IhsAdke.com

कैसे अपने खुद के पूल को साफ करने के लिए

आपके बिना एक पूल है, इसलिए आप एक भाग्यशाली व्यक्ति हैं सजावट की बात करते समय वे आकर्षक हो सकते हैं - पानी आंखों और कानों को दिलासा दे रहा है। वे गर्मी के दिन, बच्चों और उनके मेहमानों के बीच सफलता का आनंद लेने के लिए भी परिपूर्ण हैं। यद्यपि वे अविश्वसनीय रूप से मज़ेदार हैं, आपको कुछ घंटे और पर्याप्त पैसा निवेश करने के लिए इसे प्रयोग करने योग्य और सुरक्षित बनाने की आवश्यकता है

चरणों

अपनी खुद की पूल साफ करें शीर्षक चरण 1
1
एक शुद्ध का उपयोग कर पानी की सतह से पत्तियों को निकालें। आपका पूल कुछ वर्षों के लिए अलग रखा गया है, और जब आप कवर हटाते हैं, तो क्या आपको एक हरे रंग की परत मिलती है? कई लोग इन मामलों के लिए सफाई पेशेवरों को किराए पर लेना पसंद करते हैं। फिर भी, यदि आप पैसे बचाने और खुद को सफाई करना चाहते हैं, तो नीचे दी गई युक्तियां बताएं कि क्या करना है।
  • अपनी खुद की पूल साफ करें
    2
    सबसे पहले, जब आपको लगता है कि पूल का पानी गंदा और हरा हो गया है, तो इसे खाली करने और इसे साफ़ करने की कोशिश न करें यदि आप इसे नीचे नहीं देख पा रहे हैं या गंदगी का निर्माण कर सकते हैं। ऐसी स्थिति में पूल के अंदर अपने स्वत: सफाई प्रणाली को रखने से फिल्टर सिस्टम और पंप को नुकसान हो सकता है।
  • अपनी खुद की पूल साफ करें



    3
    आपको पता नहीं कि पानी में क्या है, इसलिए इसे अंदर वैक्यूम क्लीनर लगाने का खतरा नहीं है। अगर पानी में कुछ भी है जो क्लीनर को बर्बाद कर सकता है, तो इसका इस्तेमाल न करें। गंदगी के सबसे बड़े हिस्सों को निकालने के लिए शुरू में, शीट कलेक्टर का उपयोग करें।
  • अपनी खुद की पूल साफ करें शीर्षक चरण 4
    4
    अगले कदम पानी के पीएच स्तर को सही करने के लिए है। यह कदम बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि पीएच को ठीक किए बिना पूल को साफ करना असंभव है। तो यह पूल में एक छप के लिए समय है! इस कदम का अर्थ है पानी में बड़ी मात्रा में क्लोरीन शामिल करना ताकि यह सभी जीवाणुओं और शैवाल को मार सकता है जो कि पूल हरे रंग से छोड़कर हो सकता है।
  • अपनी खुद की पूल साफ करें
    5
    इसके अतिरिक्त, आपको अपना फिल्टर पूरे दिन संचालित करना होगा, यह कई बार धुलाई करेगा- हरा पानी के ब्लॉकों को फिल्टर बहुत तेज़ हो जाएगा जब पानी स्पष्ट हो जाता है और आप पूल के अंदर क्या देख सकते हैं, तो अपने वैक्यूम क्लीनर को इसके अंदर रखें। यदि अभी भी बहुत गंदगी है, तो उसे एक पूल क्लीनर किराए पर लेने की सलाह दी गई है जिसमें उच्च-स्पीड वैक्यूम क्लीनर है।
  • युक्तियाँ

    • एक विशेषज्ञ को काम पर रखने से पहले, सेवा को स्वयं करने की कोशिश करना हमेशा अच्छा होता है आप पैसे बचाने के लिए और, सबसे महत्वपूर्ण बात, आप इसके बारे में थोड़ी अधिक जानकारी लेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com