IhsAdke.com

एनईआरएफ में एक जानवर कैसे बनें

NERF के लिए खड़ा है "गैर फैलाने वाले मनोरंजक फोम"

, जो पुर्तगाली में "गैर फैलाने योग्य मनोरंजक फोम" का अर्थ है यह हस्ब्रो (संयुक्त राज्य अमेरिका में मुख्यालय) नामक कंपनी के स्वामित्व वाले बच्चों के खिलौने का ब्रांड है। सबसे लोकप्रिय NERF खिलौने हथियार हैं: उनमें से कुछ नीयन में रंग है और अपने गोला बारूद, मुलायम सामग्री (टिप्पणी की फोम) के साथ उत्पादन किया जाता है खिलाड़ियों के लिए चोट पहुंचाने के लिए नहीं। अब जब आप जानते हैं कि इसके बारे में क्या है, तो अपने एनईआरएफ पिस्तौल को पुनः लोड और तैयार हो जाओ: यह मजाक के लिए समय है!

NERF कुछ कॉलेज परिसरों और अमेरिका माध्यमिक स्कूलों में लोकप्रिय मनोरंजन का एक रूप है। भी हालांकि, जो केवल एक मजाक भी "गंभीरता" और रणनीति (और कोई कम से प्रयोग किया जा सकता जा सकता है: खेल बड़े खिलाड़ी स्पंज गोला बारूद एक दूसरे को फेंक की अच्छी मात्रा (कम से कम तीन) में बुनियादी तौर पर होते हैं मज़ा)। कैसे NERF पर एक विशेषज्ञ बनने के लिए पर कुछ जानकारी नीचे दिए गए चरणों मिलते हैं!

