IhsAdke.com

कैसे मौत नोट से लाइट cosplay बनाने के लिए

लाइट, (लाइट) यागामी, एनीमे / मंगा मौत नोट

एक अविश्वसनीय चरित्र है, और यह स्पष्ट है कि लोग उसे पसंद क्यों करना चाहते हैं यह उसके जैसे होना असंभव है, हालांकि। हालांकि, यह एक मॉडल के रूप में होना संभव है, और अभिनय के रास्ते में समान होना चाहिए।

चरणों

कैसप्ले एज़ लाइट ऑफ़ डेथ नोट स्टेप 1 शीर्षक वाली तस्वीर
1
समान दिखें लाइट विशेष रूप से शांत और शांतिपूर्ण है, लगभग हमेशा। एक आकर्षक केश चुनें अधिकतर परिस्थितियों में गुस्से में रहने के बिना शांत चेहरा रखने की कोशिश करें, लेकिन बहुत खुश नहीं। आकार में जाओ और 16.7% और 17% के बीच बीएमआई (बॉडी मास इंडेक्स) है। यह जरूरी है कि आप 17 से आगे न जाएं और 16.7 से नीचे न जाएं, क्योंकि आपके पास एथलेटिक शरीर नहीं होगा।
  • कैसप्ले एज़ लाइट टू डेथ नोट स्टेप 2 नामक चित्र
    2
    एक समान व्यक्तित्व है आपको लगातार सोचने में सक्षम होना चाहिए, जो हर परिस्थिति के लिए चतुर निर्णय है (यानी यह निर्णय जो आपको अपेक्षित परिणाम देगा)। कभी भी अनसुलझे नहीं छोड़ें और प्रयास करें कभी नियंत्रण में है (लेकिन मत करो दिखाओ कि आप एक नेता हैं, अच्छा नहीं है और ध्यान आकर्षित करने के लिए)। यदि आप किरा बनना चाहते हैं, तो आपको धोखा देने में सक्षम होना चाहिए। "अधिक अच्छा" के लिए नैतिक रूप से गलत चीजें करने के लिए उपयोग करें। इसके अलावा, आप ने जो किया उसके बारे में बुरा मत मानो, भले ही यह लोगों का उन्मूलन हो। वे सिर्फ बाधाएं थे यदि आप होना चाहते हैं, तो आपको बिल्कुल विपरीत होना चाहिए, हालांकि केवल लाइट कभी भी किसी भी कारण से नैतिक रूप से गलत मत करो। यदि आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं, भले ही आप के आसपास के लोगों की सहायता करें।
  • कैसप्ले एज़ लाइट टू डेथ नोट स्टेप 3 नामक चित्र
    3
    गर्व हो यद्यपि यह चरण 2 के लिए विरोधाभासी लगता है, फिर भी आपका गर्व है जब आपके पास विकल्प होता है, तो जीतने का प्रयास करें हार को कभी भी स्वीकार न करें यदि आप हार जाते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप चीजों से मिलान करने का प्रयास करें। बेशक, हारने पर अपनी हताशा नहीं दिखाएं, लेकिन क्रोध को महसूस करें। फिर "बिलों को व्यवस्थित करें" (चुपके से, निश्चित रूप से, या ऐसा कोई भी नहीं जो आपके द्वारा किए गए कार्यों के साथ आप कनेक्ट कर सकता है, जैसे कि एक अलबाई)। यदि आप केवल प्रकाश चाहते हैं, तो अपने गर्व को खुला (कभी धोखा न करें या हेरफेर करें!) और शायद हिंसा का उपयोग करें जब कोई गंभीरता से आपके गर्व को नुकसान पहुँचाता है (केवल आपको दिखाने के लिए पर्याप्त है कि आप क्या मतलब है, कभी किसी को चोट पहुंचाने का लक्ष्य नहीं)।
  • कैसप्ले एज़ लाइट से डेथ नोट चरण 4 में शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    स्मार्ट हो याद रखें कि लाइट को कॉलेज प्रवेश परीक्षा में सब कुछ किस तरह से ओह विश्वविद्यालय में प्रवेश करने के लिए मारा गया था? और उसने जो योजना बनाई थी, वह पूरी तरह से काम करती है? आपके तर्क, ज्ञान और न्याय को तेज होने की आवश्यकता है, और आपको अपने आप को, साथ ही आपके चारों ओर के लोगों को अच्छी तरह से पता होना चाहिए। वास्तविक और काल्पनिक परिस्थितियों में दूसरों की क्रियाओं और उनके स्वयं के कार्यों की भविष्यवाणी करें। अपने गणित कौशल को बढ़ाएं और अधिक करिश्मा हासिल करने का प्रयास करें। अपने निपटान में कौशल के एक विस्तृत शस्त्रागार होने भी बहुत अच्छा है। इसके अलावा, अपने दिमाग को प्रशिक्षित करें पहेली को हल करने और शतरंज खेलने की कोशिश करें (लाइट "हैक" *) कर सकते हैं
  • कैसप्ले एज़ लाइट से डेथ नोट चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5



