IhsAdke.com

कैसे एक समुदाय नाश्ते के लिए भोजन लाओ

सामुदायिक नाश्ता बहुत लोकप्रिय हैं, खासकर पार्टियों और समारोहों में। यह एक बैठक का समय है, नए लोगों से मिलना और पुराने दोस्तों से मिलना आम तौर पर हर किसी को एक प्लेट लाने और उन लोगों की संख्या के बारे में सलाह दी जाती है जो वहां होंगे। आदर्श रूप से, कुछ ले लो जो आप वास्तव में आनंद लेते हैं। इस तरह, सबसे बुरी स्थिति में, यदि आपको कुछ नहीं लगता है तो आप जो भोजन लेते हैं वह खा सकते हैं।

चरणों

पॉट्लक डिनर चरण 1 में भोजन लाओ
1
यदि यह कुछ लोगों का समुदाय स्नैक है, तो विशेष रूप से पूछें कि आपको क्या लेना चाहिए। और फिर, वह लो। (यह मत कहो कि आप एक कैसर कैसर सलाद ले जा रहे हैं और आखिरी मिनट की सुस्ती में, झींगे के एक पैकेट के साथ दिखाई दे।
  • पॉट्लक डिनर के चरण 2 में भोजन लाओ
    2
    जब विचार साझा करने के लिए एक डिश लाने के लिए है, कम से कम 12 सर्विंग्स की गणना करें इसका मतलब है कि लगभग 20x30 सेंटीमीटर या सलाद के 2 सिर वाले सलाद के साथ या 4 बगेट्स, उदाहरण के लिए।
  • पॉट्लक डिनर के चरण 3 में भोजन लाओ
    3
    अपने डिश की सेवा के लिए उपयुक्त बर्तन लें मिर्च सॉस से लेकर फल का सलाद तक जाने वाले एक ही शेल को देखने के लिए यह बहुत बुरा है। डिस्पोजेबल बर्तन लें, या 1.99 डॉलर में स्टोरों में सस्ता अच्छा खरीदें और पहले से ही उन्हें खोने की संभावना के लिए व्यवस्थित करें। अपने कटोरे के नीचे, अपने नाम और फोन नंबर के साथ एक चिपकने वाली टेप डाल दिया। एक बहुमूल्य थाली न लें या अपने परिवार में पीढ़ियों के लिए इस बारे में चिंतित पूरे पार्टी से बचने के लिए न हो।
  • पॉट्लक डिनर के चरण 4 में भोजन लाओ
    4
    यदि आवश्यक हो तो अपने क्रॉसबो को संभालने और रखे जाने के लिए रसोई के mittens, समर्थकों या अमेरिकी खेलों को लें। मान लें कि ये बर्तन स्थल पर उपलब्ध नहीं होंगे।
  • पॉट्लक डिनर चरण 5 में ब्रिंग फूड को शीर्षक वाले चित्र
    5
    खाने को एक उपयुक्त कंटेनर और रखरखाव में रखें, जैसे कुछ सिरेमिक एक बदसूरत प्लास्टिक के बर्तन या एल्यूमीनियम डिस्पोजेबल ट्रे में न रखें। यह एक सामुदायिक नाश्ता हो सकता है, यह एक पिकनिक हो सकता है, लेकिन यह एक युद्ध शरणार्थी शिविर की तरह दिखने की आवश्यकता नहीं है



