IhsAdke.com

कैसे एक निंजा के रूप में छिपकर होना चाहिए

एक निंजा के रूप में चुपके होना सीखें ऐसा करने के लिए, सही रंगों का उपयोग करें और अपने सिल्हूट को बदलने का प्रयास करें।

चरणों

पिक्चर का शीर्षक एक चुपके की तरह एक निंजा चरण 1
1
काले मत पहनना ब्लू एक निंजा के लिए सबसे अच्छा रंग नहीं है ऐसा लगता है कि नहीं, लेकिन काले रंग काफी दिखाई दे रहा है पता है कि अदृश्यता, सरल तकनीकों और कौशल को प्रभावी ढंग से काम करने की कला है, ताकि देखा या सुना न जाए। अपने गाइडों को निंजाओं पर फेंक दें जो काली पुदीना का सुझाव देते हैं।
  • एक निंजा चरण की तरह चक्करदार होना शीर्षक चित्र
    2
    देखना मुश्किल होने की परिभाषा को याद रखना। अदृश्य होने के लिए, पहचानने के लिए आपको देखा या सुना नहीं जाना चाहिए। एक जंगल के बीच में गिरने वाले पेड़ की कल्पना करें, कोई भी इसे सुनने के लिए नहीं गिरता है। यह विचार एक सवाल उठाता है: अगर कोई पेड़ के गिरने को सुनने में कोई नहीं है, तो क्या यह कोई आवाज नहीं पहुंचा? हां, पेड़ ने कुछ शोर बनाया क्यों? क्योंकि अगर आप वहां थे, तो आप इसे सुनकर कहेंगे, "वाह, क्या एक उपद्रव!" उसकी मौजूदगी या वास्तविकता की उनकी धारणा के बावजूद, वृक्ष ने शोर कर दिया जैसा कि गिर गया असली समस्या यह है कि हम इसे "सुनवाई" शब्द को हमारी सुनवाई से जोड़कर परिभाषित करते हैं। पेड़ के पतन एक शोर बनाता है, और यह एक तथ्य है कि हम ध्वनि सेटिंग्स कैसे देखते हैं यह अदृश्यता की एक अन्य अवधारणा है दोनों सिद्धांत और पेड़ अवर्णनीय और अदृश्य हैं। आप उस पेड़ बनना चाहते हैं
  • एक निंजा की तरह चोटी वाला चित्र शीर्षक 3
    3
    ध्यान दें कि आप आवाज़ें बना सकते हैं और अपने प्रतिद्वंद्वी के दर्शन के क्षेत्र को भी पार कर सकते हैं, लेकिन आपको नहीं माना जाना चाहिए। आप अपने inimigo- वास्तव में दृष्टि के भीतर हो सकता है, जब तक वह हैं- लेकिन देख सकते हैं, पर्यावरण के मिश्रण से, अपनी उपस्थिति पर ध्यान नहीं दिया जाएगा।
    • एक और उदाहरण यह है कि "वेली कहाँ है?" आप वॉली की तलाश कर रहे हैं, जो आपके सामने सही है, लेकिन जब तक कि आप उसे ढूंढ नहीं पाते, वह अदृश्य रहेगा। अदर्शन को सम्मिश्रण की कला है, हमारे पर्यावरण का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया है और इसमें गायब हो रहा है।
  • एक निंजा की तरह छिपी रहें चित्र 4
    4
    अपनी उपस्थिति के हर सूचक को छिपाने की कला में मास्टर करें एक सूचक जो कुछ भी मूल रूप से कहता है, "हे, यह मैं हूँ! और मैं इस पत्थर के पीछे छिपा रहा हूं।" आप निम्न क्षेत्रों में अपने कौशल विकसित करके अपनी उपस्थिति के संकेतकों को छुपा सकते हैं:
    • छलावरण - ज़ाहिर है, जब आप जंगल या गहरे गली को पार करते हैं, तो आप अभी भी रहना चाहते हैं। छिपाने का रहस्य कुछ चुपके तकनीकों का अभ्यास करना सीखना है। छलावरण आमतौर पर एक जंगल में उपयोग के लिए मानकीकृत हरे कपड़ों के रूप में माना जाता है। छलावरण (चाहे प्राकृतिक या कृत्रिम) वास्तव में कोई कौशल जो आप अपने आप को अदृश्य रखने के लिए उपयोग करते हैं इसमें दृष्टि, गंध, सुनवाई और अन्य इंद्रियां शामिल हैं:
      एक निंजा चरण 4 बुलेट 1 की तरह चुप रहें चित्र
