IhsAdke.com

एक स्क्वायर तरबूज कैसे बढ़ें

अपने घर में विकसित तरबूज़ों को फिर से तैयार करें यह आपके तरबूज के आकार को बदलने के लिए मज़ेदार है और इसे स्क्वायर हो जाना या किसी अन्य तरीके से आपकी पसंद और कल्पना करें कि यह एक तरबूज स्क्वायर पार्टी को एक पार्टी के तरबूज पंच पर लाने के लिए कितना मजेदार है!

चरणों

चित्र एक स्क्वायर तरबूज चरण 1 को बढ़ाएं
1
एक बॉक्स चुनें जो आप अपने तरबूज को परिपक्व रहने के लिए चाहते हैं, क्योंकि यह कंटेनर में ढाला जाएगा
  • ग्रो ए स्क्वायर तरबूज चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक अपरिपक्व (नव अंकुरित) तरबूज लें फलों और दाखलताओं के साथ बहुत सावधानी से सौदे करें वृक्ष पौधों को स्थानांतरित करने से नफरत है
  • चित्र एक स्क्वायर तरबूज चरण 3



    3
    तरबूज के आसपास कम से कम एक हटाने योग्य पक्ष के साथ बॉक्स रखें। बेशक, अधिकांश बक्से वर्ग होते हैं, लेकिन यदि आवश्यक हो, तो आप अपनी इच्छाओं के अनुसार आकार को रूपांतरित कर सकते हैं। मिट्टी से भरें और धीरे से पौधे को जगह दें। आवश्यकता के अनुसार खाद और खाद जोड़ें
  • ग्रो ए स्क्वायर तरबूज चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    सामान्य के रूप में तरबूज लहराते सुनिश्चित करें कि पर्याप्त प्रकाश है सिंचाई की प्रक्रिया शायद बॉक्स को नुकसान पहुंचाएगी, इसलिए इसे बदलने के लिए तैयार रहें क्योंकि तरबूज बढ़ता है। शायद, कुछ अतिरिक्त और तैयार होने के लिए तैयार हो।
  • ग्रो ए स्क्वायर तरबूज चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    हार्वेस्ट। जब फल पका हुआ हो, और वांछित आकार में फसल काटा। उसे एक विशेष अवसर के लिए ले जाओ और हर कोई अपने वर्ग तरबूज से चकित हो जाएगा!
  • युक्तियाँ

    • आप बड़े ग्लास जार या जार का उपयोग भी कर सकते हैं, लेकिन फलों को परिपक्व होने पर आपको बोतल को तोड़ना होगा।
    • एक बॉक्स के लिए एक विकल्प एक ठोस ब्लॉक है रचनात्मक तरीके से संभव तरीके से सोचें मजबूत मोल्डिंग यह सुनिश्चित करने की अधिक संभावना होगी कि तरबूज उन पर चिपकाएंगे और आपके इच्छित आकार को प्राप्त करेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com