  • पॉट्लक डिनर चरण 6 में भोजन लाओ
    6
    याद रखें कि प्रस्तुति भी महत्वपूर्ण है अपने उबले अंडे या पेस्टा सलाद पर अजमोद, मूंगफली या काली मिर्च की एक चुटकी पहले से ही एक अच्छा और स्वादिष्ट स्पर्श का प्रतिनिधित्व करती है। सब के बाद, हम क्यों बैठक कर रहे हैं? एक डिश के साथ नहीं आना जो कि संभाल या उपभोग करना मुश्किल है। एक सूप जो सभी के लिए व्यंजनों की ज़रूरत होगी, या बहुत नाजुक कुछ कभी भी कुछ भी न लें जो अल्ट्रा क्रीम क्रीम पर निर्भर करता है जो खट्टा हो सकता है।
  • पॉट्लक डिनर चरण 7 में ब्रिंग फूड को शीर्षक वाले चित्र
    7
    कुछ व्यावहारिक, स्वादिष्ट चुनें और जो आपके बजट में रहता है उस महंगी डिश से बचें जो एक दुर्लभ घटक पर निर्भर करता है जिसे बाजार में 50 किमी दूर खरीदा जाना चाहिए और यह भी गारंटी नहीं है कि सभी इसे पसंद करेंगे।
  • पॉट्लक डिनर चरण 8 में भोजन लाओ
    8
    पहचान लेना आसान है कुछ ले लो उदाहरण के लिए, अगर लोगों को ट्यूना या चिकन के बारे में संदेह न हो, ("चावल के बीच में क्या ग्रे चीज है?")
  • पॉट्लक डिनर के चरण 9 में भोजन लाओ
    9
    जब तक यह स्पष्ट रूप से पेश नहीं किया जाता है, तब तक अन्य व्यंजनों से बचा नहीं छोड़ें। जब "अजनबियों के लिए खाना पकाने" बहुत सावधान रहें अगर ऐसा कुछ चीजें शामिल करना है जो आमतौर पर कुछ लोगों में एलर्जी देते हैं, जैसे चिंराट या मूंगफली, प्लेट के बगल में एक चेतावनी डाल दी वही यह जानने के लिए जाता है कि विभिन्न जातियों या धर्मों के लोग होंगे (उदाहरण: पकवान को सूअर का मांस या बीफ़ दें)। यदि व्यंजन शाकाहारी है, तो सलाह भी दें। यदि आप शाकाहारी और शाकाहारी के बीच का अंतर जानते हैं, तो आगे जाएं और निर्दिष्ट करें कि आपके डिश में फिट होने वाले दो क्षेत्रों में से कौन सा फिट बैठता है। संक्षेप में: सामुदायिक स्नैकिंग, जैसा कि इसके नाम का अर्थ है, यह एक और समुदाय द्वारा की गई घटना है। मुख्य चिंता यह है कि सभी उपस्थितियों के आराम और भलाई।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप उन लोगों में से एक हैं जो प्रतिस्पर्धी हैं और अपनी डिश को सफल बनाने के लिए चाहते हैं, तो याद रखें: इतालवी भोजन हमेशा पसंदीदा में से एक है अपने मेहमानों की उत्पत्ति के बावजूद: इतालवी भोजन हमेशा पसंदीदा होता है पिज्जा एक सार्वभौमिक जुनून है - लासग्ना (शाकाहारी या मांस) दूसरा है - स्पेगेटी हमेशा अच्छा होता है, जब तक कि आप सॉस में बहुत बदसूरत न हो। छोटे व्यक्तिगत पिज्जा, कुछ शाकाहारी, कुछ विशिष्ट ठेके वाले हैं, न केवल आसान और स्वादिष्ट होते हैं (आप सॉस तैयार भी खरीद सकते हैं), लेकिन यह भी किफायती हो सकता है (कई सामग्रियों का आनंद लें जो आपके पहले से रेफ्रिजरेटर में है)।
    • शाकाहारी व्यंजन "अच्छे" सब्जियों (अर्थात हरे, खस्ता, स्वस्थ और अच्छी तरह से पके हुए या कच्चे) के साथ इन घटनाओं में दुर्लभ हैं। तो आप इस आदमी से वास्तव में स्वादिष्ट कुछ लेकर शाकाहारी नायक बन सकते हैं। एक सूई सॉस के साथ कच्ची सब्जियों को काफी अनुमान लगाया जा सकता है और ये नरम हो सकता है, लेकिन यह कुछ नहीं से बेहतर है। एक खूबसूरत सलाद भी बहुत अच्छी तरह से छोड़ सकते हैं
    • भले ही आप किसी खास विशेष भोजन को खाना पकाने में एक मास्टर हो, कुछ और अधिक सामान्य करने की कोशिश करें, जो हर कोई पसंद करे। Cookbooks में देखो कुछ लोग इन घटनाओं के लिए युक्तियां भी ले आते हैं आपको अविश्वसनीय विकल्प मिल सकते हैं जो हर किसी को विस्मित कर देगा।

    चेतावनी

    • हड्डियों या कांटों (किसी भी तरह का) के साथ मांस जिसमें कुछ तैयारी करते समय बहुत सावधान रहें। और उन्हें लेने में और भी अधिक सावधानी।
    • हमेशा सामग्री के लोगों को चेतावनी देते हैं जो एलर्जी का कारण हो सकता है
    • चिकन, अंडे और सूरज से अवगत अन्य खाद्य पदार्थों के साथ सावधान रहें
    • कभी भी टिप्पणी या "चेहरे" (जैसा कि आपकी मां ने पहले ही आपको सिखाया है) के बारे में किसी भी पकवान के बारे में न बताएं।
    • मिठाई में कभी भी शराब न डालें, जिसे आप तैयार करते हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि अगर तिमारिसू के नुस्खा ने पीढ़ी पहले अपने परिवार में अमेर्तो को शामिल करने का आदेश दिया था याद रखें कि बच्चों और लोग होंगे जो आपको घर वापस चले जाएंगे। आपकी डिश की सामग्रियों को तय करने की आपकी जिम्मेदारी है यदि आपको लगता है कि नुस्खा सचमुच मादक पेय के बिना नहीं हो सकता है, तो इस घटना के लिए कुछ और चुनें।
    • सुनिश्चित करें कि (मर्फी का कानून) आप किसी भी डिश के बारे में जो भी टिप्पणी करते हैं, वह जो आपके द्वारा लाया जाता है, वह भी आपके द्वारा बताएगा। और वह व्यक्ति बहुत नाराज होगा।
    • जब तक आप सुनिश्चित नहीं कर लेंगे कि प्लेटों की सेवा होगी (क्योंकि आप उन्हें ले जा रहे हैं), ब्लैकबेरी पाई की तरह, उन्हें कुछ नहीं लेना चाहिए।

    आवश्यक सामग्री

    • गर्म चीज़ों को ले जाने के लिए डिश कपड़ों या दस्ताने
    • आर $ 1. 99 से डिस्पोजेबल या खुदरा बर्तन
    • एक बड़ी थाली (20x30 सेमी) या कुछ प्रकार, आपके डिश के लिए उपयुक्त। उच्च आर्थिक या भावुक मूल्य के कुछ का उपयोग न करें याद रखें
    • भोजन के लिए लीड्स
    • गाड़ी में आने के लिए एक मजबूत टोकरी या बॉक्स और अपने फलों के सलाद को पीछे की तरफ फैलाने से बचाओ।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com