IhsAdke.com

टुकड़े टुकड़े फ़्लोरिंग स्थापित करते समय सामान्य समस्याओं से कैसे बचें

टुकड़े टुकड़े फर्श स्थापित करने पर, आपको कई समस्याएं हो सकती हैं। यहां उन्हें अच्छी तरह से स्थापित करने का तरीका बताया गया है।

चरणों

टुकड़े टुकड़े टुकड़े फ़्लोटिंग स्थापित करते समय सामान्य समस्याओं से बचें छवि 1
1
किसी भी कमरे की शुरुआत शायद सबसे महत्वपूर्ण है संपूर्ण मंजिल की योजना बनाने के लिए मापने और सटीक गणना करने की कोशिश करने से आप केवल पागल हो जाएंगे क्योंकि गणना में किसी भी दीवार से मापने और अन्य क्षेत्रों में अन्य अप्रत्याशित खामियों के कारण अनुपयोगी होगा। ये स्थितियां संख्या को बदल सकती हैं, यदि केवल थोड़ी सी, और उत्पाद को बर्बाद कर सकता है। कहा जा रहा है, जैसा कि ऊपर कहा गया है, शुरुआत सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है, और आपको इसे मापने की आवश्यकता है ताकि एक अनुपयोगी अंतराल को समाप्त न करें बस एकदम सही अंत के साथ एक पंक्ति बनाने की कोशिश कर पागल मत हो, क्योंकि आपको कुछ कटौती खुद करना पड़ता है मापने के दौरान अंतराल के आकार को ध्यान में रखना मत भूलना कम से कम 7.5 सेमी चौड़ा या अधिक की एक पंक्ति के साथ समाप्त, अंतराल की गिनती नहीं
  • टुकड़े टुकड़े में चित्रित करें, Laminating फ़्लोरिंग चरण 2 को स्थापित करते समय सामान्य समस्याओं से बचें
    2
    अब, आपको पहले से ही निर्धारित करना चाहिए था कि आप लकड़ी के शाफ्ट के निपटान कैसे करना चाहते हैं। अधिकांश निर्माता के निर्देशों के साथ, आप बाएं कोने में शुरू करेंगे और दाईं ओर दीवार के खिलाफ काम करेंगे। आप एक रपट कांच दरवाजा या एक कोठरी के रूप में दीवार की तुलना में अधिक वस्तुओं है, तो उन्हें ध्यान में रखना है, यह पक्ष है कि दीवार को छूता में बेहतरीन तालिकाओं के साथ शुरू करने के लिए यह संभव चौड़ाई बढ़ाने के लिए करना आवश्यक हो सकता है दीवार के बीच की खाई के किनारे (जहां दरवाजा या क्या खाते में लिया जाना चाहिए रहना होगा)
  • टुकड़े टुकड़े टुकड़े फ़्लोटिंग स्थापित करते समय सामान्य समस्याओं से बचें चित्र 3
    3
    एक परीक्षण के रूप में, समाप्त होने से जुड़े भागों की व्यवस्था करके शुरू करें। जब आप उस जगह पर जाते हैं जहां एक पूरा बोर्ड फिट नहीं होगा, पहले सुनिश्चित करें कि अंतिम बोर्ड कम से कम 15.25 सेमी है यदि ऐसा नहीं है, तो आपको पहले पंक्ति को उसी पंक्ति में उचित रूप से कटनी पड़ेगी ताकि दूसरे में कम से कम माप हो। यदि कटौती करने के लिए आवश्यक नहीं है, तो यह है कि, आपकी गणना के अनुसार सब कुछ है, आप पूरे बोर्ड से शुरू कर सकते हैं। यह सिर्फ जीभ को काट देना जरूरी होगा, जो स्टाइलस का उपयोग कर दीवार के खिलाफ फिट होगा या यदि आप जानते हैं कि कैसे परिचालन करना है, तो एक परिपत्र देखा।
