IhsAdke.com

आपके माता-पिता को आप को पाजामा पार्टी के पास रखने के लिए कैसे करें

यह आपके माता-पिता को पजामा पार्टी बनाने की अनुमति देने के लिए हमेशा आसान नहीं होता है, खासकर यदि वे अधिक प्रकार के हैं यह केवल स्वाभाविक है कि आपके माता-पिता एक पजामा पार्टी से डरते हैं। न केवल साफ करने के लिए एक गड़बड़ होगी लेकिन आप बच्चों को लाएंगे कि वे आपके घर के लिए बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते हैं। यदि आप अपने माता-पिता को पजामा पार्टी बनाने के लिए समझाना चाहते हैं तो सबसे अच्छी बात यह है कि आप यह दिखा सकते हैं कि आप कितने ज़िम्मेदार हैं और उन्हें दिखाते हैं कि उनके पास चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। यदि आप अपने माता-पिता को पजामा पार्टी बनाने के लिए समझाना चाहते हैं, तो आरंभ करने के लिए चरण 1 देखें।

चरणों

भाग 1
उचित पूछना

शीर्षक से चित्र आपके माता-पिता को आपको एक सोते हुए कदम के लिए प्रोत्साहित करना चरण 1
1
अपने माता-पिता से पूछें जब वे अच्छे मूड में हों जब आप अपने माता-पिता को कुछ मांगना चाहते हैं, तो समय सब कुछ है वे हफ्ते में एक आरामदायक रविवार दोपहर के बीच में हाँ कहने की संभावना अधिक होने की तुलना में जब वे काम पर एक तनावपूर्ण दिन के बाद घर ले जाते हैं, या पूरे दिन रसोईघर की सफाई करने के बाद। ऐसे समय की तलाश करें जब आपके माता-पिता को आराम मिले, जब उनके कर-सूची में दस लाख चीजें न हों और जब वे आपके साथ खुश रहें हालांकि यह जानना असंभव हो सकता है कि उनके दिमाग में क्या हो रहा है, आप उन्हें कुछ समय के लिए देख सकते हैं कि क्या वे वास्तव में आपके अनुरोध को सुनेंगे।
  • यद्यपि आपको पता नहीं हो सकता कि आपके माता-पिता क्या कर रहे हैं, आपको अपनी दादी की यात्रा से पहले कुछ पूछने से बचना चाहिए, जब वे रसोई की मेज पर काम कर रहे हों या जब वास्तव में सुनने के लिए बहुत थक गए हों। यद्यपि आप हमेशा पूछने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं, सही समय तक इंतजार करना सबसे अच्छा है, जब तक कि आप जल्दी में न हों
  • चित्र शीर्षक से अपने माता-पिता को आपको एक नींद आना चरण 2 के लिए प्रोत्साहित करें
    2
    एक सुविधाजनक दिन पर पजामा पार्टी का आदेश दें इसके बारे में सोचने के लिए एक और बात यह है कि जब आप अपनी पार्टी चाहते हैं पजामा पार्टी को अपनी दादी के आने से पहले या फिर जब आप जानते हैं कि आपके माता-पिता सामान्य सफाई करेंगे तो क्या करें। एक समय चुनें जब उनके पास घर या उनके दिमाग में बहुत कुछ न हो। जितना अधिक सुविधाजनक पल, उतनी अधिक संभावना होगी कि वे हां कहें। आपको अपेक्षाकृत मुक्त होने पर भी एक समय का चयन करना चाहिए, इसलिए वे आपको एक बहाना देने की कम संभावना नहीं है, "आपके पास उस दिन एक गणित परीक्षण / फुटबॉल खेल / वर्तनी मधुमक्खी है।"
    • आप इसे आदेश देने के बाद जैसे ही पजामा पार्टी को फेंकना चाहें, लेकिन अपने मौके को बेहतर बनाने के लिए कम से कम कुछ हफ़्तों पहले सोचना महत्वपूर्ण है।
