IhsAdke.com

एनईआरएफ हथियार को कैसे संशोधित करें

Nerf बंदूक सिर्फ बच्चों के लिए नहीं रह रहे हैं साहसिक संशोधनों और हैक्स यह Nerf बंदूकें वसंत बनाने के लिए और असीम मज़ा दबाव की एक विस्तृत विविधता मिल गया "यह अपने आप करते हैं"। सभी Nerf बंदूक एक अलग तरीके से समायोजित किया जा सकता है, जानने के nerfs के दो मुख्य प्रकार की बुनियादी तंत्र शोषण और अपने स्वयं के mods (संशोधन) के प्रक्षेपण की सुविधा। मूल बातें जानें और इन फोम निशानेबाजों को संशोधित करना प्रारंभ करें

चरणों

विधि 1
आरंभ करना

पिक्चर शीर्षक संशोधित करें एक Nerf गन चरण 1
1
संशोधन के लिए एक अच्छा हथियार खरीदें नरफ हथियारों के कई शैलियों और मॉडल हैं, लेकिन मूल मॉडल आमतौर पर संशोधित करने के लिए सबसे अच्छे होते हैं, क्योंकि वे सबसे सामान्य हैं। यदि आप शुरू करना चाहते हैं, तो बुनियादी वसंत या दबाव बंदूक खरीदना सबसे सस्ता विकल्प होगा और आपको अधिक विविधताओं की अनुमति देगा। आप बाद में एक सही स्नाइपर ट्यूनर कर सकते हैं धीरे धीरे शुरू करो और नेरफ हथियारों के दो मूल श्रेणियों को जानें:
  • वसंत बंदूकें एक आंतरिक वसंत से सक्रिय होती हैं जो बंदूक की पीठ पर एक शॉट और दूसरे के बीच एक प्लास्टिक की कड़ी स्लाइडिंग करके संकुचित होती है। यह आंदोलन वसंत को घुमाता है, जो फोम डार्ट की शुरूआत करता है। नेरफ मावेरिक वसंत का हथियार है, जो कि लोग सबसे ज्यादा संशोधित हैं।
  • दबाव बंदूकें हवा के दबाव के साथ काम करती हैं, जो बंदूक पम्पिंग करते समय तैयार होती हैं, जैसे कुछ पानी बंदूकें सरल हथियारों के साथ शॉट्स की बढ़ी हुई शक्ति और सटीकता के लिए इन हथियारों में काफी संभावनाएं हैं। बुनियादी दबाव मॉडल बिग ब्लास्ट है, हालांकि तकनीकी तौर पर नेरफ़ द्वारा नहीं बनाया गया है
  • पिक्चर शीर्षक संशोधित करें एक Nerf गन चरण 2
    2
    बुनियादी संशोधनों के लिए आपको आवश्यक उपकरणों को इकट्ठा करें असल में, आपको बुनियादी हथियारों में सरल बदलाव करने के लिए कड़ी मेहनत करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको अपने हथियार से परे कुछ औजारों की आवश्यकता होगी। यदि आप 15 वर्ष से कम हो, तो उपकरण को संभालने में मदद करने के लिए अपने माता-पिता से पूछने या जरूरत पड़ने वाली कटौती करने का अच्छा विचार है। निम्नलिखित सत्रों में वर्णित संशोधनों को बनाने के लिए, आपको निम्न की आवश्यकता होगी:
    • एक हाथ देखा
    • फिलिप्स पेचकश
    • सेंडिंग कागज
    • ड्रिल या फ़ाइल
    • चिमटा
    • स्पेयर पार्ट्स यदि आप अपग्रेड करना चाहते हैं
  • चित्र नाम बदलें एक नेरग गन चरण 3
    3
