IhsAdke.com

कैसे एक तालिका शीर्ष टाइल करने के लिए

टाइल्स के साथ जीवन में एक पुरानी तालिका को एक नया मौका दें। यह डिजाइन चौरस या आयताकार तालिकाओं के लिए सबसे उपयुक्त है, जब तक आपको पता नहीं कि घुमावदार टाइलें कैसे कटनी होंगी- लेकिन उस स्थिति में, शायद आप इस लेख को नहीं पढ़ पाएंगे।

चरणों

चित्र शीर्षक टाइल ए टेबल टॉप चरण 1
1
अपने काम की योजना बनाएं एक डिजाइन बहुत मदद करता है क्योंकि यह आपको एक ऐसा मॉडल बनाने की अनुमति देता है जिसे आप पसंद करते हैं और तय करते हैं कि कितने टाइल्स की आवश्यकता होगी और उनके संबंधित रंग। चेचक कागज इसके लिए एकदम सही है, लेकिन आप एक ड्राइंग प्रोग्राम का उपयोग कर सकते हैं। एक स्थानीय टाइल की दुकान पर जाएं और उन लोगों को ढूंढें जिन्हें आपको सबसे अच्छा पसंद है। फिर आरेखण बनाएं आपको लेख के दूसरे अनुभाग में सूचीबद्ध कुछ औजार और सामग्रियों की भी आवश्यकता होगी।
  • चित्र शीर्षक टाइल ए टेबल टॉप चरण 2
    2
    एक संरक्षित क्षेत्र पर तालिका रखें। पुराने खत्म या कम से कम रेत निकालें किसी न किसी रेतीले कागज को लें और खत्म करें। लक्ष्य एक मोटा सतह बनाना है जिस पर मोर्टार जाल हो सकता है। न करें हम बढ़ईगीरी के रूप में एक चिकनी खत्म करना चाहते हैं
    • यदि आपके पास घर पर सैंडपार्ड नहीं है, तो हार्डवेयर की दुकान पर एक ब्लॉक में सैंडपापर की तलाश करें। यह एक कठोर फोम है जो कई पेड़ों के सैंडपापर द्वारा कवर किया जाता है और बहुत अच्छी तरह से काम करता है।
    • यदि आपके पास सैंडपैर है, तो इसे पुराने रबड़ में रखकर इसे बेहतर रखें और अपने हाथों को बचाएं। एक लकड़ी के ब्लॉक भी फिट बैठता है, लेकिन इरेज़र अधिक आरामदायक है।
  • टाइल ए टेबल टॉप स्टेप 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक साफ कपड़े का उपयोग कर सभी चूरा साफ करें।
  • टाइल ए टेबल टॉप स्टेप 4 नामक चित्र
    4
    अब, किसी भी समस्या के लिए सतह का निरीक्षण करने का समय है यदि बड़ी दरारें हों या अगर तालिका कई स्वतंत्र टुकड़ों से बना होती है, जैसे कि पिकनिक तालिका, इस उत्पाद का उपयोग करती है जो इन दरारों को शामिल करती है, क्योंकि लकड़ी की गति को टाइलों को दरार करने का कारण बन सकता है हालांकि, ये उत्पाद छोटी मात्रा में उपलब्ध नहीं हो सकते हैं। एक विकल्प 3 से 6 मिमी की मोटाई के साथ मैसनइट का उपयोग करना है।
  • चित्र शीर्षक टाइल ए टेबल टॉप 5 कदम
    5
    मेज पर फिट होने के लिए मसनीट काट दें यदि आपके पास प्रोजेक्ट के लिए उपयुक्त देखा नहीं है, तो अपने साथ फर्नीचर की माप हार्डवेयर की दुकान में लें और उनसे आप के लिए सामग्री काटने के लिए कहें।
  • चित्र शीर्षक टाइल ए टेबल टॉप चरण 6
    6