  • टुकड़े टुकड़े टुकड़े चित्रण चरण 4 जब टुकड़े टुकड़े फ़्लोरिंग स्थापित आम समस्याओं से बचें
    4
    जब भी आप एक परिपत्र का उपयोग करते हैं, तो यह टुकड़े टुकड़े के नीचे से शुरू काटा। ऐसा करने से उस पक्ष की सफाई सुनिश्चित हो जाएगी जो दिखाई देगी और बिना छिद्रों के सजाए गए पक्ष को छोड़ देंगी। टिको-टिको साइड के मामले में, मैं इसके विपरीत सोचता हूं और सजावटी पक्ष को छोड़ देता हूं (लेकिन परीक्षण नहीं करता, इसलिए अपने प्रयोगों में जो भी काम करता है) का उपयोग करें।
  • टुकड़े टुकड़े चित्र छवियाँ जब Laminating फ़्लोरिंग स्थापित करने के दौरान आम समस्याओं से बचें चरण 5
    5
    स्थापना प्रारंभ करें। अपने बायीं तरफ और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि, पहले पंक्ति पर और दीवार के विरूद्ध, प्रत्येक बोर्ड पर कम से कम 2 के रूप में आपके बोर्ड पर बैठे हैं। इस प्रकार, आप एक आधार होगा जिसके खिलाफ आप विस्तार के अंतराल को बंद किए बिना टैप कर सकते हैं। आप अंत में अंतरिक्ष तक पहुंच जाती है, बजाय अपने टेप हर बार का उपयोग कर के, मैं इसे आसान संकेत ध्यान से काटा जाएगा लेने के लिए (भ्रमित होने की नहीं है और गलत अंत में कटौती, क्योंकि हाँ, ऐसा होता है!), तो यह डाल पाया इसके बाईं ओर एक दूसरे पर और दीवार के सामने स्लाइड करें, इसे डालें जहां इसे डाला जाएगा (हालांकि यह बहुत लंबा है और बायीं तरफ बोर्ड के हिस्से को कवर करना)। फिर बोर्ड के बाईं ओर अपने दाहिने हाथ से पकड़ो, बोर्ड को कताई के नीचे दिखाने के लिए, और जिस भाग को आप परिपत्र के साथ संपर्क में कट जाना चाहते हैं, उसे छोड़ दें। बोर्ड को फिट करने के लिए फिर से इशारा करते हैं जहां यह कटौती के बाद होगा, केवल फर्क सिर्फ इतना है कि यह अब उल्टा है। क्रेप टेप का एक टुकड़ा फाड़ो और अपने बाईं ओर पिछले बोर्ड के 6 मिमी पीछे (कोई सटीक माप) रखें। यही वह जगह है जहाँ आप काट लेंगे (याद रखें कि रिबन के किन किन किन कटौती रेखा है) आपके बाईं तरफ 6 मिमी दीवार के सामने आपका आखिरी छेद प्रदान करेगा, इसलिए इसे बोर्ड के दोनों ओर से नहीं हटाएं, लेकिन बोर्ड को मंजिल की ताकत देने और अधिक यथार्थवादी देखने के लिए जगह दें। अधिकतम शक्ति प्रदान करने के लिए 40 सेमी ओवरलैप आवश्यक है पंक्ति में एक ही वैकल्पिक पैटर्न का उपयोग न करें, हां, कोई पंक्ति नहीं - आपको उन्हें प्राप्त करने के लिए कुछ यादृच्छिक कटौती करने की आवश्यकता होगी। ऐसा करने के लिए, एक परीक्षा में बोर्डों की व्यवस्था करें जो अंत में एक बड़ी पर्याप्त प्लेट के साथ समाप्त होती है - यह मापने से अधिक तेज है (जब तक कमरा बहुत लंबा न हो)।
  • टुकड़े टुकड़े टुकड़े फ़्लैटिंग चरण 6 के दौरान सामान्य समस्याएं से बचें
    6



