IhsAdke.com

कैसे अपने दोस्तों को डराने के लिए

अच्छे नाटकों का प्रचार करने और अपने दोस्तों को डराने के लिए, आपको बुद्धिमत्ता, समर्पण और धैर्य की आवश्यकता होती है-जितना अधिक आप प्रयास करते हैं उतना ही आपके परिणाम बेहतर होंगे। नीचे, आपको कुछ मजाकिया मज़ा आएंगे जो कि आप उन भयावह मित्रों को और भी तथाकथित "बहादुर" लोगों को अच्छे डराने के लिए उपयोग कर सकते हैं। प्रतिशोध करने के लिए तैयार रहें और जब वे बदला लेते हैं तो डराने को रोकने के लिए कड़ी मेहनत करें!

चरणों

विधि 1
एक वेयरवोल्फ होने का नाटक

  1. 1
    एक ठोस मुखौटा खरीदें हेलोवीन या आभासी दुकानों के वर्ष भर के आसपास फैंसी स्टोर पर आदर्श मुखौटा देखें। यदि आप आँखों से एक पाते हैं जो अंधेरे में चमकती है, तो अभी तक बेहतर है!
  2. चित्र अपने दोस्तों को डराने वाला पहला कदम चरण 1
    2
    पूर्णिमा के दौरान अपने दोस्तों के साथ बाहर जाना छिपाने के लिए कुछ अच्छी जगहों के लिए मार्ग की योजना बनाएं - अधिमानतः एक कब्रिस्तान, एक ग्रोव या पेड़ों और झाड़ियों के साथ एक सड़क।
    • घंटे से पहले पूर्णिमा के विषय को स्पर्श न करें, लेकिन उसकी उपस्थिति को ध्यान में रखना महत्वपूर्ण है। दौरे के दौरान, "वाह, चाँद विशाल है, हुह?"
  3. चित्र अपने दोस्तों को डराने वाला चरण 2
    3
    पीछे रहें और "गायब हो" कम से कम 10 मिनट के लिए अपने साथ चलने के बाद किसी पेड़ या किसी अन्य संभावित छिपाने के स्थान के पीछे अपने आप को छुपाएं। जल्द ही गायब होने के लिए "चेहरे में" चाल छोड़ सकते हैं।
    • आसानी से गायब होने के लिए, समूह अपेक्षाकृत बड़े होना चाहिए। के साथ बाहर निकलो कम से कम पकड़ के लिए तीन दोस्त काम करेंगे
    • अगर आपको गायब करने का सही समय नहीं मिलता है, तो कहें कि आपको पेशाब की ज़रूरत है और आप इसका पालन कर सकते हैं। सुदृढ़ करें कि आप उनके साथ जल्दी से पकड़ लेंगे
  4. चित्र अपने मित्रों को डराने वाला पहला कदम 3
    4
    उन्हें चुपचाप का पालन करें कोई फर्क नहीं पड़ता अगर आप उनका अनुसरण करते हैं, पक्षों या सामने से, महत्वपूर्ण बात यह नहीं देखा जा सकता है या सुना नहीं जा सकता है।
    • हँसने के लिए सावधान रहें! अगर आपको लगता है कि यह आपकी हंसी को शामिल करना मुश्किल होगा, तो उनसे दूर चले जाएं और अपने हाथों से हँसी की आवाज को हरा दें।
  5. चित्र अपने दोस्तों को डराने के चरण 4
    5
    रुको जब तक आप महसूस नहीं करते कि यह "गायब हो गया।" वे बग़ल में दिखना शुरू कर देंगे और आपसे फोन करेंगे। न करें जवाब।
  6. 6
    शोर बनाओ! जैसे ही आप अपनी चिंता का ध्यान रखते हैं, कुछ आवाज़ें बनाएं, लेकिन यह स्पष्ट न करें कि यह आप है। मैं छिपे हुए स्थान से थोड़ा छलता हूं, लेकिन सूक्ष्म रहो ताकि उन्हें पता न हो कि वे क्या सुनते हैं।
    • यदि आप सोचते हैं कि आप एक कपटपूर्ण आवाज नहीं बना सकते हैं, तो अपने फोन पर पहले से ध्वनि रिकॉर्ड कर सकते हैं और समय पर रिंग कर सकते हैं।