    उसी मोर्टार का उपयोग करना जिसका उपयोग टाइल लगाया जाएगा, तालिका को कवर करें। सफ़ेद ओर नीचे मोर्टार पर मैसनॉट रखें और संपूर्ण सतह पर थोड़ा दबाव डालें। पास्ता का एक रोल यहां उपयोगी हो सकता है। तालिका के किनारों से अधिक मोर्टार को मिटा दें
  • टाइल ए टेबल टॉप टेप शीर्षक 7
    7
    अपना ड्राइंग लें और फर्श पर पैटर्न रखें। यह कदम आपको समायोजन करने और परिणाम देखना कैसा रहा, यह देखने की अनुमति देता है। एक शासक और एक पेंसिल का उपयोग करके, दोनों दिशाओं में केंद्र के माध्यम से मसनीत को विभाजित करने के लिए एक रेखा खींचना, ताकि आपके पास चार वर्ग या आयताकार हों।
  • चित्र शीर्षक टाइल ए टेबल टॉप चरण 8
    8
    अब, आप परियोजना का सबसे महत्वपूर्ण भाग तक पहुंच गए हैं: टाइल को काटकर ठीक करें, काट लें और ठीक करें एक ऐसा प्रोजेक्ट तैयार करें, जिसकी आपको कोई अनुभव नहीं है, तो इसकाटने की आवश्यकता नहीं है। ऐसा करने के लिए, आप टाइल आकार और ग्रेआउट लाइनों की चौड़ाई को संशोधित कर सकते हैं। उसने कहा, आप करकर सीखते हैं - इसलिए यदि परियोजना केवल पूरे टाइल की अनुमति नहीं देती है, तो उसे देखा भाड़ा कई टाइल दुकानों में किराए के लिए ये चेनस हैं। इस परियोजना के लिए, यह माना जाता है कि लेआउट सममित है और दो खींची गई रेखाओं के साथ, कटौती की आवश्यकता नहीं है। टाइल कटौती के लिए ट्यूटोरियल यहां उपलब्ध है: कैसे सिरेमिक कटौती करने के लिए.
  • टाइल ए टेबल टॉप टेप शीर्षक 9
    9
    कुछ सतह पर मोर्टार और मोर्टार पर टाइल डालना पसंद करते हैं। ऐसा करने के लिए, उन्होंने परियोजना के एक छोटे से क्षेत्र में मोर्टार फैलाया और शीर्ष पर टाइलें लगाईं इस तरह के बड़े क्षेत्र पर मोर्टार को लागू न करने के लिए सावधान रहें, जैसा कि आप इसे टाइल से पहले सूखने के लिए करते हैं।
  • चित्र शीर्षक टाइल ए टेबल टॉप 10 कदम
    10
    एक वैकल्पिक दृष्टिकोण टाइल पर मोर्टार को पारित करना है। इस तकनीक में, आप कुछ उत्पाद लेते हैं, इसे एक टाइल के पीछे लागू होते हैं, जैसे कि आप मक्खन से गुजर रहे थे, और पूरे क्षेत्र में दांतेदार तौलिए के साथ फैल गए थे। एक नियमित टॉवेल के साथ कुछ मोर्टार लें और इसे टाइल के कोने में रखें। दांतेदार तौलिए का उपयोग टाइल पर उत्पाद को फैलाने के लिए करें, और फिर टिल को 90 डिग्री तक ट्राउल करें। इसका उद्देश्य एक चिकनी, एकसमान और पूर्ण तरीके से टाइल के पीछे कवर करना है। मोटाई यहाँ महत्वपूर्ण है। प्रत्येक टाइल को बाद में कवर करने के लिए मोर्टार की लगातार मोटाई होनी चाहिए, लेकिन परत इतनी पतली नहीं होनी चाहिए कि आसंजन कम हो। पर्याप्त उपयोग करें ताकि जब आप ट्रॉवेल को दो बार पार कर लें, तो आप टाइल के पीछे से कुछ भी नहीं देख सकते हैं, और मोर्टार की कुल मोटाई 3 मिमी के करीब की मोटाई है।
  • चित्र शीर्षक टाइल ए टेबल टॉप चरण 11
    11
