IhsAdke.com

सेक्स डायल ऑपरेटर कैसे बनें

डायल-सेक्स ऑपरेटर का काम उन लोगों के लिए आदर्श है, जो अपने खुद के घंटे बनाना चाहते हैं, घर से काम करते हैं और रचनात्मक दुनिया के साथ जुड़ जाते हैं। एक सेक्स डायल पेशेवर बनने के लिए, आपको फोन पर ग्राहकों द्वारा विभिन्न हितों और फेटिश का अनुरोध किया जा सकता है, फिर वांछित कंपनी में रिक्ति के लिए आवेदन करें।

चरणों

एक फोन सेक्स ऑपरेटर चरण 1 बनें चित्र का शीर्षक
1
खुद को कामुक दुनिया, भ्रष्ट और यौन रुचियों से परिचित कराएं डायल-अप ऑपरेटर विशिष्ट यौन रुचियों वाले विभिन्न प्रकार के ग्राहकों से बात करते हैं। इस तरह, कई विषयों को समझना जरूरी है, जैसे कि बंधन, अनुशासन और सदोमाशास्त्री।
  • शैली के बारे में इंटरनेट पर किताबें, कहानियां और सामग्री पढ़ें
  • ऐसे मुद्दों के बारे में अधिक जानने के लिए जैसे "यौन फेटिश", "आम डायल-अप विषयों" या "सेडसोमास्कीज्म" शब्द जैसे शब्दों को इंटरनेट पर खोजें
  • एक फोन सेक्स ऑपरेटर चरण 2 बनें शीर्षक वाला चित्र
    2
    पता लगाएँ कि क्या आपके पास कोई प्रतिबंध है या यदि ऐसा कुछ है जो आपको असुविधाजनक बनाता है कामुकता के उद्योग में, taboos विषय हैं जिसके बारे में आप व्यक्तिगत कारणों से बात करने में कठिनाई है। ज्यादातर कंपनियां उन कर्मचारियों को पसंद करती हैं जो निषिद्ध नहीं हैं, अन्य हालांकि, इसके प्रति सहानुभूति रखते हैं।
  • एक फोन सेक्स ऑपरेटर चरण 3 बनें शीर्षक वाला चित्र
    3
    सुनिश्चित करें कि आपके पास एक ऐसी जगह है जहां आप बाधित किए बिना अपनी कॉल्स प्राप्त कर सकते हैं। ग्राहक की सुरक्षा के लिए और व्यावसायिकता सुनिश्चित करने के लिए, कनेक्शन को एक सुरक्षित और शांत जगह में बनाया जाना चाहिए।
  • एक फोन सेक्स ऑपरेटर चरण 4 बनें चित्र का शीर्षक
    4
    क्षेत्र में रिक्तियों की तलाश करें जैसा कि अधिकांश ऑपरेटरों घर से काम करते हैं, स्पॉट लगभग हमेशा इंटरनेट पर पोस्ट किए जाते हैं।



  • एक फोन सेक्स ऑपरेटर चरण 5 बनें चित्र का शीर्षक
    5
    रिक्ति को भरने के लिए कंपनी की आवश्यकताओं की जांच करें उदाहरण के लिए, कुछ कंपनियां आपको बेहतर गुणवत्ता के लिए कनेक्शन के लिए एक लैंडलाइन की आवश्यकता होती है, जबकि अन्य को इंटरनेट की ज़रूरत होती है, ताकि प्रदाता ग्राहकों को ऑनलाइन खोज और बात कर सके।
  • एक फोन सेक्स ऑपरेटर चरण 6 बनें चित्र का शीर्षक
    6
    सुनिश्चित करें कि कंपनी आपकी गोपनीयता की रक्षा के लिए उपनाम का उपयोग करने की अनुमति देती है अधिकांश कंपनियां आपको अपने वास्तविक नाम का उपयोग करने की आवश्यकता नहीं होती हैं जब आप सुरक्षा और गोपनीयता के कारण ग्राहकों से बात करते हैं, और आपको एक या अधिक उपनाम बनाने के लिए कह सकते हैं
    • चरित्र में शामिल होने के लिए अपने व्यक्तित्व से मेल खाते वाली उपनाम चुनें उदाहरण के लिए, यदि कोई क्लाइंट उच्चारण के प्रकार का उपयोग करने के लिए बोलने को कहता है, तो एक एक्स्टेंशन नाम चुनें जो एक्सेन्ट प्रकार से मेल खाता है।
  • एक फोन सेक्स ऑपरेटर चरण 7 बनें चित्र का शीर्षक
    7
    व्यवसाय सूची ऑनलाइन भरें और आवश्यक होने पर वॉयस संकेतों को छोड़ें कई कंपनियों को पिछले अनुभव की आवश्यकता नहीं होती है, लेकिन आपको फेटिश और यौन रुचियों के बारे में बुनियादी ज्ञान होना चाहिए और आपको एक सुंदर आवाज की जरूरत है।
    • डायल-अप कंपनी के लिए एक संदेश छोड़ने से पहले कामुक सामग्री की पटकथा पढ़ने का अभ्यास करें। एक सेक्सी आवाज के साथ अभ्यास करने से आपको एक कंपनी को फोन करने के लिए और अधिक आरामदायक और आत्मविश्वास महसूस करने में मदद मिल सकती है।
  • एक फोन सेक्स ऑपरेटर चरण 8 बनें चित्र का शीर्षक
    8
    कंपनियों से प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा करें और प्रक्रिया का पालन करें। काम पर रखने के बाद, आप ग्राहकों से कॉल प्राप्त करना शुरू कर सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • उन स्थानों की तलाश करें जिनके पास लचीला समय-निर्धारण या रात की शिफ्ट या सप्ताहांत है अधिकांश कॉल रात में या सप्ताहांत पर होती हैं
    • कंपनी से पूछें कि टिकट जारी करने के लिए नाम का प्रयोग किस प्रकार किया जाता है जैसा कि इस पेशे को विवादास्पद माना जाता है, कई कंपनियां फैंसी नामों का उपयोग करती हैं ताकि आप अपने व्यावसायिक जीवन को निजी रख सकें।

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि कंपनी आपकी गोपनीयता की रक्षा करती है अपने असली नाम और पता करने के लिए ग्राहकों को पता चला बहुत खतरनाक हो सकता है, इसलिए एक कंपनी में काम करना बहुत महत्वपूर्ण है जो आपकी गोपनीयता और सुरक्षा को प्राथमिकता देता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com