IhsAdke.com

कैसे एक वीडियो से नृत्य करने के लिए जानें करने के लिए

यह लेख आपको एक वीडियो से नृत्य करना सीखना होगा, जैसे कि संगीत क्लिप, नृत्य समूह, या एनीमेशन इसका उद्देश्य मुख्य रूप से उन लोगों तक पहुंचना है जो एनीमे से नृत्य करना सीखना चाहते हैं, जैसे हरे हरे युकै और मोटेके! नाविक फुक, या पूर्वी संगीत समूहों से।

चरणों

एक वीडियो चरण 1 से एक नृत्य जानें शीर्षक वाली छवि
1
डाउनलोड / खरीदें / पसंदीदा वीडियो (वीडियो) को आप सीखना चाहते हैं। ऐसे उदाहरणों को ढूंढें जहां आप वीडियो के अधिकतर नर्तकियों के पूरे शरीर को देख सकते हैं। अतिरिक्त सहायता के लिए आपको सामग्री के एक मिरर या डिक्रेटेड संस्करण की आवश्यकता हो सकती है इसे अपने आइपॉड / सेल फोन पर स्थानांतरित करना उपयोगी भी हो सकता है।
  • एक वीडियो चरण 2 से जानें नृत्य जानें
    2
    उस व्यक्ति / चरित्र को चुनें, जिसका आंदोलन आप पढ़ना चाहते हैं। आम तौर पर, नृत्य वीडियो कई लोगों को अलग-अलग बातें करने वाले दिखाते हैं - और आप भ्रमित नहीं करना चाहते हैं। हालांकि, अगर आप खुद को कदम सीखना चाहते हैं, तो यह समूह के सामने नर्तक का पालन करने के लिए अधिक लाभकारी और दिलचस्प हो सकता है।
  • एक वीडियो से सीखना शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    चालें सीखना शुरू करें वीडियो का अध्ययन करें, एक कदम की कोशिश करें और देखें कि क्या आपको यह सही है। फिर इसे वीडियो के साथ एक साथ नकल। अधिक जटिल आंदोलनों के लिए, प्लेबैक को धीमा या रोकें इसे चलाने का प्रयास करें भले ही यह बहुत अच्छा न हो, और जब तक आप इसे सही नहीं मिलते हैं तब तक इसे परिष्कृत करें। दर्पण उपयोगी होते हैं! प्रत्येक चरण के लिए ऐसा करें - एक बार में।
  • वीडियो से सीखना शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    4



    जब आप चरणों का एक अनुभाग सजते हैं, तो उन्हें एक साथ चलाएं। देखें कि प्रत्येक भाग के प्रवाह कैसे होता है। सुनिश्चित करें कि आप अभी भी खड़े नहीं हैं जब आपको चरण पता नहीं आता है। इसका आम तौर पर मतलब होता है कि प्रदर्शन करने के लिए और अधिक आंदोलन होते हैं या आपको अपना समय काम करने की आवश्यकता होती है।
  • एक वीडियो से सीखना शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    सभी चालें सीखने के बाद, उन्हें परिष्कृत करें। ऐसा करने के लिए, वापस जाएं और वीडियो की समीक्षा करें और सुनिश्चित करें कि आप सभी को सही तरीके से करते हैं - पूर्णता के करीब, बेहतर बाद में तुलना करने में सक्षम होने के लिए वीडियो और फिल्म के साथ नृत्य करें। यदि आप चाहें, दोस्तों के ईमानदार राय के लिए पूछें, अधिमानतः उन लोगों के पास जो आपके पास अधिक कौशल है या जो पहले से ही चालें सीख चुके हैं बहुत से लोग इस कदम को छोड़ देते हैं और अब भी लगता है कि उन्होंने नृत्य करना सीख लिया है। परिशोधन के बिना, आप मैला दिखेंगे और आपके सभी प्रयास बेकार हो गए होंगे।
  • एक वीडियो से सीखना शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    ट्रेन! जितना अधिक आप एक नृत्य चाल का अध्ययन करते हैं, उतना आसान होगा कि यह प्रदर्शन करें - और यह बहुत ही सुंदर होगा। बार-बार ट्रेन तब तक नहीं है जब तक आप को यह नहीं सोचना चाहिए कि आप क्या कर रहे हैं। सुनिश्चित करें कि आप कदमों की गुणवत्ता को बनाए रखें- आलसी मत बनो!
  • एक वीडियो चरण 7 से जानें नृत्य जानें
    7
    नृत्य करें दर्शक के रूप में सेवा करने के लिए किसी को ढूंढें! आप किसी को भी प्रेरित कर सकते हैं यदि आप चाहें, तो यूट्यूब पर वीडियो को फिल्माने और पोस्ट करने का प्रयास करें।
  • युक्तियाँ

