IhsAdke.com

कैसे स्केटबोर्डिंग के अभ्यास को शूट करने के लिए

स्कैटर और गैर-चिकित्सक इस कथन से सहमत हैं कि कोई ऐसे व्यक्ति की तुलना में अधिक शानदार नहीं है जो एक भयावह रेलिंग पैंतरेबाज़ी करता है या एड़ी फ्लिप

कैमरे के सामने अपनी चालें, ट्यूटोरियल और प्रैक्ट सत्र को फिल्माने में आप अपनी प्रतिभा को दुनिया के साथ साझा करने में सहायता कर सकते हैं। कहाँ शुरू करने के लिए? आप सही उपकरण प्राप्त करना शुरू कर सकते हैं, सर्वश्रेष्ठ एंगल्स और चालें संभव बनाने के लिए तैयार हो सकते हैं और अपने दृश्य के साथ कुछ पेशेवर बनाने के लिए कुछ सुझावों को सीख सकते हैं।

चरणों

भाग 1
क्रय उपकरण

फ़िल्म स्केटबोर्डिंग चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
एक मिनी-डीवी कैमरा खरीदें प्रारंभ में, उच्चतम गुणवत्ता और उपयोग करने वाले सबसे अधिक लागत प्रभावी कैमरे टेप पर रिकॉर्ड मिनी-डी वी हैं। गुणवत्ता काफी बड़ी है, टेप आसानी से सुस्त होते हैं और कैमरे व्यापक रूप से उपलब्ध होते हैं और सस्ते होते हैं, जो आमतौर पर सबसे अच्छा विकल्प साबित होते हैं।
  • एक छोटा पैनासोनिक या सोनी कैमरा आमतौर पर कहीं $ 600 और $ 1,500 के बीच खर्च होंगे सोनी की प्रीमियम लाइनें सबसे लोकप्रिय मिनी-डीवी विकल्प हैं जो स्केटर्स में उत्कृष्ट उत्कृष्टता और गुणवत्ता के लिए मिलती हैं। सस्ती मॉडलों में सोनी VX1000, VX2000 या VX2100 शामिल हैं, जो व्यावसायिक गुणवत्ता प्रदान करते हैं, लेकिन शुरुआत के लिए संभवतः अत्यधिक।
  • सुनिश्चित करें कि आपके कंप्यूटर पर एक फ़ायरवायर 400 पोर्ट है आदर्श रूप से, मिनी-डीवीएस को सर्वोत्तम संभव रिकॉर्डिंग गुणवत्ता के लिए एलपी मोड का उपयोग करना चाहिए।
  • चित्र स्केटिंग बोर्ड स्टेप 2
    2
    कैमरे पर मछली-आँख लेंस का प्रयोग करें। मछली-आंख के लेंस दोनों स्केटबोर्डर और बाधाओं को बनाए रखने में उपयोगी होते हैं जिससे उन्हें देखने के क्षेत्र की चौड़ाई को अधिकतम करने और छाप को पारित करने की अनुमति मिलती है ताकि दर्शक पर्याप्त रूप से दूर की कार्रवाई को पूरा करने के लिए पर्याप्त न हो सब कुछ देखने के लिए यह भी छोटी वस्तुओं को थोड़ा बड़ा या लम्बे दिखता है। यह एक आम व्यावहारिक चाल है, साइकेडेलिक और बहुत ही शांत है।
  • इमेज शीर्षक वाली फिल्म स्केटबोर्डिंग चरण 3
    3
    कुछ मूल वीडियो संपादन प्रोग्राम प्राप्त करें. आप स्केटिंग और नई चालें अभ्यास करते हुए स्वतंत्र रूप से संपादित नहीं कर पाएंगे, और एक सरल उपयोग संपादन प्रोग्राम आपको अपने वीडियो को एक पेशेवर रूप देने के लिए सहायता करेगा। शूटिंग से पहले, संपादन का एक आसान तरीका सुनिश्चित करें।
