IhsAdke.com

एल लॉलीट (डेथ नोट से) की तरह व्यवहार कैसे करें

जब लॉलिट एल की तरह अभिनय करने की बात आती है तो इंटरनेट कई उपयोगी टिप्स प्रदान करता है, लेकिन फिर भी, यह काफी संभावना है कि आप जो भी खोज रहे हैं वह कभी नहीं मिलेगा। तो इस लेख का उद्देश्य इस cosplay से संबंधित सभी बिंदुओं को संबोधित करना है ताकि आपको चरित्र की त्वचा में शामिल होने और एकदम सही एल हो।

चरणों

एल लॉलीट की तरह अधिनियम शीर्षक से चित्र (मृत्यु नोट से) चरण 1
1
समझे कि एल व्याख्या करने के लिए सबसे कठिन पात्रों में से एक है क्योंकि उनकी उच्च कटौती और समस्या हल करने की क्षमता है। यह लगभग असंभव लग सकता है, लेकिन आपको प्रयास करना होगा
  • एल लॉलीट की तरह अधिनियम शीर्षक से चित्र (मृत्यु नोट से) चरण 2
    2
    उसे पसंद करें अधिकांश लेख एक ही संगठन, केश विन्यास और अंत में, सटीक रूप से पहने हुए हैं कि एल एनीमे और मंगा में प्रदर्शित होता है हालांकि, कैसे लोगों को विभिन्न क्षेत्रों में, बहुत ठंडे स्थानों बुरी तरह गर्म क्षेत्रों के लिए (जहां वे कोट हर समय पहनने की जरूरत है) से रहते हैं (जहां बहुत घुटन कपड़े हीट स्ट्रोक का कारण बन सकती!), नहीं हमेशा इस सिफारिश यथार्थवादी है।
    • आरामदायक कपड़ों पहनें जो आपको लगता है कि आप पर अच्छा लगता है - देखो एल लॉलीट की तरह दिखना नहीं है, लेकिन यह एक विकल्प भी है। सुझावों में एक टी-शर्ट और स्वेटर, या कुछ अन्य टुकड़ा शामिल है जो पर्यावरण से मेल खाता है यदि आप यथार्थवादी बनना चाहते हैं, तो आपको बुद्धिमान होने की आवश्यकता है, क्योंकि एल के व्यक्तित्व का है - ऐसा सुंदर ढंग से पोशाक अगर अवसर सुरुचिपूर्ण हो।
    • एक प्राकृतिक बालों का रंग चुनें यदि आप वास्तव में अपने बाल डाई करना चाहते हैं, तो काले रंग का चयन करें ब्लू एनाइट में चरित्र का प्रतिनिधित्व करता है ताकि लाइट के लाल बालों के लिए इसके विपरीत बनाया जा सके, लेकिन एल का काला, गन्दा बाल है
    • अंधेरे चक्र प्राप्त करने के लिए ज़ोरदार गतिविधि न करें - बहुत सारे आराम प्राप्त करें आप एल नहीं हैं और आप की जरूरत है कटौती करने की अपनी क्षमता बनाए रखने के लिए सो जाओ
  • एल लॉलीट की तरह अधिनियम शीर्षक से चित्र (मृत्यु नोट से) चरण 3
    3
    बुद्धिमत्ता पैदा करना हालांकि एल बुद्धिमानी के बारे में लगभग अलौकिक है, विभिन्न विषयों की व्यापक समझ प्राप्त करने की कोशिश करें - जितना अधिक आप जानते हैं, उतना चालाक आपको दिखाई देगा। कक्षा में ध्यान देना एक तरह का है प्रकट होने के लिए और रहने के लिए अधिक बुद्धिमान है, लेकिन बहुत कम से कम, अपने मुंह से बाहर आने वाले हर शब्द का अर्थ जानने का प्रयास करें इसके अलावा, व्याकरण, विराम चिह्न और वर्तनी पर नज़र रखने से भी मदद मिल सकती है इन चीजों के साथ आपके पास जितना आसान होगा, उतने ही लोग आपको एक स्मार्ट के रूप में देखेंगे।
  • एल लॉलीट की तरह अधिनियम शीर्षक से चित्र (मृत्यु नोट से) चरण 4