    केंद्र में मोनिनीट पर मोर्टार के साथ टाइल रखें, जहां दो रेखाएं एक दूसरे को छिपती हैं। थोड़ा दबाव का प्रयोग करके, टाइल को क्षैतिज रूप से सीज़न के लिए मस्जिनाट पर दृढ़ता से बैठाना। इस दृष्टिकोण के दो लाभ हैं: मोर्टार समय से पहले सूखा नहीं करता है, और आप हमेशा टाइल प्लेसमेंट को मार्गदर्शन करने वाली लाइन देख सकते हैं।
  • टाइल ए टेबल टॉप टेस्ट शीर्षक
    12
    टाइल रिक्ति रखने के लिए भी, पहली टाइल रखने के रूप में एक ही समय में तीन spacers जगह ये छोटे प्लास्टिक + चिह्न कोने में होना चाहिए जहां टाइल दो पारियां और अन्य रेखाओं के साथ टाइल के कोनों से मिलती है। रेखा को स्पेसर के केंद्र से गुजरना चाहिए। यदि आप कोई गठबंधन जोड़ों के साथ एक पैटर्न का उपयोग कर रहे हैं, तो रेखाओं के किनारे किनारों को पंक्तिबद्ध लाइनों के साथ संरेखित करें।
  • चित्र शीर्षक टाइल ए टेबल टॉप चरण 13
    13
    उस समय, चीजें चलती शुरू करने जा रही हैं टाईल्स के साथ कार्य करें जैसा कि ऊपर दिए गए चरणों में वर्णित है और spacers को जोड़कर उन्हें मजबूती से रखें। आप spacers का उपयोग नहीं कर सकते हैं, लेकिन वे जीवन को आसान बनाते हैं और पीस जोड़ों को अधिक सटीक बनाते हैं। तालिका के किनारों पर पहुंचते समय, उनके से सभी मोर्टार हटा दें ताकि फ्रेम के लिए जगह साफ हो।
  • चित्र शीर्षक टाइल ए टेबल टॉप चरण 14
    14
    यदि आपकी प्रोजेक्ट को तालिका के पूरे किनारों के आस-पास पक्की जोड़ों की आवश्यकता है, तो फ़्रेम को जकड़ना का समय है शुरू करने से पहले, टाइल व्यवस्थित करें मोर्टार निर्देश आपको कितने समय तक बताएंगे
  • चित्र शीर्षक टाइल ए टेबल टॉप चरण 15
    15
    इस प्रकार की परियोजना में, एक सरल बैटन का उपयोग करें तालिका के पूरे किनारे और टाइल की मोटाई को कवर करने के लिए यह 6 मिमी मोटा और चौड़ा पर्याप्त (या उच्च, यदि आप पसंद करते हैं) के बारे में सपाट लकड़ी का टुकड़ा है। उदाहरण के लिए, यदि टाइल 9.5 मिमी मोटी होती है और 38 मिमी मोटी मेज है, तो आपको एक 48 मिमी चौड़ी पट्टी की आवश्यकता होगी। यह ठीक है अगर 5cm टुकड़े का उपयोग करना आसान है - तालिका के शीर्ष के नीचे अतिरिक्त परियोजना दें
  • चित्र शीर्षक टाइल ए टेबल टॉप स्टेप 16
    16
    फ्रेम को पकड़ने के लिए आपको यह सोचना चाहिए कि आप इसे कैसे रहना चाहते हैं एक सटीक पद्धति, कोनों को स्कैन करने के लिए स्कैन करना है। इसके लिए, आपको एक देखा और एक मिक्टर बॉक्स की आवश्यकता है। चूंकि यह प्रक्रिया जटिल और निराशाजनक हो सकती है, हम एक आसान तरीका का उपयोग करेंगे।
  • टाइल ए टेबल टॉप टेप शीर्षक 17
    17
