IhsAdke.com

कैसे एक मोटोरोला RAZR v3m फोन हैक करने के लिए

कई फोन कंपनियां उन उपकरणों की कुछ विशेषताओं को रोकती हैं जो वे बेचते हैं। हालांकि, फोन तुम्हारा है, और आपको इसे निर्माता के मूल सॉफ़्टवेयर के साथ उपयोग करने का अधिकार है यहां आप जानेंगे कि आपका प्रोग्राम मोटोरोला v3m कुछ प्रोग्रामों के साथ कैसे अनुकूलित करें, इसे किसी पीसी से कनेक्ट करें, और विंडोज एक्सपी में ब्लूटूथ और यूएसबी के माध्यम से फाइल ट्रांसफर को सक्षम करने के लिए सेटिंग को बदलें।

चरणों

  1. 1
    ड्राइवर डाउनलोड करें विंडोज के लिए मोटोरोला वी 3 एम ड्राइवरों को मिनी-यूएसबी केबल के साथ पीसी में डिवाइस से कनेक्ट करना आवश्यक है। आप "यूएसबी ड्राइवर टूल" और "यूएसबी डिवाइस ड्रायवर" टूल्स डाउनलोड कर सकते हैं। नवीनतम संस्करण प्राप्त करने के लिए, यूएस ड्राइवर इंस्टॉलर को डाउनलोड करें मोटोरोला की साइट. इंस्टॉलर डाउनलोड करने से पहले आपको एक खाता बनाना होगा।
  2. 2
    एक फ़ोल्डर में चालक फाइल को निकालें आधिकारिक मोटोरोला चालक को पाने के लिए, फ़ाइल "मोटोरोला_ईयू_Driver_Installation_v? ...।? एमएसआई" (?? संस्करण =) है - अन्य वितरणों के लिए, आठ फाइलें होंगी .inf और एक .sys.
  3. 3
    ड्राइवरों को स्थापित करें इनमें से कोई भी माइक्रोसॉफ्ट द्वारा प्राधिकृत नहीं है, इसलिए स्थापित करने से पहले किसी विश्वसनीय साइट से डाउनलोड करना सुनिश्चित करें।
    • अनुशंसित स्थापना डेवलपर्स वेबसाइट से आधिकारिक मोटोरोला ड्राइवरों की आवश्यकता है:
      1. इंस्टॉलर शुरू करें "मोटोरोला_ईयू_Driver_Installation_v ...? ...?। एमएसआई" फ़ाइल पर क्लिक करें
  4. 4
    1 विंडो: अगला क्लिक करें
  5. 5
    दूसरी खिड़की: "मैं सहमत हूं" चेक करें और आगे बढ़ने के लिए अगला क्लिक करें
  6. 6
    तृतीय विंडो: बंद करें क्लिक करें
  7. 7
    अपने v3m कनेक्ट करें. प्रकार के लिए मिनी-यूएसबी केबल प्रकार A खोजें B. अपने फोन को पीसी से कनेक्ट करें। विंडोज को ड्राइवरों को स्वचालित रूप से पहचानना और इंस्टॉल करना चाहिए
    • वैकल्पिक स्थापना. इंस्टॉलर के बिना तृतीय पक्षों द्वारा वितरित ड्राइवरों के लिए:
      1. अपने v3m कनेक्ट करें ऊपर बताए अनुसार करें विंडोज आपको पूछना चाहिए कि क्या करना है
  8. 8
    1 विंडो: "इस बार नहीं" का चयन करें और अगला क्लिक करें।
  9. 9
    दूसरी खिड़की: "सूची या विशिष्ट स्थान (उन्नत) से इंस्टॉल करें" चुनें और अगला क्लिक करें।



