IhsAdke.com

कैसे देखे बिना स्कूल से बचने के लिए

पकड़े बिना विद्यालय से दूर हो जाना मुश्किल है, सफल होने के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप अपने स्कूल को अच्छी तरह जानते हैं और किसी को भी बिना देखे जाने का सबसे अच्छा समय पता है। देखें कि क्या जोखिम लेने के लायक है, जितना आपको लगता है कि आपके पास सही योजना है, वहां अभी भी एक मौका है जो रास्ते से निकल जाता है।

चरणों

भाग 1
आयोजन

शीर्षक वाला चित्र स्कूल चुनें 11 चरण
1
अपने आस-पास की चीज़ों पर नज़र रखें यदि आप जाने की योजना बना रहे हैं, तो आपको जगह जानने के लिए कुछ समय बिताने की आवश्यकता है। पर्यावरण के बारे में जानने से आपको कम खतरनाक एस्केप मार्ग चुनने में मदद मिलेगी।
  • कैमरे के लिए देखें कई स्कूलों में आजकल सामरिक बिंदुओं पर सुरक्षा कैमरे हैं, खासकर निकास के पास। पता करें कि सुरक्षा कैमरे आपके स्कूल में कहां हैं और फिल्माई जाने से बचने का सबसे अच्छा तरीका पता करें। उदाहरण के लिए, यदि आपके मुख्य निकास के निकट एक कैमरा है, तो आप फिल्माए जाने से बचने के लिए पास के पेड़ों और झाड़ियों का उपयोग कर सकते हैं।
  • स्कूल के सभी रास्ते जानें ऐसी जगहों पर बाहर निकल सकते हैं जिन्हें आप नहीं जानते, जैसे खेल कोर्ट के पास या स्कूल के पीछे एक रास्ता खोजने का प्रयास करें कि लोग आमतौर पर इसका इस्तेमाल नहीं करते क्योंकि शिक्षक या किसी अन्य छात्र में टक्कर होने की संभावना कम होगी।
  • खिड़कियों पर नजर रखें अपने स्कूल के सभी जगहों को जानने के लिए जो खिड़कियां हैं कैमरे से दूर होने का कोई फायदा नहीं है और जब आप चल रहे हैं तो किसी भी खिड़की से एक शिक्षक द्वारा देखा जा रहा है।
  • चित्र स्टॉप रनिंग विल स्टेप 11
    2
    सर्वश्रेष्ठ समय खोजें समय चुना के रूप में महत्वपूर्ण है। दूर रहने के लिए सबसे अच्छा समय निर्धारित करें
    • देखें कि जब बाहर निकल जाता है तो आमतौर पर फुलर मिलता है यदि आपके पास खेल कोर्ट के पास एक एक्जिट है, उदाहरण के लिए, जब एक शारीरिक शिक्षा वर्ग समाप्त हो रहा है तो बचने की कोशिश करना एक अच्छा विचार नहीं होगा। हालांकि, जब भाग हो रहा है तब आप बच सकते हैं और लोग विचलित हो जाते हैं।
    • यदि आप प्राथमिक विद्यालय में हैं और आपका स्कूल उच्च विद्यालय के छात्रों को दोपहर के भोजन के लिए छोड़कर छोड़ता है, तो पुराने विद्यार्थियों के साथ आने की कोशिश करें। जब दोपहर के भोजन का समय समाप्त होता है, तब तक कोई भी आप की तलाश नहीं करेगा क्योंकि कोई भी आपको नहीं जानता है।
    • शिक्षक के अनुसार यह कक्षा के दौरान छोड़ना आसान हो सकता है। अगर आपको शिक्षक से बाथरूम जाने के लिए नहीं पूछना पड़ता है, और वह छात्रों पर अधिक ध्यान नहीं देता है, तो बिना किसी के ध्यान के पाठ के दौरान बचाना संभव है।
  • चित्र शीर्षक के आसपास स्नीक एराउंड एट नाईट चरण 5
    3
    जब आप प्रस्थान करते हैं, तो उसमें एक मार्ग रखें जब आप स्कूल गेट पास करते हैं तो भागने का अंत नहीं होता है आपको सड़कों का चयन करना होगा जो आपको दृष्टि से बाहर निकलते हैं। दूसरी तरफ, एक अच्छी तरह से यात्रा मार्ग चुनना भी संभव है, इसलिए यदि आपको देखा जाए तो उसे पहचाना नहीं जा सकता है।
    • कक्षाएं बदल रही हैं जब आप बच सकते हैं, क्योंकि भीड़ में गायब होना आसान होगा।
    • विद्यालय के बाहर छोड़ने के रास्ते पर भी चलना संभव है। स्कूल के आस-पास, थोड़ा व्यस्त सड़कों के माध्यम से चलते हैं और जब आप आगे बढ़ते हैं, तो मुख्य सड़कों पर पीछे चलें।
  • भाग 2
    दूर चल रहा है