  • चित्र शीर्षक से अपने माता-पिता को आपको एक नींद आना करने के लिए प्रोत्साहित करें चरण 3
    3
    पिक के बजाय विनम्र रहें जब आप कुछ पूछने के लिए अपने माता-पिता से संपर्क करते हैं, चाहे वह एक नया वीडियो गेम खरीद रहे हों या फिल्मों की सवारी करने के लिए कह रहे हों, स्वर सब कुछ है यदि आप कहते हैं, "मैं एक पजामा पार्टी कर रहा हूं और यदि आप सोचते हैं कि आप मुझे रोक सकते हैं, तो वे पागल हो रहे हैं," वे कहते हैं कि इससे पहले कि आप भी दरवाजे से बाहर नहीं चलेंगे। इसके बजाय, समझें, समझें और दिखाएं कि उनके पास शक्ति है। यह उन्हें हां कहने के लिए बहुत अधिक इच्छुक बनाती है
    • हालांकि अपने माता-पिता का सम्मान करना याद रखना मुश्किल हो सकता है, जब आप वास्तव में चाहते हैं कि वे आपको जो चाहें देते हैं, यह आपको हर समय करना चाहिए। आखिरकार, वे आपके घर में नियम बनाते हैं, और यदि वे काफी उचित हैं, तो आपको शिकायत करना चाहिए या बुरा न हो जाना चाहिए, यदि आप जो चाहें नहीं प्राप्त करें, क्योंकि इससे केवल चीजें बदतर हो जाएगी
  • शीर्षक से चित्र आपके माता-पिता को आपको एक नींद के पास ले जाने के लिए प्रेरित करते हैं चरण 4
    4
    एक साधारण तरीके से पहले पायजामा पार्टी बनाओ अगर आपके पास पहले कभी एक पजामा पार्टी नहीं हुई है, तो शायद यह एक अच्छा विचार नहीं है कि अपने सभी पांचवीं कक्षा के साथियों को रात में एक गोधूलि थीम्ड पार्टी में आमंत्रित करें। इसके बजाय, केवल दो या तीन मित्रों को सबसे अधिक आमंत्रित करें, और जटिल भोजन के लिए कोई विशेष विषय या अनुरोध प्राप्त न करें। यदि आपके माता-पिता आपको एक सरल और मज़ेदार पजामा पार्टी देते हैं, तो वे भविष्य में आपको और अधिक करने की इच्छा रख सकते हैं, लेकिन आप उन्हें जटिल अनुरोधों से अधिक बोझ नहीं लेना चाहिए, क्योंकि वे अधिक नहीं कहेंगे।
  • चित्र शीर्षक से अपने माता-पिता को आपको सोते हुए कदम के लिए प्रेरित करना चरण 5
    5
    बदले में कुछ अच्छा करने की पेशकश करें आप अपेक्षा कर सकते हैं कि आपके माता-पिता हां कहें और उन्हें ठीक वही दें जो आप चाहते हैं। हालांकि, आपको इसके बारे में अधिक सोचना चाहिए और महसूस करना चाहिए कि बदले में कुछ हासिल करने के लिए वे सराहना करते हैं, और योग्य होंगे। आप अधिक बार व्यंजन धोने में मदद करने के लिए, अपने माता-पिता के अधिक काम करने के लिए, या किसी अन्य तरीके से घर की मदद करने के लिए एक और रास्ता खोजने के लिए स्वयंसेवा कर सकते हैं। यदि आप काफी बूढ़ा हो, तो शायद आप किराने की खरीदारी के लिए मदद कर सकते हैं, कुत्ते को चलना या कुछ और करने के लिए अपने माता-पिता को थोड़ा अधिक खाली समय देने के लिए कर सकते हैं।
    • आपको उनसे न कहना भी नहीं चाहिए जब आप अपने प्रश्न पूछते हैं, तो "यह कहकर समाप्त होता है और बदले में मुझे फ्रिज को साफ करने में खुशी होगी / सभी महीनों में कचरा ले जाना / अब से बिल्ली कूड़े को साफ कर दें।"