  10. 10
    तृतीय विंडो: "खोज में यह स्थान शामिल करें" की जांच करें: और वह स्थान चुनें जहां आपने p2k ड्राइवर को रखा था। अगला क्लिक करें
  11. 11
    चौथा विंडो: "वैसे भी आगे बढ़ें" पर क्लिक करें। यह केवल तभी होगा जब नियंत्रण कक्ष में "सिस्टम गुण> हार्डवेयर> चालक हस्ताक्षर" में ड्राइवर हस्ताक्षर सत्यापन सक्षम किया गया है।
  12. 12
    पीएसटी डाउनलोड और इंस्टॉल करें, मोटोरोला से "उत्पाद समर्थन टूल" उस समय इस आलेख को लिखा गया था, नवीनतम संस्करण 7.2.5 है, लेकिन संस्करण 7.2.3 भी पी 2 के सॉफ्टवेयर के साथ काम करता है।
  13. 13
    सीम पी 2 के संपादक को डाउनलोड और इंस्टॉल करें. पी 2के एडिटर एक उपकरण है जो सीधे सेलफोन के कॉन्फ़िगरेशन में बिट्स को संशोधित करने के साधन प्रदान करता है। कार्यक्रमों को केवल कार्य करने के लिए निकाले जाने की जरूरत है - इसलिए कोई इंस्टॉलर नहीं है मूल रूप से साइट पर मिला HowardForums.com साल पहले, मूल लेखकों और वितरकों ने इस कार्यक्रम का वर्तमान संस्करण या योगदान का ट्रैक रखने का कोई मतलब नहीं छोड़ा था। सौभाग्य से, कार्यक्रम बहुत स्थिर और विश्वसनीय है। अनुप्रयोग वितरण में Functions.csv फ़ाइल शामिल होती है, जो विशिष्ट बिट्स, हेक्सेडित। Dll फ़ाइल और आमतौर पर .txt या .nfo में एक रीडमी शामिल करती है, इन सभी को p2kseem.exe प्रोग्राम के साथ संयोजन में शामिल किया गया है।
  14. चित्र शीर्षक P2k_seem_editor_820
    14
    फ़ाइल हस्तांतरण को ट्रिगर करने के लिए सीम में एक संपादन करें एसईएम संपादक को तीन इंटरफेस में विभाजित किया गया है: सीम स्थान, हेक्साडेसिमल ग्रिड और बिट कुंजी। Seem संपादक का उपयोग करने के लिए, मान मैन्युअल रूप से विंडो के निचले दाएं कोने में सीम क्षेत्र में दर्ज किया जाता है। जब "फोन से लोड करें" बटन पर क्लिक किया जाता है तो यह खोज मानदंड बनाता है यदि पठन सफल है, तो हेक्साडेसिमल डेटा विंडो के ऊपरी बाएं कोने में दिखाई देगा। किसी बाइट पर क्लिक करके, आप खिड़की के निचले बाएं कोने में बिट क्षेत्र में संबंधित डेटा देखेंगे।

