IhsAdke.com

बैकवर्ड में कैसे जीतें

बैकआर्ट सबसे अमीर पंटर्स द्वारा खेला जाने वाला एक शानदार कैसीनो गेम है, और यह आम तौर पर जेम्स बॉन्ड द्वारा खेला जाता था। यह एक अत्यंत नाटकीय गेम है, जिसमें परिणामों में से एक पर अंधा सट्टेबाजी शामिल है - बैंकर या प्लेयर का सबसे बड़ा हाथ। यह क्रमबद्धता खेलने के लिए साहस लेता है, लेकिन आप नियमों को जल्दी से सीख सकते हैं, साथ ही कुछ तरकीबें, सुरक्षित दांव और टेबल पर मास्टर करने के लिए अन्य टिप्स अधिक जानकारी के लिए चरण 1 देखें

चरणों

भाग 1
नियम सीखना

पिक्चर शीर्षक से विन बरकार्ट चरण 1
1
समझे कि कैसे निपटें बैकआर्ट में, दो हाथों को दो कार्ड दिए जाते हैं, 8 डेक के साथ एक राक्षस में सुरक्षित होते हैं। पहले हाथ को प्लेयर हाथ कहा जाता है और दूसरा बैंकर का हाथ है खिलाड़ियों के हाथों या बैंक के हाथ 9 के करीब पहुंच जाएंगे तो शर्त लगाने का विकल्प चुनने पर खिलाड़ियों की संख्या हर हाथ के परिणाम पर शर्त लगा सकती है।
  • कार्ड सट्टेबाजी पार्टियों के बीच दक्षिणावर्त दिये गये हैं, हालांकि खिलाड़ियों के बीच में खेलना पसंद हो सकता है कार्ड जो खिलाड़ी देता है, दो कार्ड देता है और बैंक को पास करता है, आमतौर पर एक कैसीनो कर्मचारी जो चिप्स के लिए जिम्मेदार होता है पहला हाथ प्लेयर का है और दूसरा बैंकर का है।
  • कभी कभी, जब जूता फेरबदल किया जाता है, पहले कार्ड चेहरा ताश के पत्तों की राशि प्रत्येक हाथ के लिए वितरण के बीच किया जा रहा "जल" (त्याग) का पता चलता है। तो अगर पहले कार्ड चेहरा दिल के 2 हैं, तो आप दो कार्ड प्रत्येक हाथ के वितरण से पहले, त्यागने चाहिए जब तक जूता reembaralhado है।
  • पिक्चर शीर्षक से विन बरकार्ट चरण 2
    2
    जानें कि कैसे कार्ड स्कोर करने के लिए। असल में, 0 से 9 के पैमाने पर प्रत्येक हाथ के परिणाम में कार्ड मूल्य जोड़े जाते हैं। सूट को नजरअंदाज किया जाता है। आंकड़ों के कार्ड प्रत्येक 10 अंक के लायक हैं, Ás 1 के बराबर है, और 2 से 9 के अक्षर उनके संबंधित संख्या के लायक हैं जब कार्ड जोड़े जाते हैं, दशमलव अंक को अनदेखा कर दिया जाता है, जिससे विराम चिह्न का दूसरा अंक बना रहता है। दूसरे शब्दों में, तस्वीर कार्ड शून्य के लायक हैं
