IhsAdke.com

क्रैकेड डीएलएल का इस्तेमाल करने वाले कार्यक्रम को कैसे क्रैक करें

कभी यह जानना चाहता था कि कोई प्रोग्राम स्वयं की रक्षा कैसे करता है और इसे कॉपी करने से रोकता है? सही उपकरण के साथ, आप किसी एप्लिकेशन के आंतरिक भागों की जांच कर सकते हैं और देखें कि प्रतिलिपि संरक्षण कैसे काम करता है। विधानसभा भाषा का उपयोग करके, आप कार्यक्रमों को संशोधित कर सकते हैं ताकि उन्हें कभी भी पंजीकृत या खरीदा न जाए।

चरणों

चित्र को क्रैक सॉफ़्टवेयर के नाम से संशोधित डीएलएल फाइलें चरण 1
1
"विधानसभा" द्वारा प्रोग्रामिंग जानें अधिकतर अनुप्रयोगों को दरकिनार करने के लिए, आपको "विधानसभा", एक निम्न-स्तरीय प्रोग्रामिंग भाषा के साथ टिंकर कैसे जानने की आवश्यकता है। यह नाम "असेंबली लाइन" शब्द से प्राप्त होता है और प्रत्येक विधानसभा भाषा आप उपयोग कर रहे ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए विशिष्ट होती है। ज्यादातर मामलों में, यह द्विआधारी और हेक्साडेसिमल कोड द्वारा व्यक्त किया जाता है।
  • चित्र को क्रैक सॉफ़्टवेयर के नाम से संशोधित डीएलएल फाइलें चरण 2
    2
    उपकरण एक साथ रखो DLL को जांचने और संशोधित करने के लिए, आपको कई अलग-अलग टूल चाहिए। W32DASM एक सॉफ़्टवेयर डिससेम्लर है जो आपको प्रोग्राम के प्रत्येक भाग को देखने की अनुमति देता है, जबकि सॉफ्टआईसी एक विंडोज़ "डीबगिंग" टूल है। इन के अतिरिक्त, आपको अल्ट्राएडिट या नोटपैड ++ जैसे एक अच्छा कोडित पाठ संपादक की आवश्यकता होगी
  • चित्र को क्रैक सॉफ़्टवेयर को संशोधित करके DLL फ़ाइलें चरण 3
    3
    प्रोग्राम को प्रारंभ करें जिसे आप W32DASM के साथ "दरार" करना चाहते हैं यह आपको दिखाएगा कि आप जिस सॉफ़्टवेयर को संशोधित करना चाहते हैं, उसके द्वारा DLL फ़ाइलों को लोड किया जा रहा है। डब्लूएलएल द्वारा किस कार्य को "बुलाया गया" यह जांचने के लिए W32DASM का भी उपयोग करें I



  • चित्र को क्रैक सॉफ़्टवेयर के नाम से संशोधित डीएलएल फाइलें चरण 4
    4
    "काउंटर" फ़ंक्शन का पता लगाएं। कई कार्यक्रम प्रतिलिपि संरक्षण के लिए एक टाइमर का उपयोग करते हैं, जब इसे शून्य किया जाता है तो सॉफ्टवेयर को उपयोगकर्ता पहुंच को अवरुद्ध करता है। लक्ष्य "काउंटर" कोड को खोजने और इसे नकली बनाना है।
    • यदि "क्रैकिंग" प्रोग्राम एक अलग प्रकार के संरक्षण का उपयोग करता है, तो "काउंटर" के बजाय इसके लिए खोज करना आवश्यक होगा।
  • डीएलएल फाइलों को संशोधित करके क्रैक सॉफ़्टवेयर शीर्षक वाली तस्वीर चरण 5
    5
    स्टॉपवॉच पर एक "ब्रेक पॉइंट" सेट करें फ़ंक्शन को अलग करने के बाद, सॉफ्टआईस इसे टूटने पर टूट जाता है - ताकि आप "काउंटर" फ़ंक्शन को कॉल किए जाने पर सटीक कोड प्राप्त कर सकें।
  • चित्र को क्रैक सॉफ़्टवेयर के नाम से संशोधित डीएलएल फाइलें चरण 6
    6
    "काउंटर" कोड बदलें अब जब आपको फ़ंक्शन के लिए कोड मिल गया है, तो इसे संशोधित किया जा सकता है ताकि टाइमर कभी भी एक बिंदु तक पहुंच न जाए जो आपको प्रोग्राम तक पहुंचने से रोक देगा। उदाहरण के लिए, आप स्टॉपवॉच को गिनती छोड़ने या उसे खारिज करने के लिए सेट कर सकते हैं, जिससे लॉक पॉइंट पर गिनती "कूद" हो सकती है
  • चेतावनी

    • यह सबसे सॉफ्टवेयर "दरार" अवैध है
    • ज्यादातर देशों में कार्यक्रमों की चोरी की अनुमति नहीं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com