IhsAdke.com

कैसे एक बिल्ली वश में करने के लिए

यदि आपको जंगल में या सड़क पर एक बिल्ली मिलती है और वह आपकी मृत्यु के डरते हैं, तो शायद इसका मतलब है कि वह जंगली है यदि आप उसे पकड़ने में सफल होते हैं, तो आपको उसे वश में करना होगा।

यह आलेख एक व्यक्तिगत अनुभव से आता है मेरे पास एक जंगली बिल्ली थी, मैंने इस पद्धति का इस्तेमाल किया और अब वह एक सामान्य बिल्ली है!

चरणों

चित्र के नाम से एक बिल्ली चरण 1
1
सबसे पहले, आपको अपने व्यक्तित्व को पता होना चाहिए पशु आपको कैसे डरते हैं? क्या आप डरे हुए हैं? ब्रावो? अगर आपको लगता है कि यह खतरनाक हो सकता है, तब तक इसके साथ सौदा करने की कोशिश न करें जब तक आप कोई पेशेवर ढूंढ न दें एक जंगली बिल्ली आमतौर पर केवल एक व्यक्ति को पकड़ती है, इसलिए मालिक को गुंबद तक ले जाओ।
  • चित्र के नाम से एक बिल्ली चरण 2
    2
    फिर उसे आप और तुम्हारी आवाज के लिए उपयोग करने के लिए ले जाओ। एक कमरे में जाओ और एक कोमल, कोमल टोन में उससे बात करो अपनी पसंदीदा किताब ले लो और उसे जोर से पढ़ो। लगभग तीन दिनों तक (बिल्ली के आधार पर) ऐसा करने तक तक पहुंचने की कोशिश मत करो।
  • चित्र के नाम से एक बिल्ली चरण 3
    3
    अगले कदम के लिए उसे दृष्टिकोण है एक चम्मच गीला बिल्ली के भोजन से भरे हुए हो या गीले ट्यूना के एक तनाव और तनाव के रूप में आप करीब आते हैं और बिल्ली का नाम (यह आपको नया नाम जानने में मदद मिलेगी) को बुलाओ। यदि यह आक्रामकता (निवेश) का कोई बड़ा संकेत दिखाता है, तो चरण 1 पर वापस जाएं। ऐसा करने का मतलब यह हो सकता है कि बिल्ली डरे हुए है।
  • टॉम ए कैट चरण 4 नामक चित्र
    4



    एक बार जब आप इसे अपने चम्मच से खा लेते हैं, तो आपको इसे अपने स्पर्श के आदी होना चाहिए। एक लंबी लकड़ी के चम्मच या एक रंग ले लो और इसके चारों ओर एक मुलायम कपड़े लपेटें (ऊन अच्छी तरह से काम करता है)। धीरे-धीरे, एक चम्मच भोजन को पास रखें, ताकि आप बिल्ली को परेशान किए बिना इसे पहुंचा सकते हैं। वह खा रहा है, लकड़ी के चम्मच ले लो और उसके साथ यह cuddle अगर वह चलाता है, मत करो पीछे भागो बाद में के लिए दुलार छोड़ दो
  • चित्र एक बिल्ली कदम 5 शीर्षक
    5
    इसके लिए क्या करें काफी जब तक बिल्ली इसके बारे में खुश नहीं होती है अंत में, जब ऐसा होता है, तो चम्मच के नीचे अपना हाथ चलो, और उसके साथ इसे दबाएं। प्लास्टिक या रबर से बना रसोई के दस्ताने पहनना सुनिश्चित करें! आपको कभी पता नहीं है कि आपकी बिल्ली fleas या किसी भी त्वचा की समस्या है तो उसे दिखाएं कि आपने क्या किया और उसे इसके बारे में खुश होना चाहिए।
  • चित्र एक बिल्ली चरण 6 शीर्षक
    6
    एक बार ऐसा होता है, एक तौलिया या कंबल के साथ बिल्ली को पकड़ने की कोशिश करें। यह सचमुच पशु पर निर्भर करता है कि यह कितना समय लगेगा, और कुछ बिल्लियों को वास्तविक के लिए कभी भी कस नहीं किया जाता है
  • चित्र के नाम से एक बिल्ली चरण 7
    7
    यदि आप इसे अपनाते हैं, तो इसे जल्द से जल्द पशु चिकित्सक के पास ले जाना सुनिश्चित करें।
  • युक्तियाँ

    • बिल्ली के पेट, पूंछ या पंजे को छूने की कोशिश न करें जब तक कि वह नहीं जानता कि आप उसे चोट नहीं देंगे, या बैंड-एड्स से भरा होगा।
    • यदि यह एक पिल्ला है, तो वेश्या के लिए बहुत आसान होगा।
    • धीमा हो जाओ यदि यह बहुत तेज है तो आप प्रक्रिया को धीमा कर सकते हैं

    चेतावनी

    • अगर बिल्ली आक्रामक ढंग से काम करती है, थोड़ी देर के लिए वापस आती है
    • यदि आप इसे पकड़ते हैं, उसे छोड़ दें, या इसे खरोंच या काट लिया जा सकता है बाद में फिर से प्रयास करें, जब बिल्ली आपको और अधिक पसंद करती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com