IhsAdke.com

मैकडॉनल्ड्स गेम में कैसे जीतें

मैकडॉनल्ड्स का खेल एक भड़ौआ है जो फास्ट फूड कंपनी को व्यंग्यात्मक बनाता है। हमेशा आपको लाभ उठाने में सक्षम होने के लिए अनैतिक निर्णय करना होगा। खेल मुश्किल है लेकिन कुछ सुझाव हैं जो आप पूरे गेम के दौरान पैसा बनाने के लिए उपयोग कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
परिचय

मास्टर द मैकडॉनल्ड्स वीडियो गेम शीर्षक 1 छवि का पहला चरण
1
खेल रोकें अपने गेम को शुरू करने के बाद करना सबसे पहले बात को रोकना है। यदि आप प्रगति में खेल के साथ अपना व्यवसाय चलाने का प्रयास करते हैं, तो आप जल्दी दिवालिया हो जाएंगे। इस खंड में सभी चरणों का पालन करते हुए खेल को रोक दिया गया था। विराम बटन स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में है।
  • यदि आप इन शुरुआती कदमों के साथ लाल रंग में आते हैं, तो चिंता न करें, क्योंकि आप पैसे जल्दी से वसूल कर लेंगे
  • नोट: खेल एनिमेशन इसके साथ भी जारी रहती है रोका गया जब गेम को रोका नहीं गया है, तो "प्ले" बटन फ्लैश।
  • मास्टर द मैकडोनल्ड्स वीडियो गेम शीर्षक 2 चित्र
    2
    तीन सोयाबीन फ़ील्ड बनाएं खाली क्षेत्र पर क्लिक करें और "सोया" विकल्प चुनें। इस चरण को तीन बार दोहराएं
  • मास्टर द मैकडॉनल्ड्स वीडियो गेम शीर्षक 3 छवि का शीर्षक
    3
    जीएमओ के लिए सोया के तीन बैचों को बदलें वृक्षारोपण पर क्लिक करें, और उसके बाद डीएनए प्रतीक क्लिक करें यह तीनों फसलों के लिए करो।
  • मास्टर द मैकडोनल्ड्स वीडियो गेम शीर्षक 4 छवि
    4
    चार पशु चराई बनाएँ चार खाली क्षेत्रों पर क्लिक करें और प्रत्येक एक के लिए पशु खेत चुनें।
  • मास्टर द मैकडोनल्ड्स वीडियो गेम शीर्षक से छवि चरण 5
    5
    फीडलॉट स्क्रीन पर स्विच करें और हार्मोन सक्रिय करें। कैद बटन में एक गाय की छवि है उस मशीन पर क्लिक करें जो भोजन को कमरे के पीछे रखता है और "हार्मोन" (सिरिंज के चिह्न के साथ बटन) का चयन करें। पैसा बनाने शुरू करने के लिए आपको कैद स्क्रीन पर ऐसा करने की ज़रूरत है
  • मास्टर द मैकडोनल्ड्स वीडियो गेम शीर्षक से छवि चरण 6
    6
    रेस्तरां स्क्रीन पर स्विच करें और बॉक्स को किराए पर लगाएं रेस्तरां में जाने के लिए बर्गर आइकन वाला बटन क्लिक करें बक्से पर क्लिक करें और कर्मचारी को किराए पर लें आपको खेल की शुरुआत में केवल एक की ज़रूरत है
  • मास्टर द मैकडॉनल्ड्स वीडियो गेम शीर्षक से चित्र 7
    7
    एक कर्मचारी को असेंबली लाइन में किराए पर लें रेस्तरां के पीछे एक असेंबली लाइन पर क्लिक करें और एक कर्मचारी को किराए पर लें अभी के लिए आपको केवल एक की आवश्यकता है
  • मास्टर द मैकडोनल्ड्स वीडियो गेम शीर्षक से छवि चरण 8
    8
    कंपनी के मुख्यालय पर जाएं और स्वास्थ्य एजेंट को छोड़ दें कॉर्पोरेट दृष्टि खोलने के लिए मैकडॉनल्ड्स लोगो पर क्लिक करें फ्रंट डेस्क पर क्लिक करें और फिर स्वास्थ्य एजेंट को रिश्वत देने के लिए "+" बटन क्लिक करें। यह विकल्प पूरे गेम में सक्षम होना चाहिए।
  • भाग 2
    पैसा बनाना