    अब तक, सब कुछ बहुत सामान्य दिखता है, लेकिन वास्तव में यह संभवतः आसान नहीं होगा। मैं भाग्यशाली था और मेरे लिए यह आसान था, हालांकि, आमतौर पर यह मामला नहीं है। यह मेरे आखिरी अधिष्ठापन में हुआ, यही कारण है कि अब मैं इस पाठ को लिख रहा था। आपके पास कई टुकड़े बहुत तेजी से छोड़े गए होंगे उन्हें बचाओ, आपको उन्हें ज़रूरत होगी। मैंने पढ़ा है कि लोग इन हिट पैड को पाउंडिंग ब्लॉक (बोर्डों को पिटाई करते हैं और उन्हें जगह में लॉक करते हैं) की तरह इस्तेमाल करते हैं। यह बोर्डों को स्पैन करने के लिए आवश्यक नहीं होना चाहिए, लेकिन यह सच है कि कभी-कभी उन्हें "अनुनय" की थोड़ी जरूरत होती है। अगर आपको लगता है कि आप उन्हें मार रहे हैं, तो बंद करो! कुछ गड़बड़ है - यह देखने के लिए कि संभावित समस्याएं क्या हैं, पढ़ना जारी रखें।
  • टुकड़े टुकड़े टुकड़े टुकड़े फ़्लोटिंग स्थापित करते समय सामान्य समस्याओं से बचें
    7
    हम ऊपर की पंक्ति के संबंध में लंबाई की दिशा में स्थापना के साथ शुरू करेंगे। सबसे पहले, प्रत्येक बोर्ड की खामियों के लिए जांच की जानी चाहिए, न केवल समाप्त पक्ष पर बल्कि लॉकिंग किनारों पर भी। किसी भी क्षति से अगले बोर्ड को स्थापित करना मुश्किल हो सकता है। लगभग 35 डिग्री के कोण पर प्लेट रखें, जिससे जीभ को नीचे की तरफ खींचने में मदद मिलेगी, पूरे लम्बाई में दबाव बनाए रखना चाहिए। बोर्ड को जगह में रखने के बाद, इसे घसीट कर इसे कम करें, यानी एक आंदोलन को ऊपर और नीचे एक कंपन की तुलना में थोड़ा और अधिक तीव्र बनाकर इसे जगह में डालें। इसे सीधे रखने के लिए और इसे लॉक करने के लिए कुछ धड़कता है। बोर्ड एक अंतरिक्ष खोले बिना जगह में नहीं आता है, तो टुकड़े लंबाई में एक से अधिक 15.25 सेमी के साथ कलमों से बचे में से एक (आवश्यक बराबर दबाव बनाए रखने और कुंडी प्लेट जिद्दी साथ अंत को क्षति से बचाने के लिए) - पकड़े जारी रखने के लिए सही कोण पर प्लेट, जिस पर यह आसानी से फिट होगा, इसे अंतराल खोलने के लिए पर्याप्त रूप से नीचे दबाएं, बचे हुए किनारे के टुकड़े (किनारे पर नहीं) को रखें और रखें। अतिरिक्त टुकड़े के लिए बढ़त को टैप करें, जिससे यह अंत को नुकसान पहुंचाने के लिए पूरी तरफ से गठबंधन नहीं किया जा सकता है, और बीच में अंतर बंद हो जाएगा। अंतर जारी रखने और बंद करने के दौरान नीचे दबाए रखें इसे बंद करने के साथ, बोर्ड सीधे होना चाहिए और बिना दबाव के किसी भी छोटे कोण पर ऊपर की तरफ बढ़ना चाहिए। अंतराल अच्छा नहीं हैं- उन्हें वहां मत छोड़ें, भले ही वे आपको परेशान न करते हों, वे बाद में संरेखण समस्याओं को पैदा करने के बाद आपको परेशान करेंगे, जिनके लिए सभी कड़ी मेहनत को हटाने और इसे फिर से शुरू करना पड़ सकता है। पहली बार सही करो और नियमित रूप से अंतराल की जांच करें, क्योंकि वे पूर्ण फिट के साथ खुल सकते हैं।
  • टुकड़े टुकड़े में चित्रित करना, Laminate फ़्लोरिंग स्थापित करते समय सामान्य समस्याओं से बचें चरण 8
    8
