IhsAdke.com

कैसे निशान को रोकने के लिए आयरन चेहरे जलन कर्लिंग का इलाज करने के लिए

आप अपने बालों को कैशिंग कर रहे हैं, यह एक बड़ी घटना के लिए सही बनाते हैं और यह आपके चेहरे को जलाने के लिए समाप्त होता है! जला जल्दी से इलाज करने से एक निशान के गठन को रोकने में मदद मिलेगी, इसलिए लोहे को बंद करना और आपकी चोट का ख्याल रखना महत्वपूर्ण है - आपके बाल इंतजार कर सकते हैं!

चरणों

स्टेर से बचाव के लिए एक कर्लिंग आयरन से ट्रीट ए फेशियल बर्न टिम शीर्षक
1
तेजी से कार्य करें जैसे ही जला होता है, जला हुआ क्षेत्र पर कर्लिंग लोहा बंद करो और ठंडे पानी डालें। सबसे पहले, अपनी उंगलियों का उपयोग करें, फिर एक कपड़ा। 1 से 5 मिनट के लिए जला पर कपड़े पकड़ो, जब तक जला बंद हो जाता है या इतना चोट नहीं करता है इससे जला की गंभीरता कम हो जाएगी।
  • ट्रीट अ चे फेशियल बर्न टू कर्निंग आयरन टू टाईल्स स्कार्स स्टेप 2
    2
    एक निस्संक्रामक लागू करें जला पर कुछ निस्संक्रामक डालें। सुनिश्चित करें कि जला में उपयोग के लिए यह सुरक्षित है यदि आपके पास कोई भी नहीं है, तो इस प्रकार के उत्पाद को पूरे दिन प्राप्त करने का प्रयास करें।
  • ट्राट ए फेशियल बर्न से कर्लिंग आयरन से स्कैनिंग स्कार्स चरण 3
    3



    अपने बाल समाप्त करें ऐसा करते समय, जल क्षेत्र के बारे में जितना संभव हो उतना सतर्क रहें।
  • ट्राट ए फेशियल बर्न से कर्लिंग आयरन से स्कैनिंग स्कर्स चरण 4
    4
    निस्संक्रामक लागू करने के लिए जारी रखें सुबह में उठते समय, जलने से पहले जला को कवर करने के लिए पर्याप्त मात्रा में रखें, और जब जला हुआ क्षेत्र जल रहा हो।
  • ट्राट ए फेशियल बर्न टू कर्निंग आयरन टू स्कॉटल स्कार्स चरण 5
    5
    क्षेत्र को कवर करें जला पर छिपाने वाले का उपयोग कभी-कभी अजीब लग सकता है, क्योंकि जला आपकी त्वचा के बाकी हिस्सों के रूप में कोमल नहीं है जब तक जलन पूरी तरह से भर देता है या आपकी त्वचा के बाकी हिस्सों के साथ मिक्स हो जाता है, चेहरे की प्राइमर का उपयोग करें यह क्षेत्र को नरम करेगा और उसे कवर करने में आसान बना देगा।
  • ट्राट ए फेशियल बर्न से कर्लिंग आयरन से स्कैनिंग स्कार्स चरण 6
    6
    यदि एक निशान है तो मदर्मा क्रीम को लागू करें। यदि आप तुरंत क्रीम का उपयोग शुरू करते हैं, तो यह निशान को गायब कर देगा। सुबह और रात बिताएं जब तक निशान नहीं हो जाता।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com