IhsAdke.com

बैटरी पार्ट्स को समझना

एक नई बैटरी को चुनने और खरीदने की प्रक्रिया मुश्किल हो सकती है। बैटरी संगीत शैली के आधार पर अलग-अलग आकार वाले विभिन्न भागों के विधानसभाओं में आती है, जिसके लिए उनका इरादा है। इसके अलावा, व्यंजनों की गुणवत्ता महत्वपूर्ण है। यदि आपके पास इस विषय में अनुभव नहीं है और आप बेहतर ढंग से समझना चाहते हैं कि अच्छा बैटरी पैक कैसे पहचानना है, तो सीखना आरंभ करें कि प्रत्येक भाग का क्या होना है। यह ज्ञान आपको अपनी पहली बैटरी चुनने में मदद करेगा।

चरणों

स्नैर ड्रम पहचान चलायें
1
अपने आप को बॉक्स से परिचित कराएं शायद यह बैटरी का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है और इसमें एक छोटी और चौड़ी सिलेंडर होता है, जिस पर दो खाल, एक ऊपरी और एक निचला होता है, जिनके तनाव तारों द्वारा बनाए जाते हैं। उनके बीच की जगह एक अनुनाद बॉक्स बनाती है, जो पॉपिंग की परिचित ध्वनि के लिए जिम्मेदार है। विभिन्न संगीत शैलियों में बॉक्स कमजोर समय (4/4 उपाय के दालों 2 और 4) के लिए जिम्मेदार है।
  • एक अच्छा धातु ढोलकिया चरण 3 बनें शीर्षक वाली छवि
    2
    समझ कैसे बास ड्रम काम करता है इसके अलावा "बास ड्रम"ढोलकिया बास ड्रम ध्वनि को बहुत गहरी और चौड़ी (लगभग 56 सेंटीमीटर व्यास) बनाने के लिए दाहिने पैर के साथ एक बड़े पेडल का उपयोग करता है। बॉक्स में काउंटरपॉइंट, मजबूत टाइल्स के निशान के रूप में बास ड्रम का उपयोग करना आम बात है (4/4 में कम्पास के दालों 1 और 3)।
  • एक ड्रम सेट के भाग के बारे में जानें
    3
    चिंबल को जानें यदि आप एक अत्यंत मूल बैटरी इकट्ठा करने के लिए होते थे, तो शायद यह हिट-टोपी, बॉक्स, और किक ड्रम से बना हो। ज्यादातर समय, हाई टोपी एक व्यस्त ताल (प्रत्येक 1/8 या 1/16 अंतराल पर एक नोट) में खेला जाता है और इस प्रकार बास ड्रम और बॉक्स द्वारा चुप्पी को भरता है। दो झांझों के बीच की दूरी जो हेट-टोट बनाने में होती है, वह पैडल की कमी या बढ़ा सकती है, जो ढंढोरू बाएं पैर से सक्रिय होती है।



  • एक ड्रम सेट के भाग के बारे में जानें
    4
    ड्राइविंग प्लेट बेहतर जानें यह बैटरी पैक की सबसे बड़ी प्लेट है, जिसका व्यास 50 ~ 56 सेमी है। यह बॉक्स, लात और हि टोपी के बाद चौथे सबसे महत्वपूर्ण घटक है। इसका उपयोग हाय टोट (एक नोट / 1/8 या 1/6 का एक श्रेणी) के समान ताल में किया जाता है, लेकिन इसकी ध्वनि अधिक स्थिर और कमजोर है। जाज संगीत शैलियों में से एक है जो ड्राइविंग प्लेट का सबसे अधिक है।
  • एक ड्रम सेट के भाग के बारे में जानें
    5
    समझे कि हमले प्लेट्स और "छप" व्यंजन कैसे काम करते हैं। ये ड्राइविंग प्लेट की तुलना में छोटे हैं, पूर्व में 38 सेमी से 45 सेंटीमीटर व्यास और बाद के, यहां तक ​​कि छोटे और तेज, 15 सेमी से 35 सेमी तक। ढोलकिया इन व्यंजनों के किनारों को मारने के लिए ड्रमस्टिक का उपयोग करता है, जो गाने के समापन के लिए आदर्श रूप से ऊंचे और हड़ताली ध्वनि बनाता है।
  • एक ड्रम सेट के भाग के बारे में जानें
    6
    टोन-टोन को जानें एक टिंपनी के रूप में भी जाना जाता है, इन ड्रमों में स्ट्रिंग्स नहीं होते हैं जो आपकी त्वचा पर दबाव डालते हैं, जैसे कि मामला, और इसलिए एक नरम ध्वनि उत्पन्न करता है वे किक ड्रम पर चढ़े या बैटरी के किनारे पर रखे जाते हैं। यह अधिक आम है कि उनका उपयोग केवल बदलावों को चिह्नित करने के लिए किया जाता है, लेकिन कुछ लैटिन, अफ्रीकी और क्यूबा संगीत शैलियों एक निरंतर तत्व के रूप में टोन-टोन का उपयोग करती हैं।
  • युक्तियाँ

    • बेस्ट-सेलिंग बैटरी कॉन्फ़िगरेशन "रॉक" और "जैज़" हैं सबसे पहले 56 सेंटीमीटर के एक बास ड्रम और 30, 33 और 40 सेंटीमीटर की स्वर टोन के साथ आता है। दूसरे में ऐसे तत्व होते हैं जो नरम ध्वनि उत्पन्न करते हैं: 50 सेमी बास ड्रम और 25, 30 और 35 सेंटीमीटर स्वर स्वर।
    • बैटरी बनाने वाली व्यंजनों को प्राप्त करने की प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए, पैकेज को खरीदने के लिए संभव है, जिसमें दो झांझदार प्लेटें, चालन की एक प्लेट और एक हमले शामिल हैं। सभी प्रमुख निर्माताओं इन पैकेजों को उपलब्ध कराते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com