    • कई मुफ्त संपादन विकल्प हैं, जैसे कि आईमोवि, विंडोज मूवी मेकर और एविडेमक्स, जो बिना किसी कीमत पर ऑनलाइन उपलब्ध हैं। हालांकि वे पेशेवर विकल्प नहीं हैं, वे उपयोग करना सरल हैं और शुरुआती लोगों के लिए उच्च गुणवत्ता वाली वीडियो परिपूर्ण होंगे।
    • व्यावसायिक विकल्प जैसे फाइनल कट प्रो और विडियो स्टूडियो प्रो उपलब्ध हैं यदि आप संपादन प्रक्रिया के दौरान विकल्पों की एक विस्तृत विविधता चाहते हैं और उच्च गुणवत्ता वाले गुणवत्ता
  • इमेज का शीर्षक फिल्म स्केटबोर्डिंग चरण 4
    4
    फिल्म में अच्छी बाधाएं ढूंढें फिल्माने से पहले, अच्छे स्थान ढूंढने के लिए चारों ओर देखो। कुछ अच्छा की तलाश करते समय कैमरे को लेने के लायक है, और इसे अग्रिम में करना सबसे अच्छा है आसानी से फिल्म के साथ एक अच्छी जगह खोजें, लेकिन चुनौतीपूर्ण बाधाएं हैं, इसलिए आपके पास स्मरण के लिए कुछ योग्य है।
    • आदर्श रूप से, बाधाओं के कई विभिन्न किस्मों के साथ एक जगह ढूंढना अच्छा होगा एक अच्छा रेलिंग? ठोस सीढ़ियों की एक अच्छी जोड़ी? व्यर्थ? पार्क या स्क्वायर को खोजने के लिए प्रयास करें, जिसमें आपको अच्छी चालें करने की आवश्यकता है, उन्हें अभ्यास करने के लिए पर्याप्त जगह के साथ।
    • सुनिश्चित करें कि शूटिंग स्थान स्केटबोर्डिंग के लिए उपयुक्त है और यह कि आप किसी निजी संपत्ति का उपयोग अवैध रूप से नहीं कर रहे हैं। यह वास्तविक ट्रैक के अलावा अन्य जगहों पर शूट करने के लिए अधिक पारंपरिक है, अपनी प्रतिभा और रचनात्मकता को स्पष्ट करने के लिए, लेकिन एक अभ्यास ट्रैक भी एक महान शूटिंग स्थान साबित होगा।
  • फिल्म स्केटबोर्डिंग चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    5
    स्केटर्स के एक समूह को गोली मारो इस उद्देश्य के आधार पर आप एक ही स्केटर पर कई बार शूटिंग करके अपने सबसे ज़्यादा समय निकाल सकते हैं, एक ही या अलग-अलग कवायद करने की कोशिश कर रहे हैं। यदि आप अपने दोस्त को फ़िल्म बनाने की कोशिश कर रहे हैं तो मुश्किल फ्लिप 360 डिग्री का, बैटरी और अंतरिक्ष की एक बड़ी बर्बादी हो सकती है ताकि वसूली और पुनः आरंभ करने के लिए हर समय इंतजार किया जा सके। हालांकि, अगर आप अलग-अलग लोगों को फिल्माने जारी रख सकते हैं, तो आप अंत में संपादित कर सकते हैं, इसके अलावा आप अधिक अच्छे चित्रों के साथ समाप्त होंगे।
  • चित्र स्केटिंग बोर्ड स्टेप 6
    6
    अतिरिक्त सामग्री लाओ शूट करने के लिए हमेशा दो चीजों को खरीदने और लाने की कोशिश करें। दो बैटरी लाओ, दो टेप, और यहां तक ​​कि यदि आवश्यक हो तो दो लेंस लाने पर विचार करें। चूंकि यह कई स्केटरों में शामिल होने का समन्वय करना इतना मुश्किल हो सकता है, और अच्छी गुणवत्ता में पैंतरेबाजी को शूट करने के लिए, आप अधिक बैटरी न होने से दिन को समाप्त नहीं करना चाहते हैं उस शानदार फिल्माने को याद मत करो, आगे रखते हुए।