    अब, हम किनारों पर अंतराल को बंद कर देंगे। केवल संकीर्ण क्षेत्रों के लिए चौराहे का उपयोग करें जहां आपको इसकी आवश्यकता होती है, जैसे कि समाप्त बकरी के पैर पर्ची लगते हैं और कभी-कभी सजावटी खत्म हो जाते हैं। अधिकतर बोर्डों के लिए, बचे हुए हिस्से का एक टुकड़ा और अपने सामान्य हथौड़ा का उपयोग करें शुरू करने के लिए है, यह हथौड़ा, जो स्पेसर के खिलाफ पहले बोर्ड धक्का शामिल उपयोग करने की आवश्यकता को कम करने के जहाँ तक संभव हो छोड़ दिया पर बोर्ड का टुकड़ा छोड़ने के लिए महत्वपूर्ण है, इन प्रतिरोध बनाने के लिए और आगे बढ़ के बजाय अंतर के प्रभाव लाएगा बोर्डों बाद में इस्त्री बोर्ड के शेष हिस्से को कट साइड के साथ लें (जीभ या नाली का इस्तेमाल न करें) बोर्ड की पूरी चौड़ाई के साथ गठबंधन छोड़कर फर्श पर पिटाई बोर्ड की जीभ पर फ्लैट और ठोस पक्ष रखें। ऐसा करने में विफलता के कारण हताशा के परिणामस्वरूप सजावटी ट्रिम या लॉकिंग तंत्र को नुकसान पहुंचा सकता है। अंततः, भाग को बदलने के लिए यह आवश्यक हो सकता है। बोर्ड के टुकड़े को मारते हुए हथौड़ा फर्श भर में स्लाइड करें अपनी गति से जाओ एक ही जगह में धड़कता को दोहराते हुए नुकसान हो सकता है, और आपको बहुत मुश्किल से हिट करने की ज़रूरत नहीं है यदि अंतर बंद नहीं होता है, तो एक समस्या हो सकती है। देखें कि क्या फ्रंट बोर्ड पूरी तरह से लॉक और सीधी है।
    • खाई को ध्यान से देखें क्योंकि कभी-कभार किनारों या छोटे छिद्रों की वजह से इसे बंद किया जा सकता है जिससे इसे बंद हो रहा है। यदि ऐसा होता है, तो स्टाइलस को पकड़ो और उन छोटे टुकड़े छोड़ दें ताकि आप अंतरिक्ष को बंद कर सकें।
    • देखें कि क्या स्पैसर बाहर नहीं आया और यदि आप केवल बोर्ड को फिसलने वाले हैं, तो आखिरी एक को रोकने के लिए
    • कभी-कभी किनारों को लॉकिंग स्थिति में लॉक करने के बदले एक-दूसरे के खिलाफ होगा। उस स्थिति में, बायीं तरफ बोर्ड के नीचे कुछ दबाव डालना, लेकिन इसे अधिक मत करना: बहुत ज्यादा दबाव लंबाई का ताला ढीला कर सकता है।
  • टुकड़े टुकड़े टुकड़े चित्रित करना जब Laminating फ़्लोरिंग स्थापित करने के दौरान सामान्य समस्याओं से बचें चरण 9
    9
    एक बार जब आपको समस्या मिल गई है और तय हो गई है, तो आप बोर्ड को कुछ आसानी से डॉक कर सकते हैं। ऐसा हो सकता है कि स्ट्रोक को बोर्ड को स्थानांतरित करने के लिए काम करना पड़ता है, लेकिन आपको लगता है कि इसे लॉकिंग के बाद एक हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है और उसे नए बोर्ड के साथ फिर से करना होगा।
  • टुकड़े टुकड़े टुकड़े चित्रण टुकड़े टुकड़े फ़्लोरिंग स्थापित करते समय आम समस्याओं से बचें चरण 10
    10