    मध्य विद्यालय चरण 1 में दिनांक शीर्षक वाली तस्वीर
    1
    शांत रहो बचने के दौरान आतंक आपको कुछ विवरण भूल जाने के कारण हो सकता है। पकड़े जाने से बचने के लिए, स्थिति के दबाव की परवाह किए बिना शांत रहें।
    • "ऑटोपियाल पर सवारी" करने के लिए जानें यदि आप अपनी चाल के विवरण के बारे में कड़ी मेहनत करते हैं, तो संभवतः योजनाएं गलत हो जाएंगी स्कूल के माध्यम से चलते समय गणित करने या मानसिक रूप से गाना गाने की कोशिश करें यह आपको घबराहट के कारण किसी अजीब तरीके से ठोकरें या फड़फड़ाता से रोकेगा, जो लोगों का ध्यान आकर्षित कर सकता है।
    • सामान्य रूप से साँस लें। जब लोग घबराते हैं, तो वे आमतौर पर धीमी और भारी सांस लेते हैं। इससे लोगों को विश्वास हो सकता है कि आप कुछ गलत कर रहे हैं। आप सामान्य रूप से साँस लेंगे, यदि आप अपने श्वास को भारी मात्रा में शुरू करने के लिए नोटिस करते हैं, तो शांत हो जाओ
    • घबराहट के लक्षणों को अनदेखा करने की कोशिश करें या उन्हें अलग तरह से देखने की कोशिश करें अपने आप से कहें कि हाथों और दिल की पसीना पसीना विफलता के संकेत नहीं हैं, ये सिर्फ संकेत हैं कि आप एक जोखिम ले रहे हैं और कुछ मज़ा और रोमांचक कर रहे हैं
  • एक स्कूल या कार्यस्थल शूटिंग के चरण 27 के नाम पर तस्वीर
    2
    तेजी से चलना है, लेकिन भाग नहीं है जब शिक्षक तट को बंद कर देते हैं, तो रास्ते से निकल जाओ। स्कूल बनाने के शोर के आसपास चलने से तेज़ी से और शांत होना बेहतर है हमेशा की तुलना में तेज गति से चलना, लेकिन कुछ भी नहीं चला या जो आप पर ध्यान आकर्षित कर सकें एक खाली कमरे में प्रवेश करने या सीढ़ियों को लेने के लिए तैयार रहें, अगर आप किसी को दालान के नीचे आ रहे सुनाते हैं सावधान रहें कि उस स्थान में प्रवेश न करें जिसके पास एक कैमरा है
  • छवि से बचें चित्र से बचें चरण 6