    • विजन - मानव आँख आंदोलन को पहले देखता है। तो यह आपकी नंबर एक प्राथमिकता है: दृष्टि से बाहर रहने के लिए, आपको यह जानना ज़रूरी है कि आप क्या कर सकते हैं और आपके प्रतिद्वंद्वी को पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं। यह आपके सभी अदर्शन प्रशिक्षण के लिए सही है। यहां बुनियादी धारणा है:
      एक निंजा चरण 4 बुलेट 2 की तरह चुप रहें चित्र
    • धैर्य और प्रवाह के साथ आगे बढ़ना सीखें अकड़नेवाला आंदोलनों को देखने के लिए आसान कर रहे हैं। एक प्राकृतिक वातावरण में शांति को परेशान मत करो। उड़ने वाले पक्षियों का झुंड एक संकेत है कि यहाँ कुछ है।
      एक निंजा की तरह चुराए हुए शीर्षक वाला चित्र, चरण 4 बुलेट 3
  • एक निंजा की तरह चोटी वाला पिक्चर शीर्षक चरण 5
    5
    सुना जा रहा है इसका मतलब यह नहीं है कि आप पाए गए हैं, भले ही परिसर में आपकी उपस्थिति स्पष्ट हो। हालांकि, यदि आप देख रहे हैं, आपकी उपस्थिति के अलावा स्पष्ट होने के बाद, आपकी सटीक स्थिति अब प्रकट हो जाएगी। वह क्या है? क्या उस पेड़ के पीछे कोई व्यक्ति है?
    • इसका दृश्य उद्देश्य उसकी सिल्हूट छिपाना है, यह रूप मनुष्य से अलग है। फार्म और प्रकाश व्यवस्था से अवगत रहें एक मानव सिल्हूट कैसे बना सकता है इसके बारे में सोचें और छिपाना, क्रॉल, चलना, छलावरण या चलाने के बारे में पता है।
      एक निंजा की तरह चोटी वाला पिक्चर शीर्षक चरण 5 बुलेट 1
    • आपकी किस तरह की वर्दी या कपड़े हैं? क्या आप पर्यावरण से बाहर खड़े हैं या मिश्रण करते हैं? क्या आप एक तलवार ले रहे हैं या क्या एक पेड़ की शाखा की तरह लग रहा है? एक राय बनाएं
    • आपकी स्थिति पर निर्भर करते हुए, जिम कपड़े अक्सर शहरी अदृश्यता के लिए सबसे अच्छा विकल्प होते हैं क्यों? अच्छा, क्या हुआ अगर आपको पता चला? जिम कपड़े ज्यादा अपने Tabi (एक कपड़ा निंजा योद्धाओं द्वारा पहना) उजागर की शर्मिंदगी से ज्यादा स्वीकार्य हैं। तस्वीरें और निंजा फिल्मों के लिए, वर्दी में चित्रित किया बहुत अच्छा लगता है, लेकिन एक गिरे हुए पेड़ की टहनी की तरह और अधिक प्रभावी लग रहे है कि एक पत्रिका निंजा के लिए एक मॉडल।
      एक निंजा की तरह चोटी वाला चित्र शीर्षक 5 बुलेट 3
  • एक निंजा की तरह छिपी रहें चित्र 6
    6
    को कवर करने के लिए सही रंग चुनें। अदृश्य होने के लिए, आपके आसपास वातावरण में कपड़े या सामग्री पहनना महत्वपूर्ण है। रंगों की तीव्रता, चमक और समानता के समान होना चाहिए, ताकि उन्हें लगातार बनाए रखा जा सके। निम्नलिखित गाइड का उपयोग करें
    • रात में: गहरे नीले, काले, भूरे या अन्य काले रंग
      पिक्चर का नाम टाइप करें चुपके की तरह एक निंजा चरण 6 बुलेट 1
    • ग्रामीण इलाकों में: हरा और भूरा
      एक निंजा चरण 6 बुलेट 2 की तरह चुप रहें चित्र
    • शहर में: कभी-कभी ग्रे या नीला।
      पिक्चर का नाम टाइप करें चुपके की तरह एक निंजा चरण 6 बुलेट 3
    • सिर्फ इसलिए कि यह रात है, इसका अर्थ यह नहीं है कि सिर से पैर तक की एक काला वर्दी इसे अदृश्य बना देगा। जब आप आगे बढ़ेंगे तब यह रंग आपको निंदा करेगा जब तक आप छाया के अंधेरे भाग में नहीं रहते हैं, एक काले रंग का ढांचा समझने में सक्षम नहीं होगा। याद रखें कि काली एक बहुत ही स्वाभाविक रंग नहीं है - आकाश गहरा नीला है, काले नहीं है - पेड़, पत्ते और घास आम तौर पर हरे या भूरे रंग से बना होते हैं इसके अलावा, एक काला वर्दी रात के काम तक ही सीमित है, जबकि एक हरे और भूरे रंग के वर्दी दिन के लिए अनुकूल हैं।