    • चिल्लाहट के बाद, छिपी रहें और थोड़ा आगे बढ़ें। यदि आप एक पेड़-पंक्ति वाली सड़क पर या ग्रोव के बीच में हैं, तो चलें और शोर करें! अगर यह बहुत ही अंधेरा है, तो यात्रा के लिए सावधान रहें
    • अगर आप बिना देखा जा सके, उन पर कुछ पत्थर फेंक सकते हैं - मत करो उन पर उन्हें फेंक दें - या अपने हाथों से कुछ शाखाएं तोड़ दें। ये आवाज़ उन्हें अलार्म चाहिए
  7. चित्र शीर्षक अपने दोस्तों को डराने चरण 5
    7
    अपने आप को प्रकट करें! जब वे ज्यादा डरे हुए लगते हैं - एक मिनट या दो आवाज़ बनाने के बाद - चिल्लाओ और उनकी तरफ बढ़ो।
    • जब आप पूछें कि वह क्या था, तो आप पेड़ों में कुछ अजीब देखा - किसी भेड़िये के कुछ प्रकार उसे बताओ तुमने उसे महसूस किया कि वह आपको गुजर रहा है।
    • कहानी को अधिक सच्चाई देने के लिए, मुट्ठी पर थोड़ा नकली खून दो, लेकिन कुछ भी मत कहो। अपने हाथ को खारिज कर दें जैसे कि यह दर्द होता है और जब आप पूछते हैं, तो कहो कि आप जिस समय चलाया था, उस समय आपको कढ़ाई मिलनी चाहिए।
  8. चित्र शीर्षक अपने दोस्तों को डरा दो कदम 7
    8
    अगली बार जब आप उन्हें मिलते हैं, अजीब काम करते हैं। उन्हें एहसास होना चाहिए कि वे सामान्य से अधिक (विशेष रूप से लाल मांस) खा रहे हैं और कभी-कभी कुत्ते की तरह अभिनय करते हैं
    • भोजन करने से पहले भोजन को सूंघें और बैठने से पहले सोफे को खरोंच कर दें। सूक्ष्म रहो!
    • जब भी आप घटना का उल्लेख करते हैं अजीब अधिनियम। एक मिनट के लिए गंभीर और डरे हुए हो, लेकिन विषय जल्द ही बदल दें।
  9. चित्र अपने दोस्तों को डराने का शीर्षक चरण 8
    9
    अपनी योजना को इसमें शामिल लोगों में से किसी एक को बताएं और आपकी मदद करने के लिए उनसे पूछें। वह दूसरों को बता सकता है कि आप अजीब हैं और उन्हें संदेह है कि कुछ बग उसे या कुछ और
    • वह कह सकता है कि उन्होंने उसे एक दिन एक बिल्ली का पीछा करते देखा, उदाहरण के लिए
  10. अपने दोस्तों को डरा लें
    10
    अपने आप को एक वेयरवोल्फ के रूप में प्रकट करें कई विकल्प हैं: मुख्य एक अगले पूर्णिमा में एक ही दोस्तों के साथ चलना है, गायब हो गया और वेयरवोल्फ मुखौटा के साथ फिर से प्रकट हो रहा है।
    • एक अन्य विकल्प है हेल्पर से आपको यह बताने के लिए कि वह आपको एक स्थान पर जा रहा है - एक बेबंद घर या बुश के बीच में, उदाहरण के लिए। वह आप सभी को देखने के लिए जा सकते हैं। छिपाना और मुखौटा के साथ उन्हें डराने!
  11. छवि का शीर्षक चित्रित करें अपने दोस्तों के चरण 11
    11
    डराने से पहले तनाव का निर्माण! जैसे ही आपने चाल की शुरुआत में किया, धीमा हो और उन्हें शोर और घबराहट के साथ परेशान कर दें।
    • धीरे-धीरे धीरे-धीरे बढ़ो, जब तक कि उनको डराना न हो।
    • अपने आप को पूर्णिमा के दौरान प्रकट करने के लिए मत भूलना वे किसी भी समय भयभीत हो सकते हैं, लेकिन पूर्णिमा उन्हें अधिक भयभीत करेगा।