    तालिका के छोटे किनारे को मापें और फ्रेम की मोटाई जोड़ें। फ्रेम पर ध्यान से माप को चिह्नित करें चिह्नित टुकड़ा ले लो और यह टेबल के छोटे किनारे के किनारे के पास, टिप पास के किनारे पर रखता है तालिका के दूसरे किनारे से गुजरने वाले फ्रेम की मोटाई कम से कम होनी चाहिए। यह उससे अधिक लंबा हो सकता है, लेकिन कम नहीं। फ्रेम को सावधानी से काटें। फ़्रेम के केंद्र में फ्रेम के अंत में से 1 इंच (2.5 सेमी) के बारे में परिष्करण नाखों में से एक को शुरू करना, लेकिन टाइल तक नहीं पहुंचने के लिए पर्याप्त कम होना चाहिए। तालिका के लघु किनारे पर फ्रेम को पकड़ो ताकि टेबल के ऊपर टाइल के शीर्ष के साथ फ्लश हो। जगह में फ्रेम पकड़ने के लिए क्रेप टेप का उपयोग करें और आधे में नाखून धागा।
  • टाइल ए टेबल टॉप टेप शीर्षक 18
    18
    एक शासक का उपयोग करना, सुनिश्चित करें कि फ्रेम तालिका के पूरे किनारे पर स्तर है। नाखून के बीच में एक और नाखून जोड़ें संरेखण की जांच करें और फ्रेम के दूसरे छोर पर तीसरी नाखून रखें। यदि सब कुछ स्तर है, तो अंत में नाखूनों को छोडो। फ्रेम को चिह्नित करने के लिए सावधान रहें जब तक उनके बीच की रिक्ति लगभग 15 सेमी नहीं होती तब तक अधिक नाखूनें जोड़ें पैटर्न पर नजर रखो जैसा कि आप जाते हैं पंच का प्रयोग, फ्रेम की सतह के ठीक नीचे नाखूनें डालें। आप उन्हें बाद में लकड़ी के आटे के साथ कवर करेंगे



  • चित्र शीर्षक टाइल ए टेबल टॉप चरण 1 9
    19
    तालिका के लंबे किनारे पर प्रक्रिया को दोहराएं। तालिका के किनारे से बाहर निकलने वाले एक को फ्रेम के अंत में संलग्न करें इसे जगह में रखें (फिर से, आप क्रेप टेप का उपयोग कर सकते हैं) और मापें ताकि फ़्रेम दूसरी किनारे पर उसी तरह से निकल जाए। फ्रेम को चिह्नित करें और इसे ध्यानपूर्वक काटें। याद रखें कि यह थोड़ा बहुत लंबा हो सकता है, लेकिन थोड़ा बहुत छोटा नहीं है ध्यान से फ्रेम कट, एक नाखून जगह और पिछले चरणों में तालिका के लंबे पक्ष को इसे संलग्न करें। शेष दो पक्षों के साथ दोहराएं।
  • चित्र शीर्षक टाइल ए टेबल टॉप चरण 20
    20
    फ्रेम के शीर्ष किनारे पर क्रेप टेप रखकर इस चरण को समाप्त करें टेप grout आवेदन प्रक्रिया के दौरान फ्रेम की रक्षा करेगा, और grout क्षेत्र के साथ हस्तक्षेप नहीं किया जाना चाहिए, बिल्कुल grout के अंदर के साथ गठबंधन किया जा रहा है। फ्रेम के बाहर अतिरिक्त मोड़ो।
  • चित्र शीर्षक टाइल ए टेबल शीर्ष चरण 21
    21
    आप भून डालना डाल करने के लिए तैयार हैं एक कदम spacers हटाने के लिए है क्योंकि वे एक साथ छड़ी कर सकते हैं। इस मामले में, उन्हें लेने के लिए एक तेज, तेज वस्तु जैसे पिन या चाकू का उपयोग करें और उन्हें छोड़ दें। आप भविष्य की परियोजनाओं के लिए उन्हें बचा सकते हैं
  • चित्र टाइल ए टेबल टॉप 22 शीर्ष पायदान
    22