    • इसके बारे में सोचो: क्या आपके माता-पिता वास्तव में ऐसा कुछ नहीं करना चाहते हैं और आपके लिए क्या करना चाहेंगे? हो सकता है कि वे हमेशा मेल को चुनने के बारे में शिकायत करते हैं, फोन उठाते समय उन्हें पता चलता है कि एक टेलीमार्केटर बुला रहा है या बगीचे से घास निकालने वाला है। यदि आप कुछ भी पेशकश कर सकते हैं तो देखें कि वे बदले में आपको पजामा पार्टी फेंकने के लिए बहुत सराहना करेंगे।
  • चित्र शीर्षक से अपने माता-पिता से बात करने के लिए प्रेरित करें चरण 6
    6
    उन्हें दिखाएं कि आपके लिए सामूहीकरण करने का यह एक अच्छा मौका होगा यद्यपि आप अपने माता-पिता को दोषी नहीं मानना ​​चाहते हैं कि आपको कोई संदेह नहीं है कि आपके पास कोई मित्र नहीं है या आप लोगों को नहीं बताने के लिए, आप इस बात पर बहस कर सकते हैं कि बच्चों के लिए पजामा दलों के लिए अपनी उम्र कितनी आम है आप भी एक चाहेंगे उन्हें बताएं कि आप रात के समय में अपने दोस्तों के साथ मज़ा लेना चाहते हैं और आपको लगता है कि यह उन्हें बेहतर जानने के लिए एक मजेदार तरीका होगा। अपने माता-पिता को ऐसा लग रहा है जैसे वे आपको एक मजेदार मौका गंवाते हैं।
  • शीर्षक से चित्र आपके माता-पिता को आपको सोते हुए कदम के लिए प्रेरणा दें चरण 7
    7
    यदि मूल बातें काम नहीं कर रही हैं, तो अधिक कठोर दृष्टिकोण की कोशिश करें ठीक है, इसलिए यदि आप कभी भी अच्छा होने की कोशिश करते हैं, तो जब आप ज़िम्मेदार थे या सिर्फ "कृपया, कृपया" बताएं, लेकिन सफलता के बिना, आप कुछ और कठोर युक्तियों की कोशिश कर सकते हैं। यहां कुछ विकल्प दिए गए हैं:
    • कहो कि आपका दोस्त चाहता है कि आप अपने घर में सोएं वे कहते हैं, नहीं, आप कह सकते हैं, "ठीक है, तो वह यहाँ सो सकते हैं?" अधिकांश माता-पिता अपने बच्चों को दूसरे माता-पिता के घरों में सोते हैं और बच्चों को अपने घर में सोते हुए अधिक आरामदायक महसूस करने से डरते हैं। अगर यह आपके माता-पिता के साथ मामला है तो वे पहले प्रश्न पूछने के बाद हाँ कहने की अधिक संभावनाएं रखेंगे क्योंकि वे अपने घर में एक पजामा पार्टी को दो बुराइयों के कम से कम देखेंगे।
    • उनसे पूछें कि क्या आप पहले कुछ ज्यादा चरम कर सकते हैं। आप अपने माता-पिता से भी पूछ सकते हैं कि आप कुछ और चीजें कर सकते हैं, जैसे कि किसी मित्र और परिवार के साथ छुट्टी पर जाकर, कुत्ते को जीतना या सवारी करना, और फिर उन्हें नहीं कहने का इंतजार करना। वे कहते हैं, के बाद वास्तव में नाराज हो और उनके लिए एक या दो दिन इंतजार करें ताकि आप यह सोच सकें कि आप वास्तव में चाहते थे। तो उन्हें आकस्मिक रूप से पूछें अगर आप एक पजामा पार्टी फेंक सकते हैं। अगर उन्हें अपनी चालें महसूस नहीं होतीं तो वे हाँ कहने की अधिक संभावना होगी।