विधि 2
नकली मकड़ी का उपयोग करना

  1. 1
    सामग्री इकट्ठा आपको आवश्यकता होगी:
    • 3 मी से 6 मीटर पारदर्शी मछली पकड़ने की रेखा से (अधिक अगर घर का दाहिना पैर उच्च है)
    • एक हुक
    • एक नकली यथार्थवादी मकड़ी (अधिमानतः बड़े और बालों!)।
  2. 2
    सोफे के ऊपर छत पर हुक सुरक्षित करें अगर शिकार अक्सर आप का दौरा करता है, तो ऊपर स्थित हुक लटका दें जहां आप आमतौर पर बैठते हैं।
  3. 3
    मकड़ी पर मछली पकड़ने की रेखा टाई इसे ठीक से एक के साथ जकड़ें काफी फर्म. आप मकड़ी को रेखा से गिरने नहीं देखना चाहते हैं और उस व्यक्ति को तुरंत देखकर यह एक खिलौना है, है ना?
  4. 4
    हुक द्वारा लाइन को पास करें पर्याप्त लंबाई सुनिश्चित करने के लिए, यह सेट करने के बाद इसे कट करें कि जब आप इसे खींचते हैं, तब उस पर कहें।
    • रोशनी या टीवी के पास की रेखा छोड़ दें, न कि आप कहां बैठेंगे। यह महत्वपूर्ण है ताकि आपके मित्र आपको लाइन खींच नहीं पाए।
    • सबसे अच्छा विकल्प सोफे या पर्दा के पीछे मकड़ी को नियंत्रित करना है जब व्यक्ति को यह भी पता नहीं है कि आप कमरे में हैं।
  5. 5
    मकड़ी को छोड़ दें व्यक्ति को कुछ मिनट के लिए बैठने दो। उन्हें लाइन खींचने के बिना उसे मकड़ी को ठीक करें
    • आप यह कैसे करते हैं यह केवल कमरे के प्रारूप पर निर्भर करेगा रचनात्मकता का उपयोग करें!
    • यदि आपके पास घर में अन्य टुकड़े हैं, तो उन्हें अपने दोस्त का स्वागत करने के लिए कहें और उन्हें बताएं कि आप आ रहे हैं। छिपी रहें और उसे डरा दें जब वह विचलित हो।

विधि 3
"विस्फोटक केक" की सेवा

  1. 1
    सामग्री इकट्ठा आपको आवश्यकता होगी:
    • एक मूत्राशय
    • चिपकने वाली टेप
    • केक के लिए आधार
    • एक केक का आकार बॉक्स
    • कवरेज (मोटे और अपारदर्शी)
    • Granulates।
    • दोस्त जो किक पसंद करता है
    • माफी मांगने के लिए असली केक (वैकल्पिक)
  2. 2
    एक बॉक्स के शीर्ष को काटें किसी भी बॉक्स में कार्य करता है, लेकिन एक मध्यम केक के आकार के निकटतम आदर्श - निकटतम 20 सेमी x 20 सेमी एक पूर्ण मूत्राशय को समायोजित करने के लिए पक्ष पर्याप्त होना चाहिए।
    • बड़े केक के लिए उपयुक्त एक बॉक्स भी काम करना चाहिए, लेकिन आदर्श से बहुत दूर है क्योंकि आपको अधिक ब्लैडर और टॉपिंग्स की आवश्यकता होगी।
  3. 3
    मूत्राशय भरें इसे भरें, दफ़्ती को इसके बिना पक्षों को विकृत करने के लिए भरें।
  4. 4
