IhsAdke.com

कैसे एक Nerf अभिजात वर्ग सैनिक होना करने के लिए

क्या आपने साथ खेला है नेरफ युद्ध

(एक योद्धा नेरफ डार्ट लांचर का उपयोग कर) और बीमार हो गया? क्या आप नेर्फ़ की दुनिया के लिए नए हैं और सीखना चाहते हैं कि कैसे डार्ट्स फेंकने की कला का मास्टर करें? इन दो प्रश्नों में से किसी एक को या किसी भी अन्य प्रश्न का जवाब देकर, इसका मतलब है कि आपको एक विशिष्ट Nerf सिपाही बनने के लिए प्रशिक्षण की आवश्यकता होती है!

चरणों

विधि 1
उपकरण इकट्ठा

  1. 1
    एक Nerf गहरा thrower खरीदें। संपर्क combats के लिए मावेरिक मॉडल को आज़माएं, जो हल्के और सटीक है एक अन्य विकल्प स्ट्रोंगर्म मॉडल है, जो मावरिक से बेहतर है और डार्ट्स को आगे बढ़ाता है। Recon CS-6 Retaliator बहुत भयभीत और रिचार्ज करने में आसान है। अल्फा ट्रोपर या हिरासत भी अच्छे विकल्प होंगे। Stryfe पहले से ही हर किसी के ऊपर एक स्तर है - खासकर जब संशोधित - क्योंकि यह अर्द्ध स्वचालित मोड में काम करता है और माध्यमिक लांचर के रूप में एक प्राथमिक के रूप में दोनों का उपयोग किया जा सकता है। यदि आप पूरी तरह से स्वचालित लॉन्चर पसंद करते हैं, तो रैपिडस्ट्रीय या हाइपर-फायर खरीदें।
  2. चित्र शीर्षक से एक एलिट एनर्फ सॉस्टर चरण 1 बनें
    2
    बड़े लक्ष्य को लक्षित करके और छोटे और छोटे लक्ष्य को आगे बढ़ने से शुरू करें अपने अच्छे के लिए, सीखना महत्वपूर्ण है कि कैसे लांचर को बहुत अच्छी तरह से प्रबंधित किया जाए। लक्ष्य के रूप में कुछ भी उपयोग करें, उदाहरण के लिए: पारंपरिक डार्ट्स के लिए खाली डिब्बे या पुराने लक्ष्य भी।
  3. चित्र शीर्षक से एक एलिट नरफ सिस्टर चरण 2 बनें
    3
    अपने Nerf शस्त्रागार में शामिल हों (: StrongARM, एक आग हड़ताल या प्रतिहिंसक CS-12 हटाने योग्य सामने ड्रम और समर्थन अतिरिक्त डार्ट्स रखने के लिए के साथ उदाहरण के लिए), एक या दो राइफलें (जो हो सकता है: Slingfire कंघी के साथ यह कम से कम एक बंदूक के लिए जरूरी होगा रोटरी या डार्ट्स 25 प्रतिहिंसक CS-12) और अंत में एक मशीन गन (Rampage रैपिड फायर CS-25 या Havok आग EBF -25, उदाहरण के लिए)।
  4. चित्र शीर्षक से एक एलिट एनर्फ सॉस्टर चरण 3 बनें
    4
    एक या दो अतिरिक्त लांचरों, आसान पहुँच डार्ट्स, बोतलबंद पानी, स्वस्थ भोजन, जासूसी उपकरण आंतरिक उपयोग, कोट, चश्मा, खिलौना चाकू, टॉर्च, दस्ताने, टोपी, स्थानीय नक्शा, वाकी के लिए के साथ एक सामरिक बैग तैयार करें -टॉकिज़ इत्यादि इस आलेख के टिप्स अनुभाग में अधिक सहायक उपकरण देखें