    जानें कैसे "Stefans" Nerf शब्द बनाने के लिए एक संक्षिप्त मतलब यह है कि "नहीं प्रशस्त मनोरंजन फोम," जो मूल रूप से polyurethane से बना है है। एक दुकान में आप खरीदते हर हथियार के साथ एक छोटी राशि वाली Nerf डार्ट्स आती हैं, लेकिन हम इसका सामना करते हैं ये छोटे डार्ट्स स्टोर में खोने के लिए आसान और बहुत महंगा हैं। जब आप शुरू कर रहे हैं, तो सीखने के लिए सबसे अच्छा बुनियादी संशोधनों में से एक यह है कि आप अपने डार्ट्स कैसे बना सकते हैं और पैसा कैसे बचा सकते हैं। एक सामान्य विधि नेरफ के प्रति उत्साही द्वारा विकसित किया गया था, और ये डार्ट्स को आमतौर पर "स्टीफंस" कहा जाता है स्टीफंस बनाने के कई तरीके हैं, लेकिन यहां सबसे सरल है उन्हें नीचे वर्णित संशोधनों को पूरा करने की आवश्यकता होगी।
    • डार्ट्स को काटने के लिए आपको 15 मिमी फोम सिलेंडर की आवश्यकता होगी। इन ट्यूबों को किसी भी भवन की दुकान, सामग्री भंडार या इंटरनेट पर पाया जा सकता है। आप समानता (यह नार्ड डार्ट्स के रूप में एक ही मूल सामग्री है) पर ध्यान देंगे। सिलेंडर आमतौर पर लुढ़का यदि यह मामला है, तो आपको अलग-अलग डेटा निकालने से पहले उन्हें बाहर करना चाहिए। अधिकांश लोगों को सिलेंडर एक दिन के लिए एक मेज या अन्य सपाट सतह पर टेप के साथ फैला पकड़े करके करते हैं।
    • डार्ट्स को वजन देने के लिए, लोग आमतौर पर बी.बी. प्लास्टिक की गेंदों या मछली पकड़ने के वजन का उपयोग करते हैं। स्टीफंस बनाने के लिए आपको कैंची और गर्म गोंद की भी ज़रूरत होगी
    • फोम को पांच सेंटीमीटर सत्र में कट कर बी बी या मछली पकड़ने के वजन को सम्मिलित करने के लिए एक छोर को एक छोर बना दें। गर्म गोंद की केवल एक टिप का उपयोग करें और वजन छड़ी, इसे सूखा देना
  • चित्र नाम बदलें एक नेरग गन चरण 4
    4
    अपने स्वयं के संशोधनों का आविष्कार करें। प्रत्येक व्यक्ति के पास एनरफ हथियारों के लिए सबसे अच्छा हैक्स और संशोधनों पर अपनी चाल और राय है और विभिन्न हथियारों को पसंद किया गया है। ऐसा करने का कोई "सही" रास्ता नहीं है सीखने का सबसे अच्छा तरीका है हथियार को अलग करना और समझना कि यह कैसे काम करता है, तो आप अपने विचारों को शुरू करना और अपने संशोधनों का परीक्षण करना नीचे दिए गए विशिष्ट संशोधनों पर कुछ अन्य लेख देखें:
    • होममेड एनर्फ स्नाइपर पर एक नज़र डालें
    • एक Nerf हथियार पेंट
    • एक Nerf बंदूक आगे गोली मारो बनाओ
    • आसानी से एक Nerf Longshot संशोधित करें
    • एक Nerf Maverick संशोधित करें
    • एक नेरफ़ रिकन सीएस 6 संशोधित करें
    • एक Nerf Nite खोजक संशोधित करें
  • विधि 2
    स्प्रिंग हथियार संशोधित करना