    कोणों पर काटना कम से कम या अधिक आसान होना चाहिए, यदि यह पंक्ति की शुरुआत या अंत में है आप अपवाद है कि पंक्ति के अंत में, केवल इस के कोण पर समानांतर दीवार के खिलाफ बोर्ड का एक टुकड़ा जगह है और टेप, उसके काटने लाइन, उसी कोण निम्नलिखित पेस्ट के साथ, एक वर्ग बढ़त के साथ आप होगा के रूप में भी ऐसा ही होगा। लंबी कटौती के कोने से शुरू होने वाली दीवार, फायरप्लेस या जो भी हो, के कोण पर टेप लगाने में आसान बनाने के लिए, दो कटौती करना, भाग की लंबी लंबाई पर पहले सीधे, बनाना आसान हो सकता है। जब तक आप अंतिम छोर को जगह में बंद करने के लिए क्रॉबबार का इस्तेमाल करने की कोशिश नहीं करते, तब तक एक कोण पर समाप्त नहीं होता है: कोण दबाव प्रत्यक्ष नहीं है और प्रयास के दौरान आपकी पूरी मंजिल हिल जाएगी। आप थोड़ी देर एक कोण पर बोर्ड की नोक में कटौती और फिर टिप निकालने के लिए, फ्रेम के बिना प्रकट करने के लिए बहुत छोटा नहीं दे, लेकिन रखा बोर्ड के लिए सीधे और सीधा यह छोड़ने के लिए हैं, तो आप एक पर्याप्त बढ़त होगा ताकि भाग को नुकसान न करने के लिए और आप किसी अन्य बोर्ड को स्थानांतरित करने और इसे सही तरीके से लॉक करने के लिए पर्याप्त पार्श्व दबाव बना सकते हैं। यदि लंबाई कम है, तो यह भी आसान हो सकता है कि सभी छोर एक साथ मिल जाए, जैसे कि एक बड़ी प्लेट, और झटके का उपयोग उन्हें एक तीव्र कोण पर रखने के लिए और फिर उन्हें एक साथ फिट जैसे कि वे एक टुकड़ा थे।
  • टुकड़े टुकड़े चित्र छवियाँ टुकड़े टुकड़े फ़्लोरिंग स्थापित करने से पहले सामान्य समस्याओं से बचें
    11
    सबसे मुश्किल कटौती उन चीजों के आसपास खड़े होते हैं जो विभिन्न कटौती और कोणों की आवश्यकता होती है, जैसे कि दरवाज़ा खोलता है अधिक काम न करें: दफ़्ती का उपयोग करें जिसमें टुकड़े टुकड़े एक टेम्पलेट के रूप में आया था। बोर्ड के सतह क्षेत्र (नाली और जीभ को शामिल नहीं) के रूप में एक ही आकार में कट करें। आप ढालना करने के बाद, इसे बोर्ड पर वापस ट्रेस करें। इसके लिए टेप का उपयोग करना अच्छा है, क्योंकि इससे इसे देखने में आसान होता है और सुधार करने का समय आता है। यदि बहुत से कोण हैं, तो भाग में जगह नहीं हो सकती है, और आपको इसे दो में तो कटनी पड़ सकती है ताकि सब कुछ काम कर सके।
  • युक्तियाँ

    • एक हथौड़ा के बजाय एक रबर का कांटा का उपयोग करें और एक पुराने टी-शर्ट से कपड़े का एक छोटा सा टुकड़ा कट। बल्लेबाजी ब्लॉक और टुकड़े टुकड़े की प्लेट के बीच कपड़े रखना। कपड़े और स्लेजहेमर का उपयोग करके, आप बोर्ड को छीलने का मौका बहुत कम कर देंगे।
    • कुछ कठिनाइयों का सामना करते हुए, मैंने यह भी पाया कि हालांकि निर्माता के निर्देश मंजिल बिछाने का पसंदीदा तरीका दिखाते हैं, फिर भी ऐसा करने के अन्य तरीके हैं जो ठीक ही काम करेंगे। किसी कारण के लिए, मैं नीचे की ओर के निचले बाएं कोने में शुरू करने और दाईं ओर का पालन करने के लिए काम करना चाहता था। एकमात्र समस्या यह थी कि उन्होंने जीभ को उजागर कर दिया, और जब जरूरत पड़ने