विधि 2
परिष्करण कौशल

चित्र का शीर्षक एक एलिट नेफर सैस्टर स्टेप 4
1
जगहें पहले ट्रेन करें ऐसा करने के लिए, Nerf लांचर के लिए इस्तेमाल हो जाओ। सिर्फ एक लांचर के साथ शुरू करो और इसके बारे में सब कुछ सीखो - यह शॉट के बाद खींचने की दिशा, उदाहरण के लिए (ऊपर या नीचे?)।
  • पिक्चर का शीर्षक एक एलिट नेरफ़ सॉस्टर चरण 5
    2
    अपने आप को चुनौती दें समय जब वह चार्ज करना, आग लगाना और लॉन्चर को पुनः लोड करता है।
  • पिक्चर का शीर्षक एक एलिट नेरफ़ सॉस्टर चरण 6
    3
    बाधाओं को चलाने या कूदने के दौरान डार्ट्स को कैसे आग लगाना सीखें एक बार में एक ट्रेन पहले। फिर दोनों एक बार कोशिश करें, धीरे-धीरे।
  • पिक्चर का शीर्षक एक एलिट एनर्फ सिस्टर चरण 7
    4
    ट्रेन नियमित रूप से चलने और लंबी दूरी के दौरान जगहों का अभ्यास करें, छिपाना और शूट करें यह बहुत संभावना है कि सबसे खराब खिलाड़ी उन लोग हैं जो ट्रेन नहीं करते हैं, इसलिए खेल में हमेशा लाभ पाने के लिए पर्याप्त अभ्यास करें।
  • चित्र एक एलिट एनरफ़ सोलिअर स्टेप 8 के नाम से लिया गया
    5
    अपनी तकनीक में सुधार करते समय मज़े करो यदि आप प्रशिक्षण का आनंद नहीं लेते हैं, तो परिणाम इसके लायक नहीं होगा डार्ट द्वारा लक्षित लक्ष्य को देखने के लिए अपनी इच्छा को बढ़ावा देने के लिए, प्रशिक्षण को अधिक मजेदार बनाने का एक तरीका ढूंढने का सबसे अच्छा तरीका है।
  • चित्र एक एलिट नेरफ़ सोल्डर स्टेप 9 बनें
    6
    आकार में जाओ अपने आप को खिलाने के लिए शुरू करो स्वस्थ, कई फलों और सब्जियों के साथ ज्यादा चीनी न खाएं, क्योंकि इससे आपको तेजी से टायर मिल जाएगा और संभवत: सिरदर्द मिलेगा। आप आहार को ठीक करने के बाद, शारीरिक व्यायाम अभ्यास करें मजाक के दौरान, आपको तेज़ी से और अक्सर चलाना होगा - कुल में लगभग 10 से 20 मिनट का। ट्रेडमिल पर चलने का अभ्यास करें, पुशअप, स्क्वेट्स और कूदताएं करें - जितना आप कर सकते हैं
  • पिक्चर का शीर्षक एक एलिट एनरफ़ सोलिअर स्टेप 10
    7
    ट्रेन चपलता और छलावरण ये कौशल जटिल परिस्थितियों से बचने में आपकी मदद करेंगे उन्हें पीवीसी पाइप, चढ़ाई पेड़, रोलिंग आदि के साथ बाधाओं पर अभ्यास करें। समय के साथ ही, चुपचापों को समान रूप से चलाने की कोशिश करें एक बार जब आप इस प्रक्रिया में महारत हासिल कर लेंगे, मुट्ठी में लांचर के साथ फिर से करें और इसे फायर करें!
  • विधि 3
    पता लगाना कि आपका सबसे बड़ा कौशल क्या है

    पिक्चर का शीर्षक एक एलिट नेरफ़ सॉस्टर स्टेप 11
    1
    तय करें कि आपका चरित्र क्या होगा। कई वर्ग हैं, जिनमें शामिल हैं:
    • सेनानियों: वे दुश्मन पर डार्ट्स शूट करने के लिए शरीर का मुकाबला पसंद करते हैं। वे आसानी से दुश्मन को खत्म कर सकते हैं, लेकिन वे लक्ष्य करने में बुरे हैं आम तौर पर, वे केवल एक छोटे-
    • स्निपर्स: एक सुरक्षित स्थान से लंबी दूरी से दुश्मन तक पहुंचने के लिए बड़े लांचरों का उपयोग करें-
    • पैदल सेना: एक राइफल और एक पिस्तौल का उपयोग करें वे सबसे आम हैं और किसी भी परिस्थिति के अनुकूल हैं-
    • जासूस: वे चुपचाप दुश्मन के इलाकों में घुसपैठ कर सकते हैं ताकि उन्हें खत्म कर दें या उनकी योजनाओं को चोरी कर सकें-
    • बैट्समेन: सहयोगियों के आगे जाने के लिए जहां दुश्मन छिप रहे हैं, यह पहचानने के लिए आगे बढ़ें।

