IhsAdke.com

कैसे खुद के कामुक तस्वीरें लेने के लिए

चाहे आप एक पेशेवर कैमरा या सेल फोन का उपयोग कर रहे हों, आप अपने लिए कुछ सेक्सी फोटो निःशुल्क बना सकते हैं - बिना किसी के लिए उन्हें भुगतान करने के लिए। यहां आप सीखेंगे कि ऐसी तस्वीरों को कैसे तैयार करें, जो आपकी कामुक सुविधाओं को अपने साथ दिखाती हैं।

चरणों

जैकी मार्टिनेज़ (26634) शीर्षक वाली छवि
1
अपने कामुक सुविधाओं को हाइलाइट करें चित्र लेने शुरू करने से पहले तैयार हो जाओ आप कैमरे के सामने अधिक आराम करेंगे क्योंकि यह जानकर कि आपके पास पहले से बहुत ही आकर्षक स्वरूप है, और बाद में इतने सारे स्पर्श अप करने की ज़रूरत नहीं होगी। थोड़ा और अधिक मोहक देखने के लिए इन युक्तियों का उपयोग करें:
  • एक साहसिक मेकअप करें सामान्य से थोड़ी भारी श्रृंगार खर्च करें, ताकि इसकी विशेषताओं को दो-आयामी छवि में हाइलाइट किया जा सके। एक क्लासिक सेक्सी श्रृंगार के लिए, नकली आंखों का पट्टा, काली आंखें लगाने और एक मजबूत लाल लिपस्टिक पहनने का प्रयास करें।
  • अपने बालों को साफ़ करें बिस्तर पर अपने सिर वाले उन लोगों के एक विचारोत्तेजक उपस्थिति के लिए कुछ मात्रा और अव्यवस्था जोड़ें जो हाल ही में एक यौन रिश्ते का तात्पर्य करते हैं। आप बालों के स्प्रे के साथ सूखी होकर अपने बाल को थोड़ा सा गड़बड़ कर सकते हैं, या आप अपने बालों को धो सकते हैं और सूख सकते हैं और अपने सिर पर जड़ भक्षक या मूस डाल सकते हैं।
  • शरीर से बालों को निकालें स्नान और दाढ़ी के नीचे थोड़ा रहें नरम पैर, अच्छी तरह तैयार किए गए गले और भौहें एक कामुक तस्वीर के लिए महान विचार हैं। किसी भी बिखरे हुए को निकालें जो ध्यान देने योग्य है
  • छवि शीर्षक IMG_7316
    2
    चुनें कि क्या पहनना है (या नहीं पहनना)। आप अपनी तस्वीरों को दिखाने के लिए जो निर्णय लेते हैं वह अपने विवेक पर है, और यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप कितना सहज महसूस करते हैं। हालांकि पता चलता है कि कामुकता का अर्थ कपड़े पहनने से नहीं होता - यदि आप मानदंड के रूप में पुरुषों के पत्रिकाओं का उपयोग करते हैं, तो आप देखेंगे कि वह केवल नग्नता को उजागर करने के बजाय उतना उत्तेजित करना है। इस तरह के कपड़ों के साथ अपनी कल्पना का प्रयोग करें:
    • बेसिक अंडरवियर: सेक्सी तस्वीरें लेने के लिए आपको नई अधिसूचनाएं खरीदने की ज़रूरत नहीं है - जो कि आपने पहले ही कर ली है वह शायद ठीक काम करेगा यदि आप इसे सही तरीके से इस्तेमाल करते हैं ब्रा के लिए, शैली का प्रयास करें जो नेकलाइन को उजागर करते हैं, जैसे कि पुश-अप, बालकनैट या अधिक प्रभाव के लिए डुबकी। जाँघिया के लिए, उन दादी के व्यापक लोगों से बचें और पेटी शैली, बॉयशॉर्ट, या बिकनीस का इस्तेमाल करें।
    • नीचे पहनने के कपड़ा: यदि आप सुंदर अधोवस्त्र है, यह पहनने के लिए समय है! कोर्सेट्स, ब्रस्टर्स, डिसाबेलीज़, स्लिप्स, मोजे और ग्रेट्स बहुत अच्छे विकल्प हैं I
    • अन्य वस्तुएं: उच्च ऊँची एड़ी के जूते, बटन शर्ट, पुरुषों के संबंध, मिनीस्कर या सादे चादर लोकप्रिय और कामुक कपड़े हैं या, यदि आप दृश्य ब्याज के लिए कुछ सहायक सामान के साथ अधिक नग्न करना पसंद करते हैं, तो सेक्सी जूते, बड़े संबंध, मोटी चूड़ियाँ, टोपी, स्कार्फ या कुछ चीजें जो आपकी कल्पनाओं में हैं
  • ब्लू मोमेंट पंथी 5
    3
    दृश्य सेट करें यह सुनिश्चित करने का प्रयास करें कि आप उस फ़ोटो से स्टार बन गए हैं जहां आप इस तस्वीर को बनाना चाहते हैं। गड़बड़ी को निकालें, किसी भी टुकड़े को हटा दें और जो कुछ भी आप चाहते हैं वह फिट नहीं है। तस्वीरें लेने के लिए एक साधारण स्थान बिस्तर पर है - इसलिए उस स्थान की व्यवस्था करें जहां आप तस्वीरें ले लेंगे और क्षेत्र से कुछ भी तुरंत हटा दें। या, अगर आप उन्हें बाथरूम दर्पण के सामने ले जा रहे हैं, तो कोने में सब कुछ निकाल दें। इन कारकों पर भी विचार करें:
    • वह जगह जानिए जहां आप तस्वीर पर जाते हैं तस्वीर में देखें कि क्या होगा और क्या नहीं होगा। उदाहरण के लिए, आप संभवत: अपने सिर के ऊपरी भाग को तस्वीर में फिट नहीं करना चाहते हैं, जैसे आप संभवतः बिस्तर के आधे भाग को दिखाई नहीं देना चाहते हैं।
    • चमक को नियंत्रित करें: आप स्पॉटलाइट को कहां पर निर्भर करते हुए आप उच्चारण या छिपाने के लिए चमक को नियंत्रित कर सकते हैं। यदि यह आपके पीछे है, तो आप एक सिल्हूट के रूप में दिखाई देंगे- अगर आप के सामने या आपके पक्ष में हो, तो आपके पास छाया होते हैं, जिसका इस्तेमाल नाटकीय प्रभाव के लिए किया जा सकता है। अगर यह आपकी पहली बार है, हालांकि, प्रकाश और फैलाने वाली प्रकाश से शुरू करना सबसे अच्छा है क्षेत्र में कुछ बल्बों को प्लग करें और चमक को नरम करने के लिए ऊतक, शर्ट या अन्य हल्के कपड़े का उपयोग करें।
    • एक तिपाई का प्रयोग करें: कैमरे को पकड़े बिना खुद की तस्वीरें लें! यह एक विकल्प नहीं है यदि आप अपना कैमरा फोन का उपयोग कर रहे हैं, लेकिन यह तब हो सकता है जब आप एक उलटी गिनती टाइमर के साथ पारंपरिक कैमरे का उपयोग कर रहे हों। कैमरे के साथ आए तिपाई को स्थापित करें, या कैमरा पूरी तरह से स्तर और स्थिर सतह पर रखें।
  • चित्र शीर्षक 1 5 5
    4
    आरामदायक रहो आराम करने की कोशिश करो और अपने घबराहट बाहर चलाओ। यदि आपको आत्मविश्वास और मोहक लगता है, तो आप फोटो में इसे प्रदर्शित करेंगे। इसी तरह, तनावपूर्ण मांसपेशियों और मजबूर मुस्कान भी दिखाए जाएंगे। मौसम में आने के कुछ उपाय यहां दिए गए हैं:
    • कुछ कामुक संगीत सुनें एक प्लेलिस्ट बनाएं जो आपको कामुक और आरामदायक महसूस करने में मदद करता है, और अपनी तस्वीरों को लेने के दौरान उसे धीरे से खेलते रहें।
    • एक बुलबुला स्नान, मोमबत्ती, एक गिलास वाइन या किसी भी चीज के साथ मूड सेट करें जिसका मतलब है कि आपके लिए रोमांटिक शाम है।
    • गोपनीयता पाने का प्रयास करें आप इसे और अधिक आराम से करेंगे, खासकर पहली बार, अगर आप जानते हैं कि आप अकेले हैं चिंता न करें कि आप किसी और को कैसे देख सकते हैं - बस सेक्सी महसूस करने और अच्छे शॉट लेने पर ध्यान केंद्रित रखें।