    • यदि आपके पास एक या दो पेस्की छोटे भाई बहन हैं, तो आप कह सकते हैं कि वे भी पजामा पार्टी में शामिल हो सकते हैं। इस तरह, आपके माता-पिता के पास एक दाई होती है और वे रात भर ले सकते हैं।
  • भाग 2
    आपकी चिंता से राहत

    चित्र शीर्षक से अपने माता-पिता को आपको सोते हुए कदम के लिए प्रोत्साहित करना चरण 8
    1
    उन्हें एक गेम प्लान दें ताकि वे जान सकें कि क्या उम्मीद है। माता-पिता हर समय अपने बच्चों से अलग नहीं होते हैं कभी-कभी वे सबसे बड़ी चीज पसंद नहीं करते जो अज्ञात है। वे किसी पजामा पार्टी को नहीं कह सकते क्योंकि वे नहीं जानते कि क्या उम्मीद की जाती है, और दस बच्चों को एक उकड़ी तकिया से लड़ने और उनके पूरे घर को बर्बाद करने की कल्पना करते हैं। यदि आप अपनी चिंता कम करना चाहते हैं कि कुछ भयानक होने वाला है, तो आप जो सबसे अच्छी बात कर सकते हैं वह कहती है कि रात की तरह क्या होगा। यह जानने के लिए उन्हें यहां बताया गया है:
    • कितने लोगों को आमंत्रित किया जाएगा
    • तुम क्या खा रहे हो?
    • जो फिल्में, यदि कोई हो, तो आप देखेंगे
    • जहां आपके मित्र सोते हैं
    • वे कब आएंगे और वे कब छोड़ेंगे?



  • शीर्षक से चित्र आपके माता-पिता को आपको एक नींद आना करने के लिए प्रोत्साहित करना चरण 9
    2
    उन्हें बताएं कि आप पूरे (या लगभग सभी) काम करेंगे एक और कारण हो सकता है कि आपके माता-पिता नहीं चाहते कि आप को पजामा पार्टी कर सकें, क्योंकि वे पहले से ही खुद को एक महान रात का खाना बनाने की सोच सकते हैं और सुबह में एक बड़ी गड़बड़ी को साफ कर सकते हैं। वे घर की सफाई के बारे में भी चिंता कर सकते हैं ताकि यह अपने दोस्तों और उनके माता-पिता के सामने पेश आ सके। उन्हें बताएं कि आप पहले और बाद में सभी सफाई करेंगे, और यह सुनिश्चित कर लें कि आपके मित्र कोई बड़ी गलती नहीं करते हैं इसके अलावा, उन्हें बताएं कि आप कुछ आसान और सस्ती करने जा रहे हैं, जैसे पिज्जा का ऑर्डर करने के लिए, इसलिए उन्हें नहीं लगता कि अपने दोस्तों को खुश रखने के लिए उन्हें लाखों चीजों को करना होगा
    • यह स्पष्ट करने के बाद कि उनके माता-पिता के पास एक टन काम नहीं होगा, तो वे पायजामा पार्टी को होने देने की अधिक संभावना होगी। वे यह भी प्रभावित होंगे कि आप पर्याप्त पहल कर रहे हैं और जिम्मेदारी दिखा रहे हैं।
  • चित्र शीर्षक से अपने माता-पिता को आपको सोते हुए कदम के लिए प्रेरित करना चरण 10
    3
    पार्टी के दिन से पहले अपने दोस्तों का परिचय। अपने माता-पिता मित्र आपको लगता है कि लाने के लिए नहीं जाना जाता है, तो उन्हें आमंत्रित करने के लिए अपने माता-पिता देखते हैं कि वे अच्छा है, सामान्य लोग हैं और रात बिताने के लिए भरोसा किया जा सकता। रात के खाने के लिए अपने परिवार के साथ एक बेसबॉल खेल के लिए अपने मित्रों को आमंत्रित या अपने घर में एक फिल्म देखने ताकि उनके माता पिता को देखने के डर की कोई बात नहीं है कि वहाँ। अपने माता-पिता sleepover अनुमति देने के लिए डरते हैं, उन्हें दिखाने के अपने मित्रों को अच्छे लोगों को काफी मदद कर सकते हैं उन्हें अपने विचार बदल बनाने के लिए कर रहे हैं।