पर बोर्ड को दबाने से इसे नुकसान नहीं पहुंचाया जाए, तो कुछ सावधानी बरतनी पड़ी। मैंने एक बचे हुए टुकड़े के कटे हुए किनारे का इस्तेमाल किया था, जीभ पर इसे पूरी तरह से फ्लैट रखा था, जिसने बोर्ड को घुमाकर उस हिस्से को छोड़ दिया था। कुछ समय भी थे जब मुझे दाएं से बाएं ओर जाने की जरूरत थी, जैसे थ्रेशोल्ड पर, अगर मैंने ऐसा नहीं किया, तो सीधी रेखा रखने या अंतराल को बंद करने के लिए अंत में पर्याप्त प्रतिरोध प्राप्त करने का कोई रास्ता नहीं होगा (क्योंकि मैं अभी भी यू-रेल को ट्रांज़िशन टुकड़ा में नहीं डाल दिया था और यह निर्णय लेना था कि अन्य मंजिल पर क्या सामग्री का उपयोग करना है)। अगर आपको मेरे जैसा एक ही काम करना है, तो सावधान रहें कि नए बोर्ड को पिछले एक के करीब नहीं रखा जाए, क्योंकि इसकी एक जीभ होगी जिससे सीट पर अधिक स्थान की आवश्यकता होगी और अधिक धड़कता की आवश्यकता होगी।
    • मामूली क्षति की मरम्मत के लिए, आप फर्श के रूप में समान रंग का उपयोग कर सकते हैं। सबसे पहले, बाकी के टुकड़े टुकड़े में बहने से अतिरिक्त उत्पाद को रोकने के लिए क्रेप टेप के साथ मरम्मत की जाने वाली क्षेत्र को घेर लें। इस क्षेत्र को epoxy के साथ भरें और सूखे की अनुमति दें- फिर इस पदार्थ युक्त एसीटोन या तामचीनी हटाने वाले से अधिक पोंछ लें।
    • यदि आपने पर्याप्त अंतर नहीं छोड़ा है, तो आप एक सूक्ष्म कण खरीद सकते हैं और फर्श को उठाने के बिना बोर्ड को काट सकते हैं (आश्चर्यजनक रूप से कुछ करना आसान)।
    • कालीन सुरक्षा: रेल के बगल में, रेल के बगल में विस्तार और संयुक्त 6mm अंतरिक्ष छोड़ने, कालीन और दूसरी तरफ टुकड़े टुकड़े के किनारे के पास रेल स्थापित करें। गार्ड के नीचे सुरक्षित टेप पर कालीन के अंत में थ्रेड करें
    • टी-फ्रेमन: दोनों पक्षों पर टुकड़े टुकड़े स्थापित करें रेल और एक विस्तार दोनों के लिए कमरे में छोड़ दो और उपरोक्त निर्देशों का पालन करें। फ्रेम को टुकड़े टुकड़े के दोनों किनारों को कवर करना चाहिए।
    • दोनों सिरों के किनारों के साथ बोर्डों का उपयोग अब भी अलमारियाँ या छोटे क्षेत्रों में किया जा सकता है: जब तक आपके पास "गलत" बोर्ड नहीं हो, तब तक कैबिनेट भरने की कोशिश न करें। इन जगहों में फिट होने के लिए उन्हें काटने के द्वारा अच्छे प्लाक्स बर्बाद मत करो
    • वैकल्पिक रूप से, अगर आपको शुरुआती परेशानी हो रही है, तो आप स्थापना की शुरुआत में सपाट सतह (जैसे स्कीटिंग बोर्ड या 5 x 10 सेमी लाइनर पट्टी) के साथ टेप करके बोर्डों को फिट करने के लिए आवश्यक बल को कम कर सकते हैं, टुकड़े टुकड़े की 3 पंक्तियां स्थापित की गई हैं। उसके बाद, फर्श को दीवार से दूर ले जाएं और स्पार्स इंस्टॉल करें - फिर उन्हें फिर से फर्श पर स्लाइड करें। यदि आप उत्पाद के टैब की ओर एक नम कपड़े से पोंछते हैं, तो पहले बोर्डों को संलग्न करना भी अक्सर आसान होता है। लॉकिंग तंत्र इतना सटीक है कि अगर बोल्ट पर धूल या मलबा हो, तो यह काम नहीं करेगा। इसे थोड़ा साफ करना आसानी से फिट होने की अनुमति देता है, क्योंकि इसका मतलब था