  • छवि शीर्षक IMG_7760
    5
    एक मुद्रा बनाओ यदि आप एक पेशेवर फोटोग्राफर नहीं हैं, तो ऐसा लगता है कि मॉडल कुछ जादू टोले का उपयोग सभी फ़ोटो में आनुपातिक रूप से देखने के लिए करते हैं। लेकिन वास्तव में, तस्वीर में अच्छी तरह से मिलने की बहुत अच्छी स्थिति है। अपने सर्वश्रेष्ठ का आनंद लेने के लिए इन स्थितियों का उपयोग करें:
    • एक एस-वक्र बनाइए। अपनी पीठ को जितना संभव हो उतना फेंक दो, ताकि आपके स्तन ऊपर आ जाएं और आपकी बट पीछे हो। यह आपके घटता को बढ़ाने में मदद करेगा और एक रेन-ग्लास आकार प्राप्त करेगा भले ही आप तस्वीर के दो-आयामी सतहों पर काम कर रहे हैं।
    • अपनी ठोड़ी लिफ्ट इसे जितना भी समय लगता है उतना थोडा अधिक बढ़ाएं। यह आपके गर्दन को लंबे और पतली बनाने में मदद करेगा, और आपके कॉलरबोन्स पर अजीब छाया बनाने से बचेंगी।
    • अपने कंधे वापस रखो जैसे ही आपकी पीठ को आर्च करते हुए, यह आसन आपके स्तनों को ऊपर उठाने में मदद करेगा
  • अंडरटेस नाम वाली छवि
    6
    फ़ोटो को देखने के लिए किसी को चालू करें (वैकल्पिक)। जब आप फ़ोटो लेते हैं, तो फ़ोटो को एक कामुक लगन जोड़ने के लिए मिनी-स्ट्रीटेज़ करने पर विचार करें। ब्रा की एक पट्टी कम करें, कपड़ों के एक टुकड़े को हटा दें, या अपनी त्वचा का थोड़ा अधिक दिखाएं।
  • चित्र शीर्षक सरेंडर
    7
    तस्वीरों को सुधारना (वैकल्पिक)। फोटो लेने के बाद, आप अपनी अपील बढ़ाने के लिए उन्हें सुधार सकते हैं या प्रभाव जोड़ सकते हैं। दाग हटाने के उपकरण के साथ कीड़े और खामियों को कवर करें, अलग-अलग फ़िल्टर जोड़ें या क्लासिक मूड के लिए फ़ोटो को काला और सफेद या ग्रेस्केल बनाने का प्रयास करें।
  • युक्तियाँ