    बॉक्स में मूत्राशय डालें और टेप करें। एक ऊर्ध्वाधर और एक क्षैतिज पट्टी दफ़्ती से जुड़े मूत्राशय को रखने के लिए पर्याप्त होना चाहिए, लेकिन यदि आप इसे आवश्यक समझते हैं, तो आप अधिक उपयोग कर सकते हैं।
    • आप चिपकने वाले की अनुपस्थिति में क्रेप या इन्सुलेशन टेप भी उपयोग कर सकते हैं केवल पतले रिबन से बचें जो मूत्राशय को नहीं रोकना चाहिए।
    • बॉक्स में मूत्राशय फर्म को रखने के लिए पर्याप्त टेप का उपयोग करें वह बॉक्स नहीं ले जा सकता है!
  5. 5
    एक केक बेस में दफ़्ती रखें। गंदगी से बचने के लिए "केक" कवर को रखने से पहले ऐसा करें। इसके अलावा, कवर के बाद केक को ले जाने में आसान होगा
  6. 6
    केक को सजाने एक स्पॉटुला का उपयोग इसे एक फ्रॉस्टिंग कोटिंग के साथ कवर करने के लिए करें। बॉक्स को पूरी तरह से कवर करें, यह एक असली केक जैसा दिखता है।
    • एक मोटी, अपारदर्शी आवरण का प्रयोग करें- तरल या स्पष्ट पदार्थ बॉक्स को स्पष्ट कर देगा।
  7. 7
    केक सजाने! जो कुछ भी आप इसे अधिक स्वादिष्ट बनाने के लिए करना चाहते हैं कुछ ग्रेनल्स को फेंको या रंगीन टुकड़े के साथ अपने दोस्त का नाम भी लिखें!
  8. 8
    केक पर हाथ आपका दोस्त निश्चित रूप से आश्चर्य के बारे में उत्साहित होगा, खासकर यदि यह उसका जन्मदिन या कुछ अन्य विशेष तिथि है यदि यह किसी भी दिन है, तो एक ठोस बहाना के साथ आओ
    • उदाहरण के लिए, अगर आपने उसे कुछ फिल्में देखने के लिए अपने घर में सोने के लिए आमंत्रित किया है, तो कहें कि आप ऊब गए और एक केक सेंकना करने का फैसला किया। उसे खाने के लिए मजबूर मत करो, या उसे कुछ संदेह नहीं होगा! उसे स्वाभाविक रूप से तैयार होने दें।
  9. 9
    उसे केक काटने के लिए कहें यदि वह आश्चर्य पसंद करता है, तो वह संभवत: उसे अभी खाएंगे। इसे काट देना चाहिए, लेकिन आपको सूक्ष्म होना चाहिए! चाकू पर हाथ और बर्तन लेने के लिए उसे बताओ
    • यदि वह केक नहीं चाहता है, तो उसे मदद करने और उसे काटने के लिए कहें, लेकिन अपने इरादों के बारे में स्पष्ट न होना सावधान रहें। यदि वह पानी पीने के लिए रसोई में जाता है, तो कहो, "अरे, क्या आप मेरे लिए केक का एक टुकड़ा काट सकते हैं?" और कुछ और के साथ व्यस्त होने का बहाना
  10. 10
    बहुत हँसते हैं! जैसे ही आपका दोस्त केक को काट देता है, यह फट जाएगा और जोर से शोर करेगा। अब हँसने का समय है और आशा है कि आपका मित्र ऐसा ही करता है।
  11. 11
    माफी मांगो और असली केक दें। जितना ज्यादा यह कदम वैकल्पिक है, इसकी सिफारिश की जाती है! नकली केक केवल आपके लिए मजेदार होगा! एक असली केक या कम से कम एक कप केक देने के द्वारा अपने दोस्त को मुआवजा!

