IhsAdke.com

कैसे जीपीएक्स से जीपी 5 में परिवर्तित करें (टक्स गिटार 1.2 के साथ)

तो आप एक गाना सीखने की कोशिश कर रहे हैं, गिटार प्रो टैब डाउनलोड करें, अपने प्रोग्राम में इसे खोलने की कोशिश करें (शायद गिटार प्रो 5 या टक्स गिटार) और बेम! आप क्योंकि जीपीएक्स प्रकार की फ़ाइल नहीं कर सकते हैं! ऐसी वेबसाइटें हैं जो कहते हैं कि वे .GPX से .GP5 को या अन्य प्रारूपों में परिवर्तित कर सकते हैं, लेकिन वास्तव में वे काम नहीं करते हैं या अंतिम लिंक नहीं करते हैं! मैं इन फ़ाइलों को प्रभावी रूप से कनवर्ट करने के लिए नीचे दिखाएगा ताकि उनका उपयोग किया जा सके!

चरणों

चित्र का कन्वर्ट .GPX से GP5 (टक्सग्यूतार 1.2 के साथ) चरण 1
1
आपके कंप्यूटर पर आपके पास टक्सगेटार 1.2 स्थापित होना चाहिए। यदि आपके पास पहले से नहीं है, तो "छोड़ दिया" साइट को लंबे समय से या स्रोत से डाउनलोड करें https://sourceforge.net/projects/tuxguitar/ JET संस्करण को डाउनलोड न करें क्योंकि इस संस्करण में प्लग-इन्स एन्कोडिंग का एक अलग तरीका है।
  • चित्र का कन्वर्ट .GPX से GP5 (टक्सग्यूतार 1.2 के साथ) चरण 2
    2
    अपने कंप्यूटर पर टक्स गिटार प्रोग्राम फ़ाइलों को ढूंढें। वे संभवत: आपके हार्ड ड्राइव पर एक फ़ोल्डर में होंगे जिन्हें C: Program Files (x86) या कुछ और कहा जाता है। TuxGuitar फ़ोल्डर खोलें।
  • चित्र का कन्वर्ट .GPX से GP5 (टक्सग्यूतार 1.2 के साथ) चरण 3
    3
    आप एक और 3 फ़ोल्डर्स देखेंगे, उनमें से एक का शीर्षक "शेयर" होगा, आमतौर पर नीचे एक। इस फ़ोल्डर को खोलें फ़ोल्डर में शायद पांच फ़ोल्डर होंगे, फिर बीच में एक "प्लग-इन" नामक एक को खोलें। आप बहुत सारे .jar फ़ाइलों को देखेंगे।



  • चित्र का कन्वर्ट .GPX से GP5 (टक्सग्यूतार 1.2 के साथ) चरण 4
    4
    अपने ब्राउज़र में, इस लिंक का पालन करें और "टक्स गिटार-जीपीएक्स। जेर" नाम की सूची से पहली फाइल डाउनलोड करें - यह एक प्लग-इन फाइल है जो आपको जीपीएक्स फाइलों को टक्स गिटार में आयात करने की अनुमति देती है।
  • चित्र का कन्वर्ट .GPX से GP5 (टक्सग्यूतार 1.2 के साथ) चरण 5
    5
    टक्स गिटार के "प्लगइन्स" फ़ोल्डर में "टक्स गिटार-जीपीएक्स। जेजर" डाउनलोड करें। इस तरह, आप गिटारप्रो 6 और गिटारप्रोक्स फाइलों को खोलने के लिए टक्स गिटार में एक अतिरिक्त प्लग-इन जोड़ देंगे।
  • पिक्चर शीर्षक कन्वर्ट .GPX से GP5 (टक्सग्यूतार 1.2 के साथ) चरण 6
    6
    टक्स गिटार पर जाएं अब आप टक्स गिटार में जीपीएक्स फाइल खोल सकते हैं। यदि आप गिटारप्र5 में जीपीएक्स फाइलों का उपयोग करना चाहते हैं, तो बस टक्स ग्रूटर में जीपीएक्स टैब खोलें और फ़ाइल> इस रूप में सहेजें पर क्लिक करें और फ़ाइल को GP5 प्रारूप में सहेजें। इस तरह, आप गिटारप्रो 5 में फ़ाइल खोल सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • यदि आप अभी भी टक्सगुएटर का उपयोग नहीं करते हैं, लेकिन गिटारप्रो के संस्करण का उपयोग करते हैं, तो आप कुछ वाकई कूल अनुकूलन सुविधाओं पर गायब हो रहे हैं जो टक्सगित्र का है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com