    3
    स्कूल से बाहर रहें। जब आप स्कूल छोड़ते हैं, तब तक बने रहें जब तक आपके निरीक्षकों के दर्शन के क्षेत्र में होने का खतरा न हो। खिड़कियां, कैमरे, शिक्षकों और सहकर्मियों के साथ सावधान रहें। योजनाबद्ध मार्ग का पालन करें ताकि आप जोखिम पर योजना न डालें।
  • चित्र स्नायु बिल्ड (बच्चों के लिए) चरण 1
    4
    आप कहाँ रह रहे हैं, इसके बारे में सोचें स्कूल के बाहर, आपको अपने भाग्य का दुरुपयोग नहीं करना चाहिए। कुछ भी करने की कोशिश न करें जो लोगों का ध्यान खींच सके। आप अपने माता-पिता, पड़ोसियों या स्कूल में काम करने वाले किसी व्यक्ति द्वारा नहीं देखना चाहते हैं।
  • भाग 3
    बाद में सावधान रहना

    चित्र शीर्षक के आसपास स्नीक एराउंड एट नाईट चरण 15
    1
    यदि आप स्कूल में फिर से प्रवेश करना चाहते हैं तो कुछ ध्यान रखना। यदि आप केवल कुछ घंटे बाहर रहना चाहते हैं, तो वापस आना सावधान रहें। एक समान मार्ग की योजना बनाने की कोशिश करें, कैमरे से बचें और कम भीड़ वाले स्थानों में प्रवेश करें। आप भागने में कामयाब हो जाने के बाद आप स्कूल में घुसने नहीं पकड़े रहेंगे।
  • चित्र फिक सिक टू ए टीचर चरण 2
    2
    एक बहाना है अधिकांश विद्यालय छात्र उपस्थिति ट्रैक करते हैं यदि आपको कोई गलती मिलती है, तो आपके माता-पिता को सूचित किया जा सकता है। यदि कुछ होता है तो मन में एक बहाना हो।
    • किसी और के माध्यम से जाने पर कॉल करें आप विद्यालय को वेतन फोन से या अपने सेल फोन से फोन कर सकते हैं और अपने पिता द्वारा खुद को पास कर सकते हैं। लेकिन सावधान रहें, आपका स्कूल आपकी पहचान को सत्यापित करने के लिए आपको कुछ प्रश्न पूछ सकता है और रिसेप्शनिस्ट आपकी आवाज को पहचान सकता है।
    • स्कूल को ईमेल भेजना भी संभव है। यह आपके माता-पिता के नाम का उपयोग करते हुए एक ईमेल पता बनाने में काफी आसान है, हालांकि, यह विधि भी गलत हो सकती है। स्कूल की पुष्टि के लिए आपके घर को फोन करना चाह सकते हैं एक बेहतर युक्ति यह है कि ईमेल में कुछ ऐसा कहना है जैसे "मैं पूरे दिन काम करूंगा, अगर मुझे मुझसे संपर्क करने की आवश्यकता है, तो इस नंबर पर कॉल करें:" फिर अपना सेल फ़ोन नंबर दर्ज करें
  • चित्र शीर्षक के लिए फास्ट फॉर क्राइस्ट चरण 13
    3
    दूर चलने के बारे में बलिदान से बचें यह आपके सहकर्मियों को बताने का मोहक हो सकता है कि आप क्या करने में सक्षम हुए हैं, हालांकि, यह कहने से बचना बेहतर होगा कि शिक्षक या निरीक्षक कहां से सुन सकते हैं। यहां तक ​​कि अपने दोस्तों को स्कूल से बाहर जाने से बचें, क्योंकि जब वे आसपास नहीं होते हैं, तब वे स्कूल में बाद में इसके बारे में बात कर सकते हैं।
  • चित्र का शीर्षक 42802 9
    4
    अगर पकड़े गए परिणाम के लिए तैयार रहें स्कूल से निकलने का कोई निश्चित तरीका नहीं है भले ही आप सावधानी बरतें, देखा जा रहा होने की संभावना अभी भी महान है अपने स्कूल की सजा, निलंबित होने और अपने माता-पिता की तरह, दंडित होने के जोखिमों को ध्यान में रखें। यह आकलन करें कि इससे पहले कि आप कुछ भी करने से पहले जोखिम लेना चाहिए।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com