है। हालांकि प्रमुख नहीं, एक सफेद रेखा है जो कारपेट के बीच में उतरती है।

विधि 2
"नर्सरी के स्पाइडर" के निवास को स्वीकार करना

स्पाइडर वुल्फ के लिए एक इसी तरह की उपस्थिति होने के बावजूद उद्देश्य Pisaurina वास different- वह पानी के पास और पानी शिकार में रहती है। वुल्फ स्पाइडर जमीन पर शिकार करता है।

  1. 1



    पानी की सतह पर लक्ष्य रखने वाले पिसौरीना को देखो, जहां वह आम तौर पर शिकार करेंगे। यह मकड़ी भी पानी में डुबकी लगा सकती है और थोड़े समय के लिए जलमग्न हो सकता है।
  2. 2
    अपने घर में और आसपास के इलाकों की जांच करें जो नम हैं- इस प्रकार के मकड़ी के लिए घर के अंदर रहने के लिए यह आम नहीं है, लेकिन कभी-कभी यह नम बेसमेंट में पाया जा सकता है।

विधि 3
स्टिंग का इलाज करना

"नर्सरी का स्पाइडर" जहरीला नहीं है, लेकिन इसकी डंक से सूजन हो सकती है।

  1. 1
    साबुन और पानी के साथ काटने का क्षेत्र साफ करें
  2. 2
    सूजन को कम करने के लिए बर्फ या ठंडे पैक लागू करें।

युक्तियाँ

  • पिसौरीना मीरा आम तौर पर 1 वर्ष के लिए रहती है, और बड़ी मछलियों और टोड्स द्वारा प्रायोजित किया जाता है।

चेतावनी

  • यदि आप इस प्रकार के मकड़ी को मारने की कोशिश करते हैं, तो यह आपको डंकने की कोशिश करेगा। उनके पास कूदने की क्षमता भी है
  • पुरुषों और महिलाओं दोनों मनुष्य के लिए आक्रामक नहीं हैं, लेकिन मादा अंडे बैग इतना भयंकर इसलिए हस्तक्षेप या बैग अंडे के साथ छेड़छाड़ एक काटने में हो सकता है की रक्षा।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com