    विधि 4
    आधार बनाना

    चित्र शीर्षक से एक एलिट नेरफ़ सॉस्टर स्टेप 12
    1



    एक आधार बनाएँ यही वह जगह है जहां आपके पूरे शस्त्रागार को संग्रहीत किया जाएगा, इसलिए यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण स्थान है। इसे ठीक से सुरक्षित रखें ताकि दुश्मन उसे आक्रमण न करें और इसके सभी आपूर्ति का उपयोग करें।
    • आदर्श को एक सरल और विश्वसनीय सुरक्षा प्रणाली रखना है: खेल में आधार को देखते हुए कम से कम एक मित्र को छोड़ दें।
    • एक और अच्छा विचार मुख्य एक के आसपास छोटे कुर्सियां ​​बनाना है जिससे कि अभी भी टीम को फिर से संगठित करना संभव हो सके और यदि आवश्यकता हो तो माध्यमिक आधारों में से किसी एक पर लांचरों को फिर से भरना होगा।
  • चित्र एक एलिट नेरफ़ सॉस्टर चरण 13 के नाम से बनता है
    2
    एक ऑपरेशन केंद्र बनाएं यह वहां है कि आप और आपके मित्र अभियान को संगठित करने, सैन्य गठबंधन बनाने आदि इकट्ठा करेंगे। दो इमारतों का निर्माण, उनमें से एक दुश्मन द्वारा लिया जाता है। कार्डबोर्ड बक्से के साथ अंदर और लकड़ी के साथ बाहर बनाओ गत्ता जलरोधक छोड़ने के लिए, इसे टेप के साथ कवर करें टीम (जिसका प्रतीक मतदान के माध्यम से चुना गया था) और पर्दे के साथ दो खिड़कियां रखकर बारिश होते हैं और असावधान आश्चर्यचकित करने से खत्म की ध्वज के साथ गार्निश। डार्ट्स फेंकने के लिए झंडे और छेद के साथ टॉवर बनाने के लिए दो से चार बक्से जोड़ें।
  • चित्र का शीर्षक एक एलिट नेरफ़ सॉस्टर चरण 14
    3
    क्षेत्र की सीमा तय करने के लिए छोटे ठिकानों के रूप में कालोनियों को फैलाएं। साथ में उन्हें माध्यमिक और तृतीयक संचालन केंद्र भी बनाएं रास्ते के साथ, कुछ अवलोकन टावरों का निर्माण करें जो कि दोनों घरों के गार्ड को सेवा प्रदान कर सकते हैं और सुविधाओं को छलावरण कर सकते हैं। सामान्य तौर पर, टॉवर छोटे, सस्ता और दुश्मन द्वारा हारने में आसान होना चाहिए। उनका प्राथमिक उद्देश्य चेतावनी के संकेत के रूप में या संकट में रहने वाले सैनिकों के लिए एक आपातकालीन कक्ष के रूप में सेवा करना है।
  • पिक्चर का शीर्षक एक एलिट एनर्फ सोल्जर चरण 15
    4
    आपूर्ति के साथ सभी संचालन केंद्र और आधार प्रदान करें अपने क्षेत्र की सीमा, अन्य ठिकानों, प्लैटोन्स और हमले की योजना को चिह्नित करने के लिए दीवार पर एक नक्शा लटका नहीं भूलें। टावरों को आपूर्ति करना भी महत्वपूर्ण है, क्योंकि घेराबंदी के मामले में, यूनिट्स अतिरिक्त गोला बारूद, भोजन और पेय के द्वारा अधिक समय तक पकड़ने में सक्षम होंगे। याद रखें कि संचार उपकरण हमेशा हाथ में है ताकि आप सुदृढीकरण में फोन कर सकते हैं या आपूर्ति मांग सकते हैं।
  • विधि 5
    एक टीम तैयार करना और एक रणनीति विकसित करना

