IhsAdke.com

माउंट विंडो विप्स कैसे करें

शैलियों के साथ वातावरण ढूंढना आम बात है जो हमें "आधुनिक" की सराहना करने के लिए प्रेरणा देते हैं साथ ही, हमारे पास "प्रकृति" को शामिल करने वाले विषयों की पहचान करने की एक मजबूत प्रवृत्ति भी है! अच्छा आंतरिक डिजाइन का रहस्य "सादगी" है। सरल सामग्री भी परिष्कृत और विस्तार से समृद्ध होती हैं। अपने घर में "सादगी" लाने का एक शानदार तरीका खिड़कियों के माध्यम से है! आम तौर पर, सूचना की कमी के कारण उन्हें ज्यादा ध्यान नहीं दिया जाता है। तथ्य यह है कि यदि एक खिड़की "अलग" हो जाती है, तो पूरे कमरे भी बन जाते हैं! तो अपने खिड़कियों का उपयोग करके अपने पूरे घर की नज़र बदलने में आसान है, क्योंकि वे बहुत से दीवारों को लेते हैं। अद्भुत और सुंदर "विंडो रूमाल" हैं जो आप उन्हें सजाने के लिए उपयोग कर सकते हैं! महत्वपूर्ण बात यह कभी पर्दे के साथ उन्हें भ्रमित नहीं है! जबकि पर्दे "छिपाना", खिड़की के ऊतकों "बाहर खड़े हो जाओ"! इसके अलावा, वे आसानी से संभाल कर सकते हैं, क्योंकि यह आप है जो "प्रारूप" को चुनता है, वे खिड़की के आसपास होंगे!

चरणों

ड्रैप विंडो स्कार्फ चरण 1 के शीर्षक वाले चित्र
1
कोई रहस्य नहीं है! अपनी खिड़की रूमाल बढ़ने का पहला कदम यह है कि पुराने क्या है। धूल जमा करने के अतिरिक्त, पर्दे अंधेरे और घर को छिपाने। बेशक बहुत खूबसूरत और सुव्यवस्थित पर्दे हैं! यह एक और मामला होगा। लेकिन जब आप अपने घर में कुछ बूढ़े और बुरी तरह से देखभाल करते हैं तो यह भयावह है! इस मामले में, इसे बाहर ले जाओ और बस ब्रैकेट छोड़ दो! अधिक खिड़की से खड़े हटा दिया जाता है, बेहतर है! अगर पर्दे बहुत धूल भरे थे तो पहले कमरे में बुनियादी सफाई देना अच्छा है! सब के बाद, आप एक सुंदर और व्यापक खिड़की दुपट्टा जो जीवन और जादू है कि आपके घर की आवश्यकता होगी दे देंगे! इंटरनेट पर खरीदना एक अच्छा विकल्प हो सकता है हालांकि आने में कुछ समय लगता है, कीमत अच्छी तरह से बाहर आती है और सबसे अच्छी बात यह है कि आप अब भी सबसे सरल और सबसे न्यूनतम सबसे परिष्कृत और परिष्कृत से लेकर विंडो स्कार्फ पाते हैं! खैर, अब यह समय लगा और अपनी खिड़की दुपट्टा माउंट करें! स्टैंड पर इसे माउंट करने के कई तरीके हैं सबसे आसान तरीका धारक के कोनों पर रूमाल के दो सिरों को पारित करना है ताकि वे लटकाए जाएं। इस प्रकार, वे ठीक से भागकर ढीले हो जाएंगे। इसी समय, रूमाल के बीच में धारक के दूसरी तरफ लटकना और गिरना चाहिए। यह आसान है!
  • ड्रेप विंडो स्कार्फ चरण 2 नामक चित्र
    2
    अंधा और पर्दे के मामले में, हम उन प्रकाशों के मुस्कराते हुए परेशान कर सकते हैं जो उनके माध्यम से प्रवाह करते हैं, उन्हें कुछ के साथ कवर करने की कोशिश कर रहे हैं। प्रकाश की वजह से झुंझलाहट समझने योग्य है, लेकिन सावधान रहें कि पर्दा या छाया पर बहुत "सपाट" उपस्थिति न बनाएं। यदि आपकी प्राथमिकता आपकी खिड़की को सजाने है, तो इसे बहुत अधिक छुपाएं। याद रखें कि इसे अधिक बल दिया जाता है, आपके कमरे में अधिक उल्लेखनीय और बकाया होता है! उस स्थिति में, आपको अपनी प्राथमिकता के बारे में पूछना चाहिए आराम या दृश्य सौंदर्यशास्त्र?
  • ड्रैप विंडो स्कार्फ चरण 3 के शीर्षक वाले चित्र
    3