    मास्टर द मैकडॉनल्ड्स वीडियो गेम शीर्षक से छवि 9 कदम
    1
    गेम साफ़ करें एक बार जब आप ऊपर दिए गए कदम उठाते हैं, तो आप खेल को जारी रख सकते हैं। आपका संतुलन शायद बहुत कम होने वाला है- इसके बारे में बहुत ज्यादा चिंता मत करो, क्योंकि आप जल्द ही बहुत पैसा कमाएंगे I
  • मास्टर द मैकडोनल्ड्स वीडियो गेम शीर्षक वाला चित्र 10 कदम
    2
    दो सोयाबीन फसलें रुको। आप महीनों से महीनों तक सोया लगाने वाले ट्रैक्टर देख सकते हैं जब तक आप दो फसल नहीं बनाते तब तक कुछ भी नहीं है
  • मास्टर द मैकडोनल्ड्स वीडियो गेम शीर्षक से चित्र 11 कदम
    3



    वृक्षारोपण से ट्रांसजेनिक का विकल्प निकालें और उसे बेच दें। पहली दो फसल के बाद, यह केवल शेष सोयाबीन बागानों को ले जाएगा, जो शेष खेल के लिए है। वृक्षारोपण का चयन करें और ट्रांसजेनिक विकल्प को छोड़ दें (इस तरह, आप बिक्री पर अधिक पैसा कमाते हैं) और फिर वृक्षारोपण को बेचने के लिए डॉलर चिह्न के साथ बटन पर क्लिक करें।
    • यह चालें बनाने के लिए खेल को रोकने के लिए अच्छा है ताकि आपको अभिभूत न मिले।
  • मास्टर द मैकडॉनल्ड्स वीडियो गेम शीर्षक वाला चित्र, 12
    4
    मवेशी के दो "फसलों" की प्रतीक्षा करें वृक्षारोपण की तरह, मवेशियों को चारागाह से बाहर खींचने वाले पंजे के साथ क्रेन द्वारा महीनों से महीनों में "काटा जाता है" चलो दो "फसलों" आप खेल जारी रखने के लिए पास।
  • मास्टर द मैकडोनल्ड्स वीडियो गेम शीर्षक 13 चित्र
    5
    अपने कर्मचारियों को पूरा करें दो पशुधन फसलों को पारित करने के बाद, यह आपके रेस्तरां के लिए और अधिक कर्मचारी किराया करने का समय है। कैशियर और उत्पादन लाइन में उपलब्ध सभी पदों के लिए कर्मचारियों को किराए पर लेना
  • मास्टर द मैकडॉनल्ड्स वीडियो गेम शीर्षक 14 शीर्षक वाली छवि
    6
    "खाद्य पिरामिड" और "मैकडॉनल्ड्स के लिए तीसरी दुनिया" विपणन अभियानों को सक्रिय करें कंपनी के मुख्यालय में बायां-साइड विपणन विभाग पर क्लिक करें और "फूड पिरामिड" और "मैकडॉनल्ड्स द थर्ड वर्ल्ड" विकल्प सक्रिय करें। (एक हैंडशेक की छवि के साथ बटन)। केवल इन दो विकल्पों को चालू करें और उन्हें कभी भी बंद न करें।
  • भाग 3
    अपने साम्राज्य को ध्यान में रखते हुए

