IhsAdke.com

वॉशिंग मशीन में नाजुक कपड़े धोने के लिए

कई प्रकार की सामग्रियां हैं जो सुंदर कपड़े बनाती हैं, लेकिन देखभाल करने के लिए उन्हें देखभाल और धोने की जरूरत है बहुत से लोग मानते हैं कि ये कपड़े, जिन्हें आमतौर पर नाजुक कहा जाता है, को हाथ से धोना चाहिए, लेकिन वॉशिंग मशीन का उपयोग करने के लिए बहुत आसान विकल्प है अपने नाजुक कपड़े मशीन को बर्बाद किए बिना कैसे धोने के लिए, पढ़ना जारी रखें।

चरणों

लाँड्री चरण 1 में वाश डीलेट्स शीर्षक वाली छवि
1
समझें कि एक नाजुक वस्त्र क्या है नाजुक कपड़ों को एक विशेष तरीके से धोया जाना चाहिए, इसलिए वे फास्ट नहीं होंगे या हार नहीं लेंगे। अंगूठे का एक अच्छा नियम है: यदि आपको यकीन नहीं है कि कुछ नाजुक है या नहीं, तो नाजुक लोगों के साथ धो लें। अपने कपड़े बर्बाद करने से बेहतर ध्यान रखना बेहतर है। फीता, फीता या सेक्विन वाले वस्त्रों को नाजुक माना जाना चाहिए क्योंकि फीता आसानी से गाया जाता है और लेस और सेक्विन गिर सकते हैं यदि आप सामान्य चक्र में धोते हैं कैसिमाइरा और हल्के धागे को नाजुक माना जाना चाहिए, लेकिन अन्य नाजुक कपड़े से भी अलग किया जाना चाहिए। सभी ब्रा को नाजुक रूप से धोया जाना चाहिए, क्योंकि यदि एक सामान्य चक्र में धोया जाता है, तो वे सिकुड़ेंगे और छोरों को कर्ल जाएगा। सिल्क भी नाजुक है
  • लार्डरी चरण 2 में वॉश डेलीकेट्स नाम वाली छवि
    2
    रंग से नाजुक कपड़े अलग करें ऐसा नहीं है कि एक दूसरे को दागने के लिए नहीं। आय मत करो लीक का रंग, लेकिन वह कर सकते हैं दागदार होना दूसरे शब्दों में, यदि आपके पास काली फीता है, तो सफेद फीता के साथ धोने में कोई समस्या नहीं है, लेकिन आपको लाल कपास के साथ सफेद फीता धोना नहीं चाहिए। तीन बवासीर रंग बनाएं: अंधेरे ब्लूज़, ऐश और ब्लैक, एक सफेद ढेर जिसमें पीले, हल्के राख, हल्के नीले, हल्के हरे और सफेद होते हैं, और लाल, गुलाबी और लाल रंग का ढेर होता है। बैंगनी।
  • कपड़े धोने के चरण 3 में वाश डीलेट्स शीर्षक
    3
    सुनिश्चित करें कि मशीन सेटिंग्स सही हैं। जब भी आप नाजुक कपड़े धो लें, आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आपकी वॉशिंग मशीन सामान्य चक्र में स्थापित नहीं है। सभी मशीनें अलग-अलग हैं, इसलिए उनके पास अलग-अलग कॉन्फ़िगरेशन हैं, लेकिन जब तक वे "ठंड / ठंडा" और "नाजुक" या ऐसा कुछ हो, आपको सही रास्ते पर होना चाहिए। यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आपकी मशीन का उपयोग कैसे किया जाए, इंटरनेट पर यह पता लगाने के लिए कि आपके द्वारा वॉशर के ब्रांड में नाजुक कपड़े धोने की सेटिंग क्या है
  • कपड़े धोने वाला कदम 4 में वाश डिलीटेक्ट्स शीर्षक
    4
    अच्छे ब्रांड का उपयोग करें, और उनमें से कम का उपयोग करें नरम, प्राकृतिक डिटर्जेंट का उपयोग करना आपके कपड़ों को साबुन द्वारा गंदे होने से रोकने में मदद करेगा। कभी-कभी साबुन के कारण कठोर छोड़ने के बिना साफ कपड़े प्राप्त करने में अधिक खर्च करने के लिए अधिक खर्च करना पड़ता है, जो साबुन के कारण दाग नहीं होता है जो दाग और बाहर नहीं आती है।