    पिक्चर शीर्षक संशोधित करें एक Nerf गन चरण 5
    1
    बंदूक पकड़ सभी बोल्ट निकालें स्प्रिंग नर्फ को संशोधित करने में पहला कदम बंदूक खोलने और आंतरिक घटकों की जांच करना है। बंदूक का निर्माण फिलिप्स शिकंजे से जुड़ने वाले दो प्लास्टिक आधाओं द्वारा किया जाता है। बड़ा हथियार अधिक बोल्ट होगा, लेकिन छोटे handguns केवल तीन होगा।
    • अपने पेचकश से शिकंजा निकालें और उन्हें एक तरफ सेट करें आंतरिक घटकों को प्रकट करने के लिए बंदूक के दो हिस्सों को अलग करें। एक आधा सिर्फ एक शॉल होना चाहिए, और सभी भागों को दूसरी तरफ संलग्न करना चाहिए।
  • पिक्चर शीर्षक संशोधित करें एक Nerf गन चरण 6
    2
    सिलेंडर निकालें और कैप खोलें यदि आप एक मेवरिक (सबसे आसान तरीका है आरंभ करने के लिए) को संशोधित कर रहे हैं, तो शुरुआती के लिए सबसे आम संशोधन हवा और बैरल पिन (जो यह असंभव Stefans का उपयोग करें और प्रत्येक शॉट की मुहर कम करने के लिए कर रहे हैं) पर प्रतिबंध को हटाने के लिए है। ऐसा करने के लिए, आपको सिलेंडर को छोड़ने की जरूरत है, जहां डार्ट्स को फायर करने से पहले ही रहना है।
    • डार्ट्स को पकड़ने वाले सिलेंडर को आसानी से बहुत ज्यादा बल न बना लेना चाहिए। बस एक हाथ से तंग पकड़ो और उसे बंदूक के खोल से हटा दें। सिलेंडर के साथ एक ग्रे या बेज रंग का प्लास्टिक डालने चाहिए, जिसे आपको निकालना चाहिए।
    • आम तौर पर यह सम्मिलित एक नारंगी कैप से जुड़ा होता है जिसे आप पेचकश की तरफ या केवल आपके नेल का उपयोग कर निकाल सकते हैं। इस टोपी को याद मत करो, या आप बंदूक पुन: इकट्ठा करने में सक्षम नहीं होंगे।
  • पिक्चर शीर्षक संशोधित करें एक Nerf गन चरण 7
    3
    हवाई प्रतिबंध निकालें प्रत्येक बैरल के अंत में नारंगी प्लास्टिक का एक टुकड़ा और एक वसंत होना चाहिए। कवर को खोलना, आवश्यक होने पर किसी भी शिकंजा को हटा दें और प्लास्टिक के हिस्सों और स्प्रिंग्स हटा दें। इन टुकड़ों का उपयोग हवा के मार्ग को प्रतिबंधित करने और डार्ट्स को धीमा करने के लिए किया जाता है, जिसका हथियार की फायरिंग क्षमता पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता। उन्हें निकालें और उन्हें त्याग दें।
  • पिक्चर शीर्षक संशोधित करें एक Nerf गन चरण 8
    4
    बैरल से पिंस निकालें Nerf डार्ट्स खोखले हैं और बंदूक के प्रत्येक बैरल के अंदर पिन में फिट हैं। लंबे समय से, इसने लोगों को अपने डार्ट्स का इस्तेमाल करने से रोका। सौभाग्य से, आप बस उन्हें कट कर सकते हैं प्रत्येक सिलेंडर से पिन के साथ बैरल के पीछे के कवर को निकालें और प्लास्टिक के आधार के रूप में संभव के रूप में उन्हें काटने के लिए पियर का उपयोग करें।
    • यदि आप चाहते हैं, तो आप रेत के साथ सैंडपैड के साथ पिन से बचा सकते हैं ताकि इसे करीब और "साफ़" छू सकें। यह आवश्यक नहीं है, लेकिन यह बेहतर होगा।
    • प्रत्येक सिलेंडर पर नारंगी प्लास्टिक की टोपी को जोड़कर और सिलेंडर चैम्बर वापस खींचकर सिलेंडर को दोबारा बनाएं। आप अंत प्लेटों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए तैयार हैं
  • पिक्चर शीर्षक संशोधित करें एक Nerf गन चरण 9