    • यदि आप अनुशंसाओं की उपेक्षा करते हैं और फर्श को आर्मी में स्थापित करते हैं, तो नमी को तेजी से रोकने के लिए लॉकिंग तंत्र के साथ थोड़ा गोंद का उपयोग करें। यह उत्पाद क्लिक द्वारा फिट बैठता है और इसकी गैसकेट तंग है। नमी से संरक्षण के लिए संयंत्र में एक सिलिकॉन सीलेंट स्प्रे प्राप्त किया गया था, लेकिन आर्द्र स्थानों में, मंजिल की रक्षा के लिए अतिरिक्त कदम उठाए जाने चाहिए। यही कारण है कि आपको टुकड़े टुकड़े करना चाहिए गोंद ऐसा करने के लिए, बस पाल के साथ थोड़ा गोंद पास करें और फर्श को जकड़ें जैसा आप सामान्य रूप से करेंगे। यदि आप पर्याप्त मात्रा में गोंद का उपयोग करते हैं, तो थोड़ा सा बाहर निकल जाएगा, जब वह फिट बैठता है एक नम कपड़े से अधिक बंद करें। एक लॉकिंग तंत्र के रूप में, स्टूप या स्टेपल्स जैसे गोंद वाले फर्श को स्थापित करने से संबंधित कोई अन्य वस्तु की आवश्यकता नहीं है।
    • बाहरी दरवाजे, फिसलने के दरवाजे, आदि। इन इलाकों में कालीन रक्षक का उपयोग करते हुए, बस मौजूदा दरवाजे के सामने रेल रखो। यह और रेल के बीच 6mm विस्तार संयुक्त छोड़कर टुकड़े टुकड़े स्थापित करें, और समाप्त करने के लिए रेल करने के लिए फ्रेम सुरक्षित।
    • यदि आप कम पक्ष के रूप में टुकड़े टुकड़े करना और एक अन्य प्रकार का फर्श, जैसे सिरेमिक या लकड़ी, एक उच्च तरफ के रूप में भी रिवर्स गियर का उपयोग कर सकते हैं। बस गियर इकाई को उलटाएं
    • संक्रमण के हिस्सों को स्थापित करने के लिए, रेल के दोनों किनारों पर सही 6 मिमी विस्तार संयुक्त छोड़ दें। नीचे पैडिंग न रखें संक्रमण क्षेत्र में फिट करने के लिए रेल कट। यदि आप कंक्रीट पर स्थापित कर रहे हैं, तो आपको गोंद का उपयोग करना होगा। आप तरल कील का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन पॉलीथीन गोंद बहुत मजबूत है। यदि आप एक लकड़ी के सबसिल से गुजरते हैं, तो शिकंजा के साथ रेल सुरक्षित रखें। फिर संक्रमण क्षेत्र को मापें और वहां फिट होने के लिए टुकड़ा कट। पूर्व-स्थापित रेल से संक्रमण भाग संलग्न करें।

    आवश्यक सामग्री

    • अपनी पसंद के लिए तल, जाहिर है, लेकिन आप जितना सोचते हैं उससे ज्यादा खरीद लेंगे। निश्चित रूप से आप गलती करेंगे - कचरे का भी विचार करें
    • स्टाइलस
    • स्पेसर
    • एक रबर की लकड़ी का हथौड़ा और एक सामान्य हथौड़ा
    • क्रेप टेप
    • एक बकरी का पैर, जो आम तौर पर स्थापना किट के साथ बेचा जाता है
    • एक विद्युत देखा, लेजर गाइड के साथ अधिमानतः परिपत्र
    • झटके, जो आमतौर पर स्थापना किट में आते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com