    • मान लीजिए कि खिलाड़ी के हाथ कार्ड 5 और 7 है के रूप में ताश के पत्तों की राशि 12 है चलो, हाथ मूल्य 2. आप नहीं "पारित" कर सकते हैं बैकारेट में, साथ ही साथ ब्लेक जेक में के रूप में, हालांकि चाल द्वारा निर्देशित कर रहे है नियमों का एक विशिष्ट सेट
    • एक टाई की स्थिति में, हाथ पारित कर दिया जाता है, दांव लौटा जाता है और कार्ड को पुनर्वितरित किया जाता है।
  • पिक्चर शीर्षक से जीत बेकारत चरण 3
    3
    समझे कि खिलाड़ी के हाथ में कितनी पैसे निकासी काम करते हैं। निम्नलिखित शर्तों के तहत खिलाड़ी या बैंक के लिए तीसरे कार्ड को वापस ले लिया गया है:
    • अगर दोनों हाथ 8 या 9 हैं, तो दोनों हाथ बने रहना चाहिए। यह नियम निकासी के लिए किसी अन्य नियम को ओवरराइड करता है।
    • यदि प्लेयर का हाथ 5 या उससे कम है, तो खिलाड़ी एक कार्ड के लिए हकदार है। खिलाड़ी का कार्ड रोटेशन में सबसे पहले होगा
  • चित्र में जीत बरकार्ट चरण 4 का शीर्षक है
    4
    पता है जब बैंकिंग वापसी करता है यदि प्लेयर रहता है (क्योंकि हाथ 6 या अधिक है), बैंकर कार्ड वापस ले लेते हैं यदि उसका हाथ 5 या उससे कम है यदि खिलाड़ी कार्ड को खींचता है, तो परिणाम निकाले गए कार्ड के मूल्य और बैंक के स्कोर पर निर्भर करेगा।
    • अगर खिलाड़ी का तीसरा कार्ड 9, 10, एक आंकड़ा या इक्का होता है, तो डीलर एक बार वापसी करता है, अगर उसे 0-3 मिलता है और 4 से 7 मिलता है।
    • यदि खिलाड़ी का तीसरा कार्ड 8 है, तो डीलर ने 0-2 के लिए वापसी की है, और 3 से 7 हो जाती है।
    • अगर खिलाड़ी का तीसरा कार्ड 6 या 7 होता है, तो डीलर एक से वापसी करता है, अगर उसके पास 0 से 6 और 7 हो जाए।
    • यदि खिलाड़ी का तीसरा कार्ड 4 या 5 है, तो डीलर 0-5 होने पर वापसी करता है, और 6 से 7 हो जाता है।
    • यदि खिलाड़ी का तीसरा कार्ड 2 या 3 है, तो डीलर ने वापसी की है, अगर उसके पास 0 से 4 है, और 5 से 7 हो।
    • ज्यादातर केसिनो में, बैंक इन नियमों के अनुसार अधिक कार्ड मांगते हैं। रूले की तरह, गेम में आपको एकमात्र फैसला करना पड़ेगा जो आप पर शर्त लगाने जा रहे हैं, और कार्ड डीलर और टेबल द्वारा नियंत्रित किए जाते हैं। इन नियमों को जानना अच्छा है, लेकिन यह खेलने के लिए आवश्यक नहीं है।
  • भाग 2
    स्मार्ट दांव बनाना