    मास्टर द मैकडोनल्ड्स वीडियो गेम शीर्षक से छवि चरण 15
    1
    घास की उर्वरता की निगरानी करें उपरोक्त कदम पैसे कमाई शुरू करने के लिए आपको लेने वाले मुख्य क्रियाओं को दिखाते हैं। अब से, आपको हर महीने पैसा बनाने के लिए अपने व्यवसाय का प्रबंधन करने की आवश्यकता होगी। मॉनिटर किए जाने वाले सबसे महत्वपूर्ण बिंदुओं में से एक अपने चराई की उर्वरता है, क्योंकि यह अपने मांस के उत्पादन पर प्रतिकूल प्रभाव डाल सकता है (उनके सोयाबीन वृक्षारोपण को समस्या नहीं होगी क्योंकि वे आनुवांशिक रूप से संशोधित हैं)। चरागाह की प्रजनन क्षमता उस पर क्लिक करके देखी जाती है
  • मास्टर द मैकडोनल्ड्स वीडियो गेम शीर्षक से चित्र 16
    2
    प्रजनन क्षमता गिरने लगने पर आपके जगह चराई को स्वैप करें। जब आपके चराई प्रजनन क्षमता को खोना शुरू कर देते हैं, तो आपको कहीं और नया चरागाह बनाने की आवश्यकता होगी। इससे पुराने घास को आराम और उसकी प्रजनन क्षमता बढ़ जाएगी। मवेशी को खेल को इकट्ठा और रोक दें। चार चराई बेचते हैं और उन्हें दूसरे स्थान पर बनाते हैं। खेल में इस बिंदु पर, आपके पास दो रिक्त स्थान होंगे, इसलिए आपको वर्षावन के दो वर्गों को साफ करना होगा। यह केवल एक समय होगा जब आपको जंगल को नष्ट करना होगा और शहर के पौधों को नष्ट करना आवश्यक नहीं होगा।
    • जब नए चरागाह में प्रजनन क्षमता कम हो जाती है, तो बस चार प्राचीन वर्गों में वापस चले जाते हैं, और इसी तरह।
  • मास्टर द मैकडॉनल्ड्स वीडियो गेम शीर्षक से छवि 17 चरण
    3
    जब आप वन साफ ​​करने के लिए जाते हैं तो एक पर्यावरणविद् को रिश्वत दें पर्यावरण जगत को रिश्वत लेने के लिए जरूरी है कि जब आप जंगल को नष्ट कर दें तो व्यापार पर नकारात्मक प्रभाव से बचें। आपको इसे हमेशा के लिए रिश्वत नहीं देना है, और आपको केवल दो वन वर्गों को नष्ट करना है। कॉर्पोरेट दृष्टिकोण में निदेशक मंडल की जानकारी का उपयोग करके देखें कि जब आप पर्यावरणविद् के रिश्वतखोरी को बंद कर सकते हैं।
  • मास्टर द मैकडोनल्ड्स वीडियो गेम शीर्षक 18 शीर्षक चित्र
    4
    रेस्तरां कर्मचारियों को खुश रखना जब भी आपको एक दुखद कर्मचारी मिल जाए, उसे प्रोत्साहन पदक दें या उसे आग लगा दें अनुशासन विकल्प से बचें क्योंकि यह शायद ही कभी काम करता है।
  • मास्टर द मैकडॉनल्ड्स वीडियो गेम शीर्षक से चित्र चरण 1 9
    5
    जब आप अपने कर्मचारियों को आग लगाते हैं, तो एक राजनेता को रिश्वत दें कर्मचारियों की बर्खास्तगी के लिए नकारात्मक प्रतिक्रिया से बचने के लिए, कॉर्पोरेट मेनू के माध्यम से एक राजनेता को रिश्वत करें जब आप किसी को फायरिंग कर रहे हैं तो केवल रिश्वत को छोड़ना आवश्यक है। निदेशक मंडल की जानकारी देखें, जब राजनेता की रिश्वत बंद हो जाए।
  • मास्टर द मैकडोनल्ड्स वीडियो गेम शीर्षक से छवि 20 कदम
    6
    बारी-बारी से चराई के चक्र जारी रखें, कर्मचारियों को खुश रखने और प्रभावशाली लोगों को रिश्वत देना। खेल में इस बिंदु पर, आपका साम्राज्य पहले से ही आत्मनिर्भर होना चाहिए। आपके साम्राज्य को नियंत्रित करने के लिए आवश्यक होने पर आपको केवल इस अनुभाग के चरण को पूरा करना होगा आप हर महीने आपकी कंपनी में आने वाले पर्याप्त धन देख सकते हैं, सिवाय जब आप चराई को बदल देते हैं या किसी को रिश्वत देते हैं
  • मास्टर द मैकडॉनल्ड्स वीडियो गेम शीर्षक से छवि 21 कदम
    7
    अपने सोया और मांस को ध्यान में रखते हुए देखें इसमें कई सालों का समय लग सकता है, लेकिन आप सोया उत्पादन या मांस में कमी में अधिक देख सकते हैं। अपने मांस के उत्पादन को बढ़ाने और सोयाबीन स्टॉक को कम करने के लिए पौधों की जगह पर एक चारागाह जोड़ें। यह परिवर्तन थोड़े समय के लिए आवश्यक होगा, इसलिए उत्पादन सामान्य पर वापस जाना चाहिए।
  • मास्टर द मैकडॉनल्ड्स वीडियो गेम शीर्षक 22 चित्र का शीर्षक
    8
    अपने सलाहकारों पर ध्यान न दें कुल मिलाकर आप अपने सलाहकारों की शिकायतों या चेतावनियों की अनदेखी कर सकते हैं और समस्याओं के बिना धन अर्जित कर सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com