    Grout किरकिरा होगा या इसके लिए अंतरिक्ष की चौड़ाई और टाइल के प्रकार के आधार पर उपयोग नहीं किया जाएगा। विशिष्ट सिफारिशों के लिए टाइल डीलर से परामर्श करें एक रेतीले घास काटने के साथ एक चमकदार टाइल खरोंच करना संभव है, इसलिए बुद्धिमानी से चुनें इसके अलावा, इस प्रकार की छालियां फ्रेम को खरोंच कर सकती हैं या दाग सकती हैं, इसलिए क्रेप टेप उपचार पिछले चरण में आवश्यक है।
  • चित्र शीर्षक टाइल ए टेबल टॉप 23 स्प्रैस
    23
    एक मज़बूत स्थिरता, जैसे आटा के रूप में मिक्स को मिलाएं। यदि यह बहुत गीला है, तो इसका कम बल होगा यदि यह बहुत सूखा है, तो रिक्त स्थान में इसे लागू करना संभव नहीं होगा। जब ग्राउट सही संगति का होता है, तो ट्राउल की सतह पर अच्छी रकम पास करने के लिए ट्रॉवेल का उपयोग करें और एक निचोड़ या कुंडली के साथ जोड़ों पर लागू करें। जोड़ों को पूरी तरह से भरने के लिए भी दबाव और निरंतर आंदोलन करें निचोड़ के साथ अतिरिक्त ले लो
  • चित्र टाइल ए टेबल टॉप स्टेप 24
    24
    फिर एक स्पंज को गीला और संभव के रूप में अधिक अतिरिक्त grout के रूप में बंद पोंछ। सावधान रहें कि गीली स्पंज को बहुत अधिक उपयोग न करें, क्योंकि यह बहुत मोटापा आकर्षित करेगा। अधिकांश टाइलें किनारों की सतह के स्तर से कम हैं। इस स्तर पर grout रखें ताकि यह टाइल की सतह से थोड़ी कम हो।
  • टाइल ए टेबल टॉप टिप 25 शीर्षक वाला चित्र
    25
    अब आपको अपना धैर्य थोड़े से करने की आवश्यकता है और चूर्ण को बैठने दो। लगभग 15 मिनट के बाद, स्पंज नम (लथपथ) नहीं लेते हैं और परिपत्र गति के साथ, टाइल की सतह को साफ करना शुरू करते हैं। यह वह जगह है जहां आप इसे चिकनी तरह से संयुक्त रूप से एक छोटे से व्यक्तित्व दे सकते हैं। इसे अधिक अवतल बनाने के लिए संयुक्त के साथ थोड़ी अधिक दबाव लागू करें और इसे टाइल के संबंध में वांछित स्तर पर रखें।
  • चित्र शीर्षक टाइल ए टेबल शीर्ष चरण 26
    26
    स्पंज अक्सर कुल्ला। यदि आप स्पंज से गुजरते समय थोड़ी देर से पीसने लगते हैं, तो इसे पांच और मिनट दें यह सबसे थकाऊ अवस्था हो सकता है, क्योंकि इसमें अवशेषों की एक अनंत राशि हो सकती है। इसका लक्ष्य इच्छित स्थान पर ग्रूट लाइनों को छोड़ना है और इसे से अधिकतर हटा दिया जाता है और टाइल पर धुंध को छोड़ देता है।
  • चित्र शीर्षक टाइल ए टेबल टॉप 27 चरण
    27
    कुछ घंटों तक बैठें और प्रक्रिया समाप्त करें। धुंध को हटाने के लिए स्पंज के साथ पोंछे के बीच एक सूखा तौलिया का उपयोग करें नोट: grout के पास आवश्यक समय के लिए निर्देश होंगे, इसलिए सर्वोत्तम परिणामों के लिए इसके निर्देशों का पालन करें
  • चित्र शीर्षक टाइल ए टेबल टॉप चरण 28
    28