विधि 4
राक्षसी ध्वनियां बनाना

  1. 1
    सामग्री इकट्ठा चाल का विचार किसी विशेष स्थान पर डरावनी आवाज़ें संचारित करने और उपहारों को डराता है। आपको ज्यादा ज़रूरत नहीं है - बस आपकी आवाज़, एक डरावनी वातावरण और इलेक्ट्रॉनिक दाई (या ट्रांसमीटर और रिसीवर के साथ कुछ)।
  2. 2



    पीड़ितों को अच्छी तरह से चुनें यह पकड़ मित्रों और परिवार के लिए बहुत अच्छा है और इसका उपयोग बच्चों के साथ भी किया जा सकता है, जब तक कि वे बहुत भयभीत नहीं हैं। आघात महान हो सकता है
  3. 3
    पर्यावरण चुनें सोचें कि भयावह आवाजों को सुनने में डरावना होगा। कल्पना कीजिए कि आप रात को अकेले होते हैं और अजीब आवाज सुनना शुरू कर देते हैं।
    • क्या हुआ अगर उसने बिस्तर के नीचे डरावनी आवाज सुनाई? क्या आप डरेंगे?
    • क्या हुआ अगर आपको अलमारी या बाथरूम से बाहर आ रही अजीब आवाज सुनाई दी?
    • एक कैम्प का ग्राउंड भी एक अच्छा विकल्प है, लेकिन यह समझना कठिन हो सकता है!
  4. 4
    ट्रांसमीटर और रिसीवर का परीक्षण करें ट्रांसमीटर पर कुछ शोर बनाकर देखें कि यह दूसरी तरफ कैसे दिखता है। कुछ आवाजें देखने के लिए कोशिश करें जो सबसे अच्छा काम करता है
  5. 5
    रिसीवर छुपाएं आप ट्रांसमीटर से बात करेंगे (बच्चों के पास इलेक्ट्रॉनिक दाई का हिस्सा) और आवाज़ रिसीवर से बाहर आ जाएगी (माता-पिता के साथ रहने वाली इलेक्ट्रॉनिक नानी का हिस्सा)।
    • संभव स्थान: बिस्तर के नीचे, कोठरी के अंदर, एक बाथटब के अंदर या घर के किसी भी अन्य डरावनी जगह के अंदर।
    • रिसीवर को छुपाकर पकड़े जाने की सावधानी बरतें। अगर कोई इसे पाता है, तो चाल चली गई है इलेक्ट्रॉनिक दाई के कुछ मॉडलों में रोशनी होती है- यदि ऐसा है तो उन्हें छिपाने का प्रबंधन करें
    • रिसीवर चालू करें और बैटरी की जांच करें
  6. 6
    पकड़ के समय तक ट्रांसमीटर बंद करें यदि आप यह भूल जाते हैं, तो उसके पास कोई शोर ट्रांसमीटर में बाहर आ जाएगा, मजाक के सभी मजाक काटकर!
  7. 7
    अंधेरे तक रुको यह चाल रात में बेहतर काम करेगी, जब सब कुछ अंधेरा और चुप हो जाएगा। अधिमानतः, सभी के लिए झूठ बोलने की प्रतीक्षा करें, लेकिन उन्हें सो नहीं पड़ें!
  8. 8
    रिसीवर से कहीं दूर जाएं और शुरू करें। वोल्टेज बढ़ाना शुरू करने के लिए ट्रांसमीटर में कानाफूसी धीरे-धीरे आवाज़ की मात्रा बढ़ाएं
    • मुझे पता है वह यहाँ है ... मुझे पता है, मैंने उसे देखा ... [रोकें और फिर पीड़ित के नाम की फुसफुसाएं] ... हाँ, वह वही है हे, तुम चुप रहो, मुझे लगता है कि वह हमें सुन सकती है! " फिर कुछ सेकंड के लिए चुप रहो, चिल्लाना "मुझे बाहर निकलो!" और फिर रोना शुरू (या एक पागलों की तरह हंसी)
    • जब तक आप उस व्यक्ति को रिसीवर के पास गुस्सा नहीं सुनाते तब तक रोक न दें।
    • यदि विचार बच्चों को डराता है, तो इसे आसान बनाएं उदाहरण के लिए: "यह गंध क्या है? यह गंध क्या है? मुझे एक चूला लगता है ... इससे मुझे भूख लगी है, मैं उन चुटकी पैरों को खा रहा हूँ!"
  9. 9
    ट्रांसमीटर के करीब रहें अन्यथा, आवाज को स्पष्ट रूप से प्रेषित नहीं किया जाएगा! समय से पहले परीक्षण करें कि आप ट्रांसमीटर से कितनी दूर प्राप्त कर सकते हैं या अपने बच्चे के बैठने वालों से निर्देशों का पता लगाएं।
  10. 10
    इलेक्ट्रॉनिक दाई की अनुपस्थिति में, पुराने जमाने वाले टुकड़े कील। खुद को बिस्तर के नीचे या अलमारी के अंदर छिपाएं इसे स्पष्ट करें कि आप कहीं और गए थे-आप कल्पना नहीं करेंगे कि आप उसे डराने की कोशिश कर रहे कमरे के अंदर हैं।