    4
    तनाव को दूर करने के लिए अभ्यास गतिविधियां यदि आप एल के विशिष्ट तनाव के स्तर का अनुभव करते हैं तो आपको झुर्रियाँ, मुंह और अन्य त्वचा और स्वास्थ्य समस्याओं का विकास होगा (जब यह अतिभारित होता है, जैसा कि किरा मामला)। इन बातों पर ध्यान देना और धीमा करने और आराम करने का समय जानने के लिए महत्वपूर्ण है एल कभी जोर नहीं होता है, इसलिए तनाव से खुद को हिलाना न दें।
  • एल लॉलीट की तरह अधिनियम शीर्षक से चित्र (मृत्यु नोट से) चरण 5
    5
    विशेषज्ञता के एल के क्षेत्र के बारे में पता करें। वह एक फोरेंसिक मनोचिकित्सक और एक प्रसिद्ध मानवता जासूस है। आप दुनिया के लिए एक महत्वपूर्ण व्यक्ति की तरह देखना चाहते हैं, आप अपने कैरियर से संबंधित मुद्दों का ज्ञान प्राप्त है, तो एक ऑनलाइन पाठ्यक्रम और मनोविज्ञान की बुनियादी बातों के साथ मुक्त खोजने की कोशिश करने की जरूरत है - तो पाठ्यक्रमों के साथ अद्भुत चीजें सीख सकते हैं। इसके अलावा, आप पढ़ाई में अग्रिम एल सही ज्ञान में अधिग्रहण के साथ भी एक अच्छा विचार है एक ऐसी ही कैरियर का पालन करने का फैसला करने के लिए।
  • एल लॉलीट की तरह अधिनियम शीर्षक से चित्र (मृत्यु नोट से) चरण 6
    6
    यह एल जैसा लगता है वह बैठकर बैठता है, वह फूहड़ होता है और अपना वजन अपने पैरों पर रखता है। यदि यह आपके लिए असुविधाजनक है, तो अपने नितंबों पर वजन डालने का प्रयास करें, या बैठने का एक और अजीब तरीका तलाश करें। बस एक आरामदायक स्थिति में बैठें और इसे एक अनूठी विशेषता बनाएं
  • एल लॉलीट की तरह अधिनियम शीर्षक से चित्र (मौत नोट से) चरण 7
    7
    उसके जैसे चलें एल झुकाव और मैला शरीर के साथ चलता है, और आप उस आसन को कंप्यूटर के सामने अपने पूरे जीवन में बैठ सकते हैं, या आप बस बहाना कर सकते हैं। इस स्थिति को बनाए रखने के लिए याद रखने के लिए हर समय बहुत प्रयास होता है और आपको 24 घंटे चलने में सक्षम होने के लिए कम से कम एक महीने की तैयारी की आवश्यकता होगी। इसलिए, अपनी पीठ और गर्दन के लिए सबसे अच्छा विकल्प इस आसन को अपनाने नहीं है, बल्कि चलने के कुछ अन्य अजीब तरीके को विकसित करना है। एल एक व्यक्ति है - कोई भी उसके समान नहीं है तो अपने आप हो
  • एल लॉलीट की तरह अधिनियम शीर्षक से चित्र (मृत्यु नोट से) चरण 8
    8
    उस मामले की जांच करें जिसमें आप काम कर सकते हैं एल को हमेशा सब कुछ के बारे में सूचित किया जाता है, और यदि आप सोशल नेटवर्क पर हर कोई जोड़ते हैं तो आप उसी छाप को प्राप्त कर सकते हैं इसके अलावा, समाचार पृष्ठों का पालन करें या किसी भी महत्वपूर्ण साइट के अपडेट प्राप्त करने के लिए साइन अप, स्थानीय समाचार, अदालत के रिकॉर्ड और किसी भी अन्य मंच के साइट है कि ज्ञान एल दो बार यह देखने का प्रयास करें दोहराने के लिए प्रासंगिक जानकारी noticie के रूप में दिन।
  • एल लॉलीट की तरह अधिनियम शीर्षक से चित्र (मृत्यु नोट से) चरण 9
    9