चरणों

भाग 1
नियम सीखना

एक नर्फ एस्सिसिन या हिटमैन चरण 1 बनें चित्र का शीर्षक
1
बुनियादी नियमों को जानें एनईआरएफ (जिसे "किलर" भी कहा जाता है) खेलने के सबसे आम रूप में, प्रत्येक खिलाड़ी को एक खींचा कार्ड पर "मिशन" प्राप्त होता है। इस मिशन या असाइनमेंट में खेल के दूसरे खिलाड़ी का नाम होगा। इसलिए, "हत्यारा" का लक्ष्य, अपने मिशन (प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से) अपने एनईआरएफ हथियार के साथ दिखाए गए खिलाड़ी को समाप्त करना है
  • अधिकांश खेलों को "घातक शॉट" नियम की आवश्यकता होती है, यानी फोम गोला बारूद को सिर या ट्रंक में "शिकार" को मारा जाना चाहिए।
  • एक और काफी सामान्य नियम दुश्मन की आग से बदला लेने के लिए नहीं है, जब तक अन्य खिलाड़ी सक्रिय रूप से इसे खत्म करने की कोशिश नहीं कर रहा है। सामान्य शब्दों में, इस नियम के खिलाड़ियों का उपयोग करते समय केवल उनके मिशन को लक्षित करना समाप्त होता है
  • खेल में हर समय अपने "मिशन कार्ड" को अपने साथ रखें, अगर आपको रेफरी के प्रति अपने व्यवहार को साबित करने की आवश्यकता होती है।
  • एक नर्फ एस्सिसिन या हिटमैन चरण 2 बनें चित्र का शीर्षक
    2
    तैयार खिलाड़ियों के समूह खोजें आपको एक निष्पक्ष "अंपायर" या संयोजक के साथ कम से कम तीन लोगों के समूह की आवश्यकता होगी जो अंक प्रदान कर सकते हैं, खेल का नियंत्रण बनाए रख सकते हैं और इसे व्यवस्थित कर सकते हैं।
    • यदि आप पहले से ही एक गेम में प्रवेश कर रहे हैं, तो उस विशेष गेम के नियमों को स्पष्ट करने के लिए रेफरी से पूछें। ध्यान से सुनो और अच्छे मज़ेदार होने के लिए दिशानिर्देशों का पालन करें। यदि आपको किसी विशेष गेम का आयोजन नहीं करना है, तो अपने स्वयं के दोस्तों और / या हितधारकों के साथ अपना प्रारंभ करें।
  • एक नर्फ एस्सिसन या हिटमैन चरण 3 बनें चित्र का शीर्षक
    3
    मैच के लिए एक समय सीमा निर्धारित करें मेरा मानें: कुछ गेम सभी खिलाड़ियों का सफाया होने से पहले हफ्ते या दिनों तक रह सकते हैं और मैच फिर से शुरू हो सकता है। इसलिए, प्रत्येक मैच के लिए एक अवधि का समय निर्धारित करने के लिए दिलचस्प हो सकता है, या गोल का मिलान कर सकता है। आवंटित समय के आधार पर, राउंड अलग होगा (खिलाड़ियों को अपने लक्ष्यों के पीछे चलना पड़ सकता है, या वे अपने चुने हुए रणनीतियों के साथ अपने समय का अधिक समय नहीं ले सकते)। अपने विशेष हितों को पूरा करके अपने खेल को अनुकूलित करें
  • एक नर्फ एस्सेन या हिटमैन चरण 4 बनें चित्र का शीर्षक
    4
    "सुरक्षित क्षेत्र" नामित करें अक्सर, कुछ क्षेत्रों को "सीमा से बाहर" माना जाना चाहिए और इसे "सुरक्षा ज़ोन" के रूप में माना जाना चाहिए, जहां न तो आप और ना ही कोई भी समाप्त हो सकता है। परिसर में कार्यरत खिलाड़ियों के लिए, उनके कार्यस्थल को "बंद सीमा" साइट के रूप में भी शामिल किया जाना चाहिए।
    • आमतौर पर नियमों के खिलाफ सुरक्षा क्षेत्र को छोड़ने के लिए, "प्रक्षेपवक्रय" पर, पहले से ही अपने एनईआरएफ के साथ एक साथी की शूटिंग कर रहा है। मैच में भाग लेने के लिए आपको हमेशा "खुले मैदान" में होना चाहिए
  • पिक्चर शीर्षक से एनरफ एस्सेन या हिटमैन चरण 5 बनें
    5
    प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष गेमप्ले चुनें इस मोड में कुछ खेल केवल खिलाड़ियों, फोम शॉट्स Nerf बंदूक जो लक्षित करने के लिए समाप्त किया जा करने के लिए है, जबकि अन्य खेल के नियमों को थोड़ा विस्तार किया है इस तरह के जहर, बम विस्फोट, दूसरों के बीच के रूप में अप्रत्यक्ष निपटान के अन्य प्रकार, अनुमति देने के लिए अनुमति देते हैं ।
    • एक फोम डार्ट पास या "ज़हर" लिखा कागज का एक छोटा सा टुकड़ा कभी-कभी अनुमति दी जाती है। हालांकि, आपके लक्ष्य को प्राप्त करने के "अप्रत्यक्ष" तरीके शामिल करने के लिए हमेशा अधिक मज़ेदार और रचनात्मक तरीके हैं।
  • एक नर्फ एस्सिसन या हिटमैन चरण 6 बनें चित्र का शीर्षक
    6
    एक मैच शुरू करने से पहले, सुनिश्चित करें कि आपके पास खेलने के लिए एक उपयुक्त स्थान है। कुछ साइटें - यहां तक ​​कि देश - NERF के साथ गेम के अभ्यास पर प्रतिबंध लगाते हैं यदि, इसलिए, आप किसी के हाथ में एक खिलौना बंदूक के साथ पीछा करने जा रहे हैं, सुनिश्चित करें कि यह एक उपयुक्त स्थान पर किया जा रहा है और यह आपको कोई समस्या नहीं पैदा करेगा।
    • कुछ परिसरों में मैचों की अनुमति नहीं होगी, जब तक वे कक्षा घंटों के बाहर या अवकाश में नहीं होते। सावधानी बरतें और नियमों का सम्मान करें।
    • अपने पड़ोसियों यदि आप अपने पिछवाड़े NERF में खेलने: उन्हें पता है अपने कुछ मित्रों के अपने हाथ में खिलौना बंदूक के साथ अपने घर के आसपास क्रॉल करने के लिए एक तर्कसंगत कारण हो सकता है चलो।
  • एक नर्फ एस्सिसन या हिटमैन चरण 7 बनें चित्र का शीर्षक
    7
    जब आप समाप्त हो गए हैं तो रेफरी को सूचित करें। आमतौर पर, यह स्कोर करने वाले सभी खिलाड़ियों को ध्यान में रखते हुए रेफरी या खेल प्रशासक का काम है। आमतौर पर खेल लंबे समय तक चलेगा, और उन्हें उचित निगरानी की आवश्यकता होगी (या फिर एक बार फिर से शुरू करने के लिए)
    • कुछ गेम में, एक बार जब आप किसी विशेष खिलाड़ी को मारते हैं, तो उसका मिशन तुम्हारा हो जाता है इस तरह के खेल में, खेल तब तक जारी रहता है जब तक कि सभी खिलाड़ियों का सफाया नहीं हो जाता, और केवल एक ही खिलाड़ी के ऊपर।
  • भाग 2
    कुछ सामरिक विवरण

