IhsAdke.com

कार की आंतरिक से मोल्ड गंध को कैसे निकालें

मोल्ड गंध का गठन किया जाता है जब नमी सतह पर गिर जाता है और एक निश्चित अवधि के लिए रहता है। ढालना विकसित करने के लिए शुरू होता है, यह एक अप्रिय गंध है जो आपकी कार एक बहुत ही मुश्किल काम ड्राइविंग कर सकते हैं छोड़ देता है। जब तक आप खिड़कियों ठंड सर्दियों के महीनों के दौरान खुला के साथ ड्राइव करना चाहते हैं, यह इस समस्या का समाधान खोजने के लिए सबसे अच्छा है। यहां तक ​​कि अगर आप मोल्ड के साथ संपर्क खतरनाक नहीं है, अपने विषाक्त यौगिक को लंबा प्रसार स्वास्थ्य समस्याएं पैदा कर सकते हैं। लगातार श्वास वाष्प ढालना सिरदर्द, सांस की समस्याओं और एलर्जी का कारण बनता है। इसलिए गंध के स्रोत की पहचान करना और इसे तुरंत बुझाना महत्वपूर्ण है। आपके ऑटोमोबाइल के अंदर मोल्ड और फफूंद गंध से छुटकारा पाने के कई तरीके हैं। विभिन्न प्रकार के उपचारों का प्रयोग करना केवल आदर्श नहीं बल्कि इसके कारण से छुटकारा पाने में भी प्रभावी है। इन सहायक युक्तियों का पालन करके, आप मोल्ड गंधों को बेअसर कर सकते हैं और फिर एक गंध गाड़ी बना सकते हैं।

चरणों

शीर्षक से चित्र ऑटोमोबाइल के भीतर से ढालना गंध हटायें चरण 1
1
कार के अंदर की जांच करें कालीन को देखो, उन्हें हटाने और अगर वहाँ ऐसे स्थानों में ढालना का कोई सबूत है देखते हैं। कालीन गीला कर रहे हैं, तो उन्हें कपड़े सॉफ़्नर के साथ ड्रायर में जगह या उन्हें धूप में सूखी हैं।
  • चित्र शीर्षक से ऑटोमोबाइल के अंदर से मोल्ड ओड निकालें चरण 2
    2
    सीटों के नीचे जांचें अपने हाथों से सीटों के नीचे गलीचा लग रहा है देखें कि क्या यह नम दिखाई देता है। यदि ऐसा होता है, तो एक साफ कपड़े ले लो और अतिरिक्त नमी दूर मिटा दें फिर एक हेयर ड्रायर उठाओ और इसे इस स्थान पर कार के अंदर बताएं। सीट के नीचे नमी को शुष्क करने के लिए गर्म हवा की अनुमति दें
  • चित्र शीर्षक से ऑटोमोबाइल के अंदर से मोल्ड ओड निकालें चरण 3
    3
    सामने और रियर सीट पर पैडिंग की जांच करें सुनिश्चित करें कि वे फफूंदी से मुक्त हैं और जब आप उन्हें स्पर्श करते हैं तो उन्हें नम नहीं होता है। यदि वे हैं, तो हेयर ड्रायर लें और गर्मी को नमी को खत्म करें।
  • अपनी कार के अंदर से मोल्ड गंध निकालना




    शीर्षक से चित्र ऑटोमोबाइल की अंदरूनी ओर से मोल्ड ओड निकालें चरण 4
    1
    कार के दरवाजों को धूप के दिन खुला छोड़ दें ताकि हवा को कार से बाहर कर दें। यह एक आसान सुझाव है कि जब आपके लिए बहुत अधिक नमी होती है तो आप खुद को खत्म कर सकते हैं सूरज की गर्मी कार आंतरिक गर्म और नमी कहीं भी है कि बासी गंध निकलती है में से कुछ लुप्त हो जाएगा।
  • शीर्षक से चित्र ऑटोमोबाइल के अंदर से ढालना गंध निकालें चरण 5
    2
    कार के अंदर दागों पर बेकिंग सोडा छिड़कें जहां नमी और फफूंदी होती है। कालीन घुसपैठ करने दो। एक या दो घंटे के बाद, एक हाथ में हाथ वाले वैक्यूम क्लीनर के साथ अतिरिक्त बेकिंग सोडा की महाप्राणण करें।
  • शीर्षक से चित्र ऑटोमोबाइल के अंदर से ढालना गंध हटायें चरण 6
    3
    स्प्रे गंधकता का उपयोग करके निर्दिष्ट क्षेत्रों को स्प्रे करें प्रत्येक स्थान को हर बार स्प्रे करें और उस क्षेत्र को घुसपैठिए जहां बासी गंध है। इससे मोल्ड गंध को दूर करने में मदद मिलेगी।
  • युक्तियाँ

    • सुधार या गंध फिर से रोकने के लिए यह इत्र या अच्छा एयर, यह केवल मास्क के साथ कार आंतरिक स्प्रे करने के लिए गंध आकर्षक किया जा सकता है और कुछ नहीं करता है। यही कारण है कि स्रोत खोजने और इसे खत्म करने के लिए आवश्यक है।
    • खुजली फफूंदी खतरनाक नहीं है जब आप फफूंदी को छूते हैं, तो अपने हाथों को अच्छी तरह से साफ करने के लिए जीवाणुरोधी साबुन और पानी का उपयोग करें

    आवश्यक सामग्री

    • हेयर ड्रायर
    • साफ कपड़े
    • सोडियम की बाइकार्बोनेट
    • हाथ वैक्यूम क्लीनर
    • स्प्रे कार स्क्रबर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com