    • आपके माता-पिता भी अपने दोस्तों के माता-पिता से मिलते समय अधिक आरामदायक महसूस कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से अपने माता-पिता को आपको सोते हुए कदम के लिए प्रोत्साहित करना चरण 11
    4
    अपने माता-पिता को बताएं कि वे यह जांच सकते हैं कि आप और आपके मित्र किसी भी समय क्या कर रहे हैं। एक sleepover की सबसे अच्छी बात, अपने माता-पिता के लिए, कि वे सैद्धांतिक रूप से देख सकते हैं कि आप लगभग सभी समय कर रहे हैं, जब आप एक और दोस्त के घर में हैं के विपरीत है। अपने माता-पिता को बताएं कि जब आप खा रहे हैं, मूवी देख रहे हैं या अपने दोस्तों के साथ लटकते हैं तो जांचने के लिए उनका स्वागत है। वे दूध और कुकीज़ ला सकता है, या यहाँ तक कि नाश्ता बनाने के लिए, अगर quiserem- वे उन्हें अकेला छोड़ दें की संभावना है, लेकिन वे इस तथ्य है कि वे आसानी से देखने के लिए आप क्या कर रहे सक्षम हैं द्वारा शान्ति महसूस होगा।
    • कहो कि आप दरवाजे को थोड़ा खुला छोड़ देंगे या आप हर कुछ घंटे अपने माता-पिता को नमस्कार कहेंगे। हालांकि यह आपके लिए थोड़ी बहुत अधिक हो सकता है, यह पजामा पार्टी नहीं होने से बेहतर है!
  • भाग 3
    उत्तरदायित्व का प्रदर्शन

    शीर्षक से चित्र आपके माता-पिता से आपको सोते हुए कदम के लिए प्रेरित करें चरण 12
    1
    अन्य समय याद रखें जब आप दोस्तों के साथ अच्छा व्यवहार करते हैं क्या तुम सच में अपने माता-पिता हाँ कहने चाहते हैं, तो, अगर आप एक sleepover कर सकते हैं उन्हें पूछ के बाद, आप उन्हें जिम्मेदार और उचित व्यक्ति को आप अपने दोस्तों के साथ अतीत में थे की याद कर सकते हैं। शायद वही दोस्त हैं जिन्हें आप पजामा पार्टी के लिए फोन करना चाहते हैं पिछले हफ्ते आपके घर गए थे। आप ऐसा कुछ कह सकते हैं: "क्या आपको याद है जब मार्कोस टीवी देखने और पिज्जा खाने आया था? कुछ बुरा नहीं हुआ, है ना?" उन्हें दिखाएं कि अच्छे दोस्तों के साथ अपने घर में कुछ अतिरिक्त रात के घंटे खर्च करने के बारे में बहुत कुछ नहीं है।
    • आपके माता-पिता को यह देखने की ज़रूरत है कि आप सिर्फ आशाजनक होने के बजाय अच्छी तरह से व्यवहार कर सकते हैं अतीत में इसी तरह की क्षणों की एक सूची बनाओ जिसका उल्लेख उनको राहत देने के लिए किया जा सकता है।
  • चित्र शीर्षक से अपने माता-पिता को आपको सोते हुए कदम 13 कहें
    2
    दिखाएं कि आपके मित्र आपको अपनी जिम्मेदारियों से विचलित नहीं करेंगे। आप अपने माता पिता एक sleepover की अनुमति देने के लिए चाहते हैं, तो यह एक बुरा सप्ताह घर लाने के लिए कुछ नोट से 10 अपने माता पिता को दिखाओ कि तुम एक अच्छा विद्यार्थी है, जो अपने काम पर ध्यान केंद्रित कर रहा है नहीं है और आप विचलित नहीं किया जाएगा कुछ दोस्तों के साथ दोस्ती होने से आपके विकास के लिए स्वस्थ और महत्त्वपूर्ण होता है, और आपको अपने माता-पिता को दिखाया जाना चाहिए कि आपके नियंत्रण में कार्य और मनोरंजन के बीच सभी शेष हैं।