    पिक्चर का शीर्षक एक एलिट नेरफ़ सिस्टर चरण 16
    1
    एक टीम बनाएं आदर्श टीम में एक रणनीतिकार, एक पैदल सेना, एक डॉक्टर, एक जासूस और एक स्नाइपर होना चाहिए। लांचरों के अनुसार वर्णों को निर्दिष्ट करें जो प्रत्येक मित्र हैं।
    • टीम में प्रत्येक भूमिका में एक से अधिक खिलाड़ी हो सकते हैं, क्योंकि कभी-कभी कई दोस्त एक ही समय में खेल रहे होते हैं। तो सभी खिलाड़ियों के बीच अक्षरों को आगे और पीछे लेने का मौका ले लो, इसलिए कोई भी आपकी भूमिका से थक नहीं पाएगा।
  • पिक्चर का शीर्षक एक एलिट नेरफ़ सॉस्टर चरण 17
    2
    देखें कि क्या प्रत्येक खिलाड़ी जानता है कि आपका चरित्र क्या है और आप अपनी भूमिका को अच्छी तरह से खेलने में सक्षम होंगे। उन दोस्तों को सहायता प्रदान करें, जो न तो जानते हैं कि अधिक अनुभवी लोगों की सलाह लेने के लिए कैसे खेलें और सुनें। यह भी हो सकता है कि उनमें से एक को नियुक्त भूमिका पसंद नहीं है, इसलिए देखते रहें। यहां लगभग 10 खिलाड़ियों वाले एक टीम का उदाहरण दिया गया है:
    • तीन में पैदल सेना का काम होगा। वे टीम की रीढ़ की हड्डी होंगे। उनका मुख्य लांचर retaliator CS-12 या Rapidstrike CS-18 होना चाहिए। और, एक माध्यमिक लांचर के रूप में, वे स्ट्रोंगर्म का उपयोग करेंगे।
    • दो स्नाइपर होंगे दोनों एक लॉन्स्ट्रीके बैरल के साथ एक प्रतिवादी का उपयोग करेंगे, एक समर्थन द्वि-पॉड और, यदि संभव हो तो, एक दूरबीन दृष्टि। उन्हें एक सुरक्षित बाधा के पीछे छिपाया जाना चाहिए
    • दो बीटर होंगे, जो पिस्तौल का प्रयोग करेंगे, अधिमानतः दो हथेलियों के साथ हथौड़ेशॉट्स का काम करेंगे। वे टीम का पता लगाने के लिए दुश्मन क्या कर रहे हैं का नेतृत्व करेंगे।
    • यह केवल एक लड़ाकू ले जाएगा यह थंडर रोष (दोहरी तलवार) के साथ Nerf करामाती (एक लड़ाई का कुठार), Nerf मैराडर्स (एक लंबे तलवार) या छाया रोष का प्रयोग करेंगे। एक माध्यमिक हथियार के रूप में, वह फायरस्ट्राइक का उपयोग कर सकते हैं।
    • युद्ध को खोलने के लिए एक मजबूत सेनानी का उपयोग करें या फिर एक प्रबलकर्ता के रूप में। आपको टीम पर केवल एक होना चाहिए। यह भारी कवच ​​और कम से कम तीन अलग-अलग लांचरों से लैस होगा। यह मत भूलो कि उन्हें एक बैकपैक या हॉलीस्टर्स के अंदर ले जाना होगा। टैंक के लिए सबसे अच्छा लांचर हावोक फायर ईबीएफ -25, रिटालिटर सीएस -12, क्रांति सीएस -25 और स्ट्रोंगर्म हैं।
    • फायरिंग डार्ट्स और गायब होने के मामले में जासूस मुख्य पात्र है। वह छलावरण की कला में अच्छा है और देखा बिना बिना हमला करने के लिए दुश्मन के इलाके पर आक्रमण कर सकता है।
  • पिक्चर का शीर्षक एक एलिट नेरफ़ सॉस्टर स्टेप 18
    3
    एक रणनीति का आविष्कार करें दुश्मन पर हमला करने की योजना बनाएं। कम गार्ड के साथ उन्हें पकड़ने और अपने लाभ के लिए पर्यावरण का उपयोग करने की कोशिश करें। उदाहरण के लिए, यदि आप एक फ्लैट, बाधा रहित स्थान में खेल रहे हैं, तो दबाना पैंतरेबाज़ी करने की कोशिश न करें, क्योंकि दुश्मन आपकी टीम के आंदोलनों की बहुत आसानी से आशा करेंगे।
    • हमेशा संभावनाओं, परिणाम और परिणामों के बारे में सोचें। हालांकि, बहुत ज्यादा मत सोचो यह तेजी से कार्य करना आवश्यक है, भले ही योजना काम न करे।
  • चित्र शीर्षक से एक एलिट नेरफ़ सॉस्टर चरण 19
    4
    एक अंतरिक्ष में टीम के सदस्यों का उपयोग करें हमेशा आधार पर गार्ड रखें। अन्यथा, जैसा कि पहले कहा गया है, दुश्मन अपनी आपूर्ति का लाभ ले सकते हैं। हमेशा दुश्मन के बारे में जानकारी के साथ वापसी करने के लिए बल्लेबाजों को भेजें।
  • पिक्चर का शीर्षक एक एलिट नेरफ़ सोलिअर स्टेप 20
    5
    हमला करने की एक रणनीति है जब समय आता है, तो टीम फर्म को संयुक्त रणनीति में रखें और सुनिश्चित करें कि यह सभी के लिए स्पष्ट है। यदि आप ध्यान दें कि कोई संदेह में है, तो तुरंत इसे स्पष्ट करें
  • पिक्चर का शीर्षक एक एलिट नेरफ़ सॉस्टर चरण 21
    6
    टीम के लिए एक उदाहरण बनें उन्हें समर्थन और हमेशा उन्हें कवर। इस तरह, आप खिलाड़ी बने होंगे जो हर टीम के पास होना चाहती है।
  • चित्र एक एलिट नेरफ़ सॉस्टर चरण 22 का शीर्षक है
    7