विधि 5
डरावनी कहानियां कह रही हैं

  1. 1
    कई कथाएँ पढ़ें यहां तक ​​कि अगर आप अपनी खुद की डरावनी कहानी बनाना चाहते हैं, तो पढ़ने से आपको संदर्भ और विचार मिलेगा। इंटरनेट पर या पुस्तकालयों में डरावनी कहानियों का संग्रह ढूंढें
    • हॉरर कहानियों और इंटरनेट पर कहानियों में विशेषज्ञता वाले मंचों को देखें
    • एक नई कहानी बनाने के लिए, एक मौजूदा कहानी को उस स्थान का अनुकूलन करें, जहां आप रहते हैं - उदाहरण के लिए, "कहीं न कहीं एक घर छोड़ दिया" के बजाय, क्षेत्र में एक त्याग किए घर का चयन करें और कहानी को बताएं जैसे यह वास्तव में हुआ है।
  2. 2
    कहानी के बारे में सोचो परिस्थितियों के साथ इसे अनुकूलित यदि आप दोस्तों को एक पजामा पार्टी के लिए बुलाते हैं, तो आदर्श एक हॉरर कहानी बताता है जो रात में एक घर में होता है, उदाहरण के लिए।
    • जितना अधिक है, उतना ही कहानी है कि आप कौन-कौन हैं और लोगों के साथ, जितना भयानक होगा उतना ही भयावह होगा।
  3. 3
    अभ्यास। कहानी एक बार न लिखो और इसे अच्छी तरह से याद रखने के लिए प्रार्थना करो - कहानी या तो मत पढ़ो!. अधिक श्रोताओं को संलग्न करने और डराता को बढ़ावा देने के लिए इसे गिनें।
    • ऑडिओ कहानी को रिकॉर्ड करने के बारे में पता करने के लिए रिकॉर्ड करें अगर आपके पास एक वीडियो कैमरा है, तो कहानी को शक्ति देने के लिए आप किस अभिव्यक्ति का उपयोग करते हैं, यह रिहर्सल करने के लिए स्वयं की फिल्म बनाएं।
  4. 4
    सही पल चुनें डरावनी कहानी का एक महक में खाने का समय पर कोई प्रभाव नहीं होगा। लोगों के छोटे-से समूह के बीच रात में डरावनी कहानियों का सबसे अच्छा काम होता है
  5. 5
    उम्मीदें बनाएं कहानी कहने से पहले, परेशान और डर लगते हैं। कहो कि आप लोगों को कुछ कहना चाहते हैं, लेकिन आप डरते हैं, क्योंकि कहानी आपको डराती है
    • कहते हैं कि आप इस बारे में सोचना पसंद नहीं करते क्योंकि आप भारी हैं और दिन के लिए बीमार महसूस करते हैं, लेकिन कहानी आपके साथ बनी हुई है।
    • संदेह से वापस देखो, जैसे कि एक अदृश्य व्यक्ति की तलाश में।
  6. 6
    इसे ज़्यादा मत करो साज़िश बनाएँ बहुत ज्यादा यह नकली और हास्यास्पद आवाज देगा। लोग भयभीत नहीं होंगे, और इतिहास पूरी तरह से इसके प्रभाव को खो देगा
  7. 7
    कहानी बताओ धीरे-धीरे और स्पष्ट रूप से बोलें अपनी आवाज़ को कभी भी बढ़ाएं, लेकिन बहुत कम बोलना न बोलें। ऐसा लगता है कि ऐसा लगता है कि आप दूसरों के लिए एक रहस्य कह रहे हैं।
    • बहुत नाटकीय आवाज़ न करने की कोशिश करें, लेकिन पूरी कहानी में कुछ ब्रेक लें और आवाज़ स्तर को भी समायोजित करें
  8. 8
    एक योग्य अंत चुनें कहानी के आधार पर, आप ऊंचे आवाज़ों के साथ समाप्त हो सकते हैं या लोगों की दिशा में कूद सकते हैं। एक और विकल्प चुप रहना है जब तक आप अंतिम वाक्य नहीं छोड़ते हर किसी पर घूर रहे।
    • जोर से आवाज़, जैसे ताली और चिल्लाने, अंत कहानी को देने के लिए महान हैं यदि आप सब कुछ सही करते हैं, तो आप निश्चित रूप से दर्शकों से भय की चिल्लाएंगे।