    पिक्चर शीर्षक से जीत बरकार्ट चरण 5
    1
    बाधाओं को जानें बैकएरट फेस या क्राउन के लगभग एक सुपर-परिष्कृत संस्करण है। दांव आमतौर पर अंधा कर दिए जाते हैं, कार्ड सौंपने से पहले बैंकर या खिलाड़ी के साथ खेलने का निर्णय करना यही खेल रोमांचक, नाटकीय और अप्रत्याशित बनाता है। रणनीति का उपयोग करना संभव नहीं है, जो जुआ खेलने को बड़े पंटर्स के साथ इतना लोकप्रिय बनाता है।
    • अभ्यास में, बाधाओं घर के पक्ष में थोड़ा हैं, लेकिन केवल 8 डेक की एक जूता में: बैंकर पर दांव, खिलाड़ी पर दांव के लिए 1.24% के लिए 1.06%।



  • पिक्चर का शीर्षक जीत बैकआर्ट चरण 6
    2
    अपनी जीत दर्ज करें आमतौर पर, केसिनो स्कोर अंक और जीत के लिए खिलाड़ियों की चादरें पेश करते हैं। के रूप में खेल में कई हाथ होता है, एक शर्त रणनीति और एक मानक स्विच विकसित करने के लिए जानने के लिए, अपने स्वयं के मानकों को तोड़ने के लंबे समय में पैसा बनाने के लिए एक अच्छा तरीका है।
    • जांचें कि क्या आप बैंकर या प्लेयर पर शर्त लगाते हैं और नोट करें कि क्या आप शर्त को दबाते हैं मानकों पर ध्यान दें और उनका पालन करें। तालिका और खेल के प्रवाह को महसूस करें और तदनुसार अपनी दांव लगाएं।
    • इकाइयों की संख्या बदलते हैं। चूंकि बाधाएं दोनों तरफ बहुत ज्यादा आधा रास्ते हैं, कुछ सस्ती बोली खो जाने के बाद शर्त बढ़ाएं। धीरे धीरे (एक या दो) शुरू करो और खो राउंड से अधिक वृद्धि। आप अंततः इसे ठीक से प्राप्त करेंगे और कुछ पैसे वसूल करेंगे।
  • पिक्चर शीर्षक से जीत बरकार्ट चरण 7
    3
    दृश्यों पर शर्त बास्कट पर शर्त विज्ञान की तुलना में सहजता में बहुत अधिक है। लोकप्रिय ज्ञान से पता चलता है कि किसी को क्रम नहीं तोड़ना चाहिए। दूसरे शब्दों में, यदि आप खिलाड़ी पर सट्टेबाजी कर रहे हैं और वह जीत रहा है, तो शर्त बदल नहींें। एक रणनीति रखें और स्थिरता के साथ शर्त करें यदि पैटर्न बदलता है, तो भी बदलाव करें यदि आप कुछ त्वरित बदलाव करते हैं, तो गेम में रहने का प्रयास करें खेल के प्रवाह के अनुकूल होने और लंबी अनुक्रमों में रहने के बारे में जानें।
    • डेकराट खेल की तरह नहीं है, लोगों को थोड़ा खेलना है और फिर रोकना है। यह बड़े पंटर्स के खेल का प्रकार है, बहुत कम न्यूनतम दांव के साथ, और वे कई घंटों के लिए खेलते हैं, प्रत्येक हाथ में बहुत पैसा छोड़ते हैं अक्सर, बैकराट तालिका शेष कैसीनो से अलग होती है। अपने पूरे बैंक खाते को लाओ और इसे सार्थक बनाने के लिए गेम में समय और धन का निवेश करें।
  • पिक्चर शीर्षक से विन बरकार्ट चरण 8
    4
    संदेह में, बैंक पर शर्त परंपरागत रूप से, खिलाड़ी बैंकर पर कार्ड शर्त देता है और जब तक बैंक खो देता है तब तक कार्ड जारी करना जारी रखता है। यहां तक ​​कि अगर आप डीलर नहीं हैं, तो बैंकिंग पर बाधाओं का पालन करना और शर्त लगाने में अधिक सुरक्षित है। हालांकि प्लेयर और बैंकर के हाथों के बीच खेल में कोई रणनीति नहीं है, फिर भी एक मामूली संख्यात्मक लाभ है जो आपके पक्ष में खेल सकते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक जीत बरकार्ट चरण 9
    5
    गणना करें कि आप कितना पैसा खोने के लिए तैयार हैं बहुत से पैसा बाकार्ट में बहुत तेजी से हाथ बदल सकते हैं निर्धारित करें कि आप कितनी धनराशि खेलेंगे और गेम छोड़ दें, जब आप एक लाभ में हों मौका के किसी भी खेल की तरह, लंबे समय तक जीत रखना मुश्किल है, इसलिए अपना पैसा बनाएं और छोड़ें
    • अक्सर, तालिका न्यूनतम सट्टेबाजी को मजबूत करती है और आमतौर पर बैकआर्ट में बहुत अधिक होती है। खेल को देखो और बैठने और अपनी चिप्स खेलने से पहले घर के विशिष्ट नियमों को समझें।
  • विं बकरत चरण 10 नामक चित्र
    6
    अपनी सहजता का पालन करें क्रमशः में, विज्ञान दूर नहीं जाता है। हाथ को पढ़ने के लिए संभव नहीं है, इसलिए अपने अंधविश्वासों के अनुसार खेलते हैं, ढीले खेलते हैं, और मज़े करते हैं। क्रेप्स की तरह, पहली बार खिलाड़ी आमतौर पर अधिक मजेदार होता है और अधिक पैसे कमाता है। अनुभवी जो बहुत सोचता है कि हारने वाला है
  • युक्तियाँ

    • विजयी बैंक के लिए कैसीनो कमीशन भिन्न हो सकता है ये आम तौर पर 5% हैं, लेकिन छोटे हो सकते हैं।
    • एक बडी शर्त, जबकि अधिक संभावनाएं हैं, घर में अधिक फायदे लाती हैं।
    • एक ऑनलाइन गेम में मजा करने पर शर्त लगाने के लिए सबसे अच्छा हो सकता है इस तरह आप असली पैसे को खतरे में डालने से पहले गेम की प्रक्रिया और सट्टेबाजी के विकल्पों को समझना सीखते हैं।

    चेतावनी

    • पैसे खोने के लिए राशि की शर्त नहीं है, और खेल छोड़ने के लिए समय पता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com