IhsAdke.com

कैसे आपका आइपॉड टच जेल तोड़ने के लिए

यदि आप अपने आइपॉड को कस्टमाइज़ करना चाहते हैं और कुछ विशेषताओं का उपयोग करना चाहते हैं जो एक नियमित उपयोगकर्ता के लिए उपलब्ध नहीं हैं, तो आपको प्रसिद्ध जेलब्रेक करना होगा। आईओएस विकास समुदाय ने प्रक्रिया को अपेक्षाकृत व्यावहारिक बनाया पहली कोशिश पर अपने आइपॉड पर भागने के लिए इस गाइड का पालन करें।

चरणों

विधि 1
एक बैकअप बनाओ

जेलीबैक आपका आइपॉड टच चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
ITunes का नवीनतम संस्करण इंस्टॉल करें यह एक पुनर्स्थापना बिंदु बना देगा, बस कुछ गलत होने पर।
  • पटकथा का शीर्षक स्विच Iphones चरण 13
    2
    अपने आइपॉड को अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करें आईट्यून खोलें अपने डिवाइस पर क्लिक करें (जो इसके आगे की पट्टी में स्थित होगा)। "अब बैकअप" चुनें इससे आपके डेटा, एप्लिकेशन, सेटिंग्स आदि का बैक अप होगा।
  • जेलीबैक आपका आइपॉड टच चरण 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    सुविधा बंद करें जो कि आपके आइपॉड स्क्रीन को लॉक करने की अनुमति देता है। यदि आपके डिवाइस को अनलॉक करने के लिए आपके पास अब भी पासवर्ड है, तो यह काम करने के लिए तुल्यकालित प्रक्रिया के लिए अक्षम होना चाहिए।
    • आपके आईट्यून्स के लिए बैकअप पासवर्ड भी काम करने के लिए भागने की प्रक्रिया के लिए बंद होना चाहिए। आईट्यून में, अपने डिवाइस पर क्लिक करें और "कॉम्पैक्ट स्थानीय बैकअप" विकल्प को अनचेक करें। आपको अपना पासवर्ड दर्ज करना होगा और दोबारा बैकअप करना होगा।
  • विधि 2
    अपने आइपॉड टच पर जेल तोड़ो

    जेलीबैक आपका आइपॉड टच चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    1
    जब आपने बैकअप, आईट्यून बंद कर दिया और आइपॉड बंद कर दिया। कंप्यूटर से इसे डिस्कनेक्ट न करें
    • ये चरण IOS 5.1.1 के लिए हैं
  • जेलीबैक आपका आइपॉड टच चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    2
    डाउनलोड करें अस्सिंथे 2, एक नि: शुल्क भागने फर्मवेयर कार्यक्रम।. प्रोग्राम खोलें "जेल तोड़ो" बटन पर क्लिक करें
    • Absinthe आईओएस 5.1.1 जेल तोड़ने के लिए उपयोग करने वाले सबसे आसान कार्यक्रमों में से एक है। संस्करण 2.0.4 आपको एक जेलबैक अपरिवर्तित रखने की अनुमति देगा, जिसका अर्थ है कि आपको जेलब्रेकिंग के बाद प्लग इन करने के लिए अपने आइपॉड को अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करने की आवश्यकता नहीं होगी। वे 5.0.1 भागने की भी पेशकश करते हैं, जो एक ही कदम का पालन करते हैं।



  • जेलीबैक आपका आइपॉड टच चरण 6 शीर्षक वाला चित्र
    3
    आपका उपकरण स्वचालित रूप से भागने की प्रक्रिया शुरू करेगा। स्क्रीन पर ध्यान दें, निर्देशों के अनुसार, आपको अपने आइपॉड को डिवाइस फर्मवेयर अपडेट (डीएफयू) स्थिति में रखने के लिए अनुसरण करने की आवश्यकता हो सकती है। आपको फिर से "जेलब्रेक" पर क्लिक करना होगा
  • जेल तोड़ो आपका आइपॉड टच 7 शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने आइपॉड को डीएफयू मोड में रखें। आपकी डिवाइस बंद होने पर, 3 सेकंड के लिए बिजली पकड़ो। उसके बाद, पावर बटन को दबाए रखें और फिर होम बटन को एक और 10 सेकंड के लिए रखें। फिर पावर बटन को रिलीज़ करें और होम बटन को एक और 20 सेकंड के लिए जारी रखें। आईट्यून में एक संदेश दिखाई देगा, जिसमें आपने एएफडी मोड दर्ज किया है।
  • जेलीबैक आपका आइपॉड टच स्टेप 8 शीर्षक वाला चित्र
    5
    थोड़ी देर बाद, एक संदेश कहता दिखाई देगा कि प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। आइपॉड स्वचालित रूप से पुनरारंभ होगा।
  • जेल तोड़ो आपका आइपॉड टच 9
    6
    अपनी होम स्क्रीन पर "लोडर" एप्लिकेशन खोलें यह Cydia डाउनलोड और स्थापित करेगा। इस एप्लिकेशन का उपयोग अन्य एप्लीकेशन्स को खोजने और स्थापित करने के लिए किया जाएगा जो सामान्यतः ऐप्पल डिवाइसेज पर नहीं हैं।
  • जेल तोड़ो आपका आइपॉड टच शीर्षक 10 शीर्षक वाला चित्र
    7
    आईपॉड एक बार फिर से शुरू करें ऐसा हुआ, आपका आइपॉड टच आधिकारिक तौर पर भागने के द्वारा भ्रष्ट हो जाएगा, और आप इसे जिस तरह से आप चाहते हैं, उसका उपयोग करने के लिए स्वतंत्र होंगे।
  • जेलीबैक आपका आइपॉड टच शीर्षक 11 चित्र चित्र
    8
    अपने आईपॉड को रिलीज करें किसी भी कंप्यूटर की सहायता के बिना आपके भागने के लिए काम करने के लिए, आपको रॉकी रैकून नामक एक आवेदन को Cydia में डाउनलोड करना होगा।
  • चेतावनी

    • जेलब्रेक वारंटी के नियमों का उल्लंघन करता है, जिससे आप खो सकते हैं। यदि आपको रखरखाव के लिए अपने आइपॉड जहाज की जरूरत है, तो इसे iTunes बैकअप के माध्यम से नियमित आईओएस में पुनर्स्थापित करें।
    • जेलब्रेकिंग आपके डिवाइस को पूरी तरह से क्षति पहुंचा सकती है। ये मामलों दुर्लभ हैं, और आमतौर पर तब होते हैं जब व्यक्ति पूरी तरह से चरणों का पालन नहीं करता।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com