IhsAdke.com

अमेरिकन एक्सप्रेस क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन कैसे करें

अमेरिकन एक्सप्रेस क्रेडिट कार्ड प्राप्त करने के लिए आवेदन करना आसान है और आप मेल द्वारा ऑनलाइन, या फोन पर आवेदन करके जल्दी से स्वीकृति प्राप्त कर सकते हैं। अमेरिकन एक्सप्रेस से एक क्रेडिट कार्ड के लिए पंजीकरण करने से पहले, सुनिश्चित करें कि आप सही कार्ड चयन कर रहे हैं और किसी भी पुरस्कार, नियमों और दरों कार्ड से जुड़ा हुआ अनुपालन करते हैं।

चरणों

एक अमेरिकी एक्सप्रेस क्रेडिट कार्ड चरण 1 के लिए आवेदन करें शीर्षक
1
निर्धारित करें कि किस प्रकार का कार्ड आपकी आवश्यकताओं के अनुसार सबसे अच्छा है यदि आप पुरस्कार चाहते हैं, तो आप किस प्रकार के प्रोग्राम को पसंद करते हैं - आप कार्ड ढूंढ सकते हैं जो पैसे, विमान किराया और होटल दरें प्रदान करते हैं दूसरी ओर, आपके लिए व्यवसाय कार्ड होना अधिक महत्वपूर्ण हो सकता है।
  • एक अमेरिकन एक्सप्रेस क्रेडिट कार्ड चरण 2 के लिए आवेदन करें शीर्षक
    2
    americanexpress.com पर प्रत्येक कार्ड के लाभों की तुलना करें
  • एक अमेरिकन एक्सप्रेस क्रेडिट कार्ड चरण 3 के लिए आवेदन करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    प्रत्येक कार्ड से जुड़ी शर्तों, शर्तों और फीस की समीक्षा करें इस दस्तावेज़ को सावधानीपूर्वक पढ़ना महत्वपूर्ण है ताकि बाद में कोई आश्चर्य नहीं हो।
  • एक अमेरिकी एक्सप्रेस क्रेडिट कार्ड चरण 4 के लिए आवेदन करें शीर्षक
    4
    आप अमेरिका में रहते हैं और ई-मेल के लिए एक अमेरिकन एक्सप्रेस क्रेडिट कार्ड के लिए एक प्रस्ताव प्राप्त हुआ है, AmericanExpress.com पते में "मेल प्रस्ताव का जवाब" पर क्लिक करके आवेदन पत्र पहुंचाने का जवाब।
    • यदि आपके हाथ में आपकी पेशकश है, तो एक ऐसा कोड होना चाहिए जिसमें आपको ऑनलाइन ऑफ़र तक पहुंचने की आवश्यकता होगी, साथ ही आपके ज़िप कोड (या यूएस में ज़िप कोड)। अगर आपके पास यह प्रस्ताव हाथ में नहीं है, तो आप इसे अपने पते और नाम जैसी अन्य व्यक्तिगत जानकारी का उपयोग करके ऑनलाइन एक्सेस कर सकते हैं।
  • एक अमेरिकन एक्सप्रेस क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन करें शीर्षक चरण 5
    5
    आप अपने व्यक्तिगत, वित्तीय और कार्य संबंधी जानकारी के साथ एक फ़ॉर्म भरकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आपको अपनी वार्षिक आय दर्ज करने की भी आवश्यकता हो सकती है स्वीकृति बहुत जल्दी हो सकती है, या इसमें कुछ मिनट लग सकते हैं।
  • एक अमेरिकी एक्सप्रेस क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन करें शीर्षक चरण 6
    6



    आप 0800 726-2639 पर कॉल करके भी आवेदन कर सकते हैं टेलीफोन सेवा दिन में 24 घंटे, सप्ताह में 7 दिन उपलब्ध है।
  • एक अमेरिकी एक्सप्रेस क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन करें शीर्षक चरण 7
    7
    अपने ऑनलाइन आवेदन की स्थिति की जांच करें यदि इसे तुरंत स्वीकृति नहीं दी गई है
  • एक अमेरिकी एक्सप्रेस क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन करें शीर्षक चरण 8
    8
    आपके कार्ड की पहुंच के लिए प्रतीक्षा करें नए कार्ड को स्वीकृति के एक सप्ताह और 20 दिनों के बीच आना चाहिए। अमेरिकन एक्सप्रेस मार्क के साथ चिह्नित एक सफेद लिफाफा की प्रतीक्षा करें यदि कार्ड आने के 20 दिन बीत चुके हैं, तो अमेरिकन एक्सप्रेस उपभोक्ता सहायता से संपर्क करें
  • एक अमेरिकी एक्सप्रेस क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन करें शीर्षक 9
    9
    अपने नए कार्ड के साथ प्राप्त पत्र के निर्देशों का पालन करके अपने अमेरिकन एक्सप्रेस क्रेडिट कार्ड को सक्रिय करें
  • एक अमेरिकी एक्सप्रेस क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन करें शीर्षक चरण 10
    10
    एक ऑनलाइन खाता प्राप्त करने के लिए अपना कार्ड अमरीकानेक्सप्रेस.कॉम पर पंजीकरण करके अपना खाता प्रबंधित करें। इस तरह, आप अपने बिल का भुगतान कर सकते हैं और वेबसाइट का उपयोग करके अपने कार्ड डेटा को मॉनिटर कर सकते हैं।
  • एक अमेरिकी एक्सप्रेस क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन करें शीर्षक चरण 11
    11
    अपने नए अमेरिकन एक्सप्रेस क्रेडिट कार्ड और उसके सभी लाभों का उपयोग करें
    • सबसे अच्छा संभव तरीके से अपने इनाम अंक का उपयोग करने के लिए सर्वोत्तम समय पर पुरस्कारों का अध्ययन करें, और अपने अंक समाप्त होने से पहले अपने पुरस्कार को अधिकतम करें।
    • आपकी खरीदारियों में कोई अतिरिक्त कीमत पर सुरक्षा नहीं पहुंचें और अमेरिकन एक्सप्रेस के विस्तारित वारंटी प्रसाद के साथ खुद को परिचित कराएं।
    • अपने अमेरिकन एक्सप्रेस क्रेडिट कार्ड द्वारा प्रदान की गई बीमा और यात्रा सहायता का उपयोग करें
  • युक्तियाँ

    • अमेरिकन एक्सप्रेस आपको अपने वर्तमान मेल की समय सीमा समाप्त होने पर मेल में एक नया कार्ड भेज देगा। वह उसी महीने के 26 वें दिन तक आपके पत्राचार पर पहुंचने चाहिए कि आपका वर्तमान कार्ड समाप्त हो जाएगा यदि आपका कार्ड क्षतिग्रस्त हो गया है, खो गया या चोरी हो गया है, तो आप वेबसाइट से एक नया कार्ड ऑर्डर कर सकते हैं या ग्राहक सेवा को कॉल कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • यदि आप चालान की वैधता के अंत में न्यूनतम राशि का भुगतान नहीं करते हैं, तो आप अपने इनाम अंक खो देंगे। शुल्क के लिए, आपके अंक वापस आ सकते हैं, लेकिन आपको इनवॉइस की न्यूनतम राशि का भी भुगतान करना होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com