    • यदि आपका ग्रेड बहुत अच्छा नहीं है, तो आपका माता पिता इसे एक बहाना के रूप में उपयोग कर सकते हैं, न कि पजामा पार्टी को अनुमति दें। एक अच्छा छात्र बनने के लिए कार्य करें और दिखाएं कि आपके पास सब कुछ नियंत्रण में है, और वे आपको हाँ कहने की अधिक संभावनाएं देंगे। हर कोई कक्षा में सबसे अच्छा नहीं हो सकता है, लेकिन अपने सर्वश्रेष्ठ देना महत्वपूर्ण है।
  • चित्र शीर्षक से अपने माता-पिता को आपको सोते हुए कदम के लिए प्रेरणा दें चरण 14
    3
    घर पर सहायता अपने माता-पिता को पजामा पार्टी को अनुमति देने के लिए एक और तरीका यह है कि वह घर पर काफी सहायक हो। आपको न केवल अपने काम करना चाहिए, लेकिन यह सुनिश्चित करने के लिए थोड़ा आगे जाएं कि चाल में सभी चीजें हैं। अपने कपड़े धो लें, अपने माता-पिता के बिस्तर बना लें और यहां तक ​​कि खाना पकाने या खाने के लिए तैयार करें यदि आप कर सकते हैं। आप घर को भी खाली कर सकते हैं, धूल से दूर कर सकते हैं, या इनमें से कुछ न सुव्यवस्थित कार्य कर सकते हैं, जो आपके माता-पिता हमेशा बाहर रहते हैं। आपके माता-पिता यह देखेंगे कि आप वास्तव में जिम्मेदार हैं और वे प्रभावित होंगे।
    • बेशक आपको सिर्फ अपने माता-पिता को एक पजामा पार्टी नहीं देनी चाहिए। ज़िम्मेदारी का प्रदर्शन आपको एक व्यक्ति के रूप में विकसित करने में मदद कर सकता है।
  • शीर्षक से चित्र आपके माता-पिता को आपको सोते हुए कदम के लिए प्रोत्साहित करना चरण 15
    4
    अपने माता-पिता के नियमों का पालन करें यह स्पष्ट हो सकता है, लेकिन कई बच्चों को आश्चर्य होता है जब माता-पिता उनके साथ दुर्व्यवहार करने के बाद भी उन्हें नहीं कहते हैं। अगर आपके माता-पिता आपको निश्चित समय पर घर आने के लिए कहेंगे, तो उन्हें दुरुपयोग न करें। यदि वे आपकी छोटी बहन की मदद करने के लिए कहें, तो उनको अनदेखा न करें। यदि वे स्कूल जाने के लिए उठने के लिए कहें तो बिस्तर पर किसी और दस मिनट तक शिकायत न करें। जितना वे कहते हैं, उतना जितना तुम कहते हो, उतनी ही वे इसे सुनना चाहेंगे जब आप एक पजामा पार्टी की मांग करेंगे।
    • यदि आप अपने माता-पिता की आज्ञा मानते हैं, तो उनके पास कुछ बताएगा, जिसमें बताएंगे कि आप पजामा पार्टी क्यों नहीं बना सकते। इनका पालन करना सबसे अच्छा है, इसलिए आप अपने मामले का समर्थन करने में सकारात्मक व्यवहार का उल्लेख कर सकते हैं।
    • जब आपके परिवार के मेहमान हैं तो एक अच्छा मेजबान बनें आपके परिवार को चचेरे भाई या अपने माता-पिता के बचपन के दोस्त की तरह मेहमानों, एक अच्छा मेजबान उनके कोट ले, भोजन की पेशकश और उन्हें दिखा जहां सब कुछ है के रूप में कार्य करने के लिए किया है। अपने माता-पिता को दिखाएं कि जब आप अपने दोस्तों को रात बिता रहे हैं तो आप एक महान मेजबान होगे!
