IhsAdke.com

जिलेटिन के हॉलिडे शॉट्स को कैसे बनाएं

हर कोई विशेष अवसरों पर कॉकटेल प्यार करता है, लेकिन क्यों चीजें बदलने और कुछ उत्सव जिलेटिन शॉट्स तैयार नहीं? यह आलेख स्मारक तारीखों के लिए कई जेलो शॉट्स के विकल्प प्रदान करता है, जिनमें वेलेंटाइन डे, क्रिसमस और चाणुक शामिल है।

चरणों

  1. 1
    दिल के आकार का जिलेटिन शॉट्स बनाएं एकल परत अनार जेल्लो या चेरी जेली और स्तरित क्रीम का एक शॉट से चुनें। वेलेंटाइन डे के लिए सही ऐपेटाइज़र बनाने के लिए दिल के आकार में काट लें।
  2. पिक्चर शीर्षक से जेलो शॉट्स चरण 25
    2
    जिलेटिन शॉट्स को बनाने के लिए सेंट डे पैट्रिक। आयरिश ध्वज के रंगों से जेलेटिन की परतों में उन शॉट्स को बनाकर आयरिश होने का गौरव दिखाएं। व्हिस्की और आयरिश लिकूर क्रीम ने इस शॉट के लिए एमेरल्ड इस्ले (जैसे आयरलैंड को भी जाना जाता है) के स्वादों को लाया है जो हरे, सफेद और नारंगी मिश्रण करता है
  3. 3
    ईस्टर के लिए जिलेटिन शॉट्स बनाएं यह आलेख आपको सिखा देगा कि दो अलग-अलग शॉट्स कैसे बनाएं ईस्टर के कई पेस्टल रंगों का उपयोग करके एक स्तरित शॉट तैयार करना संभव है। एक और विकल्प है प्लास्टिक अंडे के अंदर शॉट बनाने और उन्हें marshmallow के साथ कवर
  4. चित्र 4 जुलाई का शीर्षक!
    4
    एक देश के ध्वज के रंगों के साथ शॉट बनाएं, जो पार्टी का विषय है। उदाहरण के लिए, संयुक्त राज्य अमेरिका से संबंधित विषय के साथ शॉट्स तैयार करने के लिए कई प्रकार की लिकर के साथ, नीले, लाल और सफेद जेलो को मिलाएं।
  5. चित्र बनाओ ज़ोंबी मस्तियां जेलो शॉट्स चरण 20
    5
    एक ज़ोंबी मस्तिष्क की नकल करने वाले जिलेटिन शॉट्स बनाएं रास्पबेरी पाई भरने से भरा ये गुलाबी और ग्रे मस्तिष्क के आकार के शॉट्स आपकी हेलोवीन पार्टी को एक डरावनी स्पर्श देगा। इन शॉट्स को एक नकली हाथों में रखी एक ट्रे पर रखकर तालिका को और अधिक तल्लीन करने के लिए रखें
  6. कैंडी मर्न जेल्लो शॉट्स नामक चित्र



    6
    नारंगी शॉट्स बनाएं उनका उपयोग किसी भी पार्टी में किया जा सकता है। वे ऑरेंज जिलेटिन और क्रीम बनाने की परतें नारंगी छील के एक टुकड़े के अंदर बनाई जाती हैं।
  7. एग्ग्नॉग जेलो शॉट्स चरण 20 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    कैंडी केन के साथ जिलेटिन शॉट्स बनाएं एक कप में कैंडी केन के साथ जेली के एक शॉट या जेले के शॉट्स के बीच का चयन करें। इन शॉट्स में टकसाल और दालचीनी लिकर का संयोजन अवकाश के स्वादों को लाएगा।
  8. मेक अ मिस्टलटो जेलो शॉट इंट्रो नामक चित्र
    8
    मिस्टलेटो थीम के साथ जेलो का एक शॉट बनाएं यह क्लासिक मिस्टेटो कॉकटेल उठाता है यह उत्सव लाल शॉट नारंगी छील या कीनू के एक सर्पिल के साथ कवर किया गया है।
  9. चित्र बनाओ Eggnog Jello शॉट्स चरण 11
    9
    अंडे की जर्दी शॉट्स बनाएं आप उन्हें प्लास्टिक के शॉट कप में काम कर सकते हैं या उन्हें सिलिकॉन मोल्ड्स में ढाल सकते हैं। उन्हें पूरक करने के लिए रम या ब्रांडी चुनें।
  10. हनुक्काह जेल्लो शॉट्स फ़ाइनल बनाओ चित्र बनाएं
    10
    चैनूक के लिए जिलेटिन शॉट्स बनाएं नीली लिकर और खाद्य सोने ने इस शॉट को चैनूक समारोहों के लिए एक सुविधाजनक जोड़ बनाया है। लैक्केक्स (एक यहूदी पकवान) से पहले या मिठाई सूपोत्सय के साथ उन परोसें

युक्तियाँ

  • छुट्टी की तारीख से पहले जेलेटिन शॉट्स तैयार करने और रेफ्रिजरेटर में रखने के लिए स्वतंत्र महसूस करें हालांकि, इकट्ठा करने और सेवा करने के लिए समय तक कवर न डालें। इस प्रकार, कवरेज नरम या खराब नहीं होगी।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com