    1. पी 2 के सीम संपादक खोलें।
    2. "लोड" समूह में, "लगता है" पाठ बॉक्स में 2742 टाइप करें
    3. "लोड" समूह के "रिकार्ड" पाठ बॉक्स को 1 या 0001 के डिफ़ॉल्ट मान पर छोड़ दें।
    4. "बाइट्स (एच)" टेक्स्ट बॉक्स में 0000 टाइप करें।
    5. "फ़ोन से लोड करें" क्लिक करें
    6. ऊपरी बाएं कोने में हेक्साडेसिमल मानों की कुछ पंक्तियां दिखाई देना चाहिए। यदि आप एक कनेक्शन त्रुटि प्राप्त करते हैं, तो Seem संपादक को बंद करें और एक नया फोनबुक बनाकर पीएसटी के कनेक्शन को पुनरारंभ करें - फिर अपने मोबाइल फोन डेटा को नई पता पुस्तिका में अपलोड करें।
    7. नंबर 000060 द्वारा निर्दिष्ट लाइन का पता लगाएँ
    8. इस कॉलम के दो अंकों वाले हेक्साडेसिमल मानों के 11 वें कॉलम पर क्लिक करें। "ऑफसेट" नंबर 006 ए को "चयनित बाइट विवरण" समूह में पढ़ा जाएगा। या, आप लाइन 000060 के पहले कॉलम पर क्लिक कर सकते हैं और जब तक "ऑफसेट" 006a पढ़ता है, तब तक नेविगेट करने के लिए तीर का उपयोग कर सकते हैं।
    9. "चयनित बाइट विवरण" समूह के बिट 0 में इसके बगल में एक टिप्पणी होनी चाहिए: "ब्लूटूथ या यूएसबी फ़ाइल स्थानांतरण ..."। मार्क बिट 0 (टिप्पणी प्रत्यय को चालू होना चाहिए) और बिट 1 को चिह्नित करना चाहिए
    10. बिट्स में आपके द्वारा किए गए परिवर्तनों को फिर से देखें और यदि ऑफसेट में दिखाया गया मूल्य अभी भी 006a है। सत्यापित करें कि "सहेजें" और "लोड" समूह के मूल्य समान हैं पाठ बक्से की सामग्री के पाठ संरेखण पर ध्यान न दें।
    11. "सेव टू फोन" पर क्लिक करें
    12. "हां" पर क्लिक करें
    13. परिवर्तन पूर्ण हैं यूएसबी पोर्ट से अपने फोन को निकालें और परिवर्तनों को सक्रिय करने के लिए चक्र को चालू करें।
    14. अन्य मुद्दों के लिए इंटरनेट खोजें जो सीम में अन्य विकल्पों को बदलने के लिए किया जा सकता है जो आम तौर पर सक्षम नहीं हैं।
  15. 15
    डाउनलोड करें और एक फ़ाइल स्थानांतरण उपयोगिता स्थापित करें। कुछ लोकप्रिय उपयोगिताओं में मोबाइल फोन उपकरण, बिटपैम और पी 2 के कमांडर शामिल हैं आप सबसे अधिक प्यार एक का उपयोग करें इनमें से कोई भी कार्यक्रम सही नहीं है, लेकिन हर एक को अलग-अलग क्रियात्मकताएं प्रदान की जाती हैं। पी 2 के कमांडर को कई आसान और सबसे सीधा द्वारा माना जाता है, हालांकि इसमें बहुत से बग हैं और त्रुटियों को बहुत अच्छी तरह से नियंत्रित नहीं करता है एक बार जब आप एक को पसंद कर लेते हैं, तो आप अन्य चीज़ों के अलावा, अपने फोन पर फाइल कॉपी कर, हटा सकते हैं और देख सकते हैं
  16. 16
    अपने नए खुला v3m का आनंद लें! अब जब आप अपने सभी कार्यों का उपयोग कर सकते हैं, तो 1 जीबी कार्ड खरीदें और एक कैमरा, एमपी 3 और अंगूठे ड्राइव के रूप में फोन का उपयोग करें, सभी एक उपकरण में।