    चित्र शीर्षक से एक एनरफ एस्सिसिन या हिटमैन चरण 8 बनें
    1
    सावधानी बरतें अपने लक्ष्य की ओर पागल होकर पहली बार जब आप देखते हैं तो रक्षा में समाप्त होने का एक अच्छा तरीका है। आपको शांति से इसे खेलने और कुछ समय तक अपने लक्ष्य का पीछा करने की आवश्यकता है जब तक कि आप अपने आंदोलन पैटर्न और छुपा स्थानों को नहीं सीखते। सुरक्षा क्षेत्र से अवगत रहें और पता करें कि आप किस जगह के लिए जाल लगा सकते हैं।
    • कुछ गेम के बारे में इस बारे में विशेष नियम हैं उदाहरण के लिए, यह हो सकता है कि अपने खेल में उठाने दंड (यानी, एक खिलाड़ी एक दूसरे के साथ सहयोगी हो सकता है और संरक्षित किया जाना) दिए बिना लक्ष्य की तुलना में विलोपन हो सकता है। इन नियमों से अवगत रहें और उन्हें बुद्धिमानी से उपयोग करें



  • एक नर्फ एस्सिसन या हिटमैन चरण 9 बनें चित्र का शीर्षक
    2
    अपने लक्ष्य को जानने के लिए जानें वह कैसा खिलाड़ी है? लापरवाह? कंजर्वेटिव (क)? वह कहाँ छिपता है? आपको खेल से निकालने से अकेले आपको मिलाने का सबसे अच्छा तरीका क्या है? एक बार जब आप अपने प्रतिद्वंदी की तरह सोचने लगे, तो आप जीत के करीब होंगे।
  • एक नर्फ एस्सिसिन या हिटमैन चरण 10 बनें चित्र का शीर्षक
    3
    बंद करो और करीब रहें आमतौर पर, खिलाड़ियों को बेहद सतर्क रहना होगा, लेकिन आप "गलत गठबंधन" तकनीक का उपयोग करने और अपने लक्ष्य के करीब पहुंचने की कोशिश कर सकते हैं जैसे कि यह आपके मिशन का लक्ष्य नहीं था। यह धोखे है, उसका एक रूप या उसके सामने गार्ड को कम करना। इसलिए, हमले के लिए एक अच्छी स्थिति रखें
    • यह आपकी रणनीति में अन्य मित्रों को नियुक्त करने के लिए मोहक हो सकता है, लेकिन आमतौर पर ये नियमों से बाहर हैं
  • एक नर्फ एस्सिसन या हिटमैन चरण 11 बनें चित्र का शीर्षक
    4
    आपको उस समय पर हमला करने की जरूरत है अपने मिशन को पूरा करने के कई मौके पूरे गेम में खुद को प्रकट करते हैं, लेकिन आप जान सकते हैं कि उनका लाभ लेने के लिए कौन सबसे अच्छा है। सफलता की निश्चितता के साथ सही समय और आक्रमण की प्रतीक्षा करें याद रखें कि आपका गोला बारूद अनंत नहीं है ध्यान और सतर्कता क्या खेल रोमांचक और मजेदार रखता है!
  • एक नर्फ एस्सिसन या हिटमैन चरण 12 बनें चित्र का शीर्षक
    5
    अपना ड्राइव पैटर्न बदलें रक्षात्मक रूप से खेलने के लिए भी मत भूलना विभिन्न मार्गों को ले लो और सुरक्षा क्षेत्र से गुजरना सीखें जैसे आप अपना रास्ता बनाते हैं। अन्य खिलाड़ियों के ठिकानों को जानिए ताकि आप खतरनाक मार्गों से बचें और सुरक्षित रहें।
  • भाग 3
    अन्य महत्वपूर्ण विवरण