    लगभग वहां! अपनी नई टाइल की सतह और ताजा घास का जोड़ के साथ, यह जोड़ों को सील करने का समय है। आप पूरी सतह को भिगोने और सीलेंट को डिस्पोजेबल स्पंज ब्रश के साथ फैलाने से पूरी कोशिश कर सकते हैं जब तक कि आप सावधानी से इसे केवल गलती के लिए लागू न करें। इस तकनीक पर निर्भर करेगा कि आप कैसे आगे बढ़ना चाहते हैं। यदि आपको टाइल और मोटाई को सील करने की आवश्यकता है, तो टाइल को पहले बनाएं ताकि आप उसे मोटा सीलेंट के साथ धुंधला हो सके। दाग नहीं, लेकिन रंग में अंतर है, क्योंकि आप टाइल के बाकी हिस्सों से पहले संयुक्त के चारों ओर छोटे हिस्से को बंद कर देंगे, और इसे उलटा देना मुश्किल हो सकता है।
  • चित्र शीर्षक टाइल ए टेबल शीर्ष चरण 29
    29
    परतों की अनुशंसित मात्रा, या अधिक के बाहर एक मेज पर लागू करें इसे रात भर सूखा दें
  • चित्र शीर्षक टाइल ए टेबल टॉप चरण 30
    30
    आखिरी चरण का फ्रेम खत्म करना है क्रेप टेप निकालें और तालिका शीर्ष पर एक रिवर्स उपचार लागू करें। फ्रेम पर लागू खत्म से grout और टाइल को सुरक्षित रखें ग्राउट और फ्रेम के बीच किनारे के साथ टेप ताकि पहले दिखाई न दे। तालिका के कोनों पर, किनारों को सीधे बनाने के लिए एक चाकू या स्टाइलस का उपयोग करें ध्यान से फ्रेम को ढंकने के लिए और सूखने की अनुमति दें।
  • टाइल ए टेबल टॉप टिप 31 शीर्षक वाला चित्र
    31
    उन कोनों की जांच करें जिन पर तख्ते मिलें। आपके पास अतिरिक्त सामग्री के बिना एक अच्छा चौकोर गैसकेट होना चाहिए यदि थोड़ा अतिरिक्त, सावधानी से रेत है, तो यह 100 धैर्य के रूप में ठीक सादे पेपर का उपयोग करता है।
  • टाइल ए टेबल टॉप स्टेप 32 शीर्षक वाला चित्र
    32
    यदि आपने नाखून पद्धति का इस्तेमाल किया है, तो लकड़ी के आटे के साथ कील के छल्ले को भरें। एक स्पॉटुला का उपयोग करना, अधिक से अधिक पोंछना कुछ आटा पानी आधारित हैं और एक नम कागज तौलिया के साथ साफ किया जा सकता है। बहुत अधिक पानी का उपयोग न करें, जैसे कि ग्राउट की सफाई के मामले में। 200 धैर्य वाली सैंडपैपर या ठीक स्टील पुआल का उपयोग कर रेत। एक थोड़ा नम कागज तौलिया के साथ फ्रेम को साफ करें और उसे सूखा दें।
  • चित्र शीर्षक टाइल ए टेबल टॉप चरण 33
    33
    आप एक खत्म के साथ एक दाग के उपयोग को जोड़ सकते हैं। यह दाग पर स्पष्ट खत्म आवेदन करने के कदम बचाता है यदि आप टेबल बाहर छोड़ देते हैं, मत करो ऐसा करो आप दाग पर एक अच्छी गुणवत्ता वाले गैर-मोटर वाहन मोम का उपयोग भी कर सकते हैं या एक तेल के साथ खत्म कर सकते हैं जैसे कि फ्लैक्स सेड यह आपके इच्छित रूप पर निर्भर करता है और जहां तालिका का उपयोग किया जाएगा
  • चित्र शीर्षक टाइल ए टेबल टॉप स्टेप 34
    34
    बधाई! टाइल्स के साथ नई टेबल अपनी महान शुरुआत के लिए तैयार है। उस पर नाश्ता और पेय डालें, कुछ मित्रों को आमंत्रित करें और अपना काम दिखाएं। सब के बाद, यह अच्छी तरह से किया जा रहा है कि गणना की सराहना की एक नौकरी को देखने की संतुष्टि है, है ना?