युक्तियाँ

  • यदि आप केवल पीसी के यूएसबी पोर्ट के लिए डिवाइस चार्ज करने में रुचि रखते हैं, तो चरण 1 से 3 का पालन करें। अन्य v3m को बदलने के लिए हैं
  • अन्य तरीकों के विपरीत, यह प्रक्रिया आपको फर्मवेयर को v3c के संस्करण में बदलने की आवश्यकता नहीं है। आप अभी भी इस प्रक्रिया के बाद फ़्लैश मेमोरी स्लॉट का उपयोग करने में सक्षम होंगे।
  • एक ही समय में एक से अधिक p2k प्रोग्राम न चलाएं। इससे त्रुटियाँ हो सकती हैं क्योंकि पी 2के ड्राइवर एक समय में केवल एक कनेक्शन की प्रतीक्षा करता है।
  • बिटपिम का उपयोग करते समय, प्रोग्राम खुले होने के बाद फोन को कनेक्ट करें। अपने v3m का पता लगाने के लिए, "v3cm" विकल्प चुनें।
  • P2k कमांडर का उपयोग करते समय, कार्यक्रम खोलने से पहले फोन को कनेक्ट करें। "पी 2 के मोबाइल फोन" आइटम को शीर्ष पर सूची में से चुनने के बाद, प्रोग्राम, फोन से पढ़ा जाएगा।
  • फ़ाइलों को मिटा या कॉपी करने से पहले कभी भी शैली, थीम या सेवा को बंद करना बंद न करें। उदाहरण के लिए, रिंग को कॉपी करने या हटाने से पहले "मास्टर वॉल्यूम" में "निष्क्रिय ध्वनि" विकल्प चुनें। यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, तो आप p2k कमांडर का उपयोग करते समय ड्राइवर या फ़ाइलों को भ्रष्ट करने का जोखिम चलाते हैं।
  • "यूएसबी चालक उपकरण" आपके मोटोरोला के v3m ड्राइवरों को रीसेट करने के लिए बहुत उपयोगी है। यह अधिक उपयोगी है यदि आप यूएसबी पोर्ट डिवाइस बदलते हैं या यूएसबी हब का इस्तेमाल करते हैं।
  • संदेह में होने पर, डिवाइस को यूएसबी पोर्ट से अनप्लग करने का प्रयास करें, फिर इसे फिर से कनेक्ट करें और इसे फिर से कनेक्ट करें। अगर यह काम नहीं करता है, इसे अनप्लग करें, यूएसबी चालक उपकरण चलाएं, पीसी को रिबूट करें और फोन को फिर से कनेक्ट करें, सभी ड्राइवरों को पुनः लोड करें।
  • जब आपके v3m की वर्तमान थीम को बदलते हैं, तो एक अलग थीम चुनें से पहले. जगह में नई फाइलें डाल के बाद मूल विषयवस्तु पर वापस जाएं कुछ मामलों में, फ़ाइल हस्तांतरण के बाद v3m क्रैश हो सकता है यदि ऐसा होता है, तो इसे बंद कर दें और इसे चालू करें, सब कुछ ठीक करना चाहिए।
  • रिंग टोन 250kb से अधिक या 30 से अधिक लंबा न भेजें। अतिरिक्त सुरक्षा के लिए, एक मार्जिन दें और एक बाइट रूपांतरण करें (उदाहरण के लिए: 1kb = 1024 बाइट्स)। V3m किसी भी आवृत्ति के मोनो एमपी 3 फ़ाइलों के साथ सबसे अच्छा काम करता है। लंबे समय तक एमपी 3 फ़ाइलों के लिए 48kHz का उपयोग करें।

चेतावनी

  • इस गाइड का पालन न करें यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आप क्या कर रहे हैं
  • आप या तो उपकरण को वापस मूल सॉफ़्टवेयर में लाने के लिए संपादन हटा सकते हैं या उपयोगिता का उपयोग कर सकते हैं। यह पता करने का कोई तरीका नहीं है कि उपयोगकर्ता ने डिवाइस को संपादित किया है अगर आपने इसे फ़ैक्टरी सेटिंग पर वापस कर दिया है।
  • यदि आप सेवा के लिए संशोधित टेलीफ़ोन भेजते हैं, तो वाहक आपकी वारंटी, बीमा, आदि को रद्द कर सकता है। अधिकांश संपादन पूरी तरह से प्रतिवर्ती हैं - खासकर यदि आप फ़ाइलों का बैकअप लें और याद रखें कि आपने सीमें में कौन सी समस्याएं बनाई हैं
  • गलत संपादन करना आपके डिवाइस को पूरी तरह से बेकार कर सकता है - सावधान रहें जब सीम पर संपादन के लिए निर्देशों का पालन किया जाए। यदि संभव हो तो, सीधे कंप्यूटर से फोन कनेक्ट करें या गुणवत्ता वाले यूएसबी हब के माध्यम से खराब कनेक्शन डेटा ट्रांसमिशन की गुणवत्ता को प्रभावित कर सकते हैं।
  • हमेशा उन फ़ाइलों का बैकअप लें, जिन्हें आप संपादित करना चाहते हैं या बदल सकते हैं।
  • यह ज्ञात नहीं है कि क्या जावा अनुप्रयोग कुछ वितरकों के हाथों में चलते हैं।

आवश्यक सामग्री

  • मोटोरोला v3m फोन
  • Windows XP SP2 और कम से कम एक यूएसबी पोर्ट
  • टाइप बी केबल यूएसबी के लिए टाइप करें
  • आवश्यक सॉफ़्टवेयर, जैसा कि चरण खंड में समझाया गया है
    • मोटोरोला से ड्राइवर्स v3m (p2k)
    • पीएसटी 2.7.3 या 2.7.5
    • संपादक सी 2 पी पर आधारित
    • पी 2 के फ़ाइल स्थानांतरण सुविधा
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com