    टीम के लिए छलावरण, वर्दी, बैज और अन्य सामान बनाएं प्रत्येक इलाके में एक अलग प्रकार के छलावरण की आवश्यकता होती है। टीम की बैठकों के दौरान, प्रशिक्षण में और फ्लैट इलाके में युद्ध के दौरान वर्दी को अक्सर पहना जाता है, जहां कोई छुपा स्थान नहीं है। वे यह भी पहचानने के लिए आदर्श हैं कि प्रत्येक व्यक्ति क्या टीम है - प्लस यह वास्तव में अच्छा है कि वे दोस्तों को कपड़ों में कपड़े पहने और दुश्मन को इसके साथ डरा दें। बैज, मूल रूप से, केवल एक आभूषण के रूप में सेवा करते हैं
  • चित्र का शीर्षक एक एलिट नेरफ़ सॉस्टर स्टेप 23
    8
    नई युद्ध की रणनीति के लिए खोजें और अपने संपूर्ण उपकरण कैसे काम करता है इस बारे में गहराई से जानें। युद्ध के सभी चरणों की योजना बनाएं और हमेशा आरक्षित योजनाएं हों - कम-से-कम चार- अगर कुछ चीजें नियंत्रण से बाहर हो जाएं
  • चित्र का शीर्षक एक एलिट नेरफ़ सॉस्टर स्टेप 24
    9
    अपने माता-पिता या अभिभावक को हमेशा जो कुछ हो रहा है और जहां उन्हें मिल सकता है, उसके बारे में हमेशा जागरूक रहें, क्योंकि सुरक्षा हमेशा पहले स्थान पर रहनी चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • प्रत्येक युद्ध के प्रत्येक विवरण (जो भाग लिया, जो लांचर का इस्तेमाल किया गया था, आदि) को रिकॉर्ड करने के लिए एक रणनीतिक लड़ाई पत्रिका लिखना शुरू करें। हर लड़ाई, युक्ति, हथियार, खिलाड़ी आदि के लिए नोट्स दें। फिर अगले गेम के संदर्भ के लिए डायरी पर वापस जाएं।
    • खेल को कभी भी आत्मसमर्पण न करें
    • ठिकानों, इमारतों, टावरों और कालोनियों को लॉक करने के लिए पुराने पैडलॉक ढूंढने का प्रयास करें। यदि आप चाहें, तो नियम बनाएं कि इमारतों को नष्ट नहीं किया जा सकता।
    • कार्डबोर्ड या लकड़ी के साथ ढाल बनाएं उन्हें जलरोधक छोड़ने के लिए, उन्हें टेप के साथ कवर करें उन्हें अपनी टीम के रंग या कोट के साथ छोड़ दें, या अपना चेहरा प्राप्त करने के लिए इसे अनुकूलित करें
    • कठिन इलाके में अच्छा बनाने के लिए, दीवारों का निर्माण करना मोटे कार्डबोर्ड या प्लाईवुड के एक टुकड़े का एक बड़ा टुकड़ा लें और इसे दो पेड़ों के बीच स्कोर करें। उस सामग्री का एक टुकड़ा चुनें जो कि दो पेड़ों के बीच की खाई से अधिक व्यापक हो और उस स्थान से बाहर रखें जहां आप इसे से बचाव करना चाहते हैं। इस प्रकार, वह अपनी नौकरी अच्छी तरह से कर सकेंगे, जो अपने क्षेत्र को दुश्मन के ब्रेक-इन से बचाए रखना है। अगर आप जल्दी से भागना चाहते हैं, तो दीवार को दबाएं और उसे ढाल के रूप में उपयोग करें।
    • कवच बनाओ पुराने कार्डबोर्ड, कैंची, टेप, स्टेपलर्स और लोचदार लें इस्टैस्टिक्स संलग्न करने के लिए स्टेपलर और टेप का उपयोग करें, जो आपके शरीर में कवच रखने की सेवा करेगा।
    • , 1) वेल्क्रो पैड के साथ स्टिकी पैड की माप की तुलना में उन्हें खड़ी संरेखित, उन्हें सुझावों बनाने ही स्थिति- 2 में शुरू): आप डार्ट्स वेल्क्रो पैड से स्टिकी पैड मेवरिक लांचर बदलना चाहते हैं, कैसे करने के लिए देख वेल्क्रो पैड के कुछ हिस्सों में कटौती इतना है कि वे स्टिकी पैड 3 के रूप में एक ही आकार के होते हैं) वेल्क्रो पैड के साथ मेवरिक ले जाने। ध्यान दें कि स्टिकी पैड लगभग हमेशा बंदूक बंद हो जाएंगे या वेल्क्रो पैड इस समस्या को नहीं दोगेगा। तो उस मामले में, संशोधन मूल से बेहतर काम करेगा।
    • एक अच्छी रणनीति खेल के दौरान अधिक वजन नहीं है। एक मुख्य लॉन्चर, दो साइडबार, एक तलवार या कुल्हाड़ी चुनें और, यदि आप चाहें, तो थंडर ब्लास्ट (मिसाइल लांचर)।
    • भले ही बैलिस्टिक गेंदें डार्ट्स के साथ-साथ काम नहीं करतीं (जो कि वे देख सकते हैं की तुलना में लक्ष्यों को लक्षित करने के लिए और अधिक उपयोग की जाती हैं), वे बेस घेराबंदी से बचने के लिए उपयोगी हो सकते हैं वे वस्तुओं में रिकोषेट कर सकते हैं और यहां तक ​​कि उन दुश्मनों तक पहुंच सकते हैं जो दृष्टि के क्षेत्र में नहीं हैं। डार्ट्स भी ऐसा कर सकते हैं, लेकिन इसके द्वारा आने के लिए बहुत कठिन है।
    • बुद्धिमान होने का प्रयास करें आप अपनी जेब में एक शस्त्रागार के साथ तंग जगहों में नहीं जा सकते हैं और अपने बैग के अंदर घर रेफ्रिजरेटर नहीं कर सकते।
    • एक्स्ट्र्रीके डार्ट्स के साथ पुराने एलिट डार्ट्स को बदलने की कोशिश करें, जो अधिक निश्चित हैं।
    • अभ्यास परिपूर्ण बनाता है एक Nerf मास्टर होने के लिए, हमेशा ट्रेन।

