IhsAdke.com

गार्टिक कैसे खेलें

Gartic

एक आभासी गेम है जहां आपका खिलाड़ी अपनी कलात्मक प्रतिभा को आकर्षित करने के लिए दिखा सकता है, और बाकी यह अनुमान लगाने की कोशिश करता है कि वह क्या चित्र कर रहा है। गेम दोनों वेब और एप्लिकेशन दोनों के लिए कंप्यूटर और मोबाइल उपकरणों के लिए उपलब्ध है यदि आप आकर्षित करना चाहते हैं, तो यह गेम निराश नहीं करेगा।

चरणों

  1. 1
    वेब पर खोजें या एप्लिकेशन को अपने फोन पर डाउनलोड करें वेब पर गेम के नाम की खोज करें और साइट पर क्लिक करें। यदि आप चाहें, तो आप एप्लिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं Gartic अपने फोन पर आपके पास ऐसी विशेषताएं हैं जैसे आप इंटरनेट तक पहुंच सकते हैं - लेकिन ऐप का उपयोग करने के लिए यह बहुत अधिक व्यावहारिक है
  2. 2
    साइन अप करें और फायदे प्राप्त करें साइट पर रजिस्टर करें और अपना खाता बनाएं। आप कई अन्य चीजें कर सकते हैं जैसे दोस्ती बनाना, चैट करना, अपने चित्र प्रकाशित करना, रैंक मोड में भाग लेना, सार्वजनिक या निजी कमरे बनाने, और एक स्थायी उपनाम अर्जित करना।
  3. 3
    कमरा दर्ज करें यदि आप कोई खाता नहीं बनाना चाहते हैं, तो आप केवल पंजीकृत उपयोगकर्ताओं के फायदे के बिना, खेलना जारी रख सकते हैं। बस अपने निक दर्ज करें और गेम द्वारा उपलब्ध कराए गए कमरे का चयन करें या अन्य उपयोगकर्ताओं द्वारा बनाया गया।
  4. 4
    दूसरों के खिलाफ विवाद प्रवेश करने पर, आप अन्य उपयोगकर्ताओं के चित्रों के माध्यम से लाइव हो जाएंगे। आपके पास इसे ठीक करने के लिए 1 मिनट की समय सीमा है। जब आप हिट, आप अंक कमाते हैं और आप दूसरों को हरा देते हैं



  5. 5
    जीतने के लिए ड्रा शुरूआत में, आपको आकर्षित करने के लिए अपनी बारी होगी आपके ड्राइंग में कैपरी, क्योंकि जैसा कि अन्य लोगों ने मारा, आप भी जीतते हैं।
  6. 6
    चैट में बातचीत करें बात करने के लिए लगातार बातचीत करना उपयोग करें यह आपके गेम को कम परेशान कर देगा
  7. 7
    ड्रा। और बहुत कुछ जब तक आपको लगता है कि आपकी ड्राइंग अच्छा और दूसरों के लिए पहचानने योग्य नहीं है तब तक बहुत कुछ अभ्यास करें।

युक्तियाँ

  • यदि संभव हो, तो खाता बनाएं
  • जब यह आकर्षित करने के लिए आपकी बारी है, तो आपके पास दूसरों को अनुमान लगाने में सहायता करने के लिए टिप का विकल्प होता है कि आप क्या चित्र कर रहे हैं।
  • अपने ड्राइंग का अभ्यास करें

चेतावनी

  • लिखो मत! यदि आप करते हैं, तो वे आपकी ड्राइंग की रिपोर्ट करेंगे और आपके द्वारा अर्जित किए गए अंक खो जाएंगे।
  • अश्लील चीज़ों को मत डालें, यह बहुत अच्छा नहीं होगा।
  • प्रस्थान पर दूसरों का अपमान न करें
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com