    • याद रखें कि लक्ष्य आपके मानव सिल्हूट को कवर करना है, जो काफी अलग है। रंग विकल्प आपको यह करने में मदद कर सकते हैं।
  • एक निंजा की तरह चोटी वाला चित्र शीर्षक 7
    7
    चलते वक्त सावधान रहें हमेशा छाया से, छाया से पत्थर, बाधा के लिए बाधा अन्य रणनीतियों और विशेष रणनीति का उपयोग आपकी चाल के साथ संयोजन में किया जाता है जितना अधिक आप परिदृश्य में विलीन हो जाते हैं और उतना ही ऐसा दिखता है कि एक झाड़ू के पीछे एक मानव छिपा रहा है, उतना ही अत्यावश्यक होगा।
    • आप आमतौर पर दो तरह से अपने पर्यावरण का उपयोग करेंगे: छिपाना या मिश्रण करना यदि वह क्षेत्र जिसमें आप छुपा रहे हैं पूरी तरह से अपने आकार को छिपा नहीं है, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने शरीर को छिपाने के लिए अपने छिपाने को सुनिश्चित करें। उदाहरण के लिए, किसी क्षेत्र में लेटना, चट्टानों के बीच झुकना या पेड़ों और शाखाओं में अपनी बाहों और पैरों का विस्तार करना
  • पिक्चर का शीर्षक एक चुपके की तरह एक निंजा चरण 8
    8
    जब आप अपने शरीर को अपने आप को कवर करने के लिए किसी ऑब्जेक्ट के साथ संरेखित करते हैं, तो उस स्थिति में रहने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें जहां आप प्रतिक्रिया कर सकते हैं। आप फर्श पर लेट हैं, तो कीचड़ में नीचे का सामना करना पड़ता है, और प्रतिक्रिया करने में असमर्थ जब एक प्रतिद्वंद्वी के बारे में उसकी पीठ में एक चाकू रहना, बस उसके चेहरे पर कीचड़ की तुलना में अधिक के साथ खत्म हो जाएगा है।



  • पिक्चर का शीर्षक छिपी तरह की तरह एक निंजा चरण 9
    9
    अपनी रात दृष्टि तैयार करें एक व्यक्ति को अपनी आँखों से अंधेरे में समायोजित करने के लिए 30 मिनट तक की आवश्यकता हो सकती है आपकी रात की दृष्टि के बिना, आपको दृष्टि में काफी कमी आएगी एक 20-30 मिनट के लिए किसी व्यक्ति की रात दृष्टि को नष्ट करने के लिए प्रकाश की एक फ्लैश आवश्यक है इसलिए अपनी रात की दृष्टि खोना और अपने प्रतिद्वंद्वी को अपने यह आपको, एक गुढ़ योद्धा जो अदृश्य और रात के मध्य में छिपे हुए है, अपने दुश्मन को देखने के लिए अनुमति देगा।
    • नोट: जब आप कम रोशनी के तहत चीजों को देखते हैं, तो आपको उन्हें देखने का एक बेहतर मौका मिलेगा यदि आपकी आँखें फ़ोकस से बाहर रहें आप ऑब्जेक्ट के चारों ओर अपनी आंखों के साथ एक परिपत्र गति (उदाहरण के लिए, कास्टिंग मंडल या आठ-तरफ़ दिखता है) करके ऐसा कर सकते हैं।
      पिक्चर शीर्षक से चुपके की तरह एक निंजा चरण 9 बुलेट 1
    • ध्वनि से सावधान रहें अदृश्य रहने की कला में एक और महत्वपूर्ण घटक है कई इलाकों में चुपचाप चलने की आपकी क्षमता। चुपके को प्राप्त करने के लिए निम्नलिखित कुछ व्यावहारिक तकनीकें हैं कुछ समय और प्रशिक्षण के बाद, आप चुपके की अपनी शैली को विकसित करना शुरू करेंगे। कुछ आप यहां क्या सीख चुके हैं, लेकिन आपकी व्यक्तिगत शैली के लिए अद्वितीय हैं। अकेले ही तकनीक आपको रात के माध्यम से चलने नहीं देगी क्योंकि हवा के रूप में शांत होती है।
      पिक्चर का शीर्षक एक चुपके की तरह एक निंजा चरण 10
