IhsAdke.com

कैसे ब्लेक जेक में जोड़ी को दोहराएं (वीस-एक)

ब्लैकजैक में बराबर मूल्य के दो कार्ड प्राप्त करते समय, ब्राजील के रूप में भी जाना जाता है इक्कीस

, आप उन्हें दो हाथों में विभाजित करना चुन सकते हैं आपको दो और कार्ड मिलेगा (प्रत्येक नए हाथ के लिए एक) आपकी शर्त डबल्स है, लेकिन डीलर को हराने के लिए अब आपके पास दो मौके हैं। ब्लेक जेक में जोड़े को जोड़ना जानते हुए, आपकी वापसी में एक महत्वपूर्ण राशि जोड़ सकते हैं। और चूंकि केवल दस संभव स्थितियां हैं जहां आप अपने कार्ड को जोड़ सकते हैं, यह याद रखना मुश्किल नहीं है कि प्रत्येक स्थिति में क्या करना है।

चरणों

स्प्लिट पियर्स ब्लैकजैक चरण 1 का शीर्षक चित्र
1
इक्कीस बेंड और हर बार जब आप उन्हें चुनते हैं कोई फर्क नहीं पड़ता कि डीलर को कौन सा कार्ड दिखा रहा है, ऐस जोड़े और दो जोड़े दोहरी करना हमेशा सही होता है।
  • स्प्लिट पियर्स ब्लैकजैक चरण 2 नामक चित्र
    2
    4, 5 या 10 के जोड़े को कभी भी मोड़ना नहीं कोई फर्क नहीं पड़ता कि डीलर को कौन सा कार्ड दिखा रहा है, चार, पांच या दस के जोड़े को दोगुना करना शायद ही कभी एक सही रणनीति है।
  • स्प्लिट पियर्स ब्लैकजैक स्टेप 3 नामक चित्र
    3



    2, 3 या 7 के डबल जोड़े जब डीलर 2 से 7 तक कार्ड दिखा रहा है। यदि डीलर आठ या अधिक दिखा रहा है, तो बस का पालन करें और गुना नहीं है।
  • स्प्लिट पियर्स ब्लैकजैक स्टेप 4 नामक चित्र
    4
    डीलर 2 से 6 तक किसी भी कार्ड दिखा रहा है, जब 6 के जोड़े जोड़े। यदि डीलर 7 या अधिक दिखा रहा है, तो बस का पालन करें और गुना नहीं।
  • स्प्लिट पियर्स ब्लैकजैक चरण 5 नामक चित्र
    5
    जब डीलर निम्न कार्ड दिखा रहा है, तो नौ के जोड़े जोड़े: 2 से 6, 8 या 9। अगर डीलर 7, 10 या ऐस दिखा रहा है, तो आपके पास रहने के साथ रहें।
  • युक्तियाँ

    • शेष बुनियादी रणनीतियां भी जानें ब्लैकजैक में तीन प्रकार के संभावित हाथ हैं: कमजोर हाथ, मजबूत हाथ और यहां तक ​​कि जोड़े। यह आलेख जोड़े को शामिल करता है एक बार जब आप कमजोर और मजबूत हाथ खेलना सीखते हैं, तो आपको बुनियादी रणनीति को याद होगा।
    • विश्वास, भाग्य या भविष्यवाणी का उपयोग करने के बजाए प्ले रणनीति ब्लैकजैक। ब्लेक जेक किसी भी अन्य गेम के मुकाबले घर में एक छोटा लाभ प्रदान करता है।

    चेतावनी

    • विश्वासों के आधार पर उपरोक्त रणनीति से मतभेद न करें यह हमेशा एक गणितीय गलत निर्णय होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com