  • भाग 2
    एक स्केट सत्र फिल्माने

    पिक्चर शीर्षक वाली फिल्म स्केटबोर्डिंग चरण 7
    1
    अपने खुद के फर्श पर फोकस यदि आप खुद को कैमकॉर्डर कर रहे हैं, तो अपनी शूटिंग पर ध्यान केंद्रित करें और सुरक्षित रहें, भले ही कौन शूटिंग कर रहा है या कितने स्केटर उत्पादन में हैं कैमरा पर ज्यादा ध्यान देने के लेंस के माध्यम से मत देखो, लेकिन स्केटबोर्ड पर संतुलित रहने पर ध्यान केंद्रित रहें।
    • यदि आप खुद को फिल्माने कर रहे हैं, तो कैमरे को तिपाई पर बढ़ाना पर विचार करें। उस कंक्रीट पर बिंदु को चिह्नित करें जो फ़्रेम का केंद्र है, चाक के साथ, यह जानने के लिए कि पैंतरेबाजी कहां है
    • यदि आप दूसरों पर स्केटबोर्डिंग और शूटिंग कर रहे हैं, तो अपने पैरों के साथ अतिरंजित करने की कोशिश न करें। बस फर्श को चिकनी रखने और कैमरे को स्थिर रखने पर ध्यान केंद्रित करें, ताकि वे फुटेज को लायक बना सकें।
  • पिक्चर शीर्षक वाली फिल्म स्केटबोर्डिंग चरण 8
    2
    रास्ते से बाहर रहो स्थिर चाहे या एक स्केटबोर्ड पर, लोगों के साथ फिल्माया जा रहा है, तो आप यकीन नहीं कार्रवाई के बीच में समाप्त करने के लिए है, जहां आप कर रहे हैं का ट्रैक खोने होना चाहिए। एक बाधा अपने साथियों के आगे एक पैंतरेबाज़ी के बीच में हो जाते हैं, यह कैमरा, उसका चेहरा चोट को बर्बाद और दोस्ती खोने के लिए लगभग एक निश्चित तरीका है।
    • यहां तक ​​कि अगर आप सीढ़ियों के नीचे हैं, जहां आपके मित्र कूद रहे हैं, तो उन्हें एक स्थान पर निचोड़ा रखें। किसी अन्य स्थान को खोजने की कोशिश करने के लिए आगे बढ़ें, लेकिन अभी भी खड़े रहें और उन्हें बताएं कि आप वहां हैं। उन्हें दूर रहने के लिए जगह बनाने के लिए पर्याप्त जगह पर रहें और कुछ गज की दूरी पर आप तक पहुंचने के लिए आगे बढ़ें, यदि आपको जरूरत पड़ने पर आपको बाहर निकलने का पर्याप्त समय मिलता है।
  • फिल्म स्केटबोर्डिंग चरण 9 शीर्षक वाला चित्र
    3
    कैमरे को चलते रहें प्रारंभिक फिल्माने करना शुरू करें, और देर से समाप्त करें जब कोई अच्छा काम करता है, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप फुटेज को सक्रिय रखें आपके पास बहुत सारे चित्र नहीं होंगे प्रतिभा के उन दुर्लभ क्षणों को खोने से बचने के लिए यह याद रखना महत्वपूर्ण है क्योंकि आप टेप से बहुत व्यस्त हैं। यदि आप खाली टेप के साथ छोड़ते हैं, तो एक पूर्ण टेप के साथ वापस आना सुनिश्चित करें।
    • जगह में संपादित करने का प्रयास न करें। बाद में इस मुद्दे के बारे में चिंता करें। बस एक पल कलेक्टर के रूप में खुद के बारे में सोचो, अब के लिए आपकी नौकरी अभी वीडियो को समाप्त नहीं करने के लिए है, लेकिन सबसे अच्छी फुटेज पाने के लिए।