    • यह जानकारी केवल अपने अभ्यास में सहायता करने के लिए एक सिद्धांत है, जो स्वयं के द्वारा बहुत कम उपयोग की जा रही है जब तक आप मूक आंदोलन में बहुत अच्छा न हो जाएं तब तक आपको अभ्यास करना चाहिए, हमेशा खड़े रहना। पहले चुप्पी ले जाने के लिए, आपको ध्यान देना चाहिए (लेकिन ध्यान न दें) जो शोर करता है अगले चरण इन क्षणों को यथासंभव कम करना होगा। प्रशिक्षण में, आप उपयोग कर सकते हैं विभिन्न तकनीकों का एक विचार प्राप्त करने के लिए विभिन्न क्षेत्रों और विभिन्न वातावरणों में चुपके का अभ्यास कर सकते हैं।
  • पिक्चर का नाम चुरा होना एक निंजा की तरह कदम 11
    10
    चुनाव करें आप एक बिंदु पर पहुंचते हैं जहां आपको दो मार्गों में से एक चुनना होगा। एक मार्ग खुले और रेत से ढंकता है, जबकि अन्य संकीर्ण और पेड़ों से संरक्षित है। आप किस प्रकार ले जायेंगे? वृक्ष पथ के विपरीत, जिसकी पत्तियां और शाखाएं बिखरे हुए हैं, रेत का रास्ता आगे बढ़ना शांत होगा हालांकि, पेड़ पथ कवर और छलावरण प्रदान करता है, और जैसा कि हम पहले सीखते हैं, देखा जाना बेहतर होने के मुकाबले सुना होना बेहतर है। इन प्रकार के प्रश्न केवल उन विकल्पों की सीमा को समझाने में मदद करते हैं, जिनसे आपको इनसे निपटना होगा:
    • चलो - चुपके रहने के लिए यह सबसे महत्वपूर्ण कौशल है। आप अपने पैरों पर निर्भर हैं अभ्यास एक फर्क पड़ेगा एक कदम पूरा करने से पहले, अपने पैर को पैर पर रखें जब तक कि दूसरे चरण की स्थिति में नहीं हो। इसे मास्टर करने के लिए संतुलन और सामंजस्य लेता है।
      पिक्चर का नाम टाइप करें गुंडे की तरह एक निंजा चरण 11 बुलेट 1
    • टच - चलना केवल आधी लड़ाई है बाधाओं को महसूस करने और रास्ते साफ़ करने के लिए अपने हाथों और पैरों का उपयोग करें। मोटी तलवों के जूते एक शोर इलाके को महसूस करने और संभाल करने की क्षमता में बाधा डालते हैं। हल्के जूते पहनें या नंगे पैर चलें जितना अधिक आप महसूस कर सकते हैं कि आप के आसपास क्या है, चुपचाप चलने की संभावना बेहतर है
      पिक्चर का नाम चुरा होना एक निंजा की तरह कदम 11 बुलेट 2
    • समाप्ति - जैसा कि आप कदम के रूप में अपनी सांस पकड़ नहीं है जैसे ही आप चलते हैं, मोड़ें, मोड़, या अपना वजन कम करते हैं, साँस लें। इससे आपको और आपकी मांसपेशियों को आराम मिलेगा, और आपकी गतिविधियों के अनुकूल होने की आपकी क्षमता में सहायता करेगा।
      पिक्चर का नाम चुरा रहा है जैसे एक निंजा चरण 11 बुलेट 3
    • ध्यान - अपने आस-पास की चीज़ों पर ध्यान दें, न केवल फर्श पर हर समय एक परिपत्र देखें - अपने चरणों पर ध्यान केंद्रित करें, लेकिन अपने पर्यावरण पर अपना ध्यान रखें। इसमें आपके सभी इंद्रियां शामिल हैं
      पिक्चर का नाम चुराया एक निंजा की तरह कदम 11 बुलेट 4
    • सुनना - आप जो ध्वनियां बना रहे हैं, उसके बारे में जागरूक रहें और ये ध्यान दें कि इन ध्वनियों को आपके आसपास क्या है, इसके साथ सहसंबंधी होना चाहिए। यदि आप ध्वनि बनाते हैं तो पूरी तरह से बंद रहें, यह पता लगाने के लिए कि क्या इसकी खोज की गई है, किसी भी प्रतिक्रिया या संकेतों के लिए सुनो। पर्यावरण में किसी भी परिवर्तन को सुनने के लिए अपना ध्यान स्थिर रखें।
      पिक्चर का नाम चुराया एक निंजा की तरह कदम 11 बुलेट 5
    • सहिष्णुता - धैर्य शांत रहने की कुंजी है। यदि आप रोगी नहीं हैं, तरक्की आंदोलन और गलतियां होंगी। कितनी देर तक आप अभी भी खड़े हो सकते हैं, शांत शांत?