    पागल हो जाओ प्रकाश में पागलपन के क्षण हैं (या बल्कि, किरा उन्हें है, लेकिन आप इसे प्राप्त करते हैं) एक अकबर मुस्कान देने के लिए जानें इसके अलावा, हंसी और नकली सीखना बेवकूफ के बिना. आइए ईमानदार रहें, ज्यादातर लोग ईमानदार हंसते हुए दिखते हैं, लेकिन लाइट नहीं करता है। वह अपने करिश्मा का हिस्सा है हालांकि, यदि आप सिर्फ प्रकाश और नहीं कीरा होने की योजना बनाते हैं, तो जानें कि आपकी आँखें चमक कैसे करें यह करिश्मा के साथ भी मदद करता है, लेकिन एक अलग तरीके से (यह पागलपन के साथ कुछ भी नहीं है, बल्कि अनुनय के साथ है। मैं इस पर आ रहा हूं ताकि आप लाइट + किरा और सिर्फ लाइट के बीच का अंतर समझ सकें)।
  • कैसप्ले एज़ लाइट से डेथ नोट 6 के शीर्षक से चित्र
    6
    हमेशा एक योजना है हल्की योजनाओं को आप बहुत सावधानी से करने की पूरी योजना बनाते हैं, यह सुनिश्चित कर लें कि आपकी किसी भी योजना में कोई बग या छेद नहीं हैं। यदि हमेशा पहले काम नहीं करता है तो भी "योजना B" होना हमेशा अच्छा होता है
  • चित्र शीर्षक से कॉस्प्ले एज़ लाइट ऑफ़ डेथ नोट 7
    7
    आश्वस्त रहें, लेकिन सावधान रहें सावधानियों को याद रखें कि लाइट को पता लगाना था कि कोई आपके कमरे में आया या नहीं? इससे पहले कि आप की खोज की मौत नोट, वह दरवाजे और शीर्ष पर एक वस्तु के बीच एक कागज का एक टुकड़ा डाल दिया था और उन्होंने दरवाज़े के साथ क्या किया? प्रतिभा। यह बहुत पसंद नहीं है, लेकिन यह था। हमेशा कुछ के लिए इन सावधानी बरतें इससे पता चलता है कि आप हमेशा तैयार रहेंगे, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।
  • पिक्चर का शीर्षक Cosplay As Light From Death Note चरण 8
    8
    स्वतंत्र रहें प्रकाश किसी पर ही निर्भर होता है, जब वह निश्चित रूप से उस व्यक्ति पर भरोसा करने के लिए पर्याप्त व्यक्ति को हेरफेर करना चाहता है। हर कोई मानव है, इसलिए हम सभी गलतियां करते हैं। लेकिन प्रकाश किसी भी काम नहीं कर सकता
  • चित्र का शीर्षक कॉस्प्ले एज़ लाइट से डेथ नोट चरण 9
    9
    शांत और आरक्षित होने की कोशिश करें, लेकिन फिर भी लोगों के एक मंडल में प्रवेश करने के लिए पर्याप्त सामाजिक स्तर है। अपने आस-पास के लोगों के साथ चुप और अनुकूल होने की कोशिश करें, और दिलचस्प टिप्पणियां प्रदान करें। सबसे ऊपर, आप वास्तव में ऐसा करने से पहले क्या कहने जा रहे हैं, इस बारे में सोचें।
  • युक्तियाँ

    • उन्मूलन का अर्थ है अपने रास्ते से बाहर निकलना, जरूरी नहीं कि मारना। हत्या गलत है ऐसा मत करो जब तक आप गिरफ्तार नहीं होना चाहते हैं।
    • लाइट "हैकिया" ज्ञान प्राप्त करने के लिए, रचनात्मक, विनाशकारी प्रयोजनों के लिए नहीं यह याद रखें।

    चेतावनी

    • लोगों को अनावश्यक रूप से चोट मत करो, या आप खलनायक हो, न ही नायक
    • काल्पनिक दुनिया में प्रकाश रहता है, वह हमारे जैसे नहीं है। प्रकाश की तरह अधिक होने की कोशिश करें, किरा नहीं, कृपया
    • आपका लक्ष्य दुनिया को पुन: बनाने के लिए बहुत कम मौका है इसे ध्यान में रखें जब लाइट के रूप में हो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com