    • इसके अलावा दोषों की फिल्म भी करें युद्धाभ्यास के फिल्माने के बारे में चिंता न करें एक टेप से कुछ भी नहीं भरा है, लेकिन आगे पीछे जाने वाले स्केटबोर्ड एक समय के बाद उबाऊ हो जाते हैं, इसलिए अपने दोस्तों को ट्रिविया से बात करना, खुली घुटनों की तुलना करना और आज़ादी से खेलने का एक अच्छा विचार है। कैमरे के साथ चलना
  • चित्र स्केटिंग बोर्ड स्टेप 10
    4
    पूरे स्केटिंग करनेवाला फ़्रेमयुक्त रखें। पैंतरेबाज़ी के दौरान हवा में ढीली पैरों के दृश्य देखने के लिए बहुत मज़ेदार नहीं हैं शूटिंग लापरवाह, भ्रामक और पूर्ण दृश्य देखने से कम प्रभावशाली लगती है, इसलिए पैंतरेबाज़ी के दौरान तैयार किए गए पूरे स्केटर को रखने के लिए कैमरे को समायोजित करना महत्वपूर्ण है। चालक को प्रदर्शन करने में आवश्यक गति और एथलेटिक्स की पूरी श्रृंखला की सराहना करते हैं।
    • फ़िशआई लेंस का उपयोग करते समय ज़ूम करने की कोशिश न करें उनमें से ज्यादातर टेलीफोोटो स्थिति में उपयोग करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, और ज़ूम उन्हें फोकस खोने के कारण होता है ज़ूम के साथ खेलना भी मूवी को बहुत ही अस्थिर लग जाएगा। इस भूमिका को बहुत ज्यादा खेलने की कोशिश मत करो, लेकिन इस पल के जादू के दस्तावेज के लिए खड़े रहें।
    • सब कुछ के लिए फ़िशआई लेंस का उपयोग न करें विशेष रूप से, मछली की आंखों की लेंस का उपयोग बड़े स्पैन या सुराग के लिए किया जाना चाहिए, कॉम्पैक्ट ट्रिक के लिए नहीं। यदि चाल बहुत बढ़िया होगी, तो 0.63x चौड़े-कोण या फ़िशय लेंस का उपयोग करें - 0.3x अधिक दिलचस्प रेंज के लिए सुझाव दिया गया है और यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप रेल और अन्य मदों की पूरी चौड़ाई को कैप्चर करते हैं बड़े चित्रों की आवश्यकता है
    • मैनुअल फ़ोकस का उपयोग करें इस पर स्विच न करें SteadyShot एक मछली की आंख के साथ, क्योंकि यह विगनेटिंग को बिगाड़ देगा



  • पिक्चर शीर्षक वाली फिल्म स्केटबोर्डिंग चरण 11
    5
    फिल्म की सीढ़ी, नहीं स्केटिंग करनेवाला शुरुआती लोगों द्वारा की गई एक आम गलती जब युद्धाभ्यास शूट करने का प्रयास किया जाता है तो कैमरे को बहुत दूर ले जाना है, फ्रेम पर उभरने के बजाय स्केटर पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करना। सीढ़ी या किसी भी अन्य बाधा पर कैमरा फोकस करें, जब तक पैंतरेबाज़ी से गुजरने के कुछ सेकंड बाद तक।
    • कैमरे को बताएं ताकि आपके पास स्केटर के शरीर और फोकस में सीढ़ी हो।
    • एक अच्छा आम कोण सीढ़ियों के नीचे से 1 मीटर है, कैमरे लगभग मंजिल के खिलाफ फ्लैट रखते हुए। सीढ़ी के ऊपर से स्केटिंग करने वाले के बारे में 2 से 3 मीटर की दूरी पर रिकॉर्डिंग शुरू करें
  • फिल्म स्केटबोर्डिंग स्टेप 12 शीर्षक वाली छवि