    अपने घर में, वह व्यक्ति हो जो पहले जागता है और आखिर में बिस्तर पर जाता है यह आपको यह इंप्रेशन देगा कि आप कभी सोए नहीं - टास्क फोर्स जांचकर्ताओं ने कहा कि उन्होंने एल नींद कभी नहीं देखा है। हालांकि, यह कुछ परिवारों में व्यावहारिक रूप से असंभव है एक अलग समय क्षेत्र (किसी भी स्पिंडल जो आप से आगे है) में सोने पर विचार करें, और एल की तरह, इसे एक गुप्त रखें
  • एल लॉलीट की तरह अधिनियम शीर्षक से चित्र (मौत नोट से) चरण 10
    10
    मिठाई के साथ अपने जुनून की नकल करें यदि आप चाहें तो हर चीज को देखकर और कैंडी खाइए। यदि आप चरित्र की त्वचा में और भी अधिक प्राप्त करना चाहते हैं, तो आप के साथ चीनी क्यूब्स ले आओ और कैंडी के रूप में उन्हें स्वाद लें। हालांकि, इसे ज़्यादा मत करो - इस प्रकार का व्यवहार स्वास्थ्य को अच्छा नहीं करता है यदि आप कैंडी का बड़ा प्रशंसक नहीं हैं, तो एक और भोजन के बारे में सोचना चाहिए कि आप पूरे दिन लंबे समय तक भोजन करना पसंद करते हैं।
  • एल लॉलीट की तरह अधिनियम शीर्षक से चित्र (मृत्यु नोट से) चरण 11
    11
    एक इंसान के रूप में अपने बारे में ईमानदार रहें एल अपने स्वयं के व्यक्तिगत अनुभवों से दूसरों के बारे में बात करता है यह तर्क किसी के व्यवहार के अपने सिद्धांतों को अधिक प्रशंसनीय लगता है, या फिर बेहतर, ऐसे सिद्धांतों को बताते हैं जब प्रकाश एक अश्लील पत्रिका को देखता है, एल टिप्पणी करती है कि उसने अजीब बातें कीं, जैसे जब वह छोटा था उन्होंने यह भी कहा गया है कि यह अपरिपक्व था और कम करने के लिए पसंद नहीं था, और काफी सभी लोग दूसरों के लिए एक चेतावनी के रूप में अपने स्वयं के अनुभवों घूर के साथ इस जानकारी को साझा करने के लिए तैयार किया गया था।
  • पिक्चर का शीर्षक एल लॉलिट जैसे अधिनियम (मौत नोट से) चरण 12
    12
    मानव भावनाओं के बारे में आपकी समझ बिल्कुल सही है इसका मतलब यह है कि आपको अपने दृष्टिकोण से एक व्यक्ति की समस्याएं देखने को मिलें और उन्हें समझने की कोशिश करें कि वे कैसा महसूस करते हैं, लेकिन इसे आपको व्यक्तिगत रूप से झटका नहीं लेना चाहिए। एल भावनात्मक रूप से शांत और स्थिर व्यक्ति है अपनी भावनाओं को सब कुछ के साथ जोड़ना और समय बीतने के साथ हर कोई और अधिक आसान हो जाएगा।
  • एल लॉलीट की तरह अधिनियम शीर्षक से चित्र (मृत्यु नोट से) चरण 13
    13
    चेहरे के भाव का अभ्यास करें सबसे आम ऊबदार चेहरा है - कोई मुस्कान और बड़ी काली आँखें नहीं एनीमे को देखते हुए एल के चेहरे पर ध्यान दो, फिर एक दर्पण ले लो और पागल बिना बिना अभिव्यक्तियों को दोहराने की कोशिश करो। एल कभी पागल नहीं लगता - ठीक है, लगभग कभी नहीं, क्योंकि हर किसी के पास उनके पागल क्षण हैं।
  • एल लॉलीट की तरह अधिनियम शीर्षक से चित्र (मृत्यु नोट से) चरण 14