  • चित्र शीर्षक से अपने माता-पिता को आपको सोते हुए कदम के लिए प्रेरणा मिलती है चरण 16
    5
    अपने भाइयों के लिए शांत रहें अपने माता-पिता को दिखाने का एक और तरीका है कि आप एक पजामा पार्टी देने के लिए ज़िम्मेदार हैं, जब आपके पास मौका हो, तब आपके भाई-बहनों का इलाज करना चाहिए। यदि आपके पास एक छोटे से छोटे भाई या एक चंचल बड़े भाई हैं, तो आपको जितना हो सके उतना उनके साथ अच्छा ठहराया जाना चाहिए। उन्हें उनकी सहायता कीजिए, उन्हें मदद करें, अगर उन्होंने कुछ नहीं किया, तो उन्हें दोष न दें, खेल भावना रखने और अच्छे भाई बनने के लिए काम करें।
    • यदि आप अपने भाई-बहनों के प्रति सम्मान करते हैं, तो आपके माता-पिता यह देख पाएंगे कि आपने पजामा पार्टी बनाने की जिम्मेदारी ली है।
  • युक्तियाँ

    • वे जो भी पूछें, तो उन्हें लगता है कि आप एक इनाम के योग्य हैं
    • यदि आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि वे हाँ कहते हैं, तो दिन भर अच्छा और शांत रहें, और अगले दिन उन्हें पूछें। आदेश देने से पहले आपको उनके साथ कुछ दिनों के लिए ठंडा होना पड़ सकता है
    • जब तक वे हाँ कहें तब तक सहायक और विनम्र रहें
    • शिकायत मत करो यदि आप करते हैं, तो वे "नहीं" कहेंगे।
    • उन्हें बताओ अपने दोस्तों के माता पिता के छोड़ दिया है।
    • यदि आप तुरंत अपना निर्णय जानना चाहते हैं, तो अपने चेहरे पर एक स्वर्गदूतों की मुस्कान के साथ प्रतीक्षा करें
    • इसके अलावा रिश्वत या पैसे के साथ उन्हें मनाने की कोशिश मत करो
    • उन्हें अपनी स्कूल रिपोर्ट दिखाएं आप ऐसा कुछ भी कहने की कोशिश कर सकते हैं, "यदि आप मुझे पजामा पार्टी देते हैं तो मैं _______ करूंगा।" शायद यह मदद करेगा
    • अपने भाई और / या बहन के लिए अच्छा रहें

    चेतावनी

    • आपके माता-पिता पायजामा पार्टी के लिए कुछ नियम बना सकते हैं। हमेशा उन पर ध्यान दें
    • अगर वे कुछ समय में पार्टी की अनुमति देते हैं, तो घबराहट के बजाय स्वीकार करें, क्योंकि कम से कम आपके पास सबसे अच्छा पजामा पार्टी की योजना के लिए समय होगा!
    • यह स्पष्ट न करें कि आप कुछ चाहते हैं क्योंकि उन्हें समझना कठिन होगा।
    • रोओ मत!
    • यदि वे नहीं कहते हैं, तो एक और दिन चिह्नित करने का प्रयास करें जो उपयुक्त है।
    • वे उस विशेष दिन को नहीं कह सकते, लेकिन वे आने वाले हफ्तों में किसी दिन वादा कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com