विधि 6
अकेले बोलते हुए

  1. 1
    प्रेरणा के लिए हॉरर फिल्में देखें कई हॉरर कहानियां हैं जो एक दीवार का सामना कर रहे हैं, कुछ अदृश्य संस्था से बात कर रहे हैं, है ना? ज्यादातर मामलों में, वर्ण दर्शकों के लिए बंद हैं और बाध्यता से बोलें।
  2. 2
    चुनें समय और देखभाल के साथ दर्शकों दिन के दौरान ऐसा करना और लोगों से घिरा होने पर शून्य प्रभाव पड़ता है! अधिकतम तीन लोगों के साथ भोर को पकड़ना अच्छा है
    • यदि आप वयस्कों की उपस्थिति में एक घर में ऐसा करने जा रहे हैं, तो उन्हें डरने के लिए नहीं पता है कि जब वे रात के दौरान पागलों की हंसी सुनाते हैं आप दूसरों के घर में एक अशिक्षित छवि नहीं प्राप्त करना चाहते हैं, है ना?
  3. 3
    कुर्सी को अच्छी तरह से चुनें एक कुर्सी पर बैठे और दीवार की तरफ मुड़कर एक पुरानी लकड़ी की कुर्सी या कमाल की कुर्सी पर बैठने के समान प्रभाव नहीं होता है। यह जरूरी है कि शरीर की भाषा बहुत स्पष्ट और प्रत्यक्ष है।
  4. 4
    तैयार हो जाओ अभ्यास करें कि आप समय से पहले क्या करेंगे। सावधान रहना न देखा जाए या सुना न जाए और चुटकुले को खराब कर दें।
  5. 5
    सोचें कि आप रात में कैसे काम करेंगे आप पूरी तरह से सामान्य रह सकते हैं जब तक कि यह कुर्सी पर बैठने का समय न हो या आप कुछ सुझाव दे सकते हैं कि रात के दौरान कुछ गलत है
    • एक विकल्प खाने के लिए है और कहता है कि आप हाल ही में अच्छा महसूस नहीं कर रहे हैं।
    • एक अन्य विकल्प यह है कि आपको कुछ बुरे सपने हैं सपनों का वर्णन करें, जब आप सोते समय बिस्तर पर एक अजीब चेहरा दिखता है
  6. 6
    चाल शुरू करें जब सब सो रहे हैं, तो बिस्तर पर चलना शुरू करें थोड़ी देर बाद उठो और दरवाजे पर चलो।
    • अगर कोई भी कुछ नहीं कहता है, तो कहो, "ओह, मुझे बाथरूम में फिर से जाने की ज़रूरत है" जब मैं कमरे से निकलता हूं तो हर कोई जान लेता है कि वह चला गया है।
    • अगर आपको नहीं लगता कि किसी को भी पता चल जाएगा कि आप छोड़ दिया है या घर में अन्य लोगों को जागने से डरते हैं, तो कमरे में चाल कीजिए इस मामले में, कमरे में प्रवेश करने और दूसरों के आने से पहले कुर्सी पर खड़े होकर सबसे पहले हो।
  7. 7
    कुर्सी पर बैठो इसे दीवार के एक कोने के सामने रखें और बैठ जाओ। शरीर की भाषा को अच्छी तरह से सोचें:
    • क्या आप आधा-आलोक या सीधा बैठकर बैठें, जैसे कुछ आपको छत की ओर खींच रहा है?
    • आपकी स्थिति बहुत महत्वपूर्ण है! कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस विकल्प को चुनते हैं, इसे रखो!
  8. 8
    दीवार या छत पर एक स्थान पर घूरना यदि आप चाहें, तो अपने सिर को बेतहाशा से हिलाएं, लेकिन कल्पना करें ठीक है कि अधिक यथार्थवादी कार्य करने के लिए देख रहा है
    • कल्पना कीजिए कि दीवार के किनारे कुछ चल रहा है और आप इसे अपनी आंखों से अनुसरण कर रहे हैं।
    • यदि आप चाहें, तो सोचें कि कुछ प्राणियों छत पर चिपके हुए हैं, आप पर वापस देख रहे हैं
  9. 9
    कुछ ध्वनियां बनाने शुरू करें धीमी गति से, कम आवाज़ के साथ शुरू और धीरे-धीरे मात्रा बढ़ाना "चीज" से बात करें जो आप देखेंगे या मजबूती से हंसते हैं
    • जो ध्वनियों को आप चाहते हैं, क्या मायने रखिए डरावना हो!
    • यदि मजाक के अंत में चीखने का विचार है, तो निम्न ध्वनियों के साथ शुरू करें तो मात्रा में परिवर्तन और अधिक कठिन हो जाएगा।
  10. 10
    तय करें कि आप अपने मित्रों के प्रति प्रतिक्रिया कैसे करते हैं जब यह पाया जाता है तो आप अलग-अलग तरीकों से प्रतिक्रिया कर सकते हैं बहाना है कि आपने उनकी उपस्थिति पर ध्यान नहीं दिया है जब तक कि वे बहुत करीब न मिलें और आपसे बात करने की कोशिश करें।
    • जब कोई मित्र आपको छूने की कोशिश करता है, तो उसे घूरो और चिल्लाओ। एक और अधिक सूक्ष्म विकल्प: उस पर घूरना, कुछ बार झपकी लेना और फिर सामान्य पर वापस जाना
    • यदि आप दूसरा विकल्प चुनते हैं, तो कार्य करें जैसे कि आपने नहीं किया नहीं याद रखें कि जब उसका उल्लेख किया गया तो क्या हुआ।
  11. 11
    एक घंटे के लिए सत्य बताओ आप उन्हें नहीं सोचना चाहते हैं कि आप पसीने से, सही हैं? सत्य को बताने का सही वक्त आप पर निर्भर करता है, बस बहुत ज्यादा उम्मीद नहीं है

