IhsAdke.com

कैसे अपने बिल्ली बाल साफ़ करने के लिए

क्या आपकी बिल्ली बाल से भरा है? आपकी मदद करने के लिए आस पास कोई पेशेवर नहीं है? अपने बिल्ली को सुरक्षित रूप से कैसे लड़ना सीखने के लिए इस गाइड का पालन करें

चरणों

  1. 1
    ऐसा केवल अगर आपको वास्तव में इसकी आवश्यकता है! अन्यथा, बिल्ली को पेशेवर शार्क में लेने के लिए आसान और सुरक्षित होगा ब्लेड का उपयोग न करें, केवल विद्युत उपकरण
  2. चित्र शीर्षक से एक बिल्ली चरण 2 दाढ़ी
    2
    सुरक्षात्मक दस्ताने पहनें उनके बिना, आप बालों वाले प्राणियों (जो शायद खाँसी प्रक्रिया के बारे में बहुत उत्साहित नहीं होंगे) के रोष के खिलाफ असहाय हो जाएगा। नोट: ये सुरक्षात्मक दस्ताने नहीं हैं!
  3. चित्र शीर्षक से एक बिल्ली चरण 3
    3
    बिल्ली से पकड़ने के लिए किसी से सहायता मांगें यह प्रक्रिया खतरनाक हो जाएगी, यदि आप बाल काटने की कोशिश करते समय पशु दूर हो जाते हैं।
  4. श्वेत ए कैट चरण 4 नामक चित्र
    4
    एक बिजली के बाल क्लिपर का प्रयोग करें और बिल्ली को दूल्हे शुरू करें। केवल उन क्षेत्रों को स्क्रैप करें जिन्हें निकालने की जरूरत है, और सिरों के पास। यदि आप भाग्यशाली हैं, तो शर्मिंदगी वाले बाल काटना शुरू करते हैं, जब आप को काटना शुरू करते हैं।



  5. श्वेत ए कैट चरण 5 नामक चित्र
    5
    त्वचा के नजदीक को तैयार करने से बचें, या आप पशु को चुटकी या काट सकते हैं
  6. चित्र शीर्षक से एक बिल्ली कदम 6 दाढ़ी
    6
    ध्यान दें: यह पूरी तरह से बिल्ली के फर दाढ़ी के लिए आवश्यक नहीं है, लेकिन केवल इसे छोटा।
  7. चित्र शीर्षक से एक बिल्ली कदम 7 दाढ़ी
    7
    हालांकि, अगर आप बिल्ली को पूरी तरह से गंजे छोड़ना चाहते हैं, तो आपकी सुरक्षा और जानवर की सुरक्षा के लिए एक ट्रैंक्विलाइज़र का उपयोग करना सबसे अच्छा होगा।

युक्तियाँ

  • यदि संभव हो तो, अपने फ़ोन पर एक स्पंदन एप्लिकेशन डाउनलोड करें और मशीन के शोर और आंदोलनों को खारिज करने से पहले कुछ दिनों के लिए अपनी बिल्ली को पेट में रखें।
  • बिल्ली को शांत करने के लिए समय देने के लिए तीन या चार दिनों की एक श्रृंखला में ऐसा करना अच्छा है।
  • यह आपके लिए भी आसान बनाता है: बिल्ली के बालों को सीधा करने के लिए संघर्ष करने के बजाय एक घंटे के बजाय, आपके पास चार पंद्रह मिनट के सत्र होंगे।
  • जब आप अपने बिल्ली के बालों को तैयार करते हैं, तो इसे ब्रश करें। पशु इसे पसंद नहीं कर सकते हैं, लेकिन इससे भविष्य में एक नई खांसी को रोकने में मदद मिलेगी।

चेतावनी

  • सबसे अधिक संकेत दिया गया है कि यह अकेले कार्यवाही करने के लिए नहीं है, बल्कि पेशेवर की मदद से पूछता है, जैसे पशु चिकित्सक या खांसी
  • अपने बिल्ली के थूथन, गर्दन और कान से दूर रखें यदि जानवर की गर्दन में फर की कोई गाँठ है, तो पशुचिकित्सक से इसे सुरक्षित रूप से हटाने के लिए कहें आप दुर्घटना से अपनी गर्दन को काटने के द्वारा बिल्ली को मार सकते हैं।
  • नाराज मत या किसी भी तरह से अपनी बिल्ली भड़काने मत करो।
  • एक पशुचिकित्सा के पर्यवेक्षण के बिना अपनी बिल्ली को शांत करने का प्रयास न करें

आवश्यक सामग्री

  • खांसी मशीन एक मानव बाल ट्रिमर का उपयोग करके अपने पालतू जानवर काट सकते हैं एंडिस ब्रांड एक उत्कृष्ट दो-स्पीड ट्रेडमिल बनाती है।
  • एक ब्लेड 10, पालतू स्टोरों पर उपलब्ध है।
  • एक शांत और सुरक्षित जगह बाथरूम एक अच्छी जगह है, लेकिन फर्श से सिंक और कालीनों से चीजें हटा दें। अगर सामान्य रूप से बिल्लियों के बालों को गिरने से पहले ही खराब हो, तो कल्पना करें कि बाथरूम गलीचा से बालों के झुंड को हटा दें!
  • सुरक्षा दस्ताने
  • कपड़े जो मशीन पर फेंक दिए जा सकते हैं जैसे ही आप समाप्त करते हैं, या डिस्पोजेबल कुछ भी जो बिल्ली के फर को रोकता है ठीक हो जाएगा - जब आप काम कर लेंगे तो बाल में कवर किया जाएगा।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com