    5
    "रूसी रूले" संशोधन के लिए अंत प्लेटों से टुकड़ा निकालें सिलेंडर के अंत में ग्रे प्लास्टिक की थाली निकालें, अगर आपके पास अभी तक प्लास्टिक धनुष के आकार का कर्नेल नहीं मिला है। यह सिलेंडर को स्वतंत्र रूप से कताई से रोकने के लिए प्रयोग किया जाता है, इसलिए आप कैमरे को बंदूक पर बंद कर सकते हैं जैसे कि येसी जेम्स यह संशोधन बंदूक को अलग तरह से शूट नहीं करेगा, लेकिन बहुत अच्छा प्रभाव देता है।
    • यदि आप इस संशोधन को पूरा करना चाहते हैं, तो फ़ाइल के साथ कर्नेल रेत या चूने नोजल के साथ एक ड्रिल जितना संभव प्लास्टिक सपाट बनाने के लिए जितना संभव हो सके, इसलिए कैमरा इसमें टकराएगा। यदि यह फ्लैट नहीं है, तो आप सही नहीं हो सकते। यदि आप एक शक्तिशाली उपकरण का उपयोग कर रहे हैं तो मदद और अनुमति के लिए पूछें
    • बंदूक को अंत प्लेटें वापस स्नैप करें और सिलेंडर वापस डाल दें। अगर आप शॉट से 1.5 से 3.0 मीटर दूर कुछ और कैमरा को घुमाने की क्षमता जोड़ना चाहते हैं, तो आप कर चुके हैं। बंदूक आधा में शामिल हों
  • पिक्चर शीर्षक संशोधित करें एक Nerf गन चरण 10
    6
    बेहतर वसंत यदि आप अपने हथियार के लिए अधिक शक्ति चाहते हैं, तो एक मजबूत एक के साथ वसंत की जगह स्प्रिंग्स को निकालकर अपने हथियार के फायरिंग डिवाइस के घटकों की जांच करें यह एक कमजोर और सस्ता धातु का टुकड़ा है, आप आसानी से एक उपकरण स्टोर पर जाकर एक बेहतर खरीद सकते हैं। अपने साथ वसंत को उसी मोटाई और लंबाई के साथ एक नया वसंत खरीदने के लिए ले लो, लेकिन बेहतर गुणवत्ता वाली सामग्री से बना।
    • यदि आप वसंत को बदलते हैं और यह हथियार के दोनों सिरों तक नहीं पहुंचता है, तो आप कुछ सिक्के डाल सकते हैं जो आपके हथियार पर फिट होते हैं ताकि आवश्यक तनाव पैदा हो।
  • चित्र को संशोधित करें एक Nerf गन चरण 11
    7
    प्रति बैरल बदलने पर विचार करें कुछ संशोधक शॉट के बल से ग्रस्त थे जैसे हथियार की बैरल को निकालने और पीवीसी के एक पाइप का आदान-प्रदान करने के लिए, जो इसके स्टीफंस की एक ही लंबाई की है। सख्त सील छोड़कर और वसंत दबाव बढ़ने से डार्ट्स बहुत आगे बढ़ सकते हैं और बहुत तेज हो सकते हैं।
    • यदि आप ऐसा करना चाहते हैं, तो उसे ठीक से हटा दें जहां उसे हथियार के "शरीर" का पता चलता है और इसे त्यागें। लंबाई के साथ 15 मिमी पीवीसी पाइप काटकर बैरल की लंबाई से मेल खाता है और सील को पूरा करने के लिए दबाने के लिए इसे सावधानीपूर्वक जगह के लिए गर्म गोंद का उपयोग करें। अंदर गोंद के बुलबुले से बचने के लिए बाहर के आसपास छड़ी करना सबसे अच्छा है।
    • यदि आप बंदूक की नज़र पसंद करते हैं, तो ऐसा मत करो। स्वैप बैरल बकवास की तरह लग रही है, और जब आप कुछ शक्ति हासिल करेंगे, यह आपके हथियार को थोड़ा हास्यास्पद बना देगा।
  • विधि 3
    दबाव हथियारों को संशोधित करना