    एक नर्फ एस्सिसन या हिटमैन चरण 13 बनें चित्र का शीर्षक
    1
    पेपर दर्ज करें जाहिर है, केवल एक छोटी सी एनईआरएफ पिस्तौल के खेल में शामिल होने के लिए पर्याप्त से अधिक है। हालांकि, सही कपड़ों को पहनने से आपको इस चीज की भावना में अधिक मदद मिल सकती है। कैसे कुछ कोहनी पैड, घुटने पैड और एक चमड़े का लुका के बारे में? एनएआरएफ के अन्य हथियारों में शामिल हैं:
    • रैपिडस्ट्रियल-
    • सेंच्युरियन-
    • द एलिट स्ट्रिप-
    • और भंवर Diatron-
  • एक नर्फ एस्सेन या हिटमैन चरण 14 बनें चित्र का शीर्षक
    2
    अपने उपकरणों के साथ जाने के लिए जानें उपकरण थोड़ा तौलना सकता है, इसलिए आपको फिट होना चाहिए और आगे बढ़ने के लिए तैयार होना चाहिए। यदि आप उन लोगों की तुलना में अधिक चला सकते हैं जो आपके लिए खोजते हैं, तो आप गेम जीत सकते हैं!
  • एक नर्फ एस्सिसिन या हिटमैन चरण 15 बनें चित्र का शीर्षक
    3
    अपने एनईआरएफ हथियार के साथ थोड़ा अभ्यास करें यहां तक ​​कि सबसे महंगी किस्मों को प्रस्थान के समय में अधिक सटीकता के साथ खिलौने जरूरी नहीं हैं। यदि आप सीधे अभ्यास के बिना खेल में जाते हैं, तो यह हो सकता है कि किसी बिंदु पर आप एनईआरएफ हथियार को हेरफेर नहीं कर सकते। इसलिए, अभ्यास के डिब्बे और अन्य ठिकानों पर शूटिंग कैसे अपने Nerf बंदूक बर्ताव की भावना (पुनर्भरण के रूप में है, जो शूटिंग से पहले सबसे अच्छा प्लेसमेंट विकल्प, आदि है) प्राप्त करने के लिए।
  • युक्तियाँ

    • आकार में रहें

    चेतावनी

    • पुलिस और यहां तक ​​कि विरोधी बम दस्ते को एनईआरएफ खेलने वाले लोगों के नतीजे के तौर पर बुलाया गया है, न दिखाया कि यह मजाक है। बहुत गंभीरता से कार्य करने के लिए बेवकूफ न बनें, और किसी को चिंतित करने के लिए मत भूलना कि यह एक खेल है।

    आवश्यक सामग्री

    • हथियार एनईआरएफ खिलौना-
    • प्रतियोगिता वर्दी-
    • "आकार में बने रहें" के लिए रखें -
    • एनईआरएफ खेलने के लिए जगह
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com