    • उसके चेहरे की अभिव्यक्ति तस्वीर के सबसे कामुक पहलुओं में से एक है। एक बेजान, उत्साहित या निडर अभिव्यक्ति भी रखें अगर सही ढंग से किया जाए तो कई भाव मोहक हो सकते हैं - कुछ मॉडल का अध्ययन करने के लिए उनके चेहरे के भावों का विचार प्राप्त करें
    • यदि आप कंप्यूटर साझा करते हैं, तो यह आपके यूएसबी डिवाइस पर चित्र या किसी भी उपयुक्त मेमोरी कार्ड, या एक डिस्क (यह है कि अगर तुम पागल दोस्त हैं, वे वापस होगा के रूप में "निजी" फ़ोल्डर सेट नहीं है को बचाने के लिए बेहतर है इस फ़ोल्डर पर ध्यान दें)
    • तस्वीरों में चमक अद्भुत काम करता है: अपने शरीर के कुछ हिस्सों पर जोर देने या आपके शरीर के आकार को हल्का करने के लिए पार्श्व चमक बनाने की कोशिश करें वैकल्पिक रूप से, आपके शरीर के कुछ हिस्सों पर छाया का उपयोग करके कुछ क्षेत्रों को छोड़ दिया जा सकता है, जिससे स्लिमिंग प्रभाव हो सकता है।
    • पकड़ो या कुछ करें: यह आपको कम आत्म-जागरूक दिखाई देता है एक फूल, एक कप या एक गहने भी पकड़ो

    चेतावनी

    • इन तस्वीरों को बनाने के दौरान पूरी गोपनीयता सुनिश्चित करें। अपने दरवाजे बंद करो, अपने पर्दे बंद करें और अपने सामान्य ज्ञान का उपयोग करें।
    • अपनी तस्वीरों को अन्य लोगों के साथ साझा न करें - खासकर इलेक्ट्रॉनिक प्रारूप में। जो लोग आज आप पर भरोसा करते हैं, वे नहीं होंगे जिन्हें आप कल भरोसा करेंगे। जब आप 20 साल में सीनेट पर जा रहे हैं, क्या आप चाहते हैं कि इन तस्वीरों को परिचालित किया जाए?
    • इन तस्वीरों को ऑनलाइन पोस्ट न करें, यदि आप उन्हें सामाजिक नेटवर्क और आपके घर की सड़क पर नहीं देखना चाहते हैं। यदि आप एक छवि ऑनलाइन डालते हैं, तो आप मत करो उस पर कोई नियंत्रण नहीं होगा। इसके अलावा, विचार है कि कई कंपनियों (गूगल विशेष रूप से) बातें अपने सर्वर पर स्टोर करेगा लंबे समय के बाद आप उन्हें नष्ट (उदाहरण के लिए, सही स्थानों में लोगों को फ़ोटो को Picasa भी आप नहीं कर सकते, तो में नष्ट कर दिया उपयोग कर सकते हैं)। हालांकि, पता है कि अगर तस्वीर में कोई पहचाने जाने योग्य भाग नहीं हैं, जैसे कि आपका चेहरा, या गहने, या विशिष्ट टैटू, तो आपको पहचानने का कम जोखिम होगा।
    • यदि आप अपने पीसी से फ़ोटो हटाने का निर्णय लेते हैं, तो अपनी हार्ड ड्राइव से फाइल को स्थायी रूप से निकाल दें या, दूसरों को अपने पीसी या यूएसबी डिवाइस पर फोटो खोजने से रोकने के लिए, अपने निजी डेटा को यूएसबी उपकरणों पर सुरक्षित रखने का प्रयास करें। इसके लिए आप फ्रीोटफील नामक टूल का उपयोग कर सकते हैं।

    आवश्यक सामग्री

    • एक कैमरा (मोबाइल या पारंपरिक)
    • एक तिपाई (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com