      पिक्चर का शीर्षक एक चुपके की तरह एक निंजा चरण 11 बुलेट 6
    • सद्भाव - ध्यान दें, अपने घुटनों को झुकाव रखें और अपनी सभी मांसपेशियों और जोड़ों के साथ आगे बढ़ें, स्वाभाविक रूप से बहने वाले एक बिल्ली की तरह कदम: संतुलित, रोगी और तरल पदार्थ
      पिक्चर का शीर्षक एक चुपके की तरह एक निंजा कदम 11 बुलेट 7
  • एक निंजा की तरह चोटी वाला चित्र शीर्षक 12
    11
    अपने पैरों के साथ कौशल विकसित करना इन कौशलों को एक प्रशिक्षक द्वारा आपको सिखाया जाना चाहिए:
    • सामान्य घुमक्कड़ टहलने
    • क्रॉस स्नीक चरण
    • स्लिंकी बिल्ली पिच
    • व्यापक बिल्ली कदम
    • छिपकर धीरे-धीरे
    • नीचे गिरें
    • क्रॉस बैठनेवाला
    • गिरावट
    • अभ्यास
  • 12
    अभ्यास। यहां केवल कुछ विचार हैं - उनके बारे में पता करें और अपनी खुद की बनाएं
    • यहां बिल्ली का बच्चा - सोते हुए बिल्ली के पास जाने की कोशिश करें और उसे पता चलता है इससे पहले कि उसे स्पर्श करें। कृपया ध्यान दें कि यह केवल सक्रिय और स्वस्थ बिल्लियों पर काम करता है। इसके अलावा, भरवां जानवरों की मदद नहीं होगी, और "बिल्ली" का मतलब एक घरेलू बिल्ली है - एक पहाड़ शेर नहीं।
      पिक्चर का नाम चुराया एक निंजा की तरह कदम 13 बूलेट 1
    • अपनी चालें रिकॉर्ड करें - अपनी चुप्पी को प्रशिक्षित करने का एक मजेदार तरीका एक आवाज रिकॉर्डर का उपयोग कर रहा है आपके और रिकॉर्डर के बीच की दूरी बनाएं। फिर रिकॉर्डिंग को देखने के लिए देखें कि क्या आप इसे आ रहे सुन सकते हैं। पर्यावरण में सभी प्राकृतिक ध्वनियों पर ध्यान दें अलग आधार पर दोहराएं।
      पिक्चर का शीर्षक एक चुपके की तरह एक निंजा चरण 13 बुलेट 2
    • अपनी पीठ बारी मत करो - अपने शांत आंदोलन में सुधार के लिए एक शानदार तरीका खेल हैं, जिनमें से कई प्रशिक्षण शिविरों में आयोजित किए जाते हैं। केवल आवश्यकता के लिए कम से कम 2 खिलाड़ी हैं यहां दो बहुत ही उपयोग किए गए हैं:
      • एक साथी से 25-50 फीट दूर रहें। उनका काम उस पर चुपके और उसे स्पर्श करने के लिए कंधे या पीठ पर उसके बिना उसे देखने के लिए स्पर्श करना है। आपका साथी आपकी बात सुनने की कोशिश करेगा और एक बार फिर से बदल सकता है, लेकिन अगर आप सीमा के भीतर हैं जो कोई दूसरे को छूता है उसे जीतता है इस गेम को निन्जा और अपने "शिकार" दोनों से बहुत धीरज की आवश्यकता है।
      • बू! अगले गेम में आपको अपने साथी या दूसरे व्यक्ति को बहुत अच्छी तरह से जानना होगा। यदि आपको अभी तक अनुमान नहीं लगाया गया है, तो इस अभ्यास के लिए आपको चुपके और किसी को डराने की आवश्यकता है। कुछ लोग बहुत ही शांत नहीं हैं और यदि आप उन्हें डराते हैं तो वे बहुत गुस्से में आ जाएंगे। तो सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि कौन डरा रहा है (और यह सुनिश्चित करें कि आप दिल का दौरा न करें और किसी की मौत का दोषी न हों) बाकी आपको अपने लिए आविष्कार करना होगा