    चेतावनी

    • अपने सिर का प्रयोग करें, क्रूरता नहीं।
    • पहले और सबसे महत्वपूर्ण सुरक्षा रखो हमेशा अपने माता-पिता को बताएं कि आप कहां खेलेंगे, क्योंकि रात बहुत तेज हो सकती है और आप दिन के लिए हार जाते हैं।
    • हमेशा सुरक्षा पहनें, कम से कम आंखों में। आंख में डार्ट प्राप्त करना गंभीर दृश्य समस्याएं पैदा कर सकता है।
    • हमेशा कानून और आपके माता-पिता का पालन करें

    आवश्यक सामग्री

    • स्वस्थ भोजन (बकवास नहीं)
    • कई अलग-अलग नॉर्थ लॉन्चर
    • कई प्रकार के डार्ट्स और गोला बारूद (स्टिकीपेड, सक्शनकूप्स, सीटील, स्ट्रीमलाइन, ग्लो-इन-द-डार्क, बैलिस्टिक बॉल्स, इत्यादि)।
    • दोस्त जो मजाक का आनंद लेते हैं
    • कार्डबोर्ड।
    • लकड़ी।
    • चिपकने वाली टेप
    • कार्यालय की आपूर्ति (कैंची, स्टेपलर्स, आदि)
    • जासूसी उपकरण
    • बैग।
    • जल।
    • शिल्प सामग्री
    • आदि
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com