IhsAdke.com

ड्रा कैसे खेलें कुछ

यदि आप छवि के प्रशंसक हैं कार्रवाई या नकल, यह मोबाइल ऐप आपके बारे में सब कुछ हो सकता है ड्रा क्लासिक बोर्ड गेम के लिए कुछ सामाजिक नेटवर्क बनाता है लाखों लोगों द्वारा गिरा दिया गया है और अरबों डिजाइनों के लिए जिम्मेदार है, यह गेम किसी की आंख को पकड़ देगा।

ऐप iPhone और iPad के लिए बनाया गया था

चरणों

  1. 1
    एक गेम बनाएं "खेल बनाएं" बटन पर क्लिक करें और आप अलग-अलग लोगों से कनेक्ट हो पाएंगे, वे आपके फेसबुक मित्र हो सकते हैं, या ईमेल या उपयोगकर्ता नाम से हो सकते हैं। यादृच्छिक खिलाड़ी से कनेक्ट करने के लिए "रैंडम" विकल्प का उपयोग करें
  2. चित्र शीर्षक Photo_2_664.jpg
    2
    अपने ड्राइंग की कठिनाई को चुनें चित्रों का प्रत्येक "स्तर" सिक्कों के साथ आता है - जितना सिक्कों का शब्द मूल्य है, उतना मुश्किल यह हो सकता है कि वह सही ढंग से आकर्षित और अनुमान लगा सके।
  3. चित्र शीर्षक Ds5_831.jpg
    3



    कैनवास पर जाएं यह वह जगह है जहां चित्र बनाया जाता है। सबसे पहले आप केवल काले, पीले, लाल और नीले रंग का प्रयोग कर सकते हैं। एक बार जब आप सिक्कों की एक निश्चित राशि जीती हैं, तो आप उन्हें दूसरे रंगों को खरीदने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। आकर्षित करने के लिए "पेंसिल" आइकन चुनें, मिटा देने के लिए "इरेज़र" और एक सफेद स्क्रीन के साथ फिर से शुरू करने के लिए रीसायकल बिन चुनें। जब आप अपना ड्राइंग खत्म करते हैं तो "संपन्न" बटन दबाएं
  4. 4
    चित्र शीर्षक Photo_1_591.jpg
    स्थिति पर ध्यान दें
    मुख्य पृष्ठ पर "प्ले" नाम वाला एक हरा बटन इंगित करता है कि यह आपकी बारी है। जब आप कहते हैं "प्रतीक्षा कर रहे हैं," तो इसका मतलब है कि साथी को अपनी बारी पूरी करने की आवश्यकता है
  5. चित्र Ds2_580.jpg शीर्षक
    5
    दूसरे व्यक्ति के शब्द को लगता है आरेखण शुरुआत से अंत तक एनिमेटेड है, जैसे कि यह कागज पर खींचा जा रहा है। आप किसी भी समय पत्र चुन सकते हैं यदि आप दाहिनी ओर "पास" बटन का उपयोग छोड़ देते हैं और आप सिक्के नहीं जीतेंगे एक छवि उत्तीर्ण न केवल आपकी बारी है, लेकिन दो लोगों के स्कोर शून्य

युक्तियाँ

  • खेल के दौरान बुद्धिमानी से बम का उपयोग करें। बमों का उपयोग आपकी सूची के लिए नए शब्द प्राप्त करने के लिए किया जाता है, और पत्रों को समाप्त भी करते हैं, जैसा कि आप दूसरे शब्द के अनुमान लगाने का प्रयास करते हैं जब वे कर लेंगे, या फिर आपको फिर से भरने की ज़रूरत है, तो आपको इसे खरीदना होगा।
  • विभिन्न रंगों के प्रत्येक सेट में 24 9 सिक्के हैं
  • आप मुफ्त में खेल सकते हैं हालांकि, अतिरिक्त 2500 शब्द और 200 सिक्के अर्जित करने के लिए, आप 6 रीएस के लिए गेम खरीद सकते हैं।
  • लक्ष्य आपके और आपके साथी के बीच जीत की रिकॉर्ड श्रृंखला बनाना है
  • यदि आप खेलना बंद करने का निर्णय लेते हैं, तो प्रगति पर एक गेम को हटाने का एक तरीका है। अपनी उंगली को व्यक्ति के नाम से स्लाइड करें और "हटाएं" बटन दिखाई देगा। जब नाम हटा दिया जाता है, तो दूसरे व्यक्ति को आपके होम पेज पर एक संदेश प्राप्त होगा, जिसमें यह सलाह दी गई है कि आपने गेम को अंतिम रूप दिया है।
  • ड्राइंग में विशिष्ट आइटम की ओर इशारा करते तीरों को आकर्षित करने में बहुत मदद मिलती है, खासकर अगर आप चिंतित हैं कि दूसरे खिलाड़ी आपको "क्या समझ" नहीं दिखाएगा जो आप दिखाना चाहते हैं।
  • ड्राइंग या सिर्फ सिक्कों को तेजी से कमाने के लिए धोखा देने की कोशिश करने के बजाय शब्दों का उपयोग करने से बचें यह खेल का उद्देश्य नहीं है और यदि आप एक यादृच्छिक व्यक्ति के साथ खेल रहे हैं, Vai अपना समय बर्बाद कर रहा है
  • गेम के एनिमेशन सिस्टम का लाभ उठाएं आपको एक स्क्रीन पर सब कुछ खींचना नहीं पड़ता है। उदाहरण के लिए, यदि आप एक पहेली के रूप में एक मिश्रित शब्द लेते हैं, तो आपको विखंडू को आकर्षित नहीं करना पड़ता है इसके बजाय, कुछ टूटा और इसे कचरे में भेजें एक और सिग्नल और इसे कचरे में भेज दें। और अंत में, एक सिर भाग्य के साथ, पार्टनर ध्यान देता है और शब्द को समझ जाएगा।
  • अगर आपको अपनी शब्द सूची पसंद नहीं है या किसी को कैसे आकर्षित नहीं किया गया है, तो आपके पास एक नया प्राप्त करने की एक चाल है एप्लिकेशन को बंद करें और फ़ोन मेनू पर जाएं। एप्लिकेशन आइकन को तब तक दबाए रखें जब तक कि इसे स्थानांतरित करने के लिए शुरू नहीं हो जाता मेनू में स्थान एप्लिकेशन को स्वैप करें, इससे सेल को बंद करने के लिए बाध्य किया जाता है। एप्लिकेशन को फिर से खोलें और आप शब्दों की एक नई सूची प्राप्त करेंगे। यह उपयोगी है जब आपके पास कुछ बम या कोई बम नहीं है।
  • यदि आप वास्तव में रास्ते से बाहर हैं, तो आप एक शब्द खोजक ऑनलाइन पा सकते हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com