  • पिक्चर का शीर्षक एक चुपके की तरह एक निंजा चरण 14
    13
    इलाके पर विचार करें शुष्क क्षेत्रों में आमतौर पर उच्च स्थानों पर होते हैं - उन्हें टालने की कोशिश करें या उन्हें शोर न किए जाने के दौरान घूमने का प्रयास करें। सूखे शाखाओं और पत्तियों पर जाकर आपके स्थान की निंदा की जाएगी।
  • पिक्चर का नाम चुरा होना एक निंजा की तरह 15 कदम
    14
    गंध पर विचार करें आप कभी नहीं सुनना चाहते, "मैंने तुम्हें दूर से बदबूदार किया है।" कपड़ों के साथ, आपको अपनी उपस्थिति की निंदा करने वाली अन्य सभी चीजों को भी छिपाना चाहिए। इसमें आपका गंध भी शामिल है कोलोन और इत्र नोटिस करना आसान है जितना करीब आप अपने पर्यावरण के लिए सभी पहलुओं में हैं, उतना आसान रहना होगा कि वे छिपे रहें। अपनी गंध को छिपाने के लिए अपने आसपास मौजूद प्राकृतिक तेलों का उपयोग करें एक कीचड़ स्नान ले लो यह महत्वपूर्ण है अगर आप प्रकृति के साथ मिश्रण करना चाहते हैं और जानवरों का ध्यान आकर्षित करने से बचते हैं क्योंकि उनके पास गहरी गंध है
  • पिक्चर शीर्षक से स्टीलीथी की तरह एक निंजा चरण 16
    15
    अन्य कारकों पर विचार करें अदृश्य रहना कुछ अवधारणाओं को एक साथ रखने के बारे में ही नहीं है, जो आपको बिना विचार किए बिना चलने का एक विचार देगा। यह वैश्विक विकास और समझ में आता है कि वह क्या चुप रह सकता है। इसके लिए आपके विचारों को विस्तारित करना और बाद में सोचने की आवश्यकता है कई चीजें छिपे रहने की आपकी क्षमता पर प्रभाव डाल सकती हैं यहां कुछ उदाहरण दिए गए हैं:
    • जिस व्यक्ति से आप छुपा रहे हैं वह कंपनी के लिए प्रतीक्षा कर रहे हैं
    • आप एक समूह में हैं: अगर कोई शोर करता है, तो सभी को ध्यान में रखा जाएगा।
    • अप्रत्याशित मौसम या इलाके
    • कल रात का छलावरण इस सुबह के लिए अच्छा नहीं है
    • कुत्ते भौंक कर रहे हैं क्योंकि कुछ फ्राइ के साथ बिग मैक की तरह खुशबू आ रही है।
    • पास एक दुर्घटना है और आप केवल एक ही हैं जो मदद कर सकता है।
    • घर छोड़ने से पहले क्या आप बाथरूम में गए थे?
    • ये सिर्फ कुछ ही हैं, लेकिन यदि आप उनके बारे में सोचते हैं, तो आप अदर्शन की कला की बेहतर समझ तैयार कर सकते हैं और विकसित कर सकते हैं। आप कितना भी जानते हैं, आपको अभी भी इस ज्ञान को क्रियान्वित करने की आवश्यकता है अगर आप लात मारने में अच्छा होना चाहते हैं, तो इसे किक करें इस तरह यह मिडियर में गायब होकर काम करता है।
  • युक्तियाँ

    • जो शोर (उदाहरण के लिए लकड़ी) बनाने के आधार पर, जल्दी से आगे बढ़ने का प्रयास करें ताकि आपका वजन एक स्थान पर बहुत लंबा न हो। आगे और पीछे झुकाव की कोशिश करो, लेकिन अपना संतुलन खोना नहीं है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com