    • क्या आप चुनौतियां चाहते हैं? यूट्यूब पर नर्तकियों के चैनलों को एक्सेस करें और कई प्रकार की शैलियों में प्रेरणा तलाशें, जैसे कि पॉप, हिप हॉप, जे-पॉप, के पॉप, आदि।
    • नर्तकियों की सूक्ष्मता पर ध्यान दें - यह कदमों को परिष्कृत करने में महत्वपूर्ण हो सकता है। इसमें कूल्हों और सिर, वजन वितरण, आसन और यहां तक ​​कि अभिव्यक्तियों के साथ छोटी गति भी शामिल है।
    • जब तक नृत्य की शैली में कोई और अधिक गंभीर विशेषता न हो, मुस्कुराहट! जब तक "ड्यूबल" गीत (चुप्पी में) यह एक और रवैया है जो आपके नृत्य को बेहतर बनाता है।
    • नृत्य आठ तक की गिनती शामिल है (1, 2, 3, 4, 5, 6, 7, 8), 16 (1 और 2 3 और 4 5 और 6 7 और 8) और 32 (1 और 2 और एक 3 और 4 और 5 और एक 6 और 7 और 8)।
    • आप हमेशा बीट्स के बीच आठ, "और" और "और एक" में गिना जाएंगे।
    • यदि आप एक शुरुआत कर रहे हैं, तो एक नृत्य चुनें जो दो मिनट से कम समय तक रहता है। इसके अलावा, सरल आंदोलनों के साथ कुछ खोजें
    • जैसा कि आप अपने चरणों को सीखते हैं और परिशोधित करते हैं, जानें कि आपके शरीर के हर हिस्से को पूरे समय कब रहना चाहिए। आपका बाएं हाथ मुक्त हो सकता है, लेकिन क्या इसका मतलब है कि इसे "लटकने" की आवश्यकता है? नहीं! यह आपकी पीठ पर या कहीं और पर आपके हिप पर आराम कर सकता है।
    • यदि आपके पास नाचने का अनुभव नहीं है, तो वीडियो और लेखों का उपयोग करके मूल बातें सीखें और सीखें। आंदोलनों में "कूद" से यह आसान होगा। इससे आपको बहुत मदद मिलेगी

    चेतावनी

    • नृत्य करने के लिए एक विशाल स्थान खोजने की कोशिश करें फर्श मुक्त होना चाहिए अधिकतर आंदोलनों के लिए, आप फ़िसलपट्टी से रखने के लिए कालीन या कालीन का उपयोग कर सकते हैं। कुछ चरणों में, हालांकि, अधिक फिसलन वाले फर्श की आवश्यकता होती है
    • जिस तरह से आप ठोकर खा सकते हैं उस रास्ते से बाहर निकालें। और ध्यान दें कि आप कहां जा रहे हैं
    • नृत्य करने और हाइड्रेटेड रहने से पहले खुद को बढ़ाएं! इसे ज़्यादा मत करो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com