    6
    लैंडिंग के दौरान स्केटर की मदद करें फर्श के रूप में संभव के रूप में फर्श छोड़ पैंतरेबाज़ी करने के लिए और अधिक दिलचस्प बनाने के लिए यदि आपके साथी को कूदने में कठिनाई हो रही है, तो कुछ संदर्भ बिंदु और संतुलन होने से दृश्य में काफी सुधार होगा। स्केटर भूमि को देखने के लिए इसे फ़्रेम करें, उस समय तक नहीं।
  • पिक्चर का शीर्षक फिल्म स्केटबोर्डिंग चरण 13
    7
    एक स्केटबोर्ड पर एक ही गति से रेलिंग होने पर एक दृश्य कैप्चर करें एक और क्लासिक दृश्य में आपको फिल्मांकन के दौरान स्थानांतरित करने की आवश्यकता होगी, अधिमानतः स्केटबोर्ड पर। यदि आपका मित्र लंबी रेलिंग पर चलना चाहता है या कई कवायद करता है, तो आपको इमेज को ठीक से कैप्चर करने के लिए इसके साथ स्केट करने की आवश्यकता होगी। मैदान की गहराई को समायोजित करके स्केटर पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कैमरे को सेट करें ताकि ब्लर न हो सके। फिल्मांकन के दौरान स्केटर से एक ही दूरी रखने की कोशिश करें
    • चलने या जल्दी से चलने के बजाए फिल्म के लिए ज़रूरी है, क्योंकि कदम कैमरे को परेशान कर देगा, जिससे दृश्य देखना मुश्किल होगा। स्केटबोर्ड पर चलना आपको एक साफ, चिकनी देखो पर कब्जा करने में मदद करेगा
  • पिक्चर शीर्षक वाली फिल्म स्केटबोर्डिंग चरण 14
    8
    रचनात्मकता का उपयोग करें शूट करने के सामान्य तरीके हैं, लेकिन कोण चुनना, संपादन मोड और पसंदीदा दृश्य आपको फिट होंगे तब तक अभ्यास करें जब तक आप उसे सही नहीं मिलते। इस्तेमाल किया दूरी का ट्रैक रखें और जो सर्वोत्तम परिणाम देते हैं
    • दिन के अलग-अलग समय पर शूटिंग का प्रयास करें यह आपको एक फीचर फिल्म में अधिक विविधता जोड़ने के साथ काम करने के लिए अधिक फुटेज देगा।
  • भाग 3
    संपादन फिल्में

    पिक्चर शीर्षक वाली फिल्म स्केटबोर्डिंग चरण 15
    1
    कच्चे दृश्य अपलोड करें और इसे सहेजें। कैमरे को कंप्यूटर से कनेक्ट करने और फ़ाइल की प्रतिलिपि करने के लिए फायरवायर पोर्ट का उपयोग करें। विशिष्ट प्रक्रिया संपादक के प्रकार और कैमरे पर निर्भर करती है, लेकिन आपको प्रतिलिपि सहेजने के लिए सबसे पहले फुटेज अपलोड करना होगा। छवियों को तब तक संपादित करना शुरू न करें जब तक कि आप फ़ाइलों को सहेज न दें। यदि आप कोई गलती करते हैं या कुछ पैंतरेबाज़ी के दूसरे दृश्य का उपयोग करने का निर्णय लेते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास मूल फ़ाइल बरकरार है
    • वैकल्पिक रूप से, आप टेप पर कच्चे फुटेज छोड़ सकते हैं, जब तक कि आप उसे प्रारूपित करने से पहले बड़े पैमाने पर इसे संपादित नहीं कर सकते। इससे आपको हार्ड डिस्क स्थान बचाने में मदद मिलेगी।
  • पिक्चर शीर्षक वाली फिल्म स्केटबोर्डिंग चरण 16