    चित्र नाम बदलें एक Nerf गन चरण 12
    1
    सभी शिकंजे निकालें और पूरे घटकों का पर्दाफाश करें। Nerf वास्तव में कोई airgun बनाता है, लेकिन लोगों को सभी बंदूकें कि फोम डार्ट्स गोली मार के रूप में "Nerf बंदूकें", तो यह सामान्य बंदूकें Nerf समुदायों के इस प्रकार संशोधित करने के लिए है का संदर्भ लें। ये हथियार आमतौर पर हवा का दबाव बनाने के लिए पांच बार पम्पिंग द्वारा संचालित होते हैं, और फिर बंदूक को निकाल दिया जा सकता है। सुरक्षा कारणों से एक प्लास्टिक एस्केप वाल्व शामिल है, विस्फोट से अपना हथियार रोकना आप वाल्व को प्लग कर सकते हैं और अपनी बंदूक के लिए और अधिक बिजली उत्पन्न कर सकते हैं, जब तक आप सावधान रहें।
  • पिक्चर शीर्षक संशोधित करें एक Nerf गन चरण 13
    2
    हवाई प्रतिबंध निकालें यदि आप हवा के प्रतिबंध और बैरल पिन को हटाना चाहते हैं, तो पिछले अनुभाग में बताए अनुसार करें। आप अंतराल प्लेटों के नीचे रेत कर सकते हैं, प्रत्येक सिलेंडर के स्प्रिंग्स और एयर रेगुलेटर को हटा सकते हैं और इसे पुनः जोड़ सकते हैं। यदि आप चाहें तो बैरल भी बदल सकते हैं
  • पिक्चर शीर्षक संशोधित करें एक Nerf गन चरण 14
    3
    दबाव पंप विधानसभा निकालें इस तरह के एक दबाव हथियार में, एक बम आसानी से एक टुकड़ा में बाहर आ जाना चाहिए। इसमें लंबे समय तक फिट होना चाहिए और एक मोटा चैम्बर जो हवा के साथ भरता है, जैसे कि साइकिल पंप या गेंद। इसे खोलो, बंदूक खोलने के बाद इसे खराब नहीं किया जाना चाहिए या कुछ भी ऐसा नहीं होना चाहिए।
    • पीछे के कवर को खोलें और वायु चैंबर फ्रेम से स्टेम (पम्पिंग भाग) को हटा दें। इसके आस-पास एक छोटी रबड़ की सील के साथ एक टिप होनी चाहिए, जो घर्षण और पंप हवा बनाता है
  • पिक्चर शीर्षक संशोधित करें एक Nerf गन चरण 15
    4
    गर्म गोंद के साथ हवा निकास वाल्व प्लग। कक्ष के अंत में जहां हवा को पंप किया जाता है, आपके पास एक छोटे से खुले निकास वाल्व होना चाहिए, जो मूल रूप से सिर्फ एक छेद है। यदि आप अधिक से अधिक बंदूक पंप कर रहे हैं तो इसका उपयोग कुछ हवा को बाहर करने के लिए किया जाता है।
    • छेद पर केवल थोड़ा सा गर्म गोंद का उपयोग करें, इसे नीचे चौरसाई करके सुनिश्चित करें कि यह जवानों और छेद को पूरी तरह से कवर करता है आगे बढ़ने से पहले पूरी तरह से सूखने की अनुमति दें
    • ध्यान दें कि जब आप दबाव के साथ कक्ष को भरते हैं तो प्लास्ट को तोड़ने या फोड़ने से रोकने के लिए निकास वाल्व को शामिल किया गया है। हम खिलौना प्लास्टिक के बारे में बात कर रहे हैं, मजबूत धातु नहीं, तो आप वाल्व प्लग अगर आप बंदूक तोड़ने जोखिम का जोखिम होगा। आप अधिक फायरिंग पावर हासिल कर सकते हैं, लेकिन इससे पहले ही टूट जाता है।
  • चित्र नाम बदलें एक नेरग गन चरण 16
    5
    जवानों में सुधार करें शक्ति बढ़ाने के लिए एक और तरीका है पंप सवार से ब्लैक रबर के रिंग को निकालकर और मोटी रबड़ के साथ जगह लेना। यह पंप के चारों ओर एक मजबूत सील बनाएगा, प्रत्येक शॉट के साथ अधिक दबाव और अधिक बिजली पैदा करेगा दोबारा, यदि आपने निकास वाल्व को प्लग किया है, तो यह प्लास्टिक पर बहुत दबाव पैदा कर सकता है, इसलिए सावधान रहें और यदि आप करते हैं तो कोमल रहें।
    • बंदूक का परीक्षण करें और पम्पिंग करते समय सावधान रहें। आपको संभवतः केवल एक बार या दो बार पर्याप्त दबाव बनाने के लिए बंदूक पंप करने की आवश्यकता होगी। बंदूक को पम्पिंग शुरू मत करो जैसे कि आप हवाई गद्दे भर रहे थे या बंदूक टूट जाएगी। बंदूक को तोड़ने से बचने या एक बार में इसे तोड़ने से बहुत सावधान रहें
      चित्र नाम बदलें एक नेरग गन चरण 17
  • युक्तियाँ

    • लेजर पॉइंटर के साथ लेजर की दृष्टि से ले लो। कानून या कुछ इसी तरह की अनुमति के लिए लाल लेजर का एक प्रकार खरीदें। आप एक कलैन खरीद सकते हैं जिसमें निर्मित लेजर, एक कीरिंग या थोड़ी सी छोटी सी प्रकाश भी है। अधिमानतः प्रकाश 15.6 सेंटीमीटर या इससे कम होगा। हालांकि, कोई समस्या नहीं अगर यह लंबा है

    चेतावनी

    • मनुष्यों या जानवरों के खिलाफ हथियार को कभी भी नज़र डालें या शूट न करें।
    • एक नरफ हथियार को संशोधित करने से हथियार क्षति हो सकती है।
    • हथियार गलती से शूट और नुकसान पहुंचा सकता है या किसी व्यक्ति या जानवर को चोट पहुंचा सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com