विधि 7
बाथरूम मिरर में लेखन

  1. 1
    सामग्री इकट्ठा चाल का विचार बाथरूम मिरर में एक डरावना संदेश छोड़ना है जो केवल तब दिखाई देता है जब कोई गर्म स्नान करता है आपको आवश्यकता होगी:
    • तरल डिटर्जेंट
    • एक गिलास पानी
    • स्वैब।
  2. 2
    एक गिलास पानी में डिटर्जेंट के कुछ बूंदों को मिलाएं। आप संदेश लिखने के लिए समाधान का उपयोग करेंगे।
  3. 3
    समाधान में एक कपास झाड़ू डुबकी इसे पानी और swab मिश्रण के साथ भरें सुनिश्चित करें कि मिश्रण नहीं है बहुत फोम, या लेखन अदृश्य नहीं होगा जब यह सूख जाएगा
  4. 4
    दर्पण में संदेश लिखें वह शैली चुनें जो आपको सबसे अच्छा फिट बैठता है मोटी या पतले अक्षरों का उपयोग करें और पानी को एक भूतिया रूप बनाने के लिए थोड़ी सी दौड़ने की कोशिश करें। वाक्यांशों के उदाहरण:
    • "मेरी मदद करो!"
    • "मैं तुम्हें देख रहा हूँ!"
    • "हैलो?"।
    • "मैं यहाँ फंस गया हूँ।"
    • "मैं देख रहा हूँ!"
    • "मर"।
  5. 5
    रचनात्मकता का उपयोग करें इस छाप को बनाने के लिए पीछे से सामने लिखें कि संदेश दर्पण के "अंदर" ओर लिखा गया था। जैसे शब्द "मेरी मदद करो!" या "मैं यहां फंस गया हूं" अच्छे विकल्प हैं
  6. 6
    संदेश को सूखा दें चूंकि यह सूखने के बाद ही अदृश्य हो जाएगा, इसे दर्पण में लिखो, जब यह लंबे समय तक मुफ़्त है आदर्श पानी कम से कम आधे घंटे के लिए सूखा देना है।
    • यदि आप जल्दी में हैं, तो हेयर ड्रायर के साथ संदेश को शुष्क करें
  7. 7
    पीड़ित को स्नान करने की प्रतीक्षा करें गर्म स्नान से भाप संदेश दिखाई देगा। ज्यादातर लोग चीख नहीं लेंगे, लेकिन भय को ध्यान में रखा जाएगा
  8. 8
    बहाना आपको कुछ भी नहीं पता जब आप संदेश पर टिप्पणी करते हैं, तो उदासीन होने का नाटक करें। संदेश देखने के लिए पूछें और फिर थोड़ा डरा हुआ हो। यदि आप चाहें, तो एक कहानी बताएं जो संदेश को पूरक करती है।
    • आप कह सकते हैं, उदाहरण के लिए, आपने रात में बाथरूम में एक अजीब शोर सुना है और हर बार जब आप इसके माध्यम से जाते हैं तो आपको एक अजीब लग रहा है।

युक्तियाँ

  • एक त्वरित डराने के लिए, जब वह सोता है तो किसी मित्र पर एक चेहरे का मुखौटा रखो। इसे तकिया पर रखो, बस उसकी आंखों के सामने, ताकि वह देख सकें कि जब वह उठता है, तब उस पर घूरता है।
  • यूट्यूब डराने वाले वीडियो, जहां एक डरावनी चेहरे और चीख अचानक दिखाई देती हैं, इतनी पीटा जाता है कि आज किसी को डराना मुश्किल है। यदि आप ऐसा करना चाहते हैं, तो अपना स्वयं का वीडियो संपादित करें, इसलिए यह कुछ नया है

चेतावनी

  • सावधान रहें कि बहुत मज़ा आता है। विचार मज़े करना है, किसी को चोट नहीं पहुंचेगा
  • डर के दौरान प्रतिक्रियाएं अप्रत्याशित हैं। यदि आप किसी के सामने कूदते हैं, उदाहरण के लिए, पता है कि आप एक प्रतिवर्तित हिट ले सकते हैं।

सूत्रों और कोटेशन

और पढ़ें ... (1)
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com