    2
    अनावश्यक दृश्यों को हटाकर प्रारंभ करें इस प्रक्रिया का पहला और सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा दोहराव, अधिक उबाऊ भागों और बेकार दृश्यों को निकालने में शामिल है। विधानसभा को "सफाई" से शुरू करो, सब कुछ नीचे छोटे से छोटे टुकड़ों तक काटने के लिए। सबसे मनोरंजक वर्गों को बचाने के लिए, सबसे अच्छा चालन और कुछ फुटेज जो सभी स्केटिंग करने वालों को दिखाते हैं, बस अपने स्केटबोर्ड पर चलते हैं और रवैया रखते हैं।
    • बेहतरीन स्केटबोर्ड अभ्यास वीडियो के दृश्यों और युग्मक, ऊंचा और चढ़ाव के विभिन्न दृश्यों का एक मिश्रण होगा जिसमें सभी दृश्यों में नाटक और तनाव पैदा होगा। एक वीडियो जो स्केटबोर्ड की प्रथा का खुलासा करता है, केवल असाधारण कवायद के साथ भरा हुआ है, समय के साथ थका हुआ हो जाएगा।
    • कुछ महाकाव्य विफलताओं को भी बचाएं, या महाकाव्य विफल रहता है, संस्करण में यदि आपका दोस्त जमीन पर गिर गया, तो यह एक दिलचस्प दृश्य हो सकता है, जिसमें दर्शकों को याद दिलाया जा सकता है कि वे हर बार स्केटबोर्ड पर कूदते समय जोखिम लेते हैं।
  • चित्र स्केटिंग बोर्ड स्टेप 17
    3
    कुछ ध्वनि सहेजें ज्यादातर समय, स्केटबोर्डिंग वीडियो में गाने की प्रक्रिया के दौरान सुनाई जाने वाली ध्वनि की बजाय ध्वनि ट्रैक की तरह गाने हैं। चूंकि वे आम तौर पर दोहरावदार हैं, क्योंकि पहिया कंक्रीट पर लग रहा है, वे सुनने के लिए अधिक दिलचस्प नहीं हैं। उचित होने पर कुछ प्राकृतिक लोगों को रखने के लिए ध्वनि को अलग करना अच्छा है। एक मुश्किल पैंतरेबाज़ी के दौरान भी वाहवाही वीडियो को मजेदार बनाने के लिए दिलचस्प लग सकती है।
    • संभवतः आपको बाहरी माइक्रोफोन और अन्य रिकॉर्डिंग उपकरणों को शामिल करने के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं होगी। बस कैमरे को पर्यावरण की आवाज रिकॉर्ड करने दें
  • चित्र स्केटबोर्डिंग स्टेप 18 नामक चित्र
    4
    रंग और सफेद संतुलन समायोजित करें कई स्केटबोर्ड वीडियो बहुत अंधेरे या उड़ा हैं, जिसका अर्थ है कि रंग और इसके विपरीत संपादन प्रक्रिया में समायोजित किया जाना चाहिए। आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि कोई दर्शक स्पष्ट रूप से सभी विवरणों का पालन कर सकता है और वीडियो की गुणवत्ता जितनी स्पष्ट है, उतनी स्पष्ट है।
    • संपादक में बहुत अधिक तुच्छ फिल्टर का उपयोग न करें। अनावश्यक बदलाव का उपयोग वीडियो को एक शौकिया दिखता है यहां तक ​​कि अगर आप जो भी करना चाहते हैं, तो वीडियो को यूट्यूब पर डाल दिया जाता है, यह शानदार बनाने के प्रयास में भी है
  • फिल्म स्केटबोर्डिंग चरण 1 9 शीर्षक वाला चित्र
    5