    जब हम संदेह में होते हैं, तो सबसे अच्छा निर्णय "मध्य जमीन" है यदि आप अपनी खिड़की को सजाने के लिए चाहते हैं, और उसी समय प्रकाश की मुस्कराते हुए परेशान नहीं करते, तो पतले और नाजुक मोटाई के साथ छोटे पर्दे होते हैं! वे आम तौर पर "प्रथम परत" के रूप में उपयोग करते हैं, क्योंकि वे खिड़की के करीब हैं। वे सूर्य के प्रकाश को नरम करते हैं और एक कमरे में गहरे वातावरण को बढ़ावा देते हैं! तो यह सुखद करने के लिए उपयोगी लाने के तरीकों में से एक है!
  • ड्रैप विंडो स्कार्फ चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    ब्रैकेट पर खिड़की वाले कपड़े के बीच में से गुजारें। फिर स्कार्फ के बीच के बीच में खींचें जब तक कि यह "वी" आकार बनाता न हो। याद रखें कि अन्य दो दुपट्टा समाप्त होता है ब्रैकेट (खिड़की से दूर) के दूसरे पक्ष पर फांसी दिया जाना चाहिए, ऐसा नहीं भी दुपट्टा के बीच खींच इतना है कि इन सुझावों पर्ची नहीं है और गिर जाते हैं। इस प्रकार की सजावट में बहुत सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा! आगंतुक इसे प्यार करेंगे, और आप के लिए अत्यधिक प्रशंसा होगी!
  • ड्रेप विंडो स्कार्फ चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    यदि आप वास्तव में पेशेवर और हड़ताली उपस्थिति के साथ अपनी खिड़की के कपड़े छोड़ना चाहते हैं, तो आपको "तह तकनीक" के साथ काम करना चाहिए! सबसे पहले, अपनी खिड़की रूमाल रखें ताकि वह फ्लैट और फैला हुआ हो। आपके लिए सफल होने के लिए, अपने सामने की ओर मुड़कर हमेशा इसे छोड़ना महत्वपूर्ण है। अब, आप रूमाल के एक बड़े हिस्से में से एक से गुना करना शुरू कर देंगे। सिलवटों 20.30 सेमी करने के लिए औसत 15.25 सेमी पर मापने के उन अनुभागों की रही है, हमेशा उन्हें आप की ओर मोड़ भूल नहीं की शुरुआत करें। जब तक कि सभी खिड़की के ऊतकों को तह नहीं किया जाए। सिलवटों की गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए, ध्यान रखना जरूरी है कि वे अलग न हों! कई स्थानों में स्कार्फ पकड़ो, लेकिन कसने से अधिक मत बनो ताकि कपड़े चिह्नित नहीं हो सके। आप लंबे समय के फ्लैप बहुत तंग नहीं के रूप में, फीते से मिले, तब तक उपयोग कर सकते हैं। तब आप पहले से ही स्टैंड पर बंटे खिड़की के कपड़े डाल सकते हैं। दोनों सिरों को अंदर से नीचे छोड़ दें, जबकि स्कार्फ के बीच धारक के बाहर लटका देना चाहिए। अपनी पसंद के लिए खिड़की का कपड़ा बढ़ने के बाद (अभी भी बंधा हुआ), उन हिस्सों को पूर्ववत करना शुरू करें जो बंधे हुए थे। अब आपको बस अपनी खिड़की रूमाल की स्थिति पर एक और नज़र रखना होगा और "जादू" और "चकाचौंध" पर विचार करें कि वह तुरंत आपके घर में भड़क उठाएगा! गुड लक!
  • युक्तियाँ

    • यह मत भूलो कि आप अपनी विंडो स्कार्फ को भी कस्टमाइज़ कर सकते हैं यदि आपके पास कलात्मक और रचनात्मक छवियां हैं तो यह बहुत सुंदर दिखाई देगी, जब तक कि वे अतिरंजित नहीं हैं! इस तरह की "व्यक्तिगत सजावट" दोनों पक्षों के साथ ही एक तरफ दोनों ही किया जा सकता है, साथ ही साथ। वैसे भी, हमेशा एक पक्ष है जो बहुत अच्छी तरह से नहीं किया गया था आम है। जब स्टैंड पर खिड़की के कपड़े तैयार करते हैं, तो ध्यान रखें कि यह पक्ष दिखाई नहीं देता है!

    आवश्यक सामग्री

    • एक खिड़की के कपड़े या एक पूरा कपड़े
    • एक दीवार ब्रैकेट, पर्दा शैली
    • खिड़की रूमाल को टाई करने के लिए बधाई पूरी की गई (या अन्य)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com