  • कपड़े धोने के चरण 5 में वॉश डिलीटेक्ट्स शीर्षक
    5
    दाग हटानेवाला के साथ दाग निकालें, भरोसा रखने के बजाय कि मशीन उन्हें हटा देगा। स्पॉट रिमूवर स्प्रे का इस्तेमाल करना, खुद को छोड़ने के लिए रक्त, पेंट, भोजन या अन्य दाग जैसी चीजों पर निर्भर होने से बेहतर काम करता है दाग वाले क्षेत्र पर थोड़ा सा स्प्रे करें, कपड़े पर रगड़ें और अच्छे परिणाम प्राप्त करने के लिए धोने से पहले पांच मिनट प्रतीक्षा करें। आपको ज्यादा उपयोग नहीं करना होगा, लेकिन ध्यान रखें कि कपड़े का गहरा रंग, जितना अधिक आप को स्प्रे करना होगा।
  • कपड़े धोने वाला कदम 6 में वाशिंग डिलीटेक्ट
    6
    अन्य कपड़ों के साथ नाजुक कपड़े न धोएं अपने नाजुक कपड़े दूसरों से अलग रखते हुए न केवल यह सुनिश्चित करता है कि उन्हें बर्बाद नहीं किया जाएगा, यह उन्हें और अधिक आसानी से धोने में मदद करता है छोटी बैटरी का उपयोग करने का मतलब है कि प्रति मद अधिक साबुन और पानी है। नतीजतन, छोटे ढेर, क्लीनर कपड़े हैं। दूसरों के साथ नाजुक कपड़े धोने के एक और लाभ यह है कि कॉटन्स और अन्य समान सामग्री आसानी से रंग लीक होती हैं, और नाजुक कपड़े आसानी से दागते हैं। एक ही रंग समूह के अन्य delicates के साथ delicates धोने चक्र के दौरान दाग को रोकने में मदद मिलेगी।
  • कपड़े धोने वाला कदम 7 में वॉश डिलीटेक्ट्स शीर्षक
    7
    हमेशा सूखे रहें जब आप मशीन से अपने कपड़े निकाल देते हैं, तो आपको कपड़े सुखाने वालों में उन्हें कभी सूखा नहीं करना चाहिए, भले ही इसकी एक नाजुक सेटिंग हो। यदि आप ड्रायर का उपयोग करते हैं तो संकोच और आँसू अधिक होने की संभावना होती है, लेकिन यह सिर्फ एक वजह है कि आपको अपने नाजुक कपड़े को कभी भी सूखा नहीं जाना चाहिए। इसके बजाय, उन्हें अपनी अलमारी में कुर्सियां, हुकों पर लटकाएं, या उन्हें एक सपाट टेबल पर रख दें। यदि वे फांसी नहीं कर रहे हैं तो दोनों पक्षों को समान मात्रा में हवा मिलती है, जब आप ध्यान दें कि एक ओर सूखी है।
  • कपड़े धोने वाला पायदान 8
    8
    समझें कि कभी-कभी नाजुक कपड़े हो जाएगा बर्बाद कर दिया। कभी उन्हें बर्बाद किए बिना हाथ या मशीन को धोना असंभव है। सिकुड़ते, धब्बा और आँसू पाएंगे, इसलिए पता है कि आप अपने कपड़े धोने के बावजूद, हमेशा एक मौका है कि आप एक टुकड़े को बर्बाद कर देंगे।
  • युक्तियाँ

    • समान सामग्री को एक साथ धोएं। रेशम रेशम के साथ, फीता के साथ फीता और इतने पर। बेशक, कुछ बिंदु पर आपने बहुत सारे बवासीर बनाये हैं, रंग, प्रकार आदि से छंटाई। कपड़ों के अलग होने के साथ इसे ज़्यादा मत करो।
    • अपने द्वारा भागों को न धोएं साबुन के बहुत सारे होंगे और वे बहुत मुश्किल से बाहर आ जाएंगे और पर्याप्त नहीं धोए जाएंगे, और फिर से बिजली धोने और महंगी से बाहर निकलना होगा।
    • यदि आप चाहें तो आप सामान्य कपड़े में ब्रा को धो सकते हैं, बस याद रखें कि उन्हें घुंघराकर सूखा हुआ है। उन्हें कभी भी ड्रायर में न डालें, क्योंकि उस जगह पर वे लुढ़का और सिकुड़ते हैं
      • यदि आपके पास एक आइटम है जो कपास का हिस्सा है और आय का हिस्सा है, तो फीता का सामना करना पड़ रहा है, इसलिए सूती सूख को अधिक धीरे से सूखा नहीं करता है।

    चेतावनी

    • धब्बा, आँसू या संकोचन से निपटने के लिए तैयार रहें
    • सभी वॉशिंग मशीनों में नाजुक चक्र नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com