  • टाइल ए टेबल टॉप स्टेप 35 शीर्षक वाला चित्र
    35
    बस याद रखें कि लकड़ी की मेज पर कुछ भी टाइल पर टिकी नहीं है, इसलिए चश्मा लगभग हमेशा टूट जाएंगे- एक सुंदर टाइल वाली मेज के लिए एक छोटी सी कीमत का भुगतान करना।
  • युक्तियाँ

    • आप परिष्कृत नाखून के स्थान पर एक तरल नाखून जैसे निर्माण चिपकने वाले का उपयोग कर सकते हैं। यह आपको नाखूनों को जगह में रखने और लकड़ी के आटे के साथ भरने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन इसे बसने के लिए थोड़ी देर लगती है यदि आप इस दृष्टिकोण का उपयोग करने का निर्णय लेते हैं, तो टेबल के किनारे पर चिपकने वाले को लागू करें और उस पर पेसिल को दबाएं। फ्रेम का स्तर और चिपकने वाला सूख तक क्रेप टेप के साथ इसे जगह में रखें। यह एक गड़बड़ी का एक सा बना देता है, इसलिए इसे त्वचा और कपड़े से दूर रखें नाखून का उपयोग करके अतिरिक्त ग्रूट संयुक्त को हटा दें।

    चेतावनी

    • आप उस सामग्री के साथ काम करेंगे जो आपको काट सकते हैं और रासायनिक जला पैदा कर सकते हैं। उत्पाद लेबल पर सभी सावधानियों का पालन करें और आंख और हाथ की सुरक्षा पहनें।

    आवश्यक सामग्री

    • मोर्टार फैलाने के लिए टूथपेक
    • आम मोची
    • पिच के साथ काम करने के लिए एक अच्छा स्पंज
    • स्प्रेडर या स्क्वीजी
    • अनाज सैंडपैड 60, 100 और 200
    • टाइल्स के लिए मोर्टार
    • मस्जिट (यदि आवश्यक हो तो - चरण 4 देखें)
    • टाइल करने के लिए पूरक रंग grout
    • टाइल्स
    • स्पैसर (जब तक आप टाइल संलग्न नहीं छोड़ना चाहते हैं)
    • तालिका के किनारे के लिए चित्र फ़्रेम
    • ग्रूटो सीलेंट
    • टाइल सीलेंट (शायद-टाइल पर निर्भर करता है)
    • 2 से 3 डिस्पोजेबल स्पंज ब्रश 2.5 से 5 सेमी चौड़ा
    • फ्रेम करने के लिए दाग
    • फ्रेम के लिए पारदर्शी परिष्करण
    • क्रेप टेप
    • पेंसिल
    • शासक
    • टेप उपाय
    • कागज के लिए कपड़े
    • पास्ता का रोल
    • लगभग 2.5 से 4 सेंटीमीटर लंबाई के साथ खत्म करने के लिए छोटे हथौड़ा और नाखून
    • कील पंच
    • लकड़ी के गूदे
    • छोटा हाथ ठीक कटौती के साथ देखा
    • आंख मारना
    • रबड़ के दस्ताने, भारी कर्तव्य
    • बिल्डिंग चिपकने वाला (तरल कील, उदाहरण के लिए, लेकिन यह वैकल्पिक है)
    • टाइल्स के लिए एक डिजाइन
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com