    वांछित क्रम में क्लिप व्यवस्थित करें आपको उस आदेश को छड़ी नहीं करना चाहिए जिसमें युद्धाभ्यास शुरू में किया गया था। उन्हें किसी भी क्रम में रखें, जो आपके लिए सबसे उपयुक्त है, जो वीडियो को लुभावनी, नाटकीय और मजेदार बना देता है। शुरू, सबसे नाटकीय और भव्य युद्धाभ्यास भी तेज। दर्शकों को एक बड़ी छलांग से पहले झंझरी और घुटनों को देखने दें किक फ्लिप. दर्शक को आपकी सफलता की उम्मीद करें
    • सावधान रहें कि आपका वीडियो भी अस्थिर न हो, या बहुत तेज़ हो। एमेच्योर एडिटर्स के रूप में जैसे ही वे समाप्त हो जाते हैं, या जैसे ही वे शुरू हो जाते हैं, तुरन्त ही युद्धाभ्यास को कम करने की प्रवृत्ति होती है, दर्शक को एक छोटे से भ्रामक छोड़ दिया जाता है। पैंतरेबाज़ी करने से पहले एक छोटी सी जगह रखें और परिष्करण पूरा होने के बाद थोड़ी अधिक देर तक चलने दें। इससे अधिक रहस्य बनाने में मदद मिलेगी, और दर्शकों को जो बहुत अधिक आसानी से कब्जा कर लिया गया था आनंद लेगा।
  • पिक्चर शीर्षक वाली फिल्म स्केटबोर्डिंग चरण 20
    6
    एक साउंडट्रैक चुनें एक अच्छा स्केटबोर्डिंग वीडियो को एक शानदार साउंडट्रैक की आवश्यकता है, और अधिकांश संपादकों को बाह्य संगीत के अंदरूनीकरण को आसान बनाते हैं। क्या आपको कुछ सुना है जो आपको रोमांचित करता है? आप मूल आवाज़ें रख सकते हैं, उन्हें गाना में मर्ज कर सकते हैं या अन्य ध्वनि चुन सकते हैं। अपनी पसंद करें
    • स्केटबोर्डिंग के लिए उपयुक्त साउंडट्रैक हैं, उदाहरण के लिए, जैसे कि सहायक हिप-हॉप या कचरा धातु. कोई आदर्श शैली नहीं है, लेकिन आप थोड़े से हिट हो सकते हैं की छूट! या उपकरण. स्केटबोर्डिंग विडियो विद्रोही, विनोदी और मज़ेदार होना चाहिए। एक साउंडट्रैक चुनें जो यह स्पष्ट रूप से सामने आता है।
  • युक्तियाँ

    • अतिरिक्त स्केटिंगकर्ता लाएं कई लोग एक-दूसरे की ऊर्जा पर ध्यान देंगे, बेहतर चलेंगे और आपको फिल्म में और अधिक सामग्री देंगे।
    • कैमरा फर्म के साथ अभी भी खड़े हो जाओ
    • स्केटिंग करने वाले को कुछ भी मत कहो, अगर आपने देखा है कि वह कुछ पैंतरेबाज़ी से निराश महसूस कर रहा है।
    • फिल्माने के दौरान चैट या मोड़ मत करो स्केटिंग करने वाले को बधाई न देना मुश्किल हो सकता है, लेकिन निश्चित रूप से खुशी के लिए आपकी इच्छाओं के द्वारा बर्बाद एक दृश्य का पता लगाने से निश्चित रूप से बेहतर होगा। यदि आप विरोध नहीं कर सकते हैं, तो कुछ सेकंड के लिए इंतजार करने की कोशिश करें, कुछ सिनेमाई अंतरिक्ष छोड़कर और फिर उसे बधाई देने के लिए अपने साथी के पास जाएं।
    • सुनिश्चित करें कि आपके पास एक पूर्ण बैटरी, टेप और एक पोर्टेबल बैग है।

    चेतावनी

    • स्केटर से अपनी दूरी रखने की कोशिश करें टूटी कैमरे पैक करने के लिए महंगे हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com