    14
    अभ्यास उच्चारण और उच्चारण एल की आवाज बहुत शांतिपूर्ण और आराम है वह ध्यान आकर्षित करना पसंद करता है ताकि उनकी बात स्पष्ट रूप से और सीधे संचरित हो, बिना किसी दोबारा दोहराने या समझाए बिना। एल एक इंसान के रूप में बहुत आलसी है - उसके पास सहायक (वातार, जिसका काम स्वैच्छिक है) है और स्पष्टीकरण देने के बिना हमेशा वह क्या चाहता है। आपको आवाज, शरीर की भाषा और सौदेबाजी की शक्ति का एक ही स्वर करने की आवश्यकता है।
  • एल लॉलीट की तरह अधिनियम शीर्षक से चित्र (मृत्यु नोट से) चरण 15
    15
    दूसरों के विचारों से खुद को हिलाना न दें अगर कोई कहता है कि आप अजीब हैं तो कॉल न करें एल अपनी गलतियों को बर्दाश्त नहीं करता - हालांकि वह बाहर पर शांत रहता है, वह इस तथ्य को रोकता है कि कोई और सही है वह अपने रास्ते में काफी अपरिपक्व हैं। इसलिए जब कोई कहता है कि आप अजीब हैं, तो बस टिप्पणी को ध्यान में रखने का नाटक करें और तटस्थ अभिव्यक्ति रखें।
  • एल लॉलीट की तरह अधिनियम शीर्षक से चित्र (मृत्यु नोट से) चरण 16
    16
    मार्शल आर्ट का अभ्यास करें जब एल का सामना करने में लाइट घूंसे क्योंकि वह उदास था, एल एक किक के साथ वापस प्रकाश का सामना करने के लिए लड़ता है और वाणी "दांत के लिए आंख के लिए आंख, दांत।" वह मार्शल आर्ट्स को जानता है और खुद को कैसे बचा सकता है, इसलिए आपको कुछ बुनियादी आत्मरक्षा कक्षाओं की भी ज़रूरत है। अंतिम मंगा में, हमने पाया कि एल कैपियोइरा का मालिक था, और यह एक अच्छी शुरुआत हो सकती है यह विश्वास करना मुश्किल हो सकता है, लेकिन कुछ लोगों को स्मार्ट लोगों को पसंद नहीं है: किसी भी शारीरिक या मानसिक हमले के लिए तैयार रहें अपने गार्ड पर रहो!
  • एल लॉलीट की तरह अधिनियम शीर्षक से चित्र (मृत्यु नोट से) चरण 17
    17
    आकार में जाओ हालांकि यह ऐसा नहीं दिखता, एल बहुत एथलेटिक है
  • युक्तियाँ

    • इसे ज़्यादा मत करो आपको एल की तरह दिखना नहीं पड़ता है, लेकिन अगर आप चाहते हैं कि आप वास्तविक जीवन परिस्थितियों में उसके जैसे कार्य कर सकते हैं। वास्तव में उसे पसंद करने के लिए, इससे पहले कि आप कार्य करें
    • अग्रिम में गहरी और स्मार्ट टिप्पणियों की योजना बनाएं इसके अलावा, इस बारे में सोचें कि लोग कैसे इनकार कर सकते हैं और बचाव के लिए तर्क तैयार कर सकते हैं। दूसरे शब्दों में, हमेशा सही होने का प्रयास करें

    चेतावनी

    • उन लोगों के लिए देखें जो एल लॉलीट के रूप में अपने व्यवहार को गंभीरता से लेते हैं - उनमें से कुछ आप शारीरिक और मानसिक रूप से हमला कर सकते हैं
    • अपनी सीमाओं से परे मत जाओ, दोनों शारीरिक और मानसिक - आपको चोट लगी